Haryana Cm  

(Search results - 21)
  • undefined

    NationalMay 16, 2021, 8:48 PM IST

    किसान आंदोलन के नाम पर उपद्रवियों ने पुलिसकर्मियों को बनाया निशाना, डीएसपी समेत 20 जवान जख्मी

    हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर के हिसार दौरे पर कृषि कानून के विरोध के नाम पर उपद्रवियों ने जमकर उत्पाद मचाया। इस दौरान उपद्रवियों ने पुलिस पर हमला बोला। इस दौरान हमले में डीएसपी समेत 20 जवान जख्मी हो गए। इसमें 5 महिला पुलिसकर्मी भी शामिल हैं। उपद्रवियों ने पुलिस की 5 गाड़ियां तोड़ डाली।

  • undefined

    HaryanaMay 2, 2021, 4:24 PM IST

    बड़ी खबर: हरियाणा में कल से 7 दिनों के लिए लगा पूर्ण लॉकडाउन, एक सप्ताह तक सबकुछ बंद

    हरियाणा सरकार में गृहमंत्री अनिल विज ने रविवार दोपहर को एक ट्वीट के जरिए यह दी है। उन्होंने कहा कि 3 मई दिन सोमवार से 7 दिन के लिए सारे हरियाणा में पूर्ण लॉक डाउन घोषित किया जाता है। जिसके तहत इमरेजेंसी सेवाओं को छोड़कर सब कुछ पूर्ण रुप से बंद रहेगा।
     

  • undefined

    HaryanaApr 12, 2021, 4:47 PM IST

    हरियाणा में CM के आदेश की उड़ रहीं धज्जियां, मनाही के बाद खुल रहे स्कूल..कोरोना में जारी बच्चों की पढ़ाई

    सीएम के आदेशों की सरेआम अवहेलना भिवानी में जारी है, जहां छोटे बच्चों के सभी प्राइवेट स्कूल खुल रहे हैं, इतना ही नहीं स्कूल संचालकों ने धमकी देते हुए कहा कि अगर कोई भी अधिकारी बंद करने के लिए स्कूल में घुसा तो उसे घुसने नहीं दिया जाएगा ओर अच्छा नहीं होगा। 

  • <p>manohar lal khattar</p>
    Video Icon

    NationalMar 10, 2021, 2:35 PM IST

    रात भर सो नहीं पाया....और कहते ही विधानसभा में रो पड़े हरियाणा CM मनोहरलाल खट्टर, वजह भी बताई

    वीडियो डेस्क। विधानसभा के बजट सत्र के दौरान हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहरलालमंगलवार को भावुक हो गए। बजट सत्र के दौरान विधानसभा में रोने लगे। रोते हुए उन्होंने कहा कि मैं कल पूरी रात सो नहीं पाया। नींद नहीं आने की वजह थी महिलाओं का अपमान। खट्टर ने बताया कि महिला दिवस के दिन जहां सारी दुनिया महिलाओं को सम्मान दे रही थी। विधानसभा को भी एक दिन के लिए महिलाओं को समर्पित किया। वहीं उन्होंने टीवी पर देखा कि कांग्रेस नेता भूपेंद्र सिंह हुड्डा प्रदर्शन के दौरान एक ट्रैक्टर पर बैठे हुए हैं और पार्टी की महिला विधायक वाहन को रस्सी से खींच रही हैं, तो उन्हें बहुत दुख हुआ। इस वीडियो को उन्होंने खुद शेयर किया। 

  • undefined

    HaryanaMar 2, 2021, 7:50 PM IST

    हरियाणा में युवाओं के लिए बड़ी खुशखबरी: प्राइवेट नौकरियों में 75% आरक्षण, अब लोकल यूथ को मिलेगी जॉब


    हरियाणा के युवाओं के लिए बड़ी खुशखबरी प्राइवेट सेक्टर में नौकरियों में 75 फीसदी सीटें रहेंगी रिजर्व होंगी। मंगलवार को राज्यपाल ने 4 महीने बाद बिल को  मंजूरी दे दी है। अब यह कानून बन गया है और आगामी भर्तियों में युवाओं को इसका लाभ मिलेगा।

  • undefined

    NationalFeb 13, 2021, 9:01 PM IST

    पब्लिक प्रॉपर्टी को नुकसान पहुंचाने पर प्रदर्शनकारियों से लिया जाएगा हर्जाना, CM खट्टर ने शाह से की मुलाकात

    हरियाणा के मुख्यमंत्री एमएल खट्टर ने आज यानी की शनिवार को केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात की। इस दौरान उन्होंने किसानों के मुद्दे समेत कई मुद्दों पर उनसे बात की। इस मुलाकात में फैसला लिया गया कि प्रदर्शनकारियों के लिए कानून बनाया जाए।

  • undefined
    Video Icon

    HaryanaJan 10, 2021, 4:39 PM IST

    Video: हरियाणा के करनाल में किसानों और पुलिस के बीच झड़प, नहीं उतरने दिया सीएम का हेलिकॉप्टर

    वीडियो डेस्क।  हरियाणा (Haryana) के करनाल जिले के कैमला गांव में बीजेपी (BJP)  की तरफ से बुलाई गई किसान महापंचायत (Kisan Mahapanchayat) रैली में किसानों और पुलिस के बीच झड़प के बाद राज्य के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर (Manohar Lal Khattar) ने गांव का दौरा रद्द कर दिया है।  मुख्यमंत्री खट्टर को इस कार्यक्रम में किसानों को संबोधित करना था । यहां मनोहर लाल खट्टर का एक कार्यक्रम होना था, लेकिन वहां बड़ी संख्‍या में किसान पहुंच कर नारेबाजी करने लगे। इस पर पुलिस ने उन पर लाठीचार्ज किया है, साथ ही आंसू गैस के गोले भी दागे हैं। ये किसान कृषि कानूनों का विरोध कर रहे थे। करनाल के इस गांव में आयोजित महापंचायत में खट्टर कृषि कानूनों के फायदे गिनाने वाले थे। वहां आए सैकड़ों किसानों ने न केवल उन्‍हें काले झंडे दिखाए, बल्कि नारेबाजी भी की।  कैमला गांव में 'किसान महापंचायत रैली' को संबोधित करने के लिए पहुंचे सीएम मनोहर लाल खट्टर के हेलिकॉप्टर को किसानों ने नहीं उतरने दिया।

  • <p>Agriculture law, farmer protests, farmers, Delhi border, Manohar Lal Khattar, Haryana CM, Haryana CM Khattar<br />
&nbsp;</p>

    NationalDec 24, 2020, 7:25 AM IST

    आंदोलन: 13 किसानों पर हत्या और दंगा करने का केस दर्ज, कांग्रेस ने कहा- यह सरकार की हताशा दिखाता है

    मनोहर लाल खट्टर का काफिला रोकने और उस पर लाठी चलाने के आरोप में 13 किसानों के खिलाफ हत्या और दंगा करने का केस दर्ज किया गया है। विपक्ष ने इस कदम की आलोचना की। कांग्रेस नेता कुमारी शैलजा ने कहा कि यह सरकार की हताशा दिखाता है।

  • undefined

    HaryanaDec 22, 2020, 4:33 PM IST

    सब्र की इतंहा: किसानों ने हरियाणा के CM खट्टर की गाड़ी पर बरसाए डंडे, टूटे कांच और गिर गईं पगड़ियां

     यह मामला अंबाला का है, जहां सीएम खट्टर नगर निगम चुनाव को लेकर बैठक करने के लिए पहुंचे थे। जैसे ही उनका काफिला किसानों के सामने से गुजरा तो किसानों ने मुख्यमंत्री की गाड़ियों पर डंडे बरसाने शुरू कर दिए।

  • undefined

    NationalDec 19, 2020, 9:54 PM IST

    किसान आंदोलन : कृषि मंत्री से मिले हरियाणा के मुख्यमंत्री खट्‌टर, कहा- दो-तीन दिन में निकल आएगा हल

    कृषि कानूनों के विरोध में किसानों का आंदोलन 24वें दिन भी जारी रहा। इसी बीच हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने केंद्रीय कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर से मुलाकात की। दोनों के बीच कृषि कानूनों को लेकर चर्चा हुई। बैठक के बाद खट्टर ने कहा, मुझे उम्मीद है कि अगले 2-3 दिन में हल निकल जाएगा। 

  • <p>Haryana CM, Manohar Lal Khattar, Delhi News<br />
&nbsp;</p>

    NationalNov 14, 2020, 2:15 PM IST

    हरियाणा के CM खट्टर की तबीयत बिगड़ी, शिमला के IGMC हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया

    हरियाणा के सीएम मनोहर लाल खट्टर की तबीयत बिगड़ी है। उन्हें हिमाचल प्रदेश के शिमला के आईजीएमसी हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया। हालांकि कुछ देर बाद उन्हें हॉस्पिटल से छुट्टी मिल गई। 

  • undefined

    NationalNov 7, 2020, 3:51 AM IST

    अगली कैबिनेट मीटिंग में हरियाणा सरकार 'लव जिहाद' के खिलाफ कानून लाएगी , सीएम बोले - सख्त होगा कानून

    उत्तर प्रदेश के बाद अब हरियाणा सरकार भी 'लव जिहाद' के खिलाफ कानून बनाने पर विचार कर रही है। हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने शुक्रवार को एक पत्रकार वार्ता में इसके संकेत दिए हैं। उन्होंने कहा कि 'राज्य सरकार की अगली कैबिनेट मीटिंग में यह प्रस्ताव हरियाणा विधानसभा में पेश किया जाएगा। उन्होंने कहा कि लव जिहाद के खिलाफ जल्द सख्त कानून बनाया जाएगा। सीएम खट्टर ने कहा कि संवेदनशील लोग इसका जरूर समर्थन करेंगे। बता दें कि इससे पहले हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज ने भी एक ट्वीट में कहा था कि सीएम एमएल खट्टर के नेतृत्व में कैबिनेट लव जिहाद के खिलाफ कानून लाने के प्रस्ताव पर चर्चा कर रही है। 

  • undefined

    HaryanaOct 11, 2020, 5:55 PM IST

    11 साल की उम्र में काटना पड़ा पैर, बिना पांव के 10 बार जीता मिस्टर इंडिया खिताब, फोटो देख होंगे हैरान

    सोनीपत (हरियाणा). कहते हैं कि मंजिल उन्हीं को मिलती है, जिनके सपनों में जान होती है, पंख से कुछ नहीं होता..हौसलों से उड़ान होती है। इन मोटिवेशनल शायरी को सच कर दिखाया है हरियाणा के मोहित ने, जिन्होंने एक पैर नहीं होने के बावजूद भी अपनी हिम्मत नहीं हारी ओर इतिहास रच दिया। वह कई बॉडी बिल्डर्स चैंपियनशिप जीत चुके हैं। उन्होंने देश ही नहीं विदेश लेवल पर भी बॉडी बिल्डिंग में कई खिताब अपने नाम किए हैं। आज वह लाखों लोगों के मिसाल बन गए हैं। हाल ही में हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने उनकी तारीफ की है। साथ ही ट्वीट कर लिखा-सोनीपत के बेटे मोहित का हौसला समाज के लिए प्रेरणादायी है। आइए जानते हैं इस होनहार बेटे के बारे में...

  • undefined

    HaryanaAug 8, 2020, 6:03 PM IST

    सुशांत के परिवार से मिले CM खट्टर, खामोश रहे पिता रो पड़ीं बहन..जानें सुसाइड केस का हरियाणा कनेक्शन


    फरीदाबाद (हरियाणा).बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह सुसाइड मामले को लेकर हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने सुशांत के पिता के.के. सिंह और उनकी बहन रानी सिंह से मुलाकत की। बता दें कि यह मु्लाकत फरीदाबाद के पुलिस कमिश्नर और सुशांत के जीजा ओपी सिंह के घर पर हुई। बताया जाता है कि सीएम को देखते ही सुशांत की बहन फूट-पूटकर रोने लगीं, जबकि पिता खामोश बैठे रहे। इस दौरान सीएम ने उनको सांत्वना देते हुए कहा-अब उनको न्याय जरुर मिलेगा, क्योंकि केस अब सीबीआई को ट्रांसफर जो हो गया है।

  • undefined

    HaryanaMay 14, 2020, 3:04 PM IST

    हरियाणा में कल से दौड़ेंगी बसें, सरकार ने बनाया खास प्लान..यात्रियों को इन बातों का रखना होगा ध्यान

    हजारों किलोमीटर पैदल चलकर अपना सफर करने वाले लाखों मजदूरों के दर्द को देखते हुए हरियाणा सरकार ने एक अच्छा फैसला लिया है। जहां लॉकडाउन-3 के बीच शुक्रवार से राज्य की सड़कों पर एक बार फिर रोडवेज बसें दौड़ेंगी।