Hathras News  

(Search results - 25)
  • <p>hathras up</p>

    Uttar PradeshMar 2, 2021, 10:15 AM IST

    हाथरस: सुनिए उस बेटी का दर्द जिसके पिता को गोलियों से भूना, रो रो कर सुनाई अपनी दास्तां

    हाथरस। यूपी के हाथरस जिले के सासनी थानांतर्गत नौजरपुर गांव में सोमवार देर शाम एक शख्स को गोलियों से भूनकर मौत घाट उतार दिया गया।  मृतक अमरीश की गलती बस इतनी थी कि उन्होंने अपनी बेटी को इंसाफ दिलाने के लिए पुलिस में शिकायत दर्द कराई थी। आरोपी इस बात से नाराज थे और शिकायत वापस लेने का दवाब बना रहे थे। पुलिस का कहना है कि दोनों परिवारों में पिछले ढाई साल से रंजिश चल रही थी। पिता को गोलियां से भून दिया गया। बेटी की चीखों से हर कोई सहम गया। बेटी ने खुद कैमरे पर रोते हुए पूरी घटना सुनाई जिसका वीडियो ट्विटर पर वायरल हो रहा है। 

  • <p><strong>हाथरस (Uttar Pradesh) ।</strong> नकली मसाला बनाने की फैक्ट्री का सोमवार की रात भंडाफोड़ हुआ है। पुलिस ने 300 किलोग्राम से अधिक नकली मसालों को भी जब्त किया है। लेकिन, इस कार्रवाई से चौंकाने वाली बात सामने आई है, जिसे शायद ही आप यकीन करेंगे। लेकिन, सच है। जी हां मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अधिकारियों ने कहा है कि इस फैक्ट्री में नकली मसाला बनाने के लिए गधे की लीद, एसिड, भूसा और अखाद्य रंगों का उपयोग किया जा रहा था। इन मसालों को बनाकर विभिन्न कंपनियों के रैपर में पैक कर बाजार में सप्लाई किया जा रहा था।</p>

    Uttar PradeshDec 16, 2020, 6:34 PM IST

    आपके मसाले में मिलावट की हद पारःएसिड, गधे की लीद, भूसा और कलर से बना रहे थे ब्रांडेड मसाले

    हाथरस (Uttar Pradesh) । नकली मसाला बनाने की फैक्ट्री का सोमवार की रात भंडाफोड़ हुआ है। पुलिस ने 300 किलोग्राम से अधिक नकली मसालों को भी जब्त किया है। लेकिन, इस कार्रवाई से चौंकाने वाली बात सामने आई है, जिसे शायद ही आप यकीन करेंगे। लेकिन, सच है। जी हां मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अधिकारियों ने कहा है कि इस फैक्ट्री में नकली मसाला बनाने के लिए गधे की लीद, एसिड, भूसा और अखाद्य रंगों का उपयोग किया जा रहा था। इन मसालों को बनाकर विभिन्न कंपनियों के रैपर में पैक कर बाजार में सप्लाई किया जा रहा था।

  • undefined
    Video Icon

    NationalOct 16, 2020, 5:31 PM IST

    बलिया में हुए हत्याकांड पर आखिलेश यादव का सीएम योगी पर हमला

    उत्तर प्रदेश के बलिया में अधिकारियों के सामने हुई हत्या (Ballia Murder Case) के मामले को लेकर राजनीति तेज हो गई है। समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने आरोपी के सत्ताधारी दल से जुड़े होने पर सवाल उठाते हुए कहा कि देखें क्या एनकाउंटर वाली सरकार अपने लोगों की गाड़ी भी पलटाती है या नहीं। वहीं कांग्रेस का एक दल बलिया पहुंच रहा है। बीएसपी सुप्रीमो मायावती ने भी घटना पर चिंता जाहिर करते हुए कानून व्यवस्था पर सवाल उठाए हैं।

  • <p>lucknow</p>

    Uttar PradeshOct 12, 2020, 4:52 AM IST

    Hathras Case : हाईकोर्ट की लखनऊ बेंच में सुनवाई, कोर्ट में पीड़ित परिवार आप बीती बता रहा

    देश में अब बहुचर्चित हो चुके हाथरस केस में आज इलाहाबाद हाईकोर्ट की लखनऊ खंडपीठ में केस की सुनवाई हुई। हाईकोर्ट ने खुद नोटिस लेकर यूपी के शीर्ष अफसरों समेत हाथरस के डीएम और एसपी को भी तलब किया। कोर्ट ने पीड़ित परिवार को भी बुलाया गया। 

  • <p>पश्चिम यूपी के चर्चित हाथरस कांड की जांच शुरू करने के लिए CBI की टीम रविवार देर शाम चंदप्पा थाना क्षेत्र के बूलागढ़ी गांव में पहुंच गई है। सीबीआई CBI की टीम दिल्ली से अधिकारियों की ब्रीफिंग के बाद यहां पर पहुंची है</p>

    Uttar PradeshOct 12, 2020, 4:16 AM IST

    चर्चित हाथरस कांड की जांच के लिए CBI पहुंची, कई लोगों से होगी पूछताछ; सामने आएगा सच

    पश्चिम यूपी के चर्चित हाथरस कांड की जांच शुरू करने के लिए CBI की टीम रविवार देर शाम चंदप्पा थाना क्षेत्र के बूलागढ़ी गांव में पहुंच गई है। सीबीआई CBI की टीम दिल्ली से अधिकारियों की ब्रीफिंग के बाद यहां पर पहुंची है। 

  • undefined

    Madhya PradeshOct 11, 2020, 2:04 PM IST

    हाथरस केस में पीड़िता की नकली भाभी का सच आया सामने, जानिए उसकी पूरी कुंडली..असल में करती है ये काम


    जबलपुर/हाथरस. पूरे देश में पिछले 15 दिन से हाथरस गैंगरेप को लेकर बवाल मचा हुआ है। रोज नए-नए चौंका देने वाले खुलासे हो रहे हैं। हालांकि अब योगी सरकार की सिफारिश के बाद  CBI ने पूरे मामले को अपने हाथ में ले लिया है। वहीं हाथरस में पीड़िता के घर नकली भाभी बनकर रहने वाली महिला का नक्सल कनेक्शन जुड़ने की बातें भी सामने आ रही हैं। आइए जानते हैं कि क्या है इस कथित भाभी का सच और वह कौन है जो पीड़ित परिवार के साथ रह रही थी।

  • undefined
    Video Icon

    Uttar PradeshOct 6, 2020, 6:27 PM IST

    हाथरसः 6 साल की बच्ची ने तोड़ा दम, शव के साथ प्रदर्शन कर रहे परिजन

    पुरे देश में हाथरस (Hathras) में हुए हादसे को लेकर गुस्से और दुख का माहौल है इसी बीच हाथरस (Hathras) की एक और बच्ची के साथ रेप (Rape) की खबर सामने आई है उत्तर प्रदेश सरकार पर लगातार सवाल उठ रहें हैं। इस बार उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के हाथरस में दरिंदों ने 6 साल की मासूम को शिकार बनाया है. हालत बिगड़ने पर बच्ची को दिल्ली (Delhi) के हॉस्पिटल में बरती किया गया, जहां इलाज के दौरान उस मासूम की मौत हो गई. मौत के बाद परिवार वालो ने दिल्ली से शव लाकर गांव के बाहर रोड पर रख कर सरकार के खिलाफ विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं.

  • <p><br />
Murder in Hathras, Hathras News Update, Uttar Pradesh News, UP Police, Uttar Pradesh Police<br />
&nbsp;</p>

    NationalOct 6, 2020, 5:53 PM IST

    'यह ऑनर किलिंग का मामला, निर्भया से तुलना न करें...' जानें हाथरस के उस गांव की कहानी, जहां हुई हत्या

    उत्तर प्रदेश के हाथरस में कथित गैंगरेप की घटना से सियासी बवाल मचा हुआ है। इस बीच कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में हाथरस के उस गांव के लोगों का दर्द भी सामने आया, जहां पीड़िता रहती थी। गांव के लोगों की एक ही मांग है कि कोई दोषी बचे नहीं और निर्दोष को सजा न हो। गांव के लोगों ने सीबीआई जांच की मांग की और कहा कि दोनों पक्ष का नार्को टस्ट जरूर होना चाहिए।  

  • undefined

    Uttar PradeshOct 5, 2020, 7:45 PM IST

    उत्तर प्रदेश में 3 साल की वो 5 बड़ी घटनाएं, जिनसे हिल गई योगी सरकार..विदेशी मीडिया में भी किरकिरी

    हाथरस. उत्तर प्रदेश की कमान संभाले हुए योगी आदित्यनाथ को तीन साल से ज्यादा का वक्त गुजर चुका है। जब मार्च 2017 में वह सूबे के मुख्यमंत्री बने थे उन्होंने राज्य की जनता को आश्वासन दिया था कि अब यूपी में कानून-व्यवस्था ठीक होगी। सत्ता संभालते ही पुलिस को अपराधियों के सफाए करने का फरमान जारी किया। सीएम ने कहा था कि अपराधी यूपी छोड़कर भाग जाएं नहीं तो उनकी खैर नहीं। इसके बाद एक महीने तक यूपी में  ताबड़तोड़ एनकाउंटर किए। सैंकड़ों अपराधी पकड़े गए। लेकिन समय बीतता गया और आपराधिक घटनाएं बढ़ती गईं। साढ़े तीन साल में उत्तर प्रदेश में ऐसी कई बड़ी घटनाएं हुई हैं जो पूरे देश में चर्चा का विषय बनीं और योगी सरकार पर सवाल खड़े होने लगे

  • undefined

    RajasthanOct 5, 2020, 6:07 PM IST

    कौन हैं हाथरस DM प्रवीण कुमार, जिनको बचा रही योगी सरकार..जानिए इस अफसर की पूरी पुरानी कहानी

    हाथरस/ जयपुर. हाथरस गैंगरेप (hathras case) की वारदात पर सियासी मामला थमने का नाम नहीं ले रहा है। विपक्षी दल और पीड़िता का परिवार लगातार हाथरस के जिलाध‍िकारी (DM) प्रवीण कुमार को हटाने और कार्रवाई करने की मांग कर रहे हैं। जबकि इस मामले में सरकार ने कई पुलिस अधिकारियों को निलंबित कर दिया है। वायरल हुए एक वीडियो में डीएम साहब पीड़िता के परिवार को धमकाते नजर आए थे। आइए जानते हैं विवादों में चल रहे IAS प्रवीन कुमारके बारे में...

  • undefined

    Uttar PradeshOct 3, 2020, 6:51 PM IST

    हाथरस केसः बेटी की अस्थियां परिवार ने चिता से उठाईं, लेकिन विसर्जित करने से किया इनकार, बताई ये वजह...

    हाथरस (उत्तर प्रदेश). हाथरस गैंगरेप पीड़िता की मौत के चार दिन बाद परिवार शनिवार को अस्तियां उठाने के लिए पहुंचा। हालांकि पीड़िता के पिता और भाई नहीं गए। उन्होंने कह दिया हम नहीं जाएंगे, क्योंकि वो हमारी बेटी की अस्तियां नहीं हैं। बता दें कि इन अस्तियों को लेने के लिए पीड़िता का चचेरा भाई पहुंचा था। साथ में प्रशासन के अधिकारी भी मौजदू थे।
     

  • undefined

    Uttar PradeshOct 3, 2020, 2:30 PM IST

    हाथरस केस में पीड़िता की मां की आपबीतीः DM कहते थे बेटी का चेहरा दिखाते तो 10 दिन खाना नहीं खा पाते

    हाथरस (उत्तर प्रदेश). हाथरस गैंगरेप (hathras gangrape) ने पूरे देश को हिलाकर रख दिया है। हर तरफ से पीड़िता को इंसाफ दिलाने की मांग उठ रही है। पूरे देश में जबरदस्त आक्रोश के बाद पुलिस प्रशासन ने तीसरे दिन पीड़ित परिवार को मीडिया से मिलने की अनुमति दी। जहां पीड़िता की मां ने अपना दर्द बयां करते हुए फफक-फफककर रो पड़ी। उन्होंने बताया कैसे उनको कैद करके रखा गया था। पढ़िए पीड़िता की मां की आपबीती...

  • <p>उत्तर प्रदेश के चर्चित हाथरस कांड पर सियासत तेज हो गई है। सूबे के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव पीड़िता के परिवार से मिलने की तैयारी में हैं। विदेश से लौटते ही अखिलेश यादव दिल्ली से सीधा हाथरस जाएंगे। वो 4 अक्टूबर को हाथरस पहुंचने वाले हैं।&nbsp;</p>

    Uttar PradeshOct 3, 2020, 6:10 AM IST

    विदेश से लौटने के बाद सीधे हाथरस जाएंगे अखिलेश यादव, पुलिस एलर्ट; कांग्रेस नेताओं की हुई थी गिरफ्तारी

    उत्तर प्रदेश के चर्चित हाथरस कांड पर सियासत तेज हो गई है। सूबे के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव पीड़िता के परिवार से मिलने की तैयारी में हैं। विदेश से लौटते ही अखिलेश यादव दिल्ली से सीधा हाथरस जाएंगे।

  • <p>हाथरस की धटना पर उत्तरप्रदेश की योगी सरकार ने शुक्रवार रात को बड़ी कार्रवाई करते हुए एसपी व डीएसपी समेत पांच पुलिसकर्मियों को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया । एसआईटी की रिपोर्ट आने के बाद सीएम योगी ने यह आदेश दिए। योगी सरकार की बड़ी कार्रवाई पर कांग्रेस की महासचिव प्रियंका गांधी ने ट्वीट करते हुए निशाना साधा है। प्रियंका ने कहा, 'योगी आदित्यनाथ जी कुछ मोहरों को सस्पेंड करने से क्या होगा?&nbsp;</p>

    Uttar PradeshOct 3, 2020, 1:38 AM IST

    हाथरस केस में अधिकारियों पर कार्रवाई पर प्रियंका का तंज , कहा- योगी जी मोहरों को सस्पेंड करने से क्या होगा ?

     हाथरस की धटना पर उत्तरप्रदेश की योगी सरकार ने शुक्रवार रात को बड़ी कार्रवाई करते हुए एसपी व डीएसपी समेत पांच पुलिसकर्मियों को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया । एसआईटी की रिपोर्ट आने के बाद सीएम योगी ने यह आदेश दिए।

  • undefined

    NationalOct 2, 2020, 5:48 PM IST

    वेदप्रताप वैदिक ने लिखा, हाथरस में हुए बलात्कार के कारण देश में वैसा ही रोष है, जैसा कि निर्भया-कांड के समय

    वरिष्ठ पत्रकार   डॉ. वेदप्रताप वैदिक  ने लिखा कि  हाथरस में हुए बलात्कार के कारण देश में वैसा ही रोष पैदा हो रहा है, जैसा कि निर्भया-कांड के समय हुआ था। बल्कि मैं तो यह कहूंगा कि निर्भया-कांड से भी अधिक दुखद और भयंकर स्थिति का निर्माण हो रहा है।