India Vs England T20 Series Date And Time  

(Search results - 23)
  • undefined

    CricketMar 20, 2021, 9:52 PM IST

    पूरे मैच में दर्द से तड़प रहे थे कप्तान कोहली, लेकिन फिर भी दौड़कर पूरे किए आधे रन

    स्पोर्ट्स डेस्क: भारत और इंग्लैंड के बीच 5 मैचों की टी 20 इंटरनेशनल सीरीज का फाइनल मैच (India vs England 5th T20I) अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला गया। इस मैच में भारतीय टीम की ओर से सबसे बड़ा बदलाव कोहली और रोहित की ओपनिंग के रूप में देखा गया। दोनों ने भारत के लिए पहली बार किसी टी20 मैच में ओपनिंग की और 86 रनों की साझेदारी निभाई। इस मैच में विराट कोहली (virat kohli) ने नाबाद 80 रनों की पारी खेली। लेकिन क्या आप जानते हैं, पूरी इनिंग के दौरान कोहली पैर में दर्द से परेशान थे, बावजूद इसके उन्होंने 40 रन दौड़कर पूरा किया।

  • undefined

    CricketMar 20, 2021, 7:54 PM IST

    'हिटमैन' ने तोड़ा ये रिकॉर्ड, T20 क्रिकेट में कोहली के बाद बने दुनिया के सबसे ज्यादा रन बनाने वाले खिलाड़ी

    भारत और इंग्लैंड के बीच फाइनल मैच में रोहित शर्मा ने 34 बॉलों में 64 रनों की पारी खेली। इसके साथ ही वह विराट कोहली के बाद दूसरे सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज बन गए है उनके नाम 2864 रन दर्ज हो चुके हैं।

  • undefined

    CricketMar 20, 2021, 5:55 PM IST

    फाइनल मैच से पहले पूल में एंजॉय करते नजर आए Shikhar Dhawan,फैंस ने इस तरह लिए गब्बर के मजे

    स्पोर्ट्स डेस्क: भारत और इंग्लैंड के बीच 5 मैचों की टी 20 इंटरनेशनल सीरीज का फाइनल मैच (IndVsEng Match 5th T20) शनिवार शाम 7 बजे से शुरू होने वाले है। एक तरफ पूरी भारतीय टीम मैच के लिए जी तोड़ मेहनत कर रही है, तो दूसरी ओर टीम के गब्बर यानी की शिखर धवन (Shikhar Dhawan) पूल में चिल मारते नजर आ रहे हैं। मैच से कुछ घंटे पहले ही धवन ने अपनी कुछ तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की है, जिसमें वह स्विमिंग पूल में टी नटाराजन के साथ नजर आ रहे हैं। आइए आपको भी दिखाते हैं गब्बर का ये कूल अंदाज...

  • undefined

    CricketMar 20, 2021, 3:43 PM IST

    IndVsEng Final T20I: टेस्ट के बाद T20 में भारतीय टीम का जबरदस्त प्रदर्शन, 3-2 से सीरीज की अपने नाम

    भारत और इंग्लैंड के बीच 5 मैचों की टी20 इंटरनेशनल सीरीज का फाइनल मैच (IndVsEng Final T20I) भारत ने 36 रनों से जीत लिया है और सीरीज पर 3-2 से कब्जा जमाया। 

  • undefined

    CricketMar 18, 2021, 11:50 AM IST

    ICC T20I Ranking में कोहली की 'विराट' वापसी, लेकिन अब भी इस भारतीय खिलाड़ी से है पीछे

    स्पोर्ट्स डेस्क : पिछले कुछ समय से अपनी फॉर्म को लेकर आलोचकों का शिकार हो रहे भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने एक बार फिर साबित कर दिया की, क्यों उन्हें दुनिया का सबसे सफल बल्लेबाज माना जाता है। विराट कोहली ने इंग्लैंड के खिलाफ खेले गए पिछले 2 टी20 मैचों में नाबाद (73* और 77*) की पारी खेली है, जिससे उन्हें 47 रेटिंग पॉइंट मिले और वह आईसीसी के टी20 रैकिंग (ICC T20I Player Ranking) में 5वें स्थान पर पहुंच गए हैं। आईसीसी ने बुधवार को अपनी ताजा रैंकिंग जारी की है। जिसमें कोहली 744 रैटिंग के साथ 5वें नंबर पर हैं। आइए आपको बताते हैं इस लिस्ट में पहले नंबर पर कौन सा खिलाड़ी है और विराट किस भारतीय खिलाड़ी से अब भी पीछे हैं।

  • undefined

    CricketMar 18, 2021, 9:19 AM IST

    Ind Vs Eng T20 : भारत ने इंग्लैंड को 8 रन से हराया, शॉर्दुल ने 2 गेंद पर दो विकेट लेकर छीनी जीत

    भारत ने इंग्लैंड को चौथे टी-20 रन में 8 रन से हरा दिया। टीम इंडिया ने निर्धारित 20 ओवर में 8 विकेट पर 185 रन बनाए। जवाब में इंग्लैंड की टीम 20 ओवर में 8 विकेट खोकर 177 रन बना सकी। इंग्लैंड की ओर से बेन स्टोक्स ने 23 रन पर 46 रन बनाए। इसके अलावा जेसन रॉय ने 40 रन, जॉनी बेरिस्टो ने 25 रन, जोफ्रा आर्चर ने 18 रन, डेविड मलान ने 14 रन बनाए। भारत की ओर से शार्दुल ठाकुर ने 3 विकेट, हार्दिक पंड्या और राहुल चाहर ने 2-2 विकेट लिए। वहीं, भुवनेश्वर कुमार ने 1 विकेट झटका। 

  • undefined

    CricketMar 17, 2021, 10:03 AM IST

    3 मैचों में सिर्फ 1 रन बना पाया है ये खिलाड़ी, तोड़ा ये खराब रिकॉर्ड, फैंस बोले- सूर्यकुमार को मौका दो

    स्पोर्ट्स डेस्क : भारत और इंग्लैंड के बीच मंगलवार को तीसरा टी-20 मैच (India vs England 3rd T20I) खेला गया। मैच में इंग्लैंड ने भारत को 8 विकेट से मात दी। टॉस हारकर बल्लेबाजी करने उतरी टीम इंडिया ने 20 ओवर में 156 रन बनाए, जिसके जवाब में इंग्लैंड की टीम ने 2 विकेट खोकर 18.2 ओवरों में लक्ष्य हासिल कर लिया। इस मैच में टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज केएल राहुल (KL Rahul) एक बार फिर फ्लॉप रहे। टीम ने उनपर भरोसा जताते हुए तीसरी बार ओपनिंग करने का मौका दिया लेकिन उस मौके को भी उन्होंने हाथ से गवां दिया और फिर जीरो पर आउट हो गए। राहुल की खराब परफॉर्मेंस को देख फैंस उन्हें खूब ट्रोल कर रहे हैं।

  • undefined

    CricketMar 17, 2021, 9:10 AM IST

    कानों में बड़े झुमके और आंखों में लाइनर लगाकर मैच देखने पहुंची चहल ही दुल्हनिया, इस तरह पति को करती दिखीं चीयर

    स्पोर्ट्स डेस्क : भारतीय टीम के लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) टी20 फॉर्मेट में एक बेहतरीन गेंदबाज हैं। हाल ही में उन्होंने भारत और इंग्लैंड के बीच तीसरे टी20 मैच में अपनी टीम के लिए पहला ब्रेकथ्रू जेसन रॉय के विकेट के रूप में दिलाया था, लेकिन इंग्लैंड की शानदार बल्लेबाजी के आगे भारतीय टीम के गेंदबाज इस बार कुछ फीके नजर आए। इस मैच में भारत को 8 विकेट से हार का सामना करना पड़ा। इस दौरान स्टेडियम में भले ही दर्शक मौजूद नहीं थे, लेकिन चहल की वाइफ धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma) उन्हें चीयर करने जरूर पहुंची थीं। 

  • undefined

    CricketMar 17, 2021, 7:54 AM IST

    पहली बार पति का मैच देखने स्टेडियम पहुंची Nataša Stanković, फोटो शेयर कर लिखी खास बात

    स्पोर्ट्स डेस्क : भारत और इंग्लैंड के बीच पांच मैचों की टी20 इंटरनेशनल सीरीज के तीसरे मैच (India vs England T20I) में भारत को 8 विकेट से हार का सामना करना पड़ा। अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेले गए मैच में भारत ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 156 रन बनाए। एक तरफ इस मैच में विराट कोहली (virat Kohli) और हार्दिक पांड्या (Hardik pandya) ने छठे विकेट के लिए 70 रन की पार्टनरशिप की। वहीं, दूसरी तरफ पहली बार हार्दिक की वाइफ मैच में उन्हें चीयर करने पहुंची। जिसकी तस्वीर उन्होंने अपनी इंस्टा स्टोरी पर भी शेयर की है। भले ही भारत ये मैच हार गई हो, लेकिन इसमें पंड्या-कोहली ने एक खास रिकॉर्ड अपने नाम किया है।

  • undefined

    CricketMar 16, 2021, 9:44 AM IST

    Ind Vs Eng 3rd T20: इंग्लैंड ने 8 विकेट से भारत को दी मात; बटलर ने खेली नाबाद 83 रन की पारी

    भारत और इंग्लैंड के बीच मंगलवार को तीसरा टी-20 खेला गया। मैच में इंग्लैंड ने भारत को 8 विकेट से मात दी। टॉस हारकर बल्लेबाजी पर उतरी टीम इंडिया निर्धारित 20 ओवर में 156 रन बना सकी थी। जवाब में उतरी इंग्लैंड की टीम ने 2 विकेट खोकर 18.2 ओवरों में लक्ष्य हासिल कर लिया। इंग्लैंड की ओर से जॉस बटलर 83 रन और बेरिस्टो ने 40 रन बनाए। 

  • undefined

    CricketMar 16, 2021, 8:34 AM IST

    फैंस के लिए बुरी खबर: India-England T20I सीरीज पर कोरोना की मार, स्टेडियम में दर्शकों की एंट्री बैन

    16 मार्च को अहमादाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में भारत और इंग्लैंड के बीच होने वाले तीसरे टी20 मैच में फैंस की एंट्री एक बार फिर बैन कर दी गई। कोरोना के चलते गुजरात क्रिकेट एसोसिएशन ने यह फैसला लिया है।
     

  • undefined

    CricketMar 15, 2021, 1:54 PM IST

    जब फिफ्टी मारकर ये करना भूल गए थे Ishan Kishan, कप्तान Virat Kohli ने दिलाया याद- ओए चारो तरफ घूम के बैट दिखा

    पचास रन पूरा करने के बाद जब ईशान बैट उठाकर सलामी देना भूल गए, तो कप्तान कोहली ने कहा कि 'ओए! चारों तरफ घूमकर बैट दिखा'। टीम के लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल के पॉप्युलर चहल टीवी सेग्मेंट में उन्होंने इस बात का खुलासा किया। 

  • undefined

    CricketMar 15, 2021, 9:50 AM IST

    इस कारण बीच मैदान पर फूट-फूटकर रोने लगा था ये खिलाड़ी, अब डेब्यू मैच में रोहित शर्मा को छोड़ा पीछे

    स्पोर्ट्स डेस्क : रविवार को भारत और इंग्लैंड के बीच खेले गए दूसरे टी20 मैच (India vs England 2nd T20I) में भारत ने 7 विकेट से जीत दर्ज की। इस मैच में अपना डेब्यू कर रहे ईशान किशन (Ishan Kishan) ने सभी का ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया। ईशान ने अपने पहले ही मैच में फिफ्टी मार दी। उन्होंने 32 गेंदों पर 4 छक्कों और 5 चौकों की मदद से 56 रन बनाए। ईशान और विराट कोहली की 94 रनों की पार्टनरशिप के चलते भारतीय टीम अंग्रेजों के खिलाफ शानदार जीत दर्ज कर पाई। लेकिन एक समय ऐसा था, जब ईशान किशन 99 रन बनाने के बाद भी अपनी आईपीएल टीम मुंबई इंडियंस को जीत नहीं दिला पाए थे। उसके बाद वह मैदान पर ही फूट-फूटकर रोने लगे थे।

  • undefined

    CricketMar 15, 2021, 8:03 AM IST

    इस खिलाड़ी की सलाह पर Virat Kohli आए फॉर्म में, पत्नी Anushka Sharma को भी किया स्पेशल Thanks

    स्पोर्ट्स डेस्क : एक दौर था जब सचिन से लेकर सहवाग तक खराब फॉर्म से गुजरे थे। कुछ ऐसी ही स्थिति पिछले कुछ मैचों से भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) की भी हो गई थी। लेकिन कहते है ना कि चेस मास्टर कोहली को हराना किसी के बस की बात नहीं है। कुछ ऐसा ही कारनामा रविवार को कैप्टन कोहली ने करके दिखाया और आलोचकों का मुंह बंद कर दिया। इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे टी20 मैच (IndVsEng 2nd T20I) में उन्होंने 73 रनों की नाबाद पारी खेली, जिसकी वजह से टीम 7 विकेट से ये मैच जीत गई। मैच के बाद, कोहली ने खुलासा किया कि साउथ अफ्रीका के पूर्व कप्तान एबी डिविलियर्स ने उनकी फॉर्म में वापसी के लिए सुझाव दिए। साथ ही वाइफ अनुष्का और टीम मैनेजमेंट भी उनके साथ हर समय रहें।

  • undefined

    CricketMar 13, 2021, 10:54 AM IST

    इस दिग्गज खिलाड़ी के लिए क्रिकेट का मतलब है Rohit Sharma, टी20 मैच में नहीं देखा तो TV कर ली बंद

    स्पोर्ट्स डेस्क : शुक्रवार को भारत और इंग्लैंड के बीच में हुए पहले टी20 मैच (india-england 1st T20) में भारत को अंग्रेजों के हाथों करारी हार का सामना करना पड़ा। ओपनिंग ऑर्डर कमजोर पड़ता देखे फैंस को एक बार फिर अपने चहीते 'हिटमैन' शर्मा यानी की रोहित शर्मा (Rohit sharma) की याद आ गई। सिर्फ फैंस ही नहीं बल्कि रोहित को प्लेइंग इलेवन में नहीं देखकर भारतीय टीम के पूर्व सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग (virender sehwag) ने तक टीवी बंद कर ली और पहला मैच ही नहीं देखा। टीम इंडिया की हार का कारण जो भी हो, लेकिन रोहित शर्मा को मैच में नहीं खिलाने को लेकर फैंस काफी नाराज हैं....