Indore News  

(Search results - 64)
  • undefined

    Madhya PradeshJun 20, 2021, 1:59 PM IST

    न तू बचेगी, न मैं जिंदा रहूंगा यह कहते ही बॉयफ्रेंड ने चला दी गोली, सगाई के बाद लव स्टोरी का खौफनाक अंत

    इंदौर. मध्य प्रदेश के इंदौर शहर से दिल दहला देने वाली एक सनसनीखेज वारदात सामने आई है। जहां प्रेमी ने रात को प्रेमिका के घर में घुसकर पहले उसे गोली मारी फिर खुद की कनपटी पर गन रखकर खुदखुशी कर ली। युवती की गंभरी हालत में अस्पताल मे भर्ती कारया गया है। लेकिन युवक की मौके पर मौत हो गई। बताया जाता है कि वह प्रेमिका की दूसरी जगह सगाई हो जाने के वजह दुखी था। इसलिए उसने ऐसी घटना को अंजाम दिया। 

  • undefined
    Video Icon

    Madhya PradeshJun 13, 2021, 5:28 PM IST

    पूर्व विधायक ने भीड़ जुटाकर किया हवन, कोरोना प्रोटोकाल की उड़ी धज्जियां, सामने आया VIDEO

    वीडियो डेस्क। मध्य प्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर शहर में कोरोनाकाल  के बाद फिर से एक बार जिला प्रशासन शहर को दोबारा से पटरी पर लाने के लिए कार्य कर रही है। यहां नेता द्वारा गाइडलाइन की धज्जियां उड़ाई जा रही है। बता दे।  केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर का जन्म दिवस है मनया गया। इंदौर के पूर्व विधायक सुदर्शन गुप्ता द्वारा सैकड़ों कार्यकर्ताओं के साथ मंदिर प्रांगण में हवन पूजन कर मंत्री की लंबी आयु के लिए प्रार्थना की गई ।  प्रशासन की गाइड लाइन के अनुसार मंदिर परिसर में केवल पुजारी और कुछ भक्त ही रहने के आदेश जारी किए गए हैं उसके बावजूद भी इस तरह से जो नेताओं द्वारा अपने प्रबुद्ध स्थापित करते हुए महामारी को बढ़ावा दिया जा रहा है यह कहीं ना कहीं सवालिया निशान खड़े कर रही है। 

  • undefined

    Madhya PradeshJun 13, 2021, 4:58 PM IST

    MBBS स्टूडेंट को एक फोटो उसे मौत तक ले गई, क्लिक होने से पहले ही चली गई जान

     यह दर्दनाक हादसा इंदौर के राजेंद्रनगर इलाके में शनिवार रात को सामने आया है। जहां 21 साल की नेहा आरसे अपने भाई के साथ घूमने निकली थी। दोनों घूमते-घूमते राजेंद्र नगर रेलवे ओवरब्रिज पर पहुंचे और सेल्फी लेने लगे। इसी दौरान नेहा का ओवरब्रिज से पैर फिसला और वह नीचे गिर गई। 

  • undefined

    Madhya PradeshJun 8, 2021, 5:12 PM IST

    ईश्वर की मर्जी के आगे सोनू सूद भी बेबस, जिस स्टूडेंट पर खर्च करने वाले थे 2 करोड़, पहले ही कह गया अलविदा

    इंदौर (मध्य प्रदेश). कहते हैं कि जिसकी जितनी उम्र ईश्वर ने लिख होती है वह उतना ही जीता है। फिर चाहे हम लाख कोशिश कर लें, लेकिन वह दुनिया को छोड़कर चला ही जाता है। ऐसी ही मार्मिक खबर इंदौर से सामने आई है। जहां एक लॉ स्टूडेंट सार्थक गुप्ता की कोरोना से जंग लड़ते-लड़ते सांसे थम गईं। उसके इलाज में करीब 2 करोड़ का खर्च आ रहा था, परिजनों ने सोशल मीडिय पर मदद की गुहार लगाई थी। जिसका इंतजाम भी हो चुका था। संकट की घड़ी में मसीहा कहे जाने वाले बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद ने मदद के लिए सामने आए थे। उन्होंने उसे बचाने के लिए कहा था कि वह हर संभव उसकी सहायता करेंगे। लेकिन वह इससे पहले ही दुनिया को छोड़कर अलविदा कह गया। दोस्तों ने इलाज के लिए जोड़े 15 लाख..फिर भी टूट गई जीवन की डोर...

  • undefined

    Madhya PradeshJun 7, 2021, 12:50 PM IST

    कभी खाया है ऐसा अनोखा आम: जो पेड़ पर लगते ही हो जाता बुक, एक फल की कीमत 1000 रु..स्वाद दीवाना बना दे

    अलीराजपुर (मध्‍य प्रदेश). आम का नाम सुनते और देखते ही लोगों के मुंह में पानी आ जाता है। आखिर आए भी क्यों नहीं, क्योंकि आम फलों का राजा जो है। गर्मी के सीजन में लोग इसे बड़े चाव से खाते हैं, शौकीन लोग तो इसकी कुछ भी कीमत चुकाने के लिए तैयार रहते हैं। वैसे तो देश में कई किस्में की आमों की पैदावार होती है, लेकिन कुछ बेहद खास होते हैं। जिसमें सबसे पहले और खास  'नूरजहां' आम, जिसे  आमों की मल्लिका के रूप में  जाना जाता है। यह किस्म मध्य प्रदेश के अलीराजपुर जिले में अधिक मात्रा में पाई जाती है। इसकी डिमांड इतनी है कि  फल लगते ही प्रति आम के हिसाब से इसकी बुकिंग हो जाती है। सीजन में इसका एक आम 500 रुपए से लेकर 1,000 रुपए तक में बिकता है। आइए जानते हैं इसकी खासियत...

  • undefined

    Madhya PradeshMay 15, 2021, 12:31 PM IST

    दरिदों को मौत से भी डर नहीं:कोरोना पॉजिटिव महिला से किया गैंगरेप, पीड़िता की हालत पर भी नहीं आया तरस

     इंसानियत को कलंकित कर देने वाली यह घटना शहर के लसूड़िया थाना इलाके की है। जहां कोरोना के खिलाफ जंग लड़ रही एक 37 साल की युवती घर में अकेली रह रही थी। इसी बात का फायदा उठाकर तीन बदमाश चोरी के इरादे से उसके घर में घुस गए। लेकिन यहां पहुंचते ही उनकी नियत बिगड़ गई और उन्होंने महिला के साथ हैवाियत करने लगे।

  • undefined

    Madhya PradeshApr 29, 2021, 2:32 PM IST

    कोरोना से डरिए..इतना नहीं: पत‍ि की मौत तो पत्नी ने लगा ली फांसी..कहती रही उन्हें बचा लो मैं कुछ कर लूंगी

    कोबरा/इंदौर (मध्य प्रदेश). कोरोना अपने चरम पर पहुंच चुका है, जिसकी चपेट में आने से कई हसंते-खेलते परिवार उजड़ रहे हैं। लेकिन महामारी के खिलाफ चल रही यह जंग तनाव में आकर नहीं, बल्कि सावधानी और हिम्मत से जीती जाती है। ना कि परिवार के किसी सदस्य के जाने के बाद आप भी दुनिया छोड़ दो। मध्य प्रदेश के इंदौर से ऐसी ही एक दिल को झकझोर देने वाली खबर सामने आई है। जहां पति की कोरोना की वजह से मौत हो गई। अपने पति के स्वस्थ होने का इंतजार कर रही पत्नी का सब्र का बांध टूट गया और उसने फांसी लगाकर अपनी जान दे दी। आइए जानते हैं यह मार्मिक कहानी..कैसे 18 साल की लव स्टोरी का कोरोना से हुआ दुखद अंत...

  • undefined

    Madhya PradeshApr 16, 2021, 2:22 PM IST

    कोरोना के कहर के बीच बड़ी खबर: नकली 400 रेमडेसिविर इंजेक्शन के साथ पकड़ा गया शख्स, ऐसे करता था सप्लाई

    महामारी के दौर में लोगों की जिंदगी से खिलवाड़ करने वाला पेशे से एक फार्मास्यूटिकल्स कंपनी का मालिक है, आरोपी का नाम विनय त्रिवेदी है। उसका पीथमपुर में फॉर्मा का प्लांट है। बताया जाता है कि उसका हिमाचल के कांगड़ा में भी एक दवा बनाने का प्लांट है। 

  • undefined

    Madhya PradeshApr 5, 2021, 9:25 PM IST

    हर वक्त खुश रहते थे पति-पत्नी, महाकाल की नगरी में दोनों ने लगा ली फांसी, 2 साल पहले हुई थी शादी

    विनोद और उसकी पत्नी शिवानी अक्सर खुश रहते थे। उनको ऐसी कोई बड़ी परेशानी नहीं थी कि वह ऐसा कदम उठा ले। उनके साथ माता-पिता और भैया-भाभी भी रहते थे। वह यह नहीं समझ पा रहे हैं कि उनके बेटा-बहू ने आखिर ऐसा क्यों किया।

  • undefined
    Video Icon

    Madhya PradeshApr 4, 2021, 1:52 PM IST

    उज्जैन में पाटीदार हॉस्पिटल में बड़ा हादसा, भयानक आग से मचा हड़कंप , मरीजों को दूसरे अस्पतालों में किया शिफ्ट

    वीडियो डेस्क। मध्य प्रदेश के   उज्जैन शहर के फ्रीगंज स्थित पाटीदार अस्पताल में रविवार सुबह 11.30 बजे आग लगने से हड़कंप मच गया। अफरा-तफरी मच गई। सूचना मिलने पर दमकल और पुलिस-प्रशासन का दल मौके पर पहुंचा। अस्पताल में भर्ती सभी 80 मरीजों को दूसरे अस्पतालों में शिफ्ट किया गया। इनमें कई कोरोना संक्रमित भी थे। झुलसे चार मरीजों को समीप के गुरुनानक अस्पताल में भर्ती किया गया। करीब एक घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पा गया। इस दौरान अस्पताल के आइसीयू वार्ड के बेड सहित अन्य सामान जल गए। घटना में कोई हताहत नहीं हुआ है। 

    अस्पताल में 350 लोग थे
    पाटीदार अस्पताल में जिस वक्त आग लगी, उस समय 350 लोग वहां मौजूद थे। अगर समय पर दमकलकर्मी नहीं पहुंचते तो बड़ा हादसा हो सकता था। आग बुझाने के लिए फायर ब्रिगेड के 25 वाहन लगाए गए थे। इसके अलावा मरीजों को शिफ्ट करने के लिए 30 एम्बुलेंस लगा दी गई थीं। कलेक्टर आशीष सिंह ने कहा कि भविष्य में किसी अस्पताल में इस तरह की घटना न हो इसके लिए कदम उठाएंगे।

  • undefined

    Madhya PradeshMar 27, 2021, 10:13 AM IST

    इंजीनियरिंग छात्रा ने चुनी भयानक मौत: आरा मशीन से काटी गर्दन, बहन बाथरूम से चीखते हुए भागी..डरावना था सीन

    इंदौर. मध्य प्रदेश के इंदौर शहर से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है, जहां एक इंजीनियरिंग छात्रा ने अपने लिए इतनी भयानक मौत चुनी की देखने वालों के भी रोंगटे खड़े हो गए। युवती ने फर्नीचर काटने वाली आरा मशीन से खुद का गला काट लिया। घटना के वक्त मृतका की बहन नहा रही थी, जैसे ही वह बाथरुम से बाहर निकली तो दीवारों और फर्श पर खून देखकर चौंक गई। जानिए होश उड़ा देने वाला पूरा मामला...

  • undefined

    Madhya PradeshMar 3, 2021, 6:55 PM IST

    करोड़पति शख्स कैसे बना भिखारीः करोड़ों की दौलत-बंगले में लाखों का इंटीरियर, फिर भी मांगता है भीख

    इंदौर (मध्य प्रदेश). कहते हैं बुरी आदत इंसान को बर्बाद करके रख देता है। इतना ही नहीं एक समय आने पर घरवाले भी साथ नहीं देते। ऐसा ही एक मामला मध्य प्रदेश के इंदौर से सामने आया है। जहां एक करोड़पति शख्स को शराब की ऐसी लत लगी कि वह मंदिर के बाहर बैठकर भीख मांगने लगा। जबकि उसके पास बंगला, गाड़ी- प्लॉट और बहुत कुछ है। जिसकी कीमत करोड़ों में है। आइए जानते हैं इस करोड़पति शख्स के भिखारी बनने की कहानी...

  • undefined

    Madhya PradeshMar 1, 2021, 4:47 PM IST

    शादी के 2 महीने बाद ही भाई ने बहन को बना दिया विधवा, बीच सड़क जीजा को दी दर्दनाक मौत

    आरोपी भाइयों ने बीच सड़क पर अपने जीजा को अनगिनत बार चाकू मारकर मौत के घाट उतार दिया। मृतक ने करीब दो महीने पहले ही आरोपियों की बहन से लव मैरिज की थी। (मृतक समीर खान)

  • undefined

    Madhya PradeshFeb 23, 2021, 6:38 PM IST

    भगवान ऐसी मौत किसी को ना दे, 6 दोस्तों के कटे अंगों को पॉलीथीन में ले जाना पड़ा, चिता पर टुकड़ों में रखी लाश


    इंदौर (मध्य प्रदेश), कभी-कभी ऐसे दिल दहला देने वाले हादसे देखने को मिलते हैं कि रोंगटे खड़े हो जाते हैं। सोमवार देर रात इंदौर में हुआ एक्टीडेंट भी इतना भयानक था कि देखने वाले बोल रहे थे कि भगवान ऐसी मौत किसी  नहीं देना। जहां  तेज रफ्तार कार के सड़क किनारे खड़े टैंकर में घुसने से 6 दोस्तों की मौत हो गई। लेकिन हादसे के बाद जो मंजर नजर आया वह बहुत ही भयावह था। किसी का सिर गायब था तो किसी के हाथ पैर अलग लटके हुए थे। आलय यह था कि अंतिम संस्कार और पोस्टमॉटम के लिए शवों के अंग पॉलिथिन में लेकर जाना पड़ा। कई शवों को चादर में बांधकर घर तक लेकर जाया गया। वहीं कफन के लिए भी कपड़े लिफाफे में बंद होकर आए। चश्मदीदों का कहना था कि इतना दर्दनाक एक्सीडेंट उन्होंने अपनी पूरी जिंदगी में नहीं देखा। कार चालक का सिर तो टुकड़ों में बंट चुका था।

  • undefined

    Madhya PradeshFeb 23, 2021, 11:56 AM IST

    6 दोस्तों ने पार्टी का प्लान बनाया..कर भी ली फिर एक साथ मिली भयानक मौत..किसी का हाथ तो किसी का सिर कटा


    इंदौर (मध्य प्रदेश). अक्सर हादसे तेज रफ्तार और जरा सी जल्दबाजी के चलते होते हैं। इसी गलती के कारण वह दुनिया को ही छोड़कर चले जाते हैं। ऐसा ही एक दिल दहला देने वाले हादसे की खबर इंदौर से सामने आई है। जहां बचपन के 6 दोस्तों की एक साथ दर्दनाक मौत हो गई। कार और टैंकर का एक्सीडेंट इतना खतरनाक था कि किसी का हाथ कट गया तो किसी का सिर कटकर शरीर से लटक गया। यह भयानक मंजर देख लोगों को रोंगटे खड़े हो गए। बताया जाता है कि सभी दोस्त पार्टी करके देवास अपने घर लौट रहे थे, लेकिन घर पहुंचने से पहले ही वह दुनिया को अलविदा कह गए।