Interesting Pic  

(Search results - 10)
  • undefined

    Madhya PradeshFeb 21, 2021, 2:33 PM IST

    गजब: आधा किलो सोना पहन कर कुल्फी बेचता है ये शख्स, मुख्यमंत्री से लेकर सेलिब्रेटी तक यहां आते हैं खाने

    गोल्डन मैन नटवर नेमा के यहां तो कुल्फी का लुत्फ लेने के लिए  मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, कैलाश विजयवर्गीय , बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा के अलावा कई नेता पहुंच चुके हैं। उनकी कुल्फी का स्वाद सेलेब्रिटी से लेकर खिलाड़ी तक चख चुके हैं।

  • undefined

    Uttar PradeshFeb 11, 2021, 4:02 PM IST

    प्रियंका गांधी ने डुबकी से पहले की गंगा की सैर, खुद चलाई नाव..देखिए तस्वीरें कैसे थाम ली केवट की पतवार

    प्रयागराज (Uttar Pradesh)। कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने गुरुवार को प्रयागराज में हैं। आनंद भवन में पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ मीटिंग करने के बाद संगम क्षेत्र में गई। जहां बेटी मिराया के साथ पूजा-अर्चना की। लेकिन,इससे पहले संगम स्थल तक पहुंचने के लिए उन्होंने नाविक के साथ खुद भी नाव चलाई, जिससे जुड़ी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। 

  • <p>Bollywood news</p>
    Video Icon

    BollywoodJan 19, 2021, 5:43 PM IST

    किसी की शादी तो किसी का जन्म... ये हैं बॉलीवुड की सबसे पुरानी और 20 खूबसूरत दिलचस्प तस्वीरें

    वीडियो डेस्क। बॉलीवुड के अतीत के पन्नों में कई ऐसी चीजें हैं जिन्हें आपने शायद ही देखा है। लेकिन आपके दादा और पापा की यादों के जरूर ताजा कर देगा। इन यादों में कई लोग ऐसे हैं जो इस दुनिया में नहीं है। किसी का जन्म तो किसी की शादी आपने देखी नहीं होगी लेकिन चर्चा जरूर सुनी होगी। देखिए अतीत के पन्नों में छिपा बॉलीवुड।
     

  • undefined

    Bihar ElectionNov 11, 2020, 11:38 AM IST

    बिहार चुनाव परिणाम आने के बाद देखिए कहीं खुशी-कहीं गम की कुछ रोचक तस्वीरें

    पटना (Bihar ) । बिहार विधानसभा चुनाव के 243 सीटों के नतीजे  सामने आ गए हैं। अबतक जीती हुई घोषित सीटों में से एनडीए को 125, महागठबंधन को 110 और एआइएमआइएम, बसपा व दूसरे दलों को 8 सीटें मिली है। इस तरह एनडीए ने बहुमत हासिल कर लिया है। इस बीच केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने बिहार की जनता और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को बधाई दी है। दूसरी ओर चुनाव परिणाम आने के बाद एनडीए समर्थकों में खुशी का माहौल हैं, जबकि दूसरी ओर एग्जिट पोल में पूर्ण बहुमत पाने की संभावनाओं को लेकर उत्साहित आरजेडी कार्यकर्ताओं में निराशा साफ देखी जा रही है। ऐसे में हम आपको चुनाव परिणाम आने के बाद की रोचक तस्वीरें दिखा रहे हैं।
     

  • undefined

    Madhya PradeshNov 10, 2020, 11:36 AM IST

    MP इलेक्शन: राजनीति का गजब खेला- इतनी शक्ति हमें देना दाता...मन का विश्वास कमजोर हो न

    मध्य प्रदेश विधानसभा की 28 सीटों के लिए हुए उपचुनाव का रिजल्ट किसके पक्ष में रहा और किसके पक्ष में नहीं..यह मामला अलग है। लेकिन अकसर वोटों की गिनती से पहले प्रत्याशियों के दिल की धड़कनें तेज हो जाती हैं। इन धड़कनों को काबू में रखने कोई मौज-मस्ती करता है, तो कोई मंदिर में जाता है। बता दें कि विधानसभा की 28 सीटों पर 3 नवंबर को उपचुनाव हुआ था। रिजल्ट 10 नवंबर को सामने है। ये तस्वीरें मतगणना के दौरान की हैं।

  • undefined

    JharkhandSep 1, 2020, 4:48 PM IST

    बेटी को उदास देख पिता ने उसे बाइक पर बैठाया और मीलों दूर एग्जाम सेंटर के लिए निकल पड़ा

    रांची, झारखंड. मां-बाप अपने बच्चों के भविष्य के लिए कुछ भी करने को तैयार हो जाते हैं। यह मामला इसी से जुड़ा है। 1-6 सितंबर तक JEE Main Exams 2020 शुरू हो गए। बोकारो में रहने वाले धनंजय कुमार की बेटी काजोल का सेंटर रांची में था। जब आने का कोई साधन नहीं मिला, तो बेटी उदास हो गई। बेटी का मुरझाया चेहरा पिता से देखा नहीं गया। उन्होंने बाइक उठाई, उस पर बेटी को बैठाया और रांची के लिए निकल पड़े। करीब 12 घंटे के सफर के बाद वे मंगलवार को बेटी का एग्जाम सेंटर पर लाकर ही मानें। पेशे से किसान धनंजय की पत्नी सीआइएसएफ, बोकारो थर्मल में पोस्टेड हैं। बेटी ने सेंटर रांची चुना था। लेकिन कोरोना काल के चलते वहां तक जाने का साधन नहीं मिल पा रहा था। सबसे बड़ी बात..बेटी मां के साथी और पिता नालंदा(बिहार) में। पिता पहले नालंदा से बोकारो पहुंचा और फिर वहां से बेटी को बाइक पर बैठाकर रांची। यानी पिता ने 12 घंटे बाइक चलाई।

  • undefined

    Other StatesJun 16, 2020, 3:07 PM IST

    कोरोना कैसे नहीं भागेगा..देखिए लोग वायरस को खदेड़ने कैसे-कैसे तौर-तरीके अपनाए रहे हैं

    सूरत. यह अजीब बात है कि जब देश में कोरोना की एंट्री हुई थी, तब लोग उसे लेकर बेहद डरे हुए थे। तब लोगों में डर ज्यादा था और संक्रमितों की संख्या कम। अब जबकि संक्रमितों की संख्या काफी अधिक है, लोगों में कोरोना के प्रति उतना डर नहीं रहा। यह सकारात्मकता अच्छी बात है। हां, जरूरत गाइड लाइन का पालन करने की है। कोरोना काल में लोगों की मानसिकता पर क्या असर पड़ा है..जीवन में क्या परिवर्तन आया है..ये तस्वीरें यही दिखाती हैं। लोग कोरोना को भगाने जादू-टोना से लेकर टोटके तक कर रहे हैं। बता दें कि देश में इस समय 3 लाख 43 हजार संक्रमित हो चुके हैं। इनमें से 9900 लोगों की मौत हो चुकी है। हालांकि यह अच्छी बात है कि एक लाख 80 लोग ठीक भी हो चुके हैं। आइए देखते हैं कुछ तस्वीरें..

  • undefined

    JharkhandJun 8, 2020, 1:50 PM IST

    लॉकडाउन में बड़े काम आई यह देसी जुगाड़, ये तस्वीरें आपके दिमाग की भी बत्ती जला देंगी

    हजारीबाग, झारखंड. कहते हैं आवश्यकता आविष्कार की जननी होती है। ये मामले यही दिखाते हैं। लॉकडाउन के दौरान हजारों मजदूर पैदल घरों की ओर जाते दिखाई दिए, लेकिन कुछ ने खुद या अपने बच्चों को पैदल न चलना पड़े, इसलिए देसी जुगाड़ से गाड़ियां बना लीं। ये तस्वीरें कुछ समय पुरानी हैं, लेकिन यह एक सबक हैं। इस तरह की जुगाड़ से हम अपनी परेशानियां कुछ हद तक दूर कर सकते हैं। पहली तस्वीर बिहार के रहने वाले एक परिवार की है। यह आंध्र प्रदेश के विशाखापट्टनम में काम करता था। लॉकडाउन में घर वापसी के लिए कोई साधन नहीं मिला, तो दिमाग दौड़ाया। इन लोगों ने अपनी मोपेड में एक एक्स्ट्रा स्टैंड लगाया और कुछ दिनों में अपने घर पहुंच गए। वे रोज करीब 200 किमी गाड़ी चलाते थे। इस देसी जुगाड़ ने इस परिवार को पैदल चलने से बचा लिया। आगे पढ़िए इसी कहानी का शेष भाग..

  • undefined

    Madhya PradeshApr 3, 2020, 10:39 AM IST

    कोरोना से बचाने किसानों ने गाय-भैंस और बैलों को भी पहना दिए मास्क, सोशल डिस्टेसिंग का भी पालन

    भोपाल, मध्य प्रदेश. ये तस्वीरें मध्य प्रदेश के सीहोर जिले के चंदेरी गांव की हैं। कोरोना का संक्रमण रोकने सिर्फ दो ही उपाय हैं, पहला-मास्क और दूसरा सोशल डिस्टेंसिंग। इस गांव के लोगों ने इसे बेहतर तरीके से समझा है। बेशक बेशक जानवरों में कोरोना संक्रमण फैलने की कोई रिसर्च सामने नहीं आई है, लेकिन किसी किसान के लिए उसके जानवर जी-जान से प्यारे होते हैं। लिहाजा यहां के किसानों और गांववालों ने अपने-अपने जानवरों को मास्क पहना दिए हैं। इसके अलावा उन्हें दूर-दूर बांधा जा रहा है। यानी सोशल डिस्टेंसिंग का भी पालन किया जा रहा है। बता दें कि कोरोना संक्रमण को फैलने से रोकने प्रधानमंत्री ने देश में 21 दिनों का लॉक डाउन किया है। किसानों ने बताया कि इस समय गेंहू की फसल काटी जा रही है। जब वे बैल या जानवरों को खेत पर लेकर जाते हैं, तो उन्हें मास्क पहनाना नहीं भूलते। 

  • undefined

    PunjabMar 27, 2020, 10:42 AM IST

    यह फोटो एक सबक है कि कोरोना को हल्के में न लें, देखें सोशल डिस्टेंसिंग की कुछ ऐसी ही तस्वीरें..

    चंडीगढ़. कोरोना वायरस का संक्रमण सारी दुनिया में अपने पैर पसार चुका है। अभी तक इस संक्रमण की कोई दवा ईजाद नहीं हो पाई है। हां, इससे बचने का एक ही उपाय सामने आया है..सोशल डिस्टेंसिंग। पूरी दुनिया इसका पालन करने में लग गई है। इसे लेकर सरकारों को सख्ती भी दिखानी पड़ रही है। लेकिन बहुत सारे लोग इसे हल्के में ले रहे हैं। उसका पालन नहीं कर रहे हैं। यह लापरवाही आगे चलकर भारी पड़ सकती है। इसे लेकर प्रधानमंत्री मोदी भी चेता चुके हैं। बेहतर होगा कि सोशल डिस्टेंसिंग का कड़ाई से पालन करें और कोरोना वायरस के संक्रमण से खुद को बचाएं और दूसरों को भी। ये तस्वीरें सोशल डिस्टेंसिंग की एक अच्छी पहल को दिखाती हैं। ऐसे ही लोग कोरोना वायरस के संक्रमण को रोक सकते हैं। इस पहल में सबको शामिल होना जिंदगी बचाने के लिए अनिवार्य है। मोहाली में एक एक महिला के निधन पर जब श्मशान घाट में उसका अंतिम संस्कार किया जा रहा था, तब भी लोग दूरी बनाकर खड़े हुए, ताकि कोरोना वायरस के संक्रमण से बचा जा सके।