Irfan Pathan  

(Search results - 36)
  • undefined

    CricketMay 27, 2021, 7:57 AM IST

    आखिर क्यों हमेशा बुर्के के पीछे छिपे रहती है इरफान खान की बेगम, ट्रोलर्स को इस तरह दिया करारा जवाब

    स्पोर्ट्स डेस्क : भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी हमेशा अपने खेल और पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में रहते हैं। कभी उन्हें सोशल मीडिया पर हीरो बना दिया जाता है, तो कभी उन्हें ट्रोल का भी शिकार होना पड़ता है। कुछ ऐसा ही हुआ भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व ऑलराउंडर इरफान पठान (Irfan Pathan) के साथ, जिन्हें हाल ही में अपनी वाइफ सफा बेग (Safa Baig) के साथ फोटो डालने पर काफी आलोचनाओं का शिकार होना पड़ा, लेकिन अब उनके बचाव में खुद उनकी पत्नी आ गई और ट्रोलर्स को करार जवाब दिया। आइए आपको दिखाते हैं, वो फोटो जिसपर इस समय खूब बवाल हो रहा है और सफा बेग ने किस तरह अपने पति का बचाव किया।

  • undefined

    CricketMar 30, 2021, 7:56 AM IST

    सचिन की टीम पर कोरोना का खतरा, चौथा प्लेयर हुआ कोरोना पॉजिटिव

    भारत के पूर्व ऑलराउंडर इरफान पठान कोरोना संक्रमित (COVID-19) पाए गए है। इसकी जानकारी उन्होंने सोमवार को अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए दी।

  • undefined
    Video Icon

    CricketNov 24, 2020, 7:54 PM IST

    लंका प्रीमियर लीग के लिए इरफ़ान पठान ने रखा नया कोच, तुतलाते हुए फेंकी बॉल और बोली ऐसी बात कि वीडियो हुआ वायरल

    स्पोर्ट्स डेस्क: जल्द लंका प्रीमियर लीग की शुरुआत होने वाली है। इरफ़ान पठान इस लीग के लिए प्रैक्टिस करते दिखे। वो घर पर अपने बेटे के साथ क्रिकेट खेलते नजर आए। इस दौरान उनके 3 साल के बेटे ने अपने पापा की ग्लव्स पहन रखी थी। वो पिता को बॉल फेंकता नजर आया। इस दौरान अचानक उसने अपने पिता को कॉम्पलिमेंट दिया, जिसके बाद ये वीडियो वायरल हो गया। आप भी सुनें इरफान पठान के इस नन्हे कोच की बड़ी बातें। 

  • undefined

    IPLNov 2, 2020, 8:11 AM IST

    मैदान पर होगी भारत के पूर्व ऑलराउंडर इरफान पठान की वापसी, T-20 लीग में लेंगे हिस्सा

    भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व खिलाड़ी इरफान पठान क्रिकेट में वापसी करने वाले हैं। वह श्रीलंका में होने वाली टी20 सीरीज एलपीएल (LPL) में कैंडी टस्कर्स फ्रेंचाइजी का हिस्सा होंगे। इरफान पठान ने इसी साल सभी फॉर्मेट से संन्यास ले लिया था।

  • undefined

    CelebsOct 29, 2020, 2:34 PM IST

    पायल घोष ने बिना नाम लिए इरफान पठान पर फिर कसा तंज, बोली- उसने कहा था मुसलमान भगवान नहीं हो सकता

    अनुराग कश्यप पर यौन शोषण का आरोप लगाने वाली एक्ट्रेस पायल घोष एक बार फिर सुर्खियों में आ गई है। पायल ने एक बार फिर क्रिकेटर इरफान पठान पर तंज कसा है। हालांकि, इस बार उन्होंने नाम नहीं लिया। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा- मेरा एक अजीज फ्रेंड था, जो  क्रिकेटर था। उसने और उसके भाई (वह भी क्रिकेटर है) के साले ने मेरे घर पर डिनर किया और वो प्लेट रखने जा रहे थे तो मैंने बोला मैं रख दूंगी मेहमान भगवान होता है। मेरे फ्रेंड ने जवाब दिया कोई मुसलमान भगवान नहीं हो सकता। पायल ने 10 दिन पहले भी इरफान को घेरा था। अपने ट्वीट में लिखा था कि उन्होंने फिल्ममेकर के बारे में इरफान से बात की थी।

  • <p>Raina-Pathan</p>

    IPLOct 28, 2020, 6:46 PM IST

    रैना ने इस पुरानी तस्वीर से किया इरफ़ान पठान को बर्थडे विश, क्रिकेटर ने खुद को उजड़ा चमन बता उड़ा लिया मजाक

    बधाई संदेश में रैना ने इरफान की बहुत पुरानी तस्वीर साझा की। उनके द्वारा शेयर की इस फोटो ने सनसनी मचा दी। खुद इरफान भी इस तस्वीर पर हंसने से खुद को रोक नहीं पाए। 

  • undefined

    IPLOct 28, 2020, 1:35 PM IST

    बुर्के के पीछे छिपी रहती हैं इरफान पठान की बेहद खूबसूरत बीवी, कभी फिदा थे सऊदी के कई शेख

    स्पोर्ट्स डेस्क : भारत में क्रिकेट की दिवानगी लोगों के सिर चढ़कर बोलती हैं। फैंस अपने फेवरेट प्लेयर के साथ ही उनके परिवार को भी फॉलो करते है। उनकी प्रोफेशन लाइफ से लेकर पर्सनल लाइफ में लोगों का काफी इंटररेस्ट रहता है। खेल के मैदान पर कमाल दिखाने वाले इंडियन क्रिकेटर्स (Inidian cricketers) की पत्नियां भी काफी खूबसूरत और ग्लैमर्स हैं। कई खिलाड़ियों की पत्नी बॉलीवुड एक्ट्रेस या मॉडल हैं। ऐसे ही भारतीय टीम के पूर्व खिलाड़ी इरफान पठान (Irfan Pathan) की पत्नी भी है, जो बला की खूबसूरत हैं। किसी जमाने में टॉप की मॉडल रही इरफान की वाइफ सफा बेग (Safa Baig) शादी के बाद से ही ग्लैमर की दुनिया से दूर है और अधिकतर हिजाब पहने ही नजर आती है। 

  • undefined

    IPLOct 27, 2020, 3:25 PM IST

    बीवी को बुर्के में रखने से विवादों में आया था ये क्रिकेटर, बड़े भाई के लिए कुर्बान कर दिया था 10 साल का प्यार

    स्पोर्ट्स डेस्क : भारत के पूर्व तेज गेंदबाज इरफान पठान (Irfan Pathan) 27अक्टूबर को अपना 32 वां जन्मदिन मना रहे हैं। वे भारतीय क्रिकेट टीम के शानदार ऑलराउंडरों में से एक है। इरफान पाकिस्तान के खिलाफ साल 2006 में टेस्ट मैच के पहले ओवर में हैट्रिक लगाने वाले इकलौते भारतीय गेंदबाज हैं। अपने खेल के साथ- साथ वह अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी काफी चर्चा में रहे हैं। चाहे 10 साल तक ऑस्ट्रेलिया की शिवांगी देव के साथ रिलेशन में रहने के बाद भाई के लिए उसे छोड़ना हो, या अपनी पत्नी को बुर्का पहनाना, वे हमेशा ही सुर्खियों में रहे हैं। आइए आज उनके जन्मदिन पर हम आपको बताते है, उनके कुछ अनसुने किस्से। 

  • <p>धोनी की टीम की हार से नाराज खुद को फैन्स कहने वाले कुछ बीमार मानसिकता के लोगों ने हद पार कर दी। ट्रोल्स ने धोनी की 5 साल की बेटी को सोशल मीडिया पर रेप की धमकी दे डाली। हालांकि इस पर उन्हें लोगों ने जमकर लताड़ लगाई। भारतीय टीम के पूर्व तेज गेंदबाज इरफान पठान ने भी ऐसी लोगों को दो टूक जवाब दिया।</p>

    NationalOct 10, 2020, 5:35 AM IST

    चेन्नई की लगातार हार से नाराज शख्स ने दी धोनी की बेटी के रेप की धमकी, इरफ़ान पठान ने ऐसे सिखाया सबक

    धोनी की टीम की हार से नाराज खुद को फैन्स कहने वाले कुछ बीमार मानसिकता के लोगों ने हद पार कर दी। ट्रोल्स ने धोनी की 5 साल की बेटी को सोशल मीडिया पर रेप की धमकी दे डाली। हालांकि इस पर उन्हें लोगों ने जमकर लताड़ लगाई। भारतीय टीम के पूर्व तेज गेंदबाज इरफान पठान ने भी ऐसी लोगों को दो टूक जवाब दिया।

  • undefined

    CricketSep 22, 2020, 5:03 PM IST

    जब पायल घोष ने लगाया था इरफान पठान पर आरोप, कहा- 5 साल के रिश्ते में उसने मुझे पागल बना दिया

    स्पोर्ट्स डेस्क: एक्ट्रेस पायल घोष इन दिनों चर्चा में है। सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड के बाद मामले ने नेपोटिज्म से लेकर ड्रग्स और मी टू जैसे मामलों में तेजी ला दी है। इस केस की वजह से बॉलीवुड के कई डार्क साइड्स सामने आने लगे हैं। इसी बीच अचानक एक्ट्रेस पायल घोष ने फिल्मेमकर अनुराग कश्यप पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगा दिया। उन्होने अनुराग पर काफी संगीन आरोप लगाए जिसके बाद हड़कंप मच गया। इस क्रम में अनुराग के समर्थन में सामने आए फिल्ममेकर आनंद कुमार ने पायल के इतिहास के बहाने मामले में क्रिकेटर इरफ़ान पठान को भी घसीट लिया। आनंद कुमार ने एक ट्वीट किया, जिसमें पायल का एक पुराना ट्वीट है, जिसमें एक्ट्रेस ने इस क्रिकेटर पर भी यौन उत्पीड़न का आरोप और प्यार में धोखा देने का आरोप लगाया था। 

  • undefined
    Video Icon

    SportsAug 27, 2020, 6:07 PM IST

    इरफान पठान ने बंदर को फेंका केला, कैच पकड़ते हुए कर दी एक गलती

    टीम इंडिया के पूर्व ऑलराउंडर इरफान पठान  सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। इस बार उन्होंने अपना एक वीडियो कॉमेंट्री करते हुए शेयर किया है। 

  • <p>इरफान &nbsp;खान की पत्नी का चेहरा उनकी शादी के बाद आझ तक किसी ने नहीं देखा है। इरफान ने शादी के बाद फोटो डाली भी तो उसमें उनकी पत्नी ने हाथों से चेहरा छिपा लिया था। इन&nbsp;तस्वीरों पर साल 2016 में जमकर बवाल कटा था।&nbsp;</p>

    CricketJul 25, 2020, 3:54 PM IST

    PHOTOS: जब सिर्फ नाखून दिखने पर ट्रोल हो गई थीं इरफान की पत्नी, असल में दिखती हैं इतनी खूबसूरत

    स्पोर्टस डेस्क. Irfan Pathan Wife Safa Baig' unseen Photos:सोशल मीडिया पर फिल्मी सेलिब्रिटीज के अलावा स्पोर्ट सेलेब्स खासतौर पर क्रिकेटर्स भी छाए रहते हैं। आजकल तो लॉकडाउन में सेलिब्रिटी फुल खाली टाइम एंजॉय कर रहे हैं। एक तरफ बल्लेबाज हार्दिक पांड्या की पत्नी नताशा मां बनने को लेकर सुर्खियों में हैं तो दूसरी तरफ बॉलर मोहम्मद शमी की पत्नी भी डांस और सिंगिंग वीडियो से चर्चा बटोर रही हैं। लॉकडाउन और कोरोना टाइम में सभी खिलाड़ी घरेलू वीडियो और परिवार के साथ मस्ती टाइम शेयर करके चर्चा में रहे। हालांकि कुछ ऐसे क्रिकेट खिलाड़ी भी हैं जो खुद तो लाइमलाइट से दूर हैं ही उनका परिवार भी मीडिया से दूर भागता है। इन चुनिंदा खिलाड़ियों में इरफान पठान का नाम सबसे पहले सामने आता है। इरफान पठान और उनकी पत्नी को नकाब, बुर्के में देखना या बिल्कुल ही नजर न आना कई बार खबरों की वजह बना है।

     

    आज हम आपको इरफान पठान की पत्नी की अनदेखीं तस्वीरें दिखा रहे हैं जिन्हें देख आप दंग रह जाएंगे- 

  • undefined

    CricketJun 28, 2020, 3:50 PM IST

    इरफान पठान ने द्रविड़ को बताया महान कप्तान, हिटमैन रोहित शर्मा की बैटिंग के अंदाज पर कहा ये सब

    इरफान पठान ने कहा है कि रोहित हमेशा कड़ी मेहनत करने की बात करते हैं, वह हमेशा टीम को पहले रखने की बात करते हैं। इसलिए आपने कप्तान के तौर पर मुंबई इंडियंस के परिणाम देखे। उन्हें 2011 वर्ल्ड कप न खेलने का पछतावा रहा और फिर उन्होंने 2012 के बाद से मजबूत मानसिकता के दम पर वापसी की।
     

  • undefined

    CricketJun 16, 2020, 11:18 AM IST

    ...तो धोनी तोड़ देते रनों के कई रिकॉर्ड, माही के प्रशंसकों को पसंद आएगी गौतम गंभीर की ये बातें

    स्पोर्ट्स डेस्क। टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (माही) को उम्दा बल्लेबाज के रूप में खुद को साबित करने की जरूरत नहीं। क्रिकेट के अलग-अलग फॉर्मेट में पूर्व कप्तान ने अनगिनत मौकों पर अपनी बैटिंग से दिखाया है कि वो किस स्तर के बल्लेबाज हैं। ज्यादातर मौकों पर छठे और सातवें नंबर पर बल्लेबाजी करने वाले माही को लेकर गौतम गंभीर ने बड़ा बयान दिया है। 

  • undefined

    CricketMay 31, 2020, 5:33 PM IST

    इरफान पठान का खुलासा, शोएब अख्तर ने मुझे दी थी उठवा लेने की धमकी; धोनी से इस बात के लिए नाराजागी

    शोएब अख्तर से जुड़ा वाकया पाकिस्तान टूर के दौरान फैसलाबाद टेस्ट का है। ये मैच ड्रा पर छूटा था। महेंद्र सिंह धोनी ने 153 गेंदों पर 19 चौके व 4 छक्कों के साथ 148 रन और इरफान ने 90 रन बनाए थे।