Irrfan Khan Last Movie  

(Search results - 17)
  • Irrfan Khan Film the song of scorpions will be Released 9 months after his death kpg

    BollywoodDec 28, 2020, 9:34 PM IST

    मौत के 9 महीने बाद रिलीज होगी इरफान खान की ये फिल्म, जीते जी ये थी एक्टर की आखिरी मूवी

    अपनी एक्टिंग के लिए कई अवॉर्ड जीत चुके एक्टर इरफान खान (Irrfan Khan) को इस दुनिया से अलविदा कहे 8 महीने हो चुके हैं। लेकिन एक फिल्म ऐसी भी है, जो उनकी मौत के 9 महीने बाद रिलीज होगी। जी हां, हम बात कर रहे हैं इरफान की आखिरी फिल्म 'द सॉन्ग ऑफ स्कॉर्पियन्स' की, जो नए साल में रिलीज होने वाली है। 

  • irrfan khans last photo with final moments viral its fake kpt

    Fake CheckerMay 3, 2020, 3:21 PM IST

    जर्जर हो चुका शरीर और लाल आंखें क्या अस्पताल में ऐसी हो गई थी इरफ़ान खान की हालत...जानें पूरा सच

    नई दिल्ली. बहुमुखी अभिनेता इरफ़ान खान के देहांत के बाद पूरी दुनिया आखिरी बार उनका चेहरा तक नहीं देख पाई। सोशल मीडिया पर इरफान खान के बाद दुनिया छोड़ गए ऋषि कपूर के आखिरी क्षणों की तस्वीरें लगातार वायरल हो रही हैं। वहीं लोग इरफान की दर्शन को ललायित थे। लेकिन ये संभव न हो सका ऐसे में बीते कुछ दिनों से एक तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है। इस फोटो को देख कोई भी दंग रह जाए। इस तस्वीर के साथ दावा किया जा रहा है कि, लोग कैंसर से जिंदगी की जंग हार गए इरफान की ये हालत देख रो पड़े। सोशल मीडिया पर तैर रही ये फोटो दर्दनाक और भयानक है।

     

    फैक्ट चेकिंग में आइए जानते हैं कि इस तस्वीर का सच क्या है? क्या से वाकई इरफान खान के आखिरी वक्त की तस्वीर है?  

  • Irrfan khan to sridevi bollywood Celebs Shocking Death KPG

    CelebsApr 29, 2020, 9:38 PM IST

    ऋषि कपूर से श्रीदेवी तक, इन 20 सेलेब्स की अचानक मौत पर किसी को नहीं हुआ यकीन

    मुंबई। बॉलीवुड के हरफनमौला एक्टर इरफान खान का 53 साल की उम्र में बुधवार 29 अप्रैल को निधन हो गया। इरफान ने मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में अंतिम सांस ली। हफ्तेभर पहले इरफान अपने घर के बाथरूम में गिर गए थे। इसके बाद उन्हें आईसीयू में भर्ती कराया गया था। उन्हें ब्रेन ट्यूमर था और उनकी कोलन इंफेक्शन की समस्या बढ़ गई थी। इरफान के यूं अचानक इस दुनिया को अलविदा कहने की वजह से आम आदमी से लेकर हर कोई शॉक्ड है। लोगों को को यकीन ही नहीं हो रहा कि उनका फेवरेट एक्टर अब उनके बीच नहीं है। वैसे, इससे पहले भी फिल्म और टीवी इंडस्ट्री के ऐसे कई सेलेब्स हैं, जिनकी अचानक मौत पर लोग शॉक्ड रह गए थे। इस पैकेज में हम बता रहे हैं कुछ ऐसे ही सेलेब्स के बारे में। 

  • know what is  Neuroendocrine cancer KPZ
    Video Icon

    Other StatesApr 29, 2020, 7:03 PM IST

    जानें क्या होता है न्यूरोएंडोक्राइन कैंसर...जिससे दो साल तक जूझते रहे अभिनेता इरफान खान

    वीडियो डेस्क। बॉलीवुड एक्टर इरफान खान का निधन हो गया। वह लंबे समय से कैंसर से जंग लड़ रहे थे। उन्हें न्यूरोएंडोक्राइन कैंसर था। मंगलवार को अचानक उनकी तबीयत बिगड़ गई, जिसके चलते उन्हें मुंबई के कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। इरफान खान की मौत की खबर सबसे पहले फिल्म मेकर शूजित सरकार ने दी। उन्होंने ट्वीट कर उनकी आत्मा की शांति की प्रार्थना की। 

  • Irrfan khan was fall in love with daughter of Milk seller KPG

    CelebsApr 29, 2020, 6:35 PM IST

    16 की उम्र में दूध वाले की बेटी को दिल दे बैठे थे इरफान, प्यार में मिला धोखा तो कभी नहीं की बात

    मुंबई। इरफान खान का 53 साल की उम्र में बुधवार 29 अप्रैल को निधन हो गया। इरफान ने मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में अंतिम सांस ली। हफ्तेभर पहले इरफान अपने घर के बाथरूम में गिर गए थे। इसके बाद उन्हें आईसीयू में भर्ती कराया गया था। उन्हें ब्रेन ट्यूमर था और उनकी कोलन इंफेक्शन की समस्या बढ़ गई थी। वैसे, इरफान खान की लाइफ से जुड़ी ऐसी कई बातें हैं, जो ज्यादातर लोग नहीं जानते होंगे। मसलन, इरफान जब 16 साल के थे, तभी उन्हें दूध वाले की बेटी से प्यार हो गया था।

  • actor irfan khan passes away kokilaben hospital in mumbai due to colon infection kpr

    RajasthanApr 29, 2020, 6:33 PM IST

    अपने सपूत इरफन को कभी नहीं भूल पाएगा राजस्थान, तस्वीरों में देखिए राजस्थानी कनेक्शन..रो पड़ा ननिहाल


    जयपुर, राजस्थान के सपूत और जयपुर के रंगमंच से बॉलीवुड और हॉलीवुड में अपनी एक्टिंग का लोहा मनवाने वाले एक्टर इरफान खान अब इस दुनिया में नहीं रहे। राजस्थान ने अपना नायाब हीरा हमेशा-हमेशा के लिए खो दिया। इरफान एक-दो साल में फिल्मों की शूटिंग से वक्त निकालकर अपनी जन्मभूमि आ जाया करते थे। लेकिन, यह सितारा अब कभी नहीं आ पाएगा। जैसे ही उनके मौत की खबर उनके चाहने वालों को लगी तो जयपुर से लेकर टोंक तक शोक की लगर दौड़ गई। उनके निधन पर प्रदेश के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत से लेकर तमाम नेताओं ने ट्वीट कर गहरा शोक जताया है।
     

  • Cricketers and sports personality mourns on sudden death of veteran Bollywood actor Irfan khan kpm

    CricketApr 29, 2020, 5:15 PM IST

    इरफान खान के निधन से सकते में खेल जगत, सचिन, विराट समेत दूसरे खिलाड़ियों ने यूं जताया शोक

    बॉलीवुड एक्टर इरफान खान का बुधवार को मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में निधन हो गया। वह 53 साल के थे और लंबे समय से एक दुलर्भ किस्म के कैंसर से जंग लड़ रहे थे। दो साल पहले मार्च 2018 में इरफान को न्यूरो इंडोक्राइन ट्यूमर नामक बीमारी का पता चला था

  • Irffan khan Memorable Films and Characters of indian Movies KPG

    CelebsApr 29, 2020, 4:19 PM IST

    'चंद्रकांता' से 'अंग्रेजी मीडियम' तक, साल दर साल ऐसे बदलता गया इरफान खान का Look

    एक्टर इरफान खान का 53 साल की उम्र में बुधवार 29 अप्रैल को निधन हो गया। इरफान ने मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में अंतिम सांस ली। हफ्तेभर पहले इरफान अपने घर के बाथरूम में गिर गए थे। इसके बाद उन्हें आईसीयू में भर्ती कराया गया था। उन्हें ब्रेन ट्यूमर था और उनकी कोलन इंफेक्शन की समस्या बढ़ गई थी। इरफान आखिरी बार 13 मार्च को रिलीज हुई फिल्म 'अंग्रेजी मीडियम' में नजर आए थे। फिल्म के प्रमोशन के दौरान उन्होंने अपना आखिरी इंटरव्यू दिया था, जिसमें पत्नी और बच्चों को लेकर बात की थी। 

  • actor irfan khan passes away kokilaben hospital in mumbai due to colon infection kpr

    RajasthanApr 29, 2020, 3:59 PM IST

    अपने मामा के सबसे करीब थे इरफान खान, उन्हीं की जुबानी जानिए..उनकी जिंदगी से जुड़े हर सवाल का जवाब

    जयपुर (राजस्थान) जयपुर के रंगमंच से बॉलीवुड और हॉलीवुड में अपनी एक्टिंग का लोहा मनवाने वाले एक्टर इरफान खान अब इस दुनिया में नहीं रहे। बुधवार सुबह मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में उन्होंने अंतिम सांस ली। 53 साल के इरफान को मंगलवार को मुंबई के कोकिलोबन अस्पताल के आईसीयू में भर्ती किया गया था। वहन्यूरो एंडोक्राइन ट्यूमर यानी एक तरह का रेयर ब्रेन कैंसर से पीड़ित थे। इसका उन्होंने पिछले साल लंदन में इलाज कराया था।

  • Liston irfan khan last audio message KPZ
    Video Icon

    BollywoodApr 29, 2020, 3:30 PM IST

    'नमस्कार मैं इरफान खान'... आप सभी को जरूर सुनना चाहिए उनका ये ऑडियो संदेश

    वीडियो डेस्क। मशहूर अभिनेता इरफान खान का बुधवार को निधन हो गया। वे 53 साल के थे। मुंबई के कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी अस्पताल में उन्होंने आखिरी सांस ली। वे यहां मंगलवार को सांस लेने में दिक्कत होने के बाद भर्ती कराए गए थे। इरफान खान की हाल ही में एक अंग्रेजी मीडियम फिल्म रिलीज हुई थी। इससे पहले वे न्यूरोएंडोक्राइन ट्यूमर नाम की बीमारी के चलते फिल्मों से काफी दूर थे। इरफान ने फिल्म रिलीज होने से पहले अपने फैन के लिए एक मैसेज जारी किया था। किसे पता था, यह उनका आखिरी संदेश बन जाएगा।  

  • irrfan khan died 25 facts about irrfan khan real name last wish many more kpt

    BollywoodApr 29, 2020, 3:13 PM IST

    25 Facts About Irrfan Khan: जब आतंकी घोषित हो गए थे इरफान खान, एक्टर नहीं क्रिकेटर बनने की थी चाह

    मुंबई. बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता इरफान खान ने 53 साल की उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया है। मुंबई के कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी अस्पताल में उन्होंने आखिरी सांसे लीं। नशीली आंखों से अभिनय करने वाले इस एक्टर ने बिना गॉडफादर फिल्म इंडस्ट्री में जगह बनाई थी। इरफान को मंगलवार को पेट के संक्रमण के बाद आईसीयू में भर्ती कराया गया था। उन्होंने कैंसर और इंफेक्शन के कारण जान गंवा दी। उन्होंने हिंदी सहित हॉलीवुड में भी बहुत सी बेहतरीन फिल्मों में काम किया है। इरफान खान न सिर्फ एक मंझे हुए कलाकार थे बल्कि एक मजबूत इंसान भी थे। कैंसर से जंग लड़ते हुए उन्हें मालूम था वो नहीं बचेंगे इसलिए चिट्टियों में अपना दर्द लिखते थे। उनकी जिंदगी में सैकड़ों रहस्य रहे हैं। कभी क्रिकेटर बनने की चाह रखने वाले इरफान एक बार आतंकी भी घोषित हो चुके थे।

    आइए जानते हैं इरफान खान की जिंदगी के अनसुने किस्से (25 Facts About Irrfan khan)...  

  • Irrfan khan Last interview when he said wants to live for wife sutapa KPG

    CelebsApr 29, 2020, 2:56 PM IST

    पत्नी और बच्चों के लिए फिर से जीना चाहते थे इरफान खान, आखिरी इंटरव्यू में जताई थी ये ख्वाहिश

    मुंबई। एक्टर इरफान खान का 53 साल की उम्र में बुधवार 29 अप्रैल को निधन हो गया। इरफान ने मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में अंतिम सांस ली। हफ्तेभर पहले इरफान अपने घर के बाथरूम में गिर गए थे। इसके बाद उन्हें आईसीयू में भर्ती कराया गया था। उन्हें ब्रेन ट्यूमर था और उनकी कोलन इंफेक्शन की समस्या बढ़ गई थी। इरफान आखिरी बार 13 मार्च को रिलीज हुई फिल्म 'अंग्रेजी मीडियम' में नजर आए थे। फिल्म के प्रमोशन के दौरान उन्होंने अपना आखिरी इंटरव्यू दिया था, जिसमें पत्नी और बच्चों को लेकर बात की थी। 

  • irfan khan death after 3 days of mother death KPZ
    Video Icon

    CelebsApr 29, 2020, 2:34 PM IST

    3 दिन पहले मां से वीडियो पर की मुलाकात...आज खुद मिलने चले गए इरफान

    वीडियो डेस्क। इरफान खान की बुधवार को निधन हो गया। वे 2 साल से ट्यूमर के कैंसर से जूझ रहे थे। उनके निधन से पूरे बॉलिवुड में शोक की लहर है। मंगलवार को उन्हें सांस लेने में दिक्कत हुई थी जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था। 

  • Irrfan Khan 20 Best Film Dialogues died due to neuroindocrine tumor kpn

    NationalApr 29, 2020, 2:10 PM IST

    इरफान खान का पार्थिव शरीर हॉस्पिटल से कब्रिस्तान ले जाया गया, जानिए उनके 20 हिट डायलॉग

    इरफान खान का 53 साल की उम्र में निधन हो गया। बुधवार को मुंबई के कोकिलाबेन हॉस्पिटल में उनका निधन हो गया। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इरफान का पार्थिव शरीर घर नहीं ले जाया गया। आज  वर्सोवा कब्रिस्तान में अंतिम संस्कार होगा। पिछले शनिवार को उनकी मां सईदा बेगम का भी इंतकाल हो गया था। सईदा बेगम 95 साल की थीं और जयपुर में रहती थीं। लॉकडाउन की वजह से इरफान मां के जनाजे में शामिल नहीं हो पाए थे। वीडियो के जरिए उन्होंने मां को आखिरी विदाई दी थी। इरफान को न्यूरोइंडोक्राइन ट्यूमर हुआ था। इसे रेयर ब्रेन कैंसर भी कहते हैं। मार्च 2018 में इरफान को अपनी बीमारी का पता चला था। उन्होंने खुद फैंस के साथ यह खबर साझा की थी। इरफान के निधन पर बताते हैं उनके बोले गए कुछ ऐसे डॉयलॉग, जो आज याद किए जा रहे हैं। 

  • 10 best dialogue of irfan khan movie KPZ
    Video Icon

    CelebsApr 29, 2020, 2:07 PM IST

    आखिरी फिल्म और 10 वो यादगार डायलॉग जो हर किसी की जुंबा पर रहेगा..अंग्रेजी मीडियम...

    वीडियो डेस्क। मशहूर अभिनेता इरफान खान का बुधवार को निधन हो गया। उन्हें सांस लेने में दिक्कत थी। इसके बाद उन्हें मुंबई के कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी अस्पताल मंगलवार को भर्ती कराया गया था। यहां वे आईसीयू में थे। शनिवार को इरफान की मां सईदा बेगम का जयपुर में निधन हो गया था।