Kangana Ranaut Statement  

(Search results - 3)
  • undefined

    CelebsSep 19, 2020, 8:02 AM IST

    कंगना के पॉर्न वाले बयान पर भड़कीं सनी लियोनी, कहा-'जिन्हें कुछ नहीं पता, वो ज्यादा बोल रहे हैं'

    मुंबई. कंगना रनोट इन दिनों बॉलीवुड में सभी के निशाने पर हैं। वो सुशांत की मौत से लेकर ड्रग्स मामले पर रिएक्ट जरूर कर रही हैं, लेकिन उस एक मुद्दे के बहाने पूरी इंडस्ट्री को घेरने की कोशिश कर रही हैं। उन्होंने हाल ही में उर्मिला मातोंडकर को सॉफ्ट पॉर्न स्टार बता दिया था, जिसके बाद अब उन पर सनी लियोनी ने गुस्सा जाहिर किया है। 

  • undefined

    HaryanaSep 15, 2020, 11:31 AM IST

    'अनिल विज कंगना के प्यार में हुए पागल, तभी उनको कुछ याद नहीं'..विधायक ने कही ये बात...

    महाराष्ट्र सरकार से विवादों के बीच कंगना मुंबई में 5 दिन बिताने के बाद सोमवार शाम मनाली में अपने घर पहुंच गईं। इसी बीच हरियाणा के विधायक बलराज कुंडू ने अपने राज्य के गृह मंत्री अनिल विज और कंगना को लेकर विवादित बयान दिया है। जिसकी चर्चा चारों तरफ हो रही है।

  • undefined

    Other StatesSep 8, 2020, 1:01 PM IST

    अंदर से ऐसा दिखता है कंगना रनोट का मनाली वाला आलीशान घर, खास तरह से बनाई गई है शीशे की छत..



    मनाली (हिमाचल). बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनोट इन दिनों अपनी बेबाक टिप्पणियों के लिए चर्चा में बनी हुई हैं। 9 सितंबर को वह मुंबई पहुंच रहीं  हैं। कुछ दिन पहले उन्‍होंने शिवसेना नेता संजय राउत के द्वारा मुंबई ना आने की धमकी के बाद ऐलान किया था कि वह मुंबई आएंगी जो हो सके कर लेना। सुरक्षा को देखते हुए केन्द्र सरकार ने उन्हें वाई श्रेणी की सुरक्षा प्रदान की है, वहीं प्रदेश सरकार ने भी कंगना की जान को खतरा मानते हुए मनाली वाले घर पर कमांडो और पुलिस बल तैनात कर दिए हैं। इसी मौक पर हम आपको बताते हैं उनके मनाली वाली घर की खासियत के बारे में...