Kannauj Police  

(Search results - 10)
  • SP leader Dharmendra Yadav broke the lockdown: On release from Etawah jail, a procession was taken out with supporters on 300 vehicles asa

    Uttar PradeshJun 6, 2021, 3:38 PM IST

    ऐसे खत्म होगा कोरोना! जेल से बाहर आते ही इस नेता ने किया शक्ति प्रदर्शन, 300 गाड़ियों के काफिले के साथ निकाला

    इटावा (Uttar Pradesh) । औरैया भाग्यनगर सीट के सपा से जिला पंचायत सदस्य धर्मेंद्र यादव जेल से रिहाई के बाद सुर्खियों में आ गए हैं। सोशल मीडिया पर उनसे जुड़ा वीडियो और फोटो वायरल हो रहा है, जिसमें वह जेल से छूटने के बाद करीब 300 गाड़ियों के काफिले के साथ निकले। कोविड के प्रोटोकॉल का उल्लघंन कर रहे सपा नेता न मॉस्क तक नहीं लगाया था। वहीं, सपा नेता के शक्ति प्रदर्शन को पुलिस ने गंभीरता से लिया है। दर्जनों गाड़ियों और सैकड़ों समर्थकों के साथ निकलने पर इटावा पुलिस ने धर्मेंद्र यादव एवं 200 अज्ञात लोगों के खिलाफ महामारी एक्ट में मुकदमा दर्ज किया है।

  • 160 cases on a family in Kannauj, will be shocked knowing crime history asa

    Uttar PradeshMar 17, 2021, 7:25 PM IST

    इस शख्स के परिवार पर 160 केस, क्राइम हिस्ट्री जानकर हो जाएंगे हैरान,भाभी को लड़ा रहा चुनाव

    बताया जा रहा है छिबरामऊ के उस्मानपुर गांव में रहने वाले राहुल राठौर के परिवार ने कन्नौज भर में आतंक मचाया हुआ है। उसके तीन भाई पहले से ही जेल की हवा खा रहे हैं। उसका एक और भाई था, जिसे पुलिस ने एनकाउंटर में मार गिराया था। 

  • kannauj police man beating divyank video gose viral kpv
    Video Icon

    Uttar PradeshSep 19, 2020, 5:46 PM IST

    ऐसी खाकी वर्दी को उतार फेकों: निर्दयी सिपाही ने किया शर्मनाक काम..लोग बोले-पुलिस के रूप मे हैवान है ये जवान

     उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के कन्नौज (Kannauj) जिले में एक पुलिसकर्मी द्वारा दिव्यांग के साथ मारपीट का मामला सामने आया है।पुलिसकर्मी दिव्यांग शख्स को खींचते हुए पुलिस चौकी लाते हुए नजर आ रहा है। दिव्यांग शख्स ई-रिक्शा चलाता है. इसका कहना है  कि वह सड़क के किनारे खड़ी सवारियों को उठा रहा था तब कॉन्सटेबल ने उसे यहां से जाने को कहा है. उसने एक मिनट रुकने के लिए बोला. दिव्यांग का आरोप है कि पुलिस कॉन्सटेबल ने उसके साथ दुर्व्यवहार और मारपीट की तथा उसे चौकी तक ले आया।  कॉन्सटेबल का कहना है कि जब उसने सड़क किनारे से सवारी उठा रहे दिव्यांग को जाने के लिए कहा था तो उसने बदसलूकी और दुर्व्यवहार किया। कन्नौज के पुलिस अधीक्षक ने  कॉन्सटेबल को लाइन हाजिर कर दिया है।  लेकिन  वीडियो सामने आने के बाद पुलिसिया कार्रवाई पर एक बार फिर सवालिया निशान खड़े हो गए हैं।  

  • disabled lover went to home of his widow lover the villagers swung the soaked vessel and head on the mouth kpl

    Uttar PradeshAug 27, 2020, 1:37 PM IST

    घर में आपत्तिजनक हालत में थे प्रेमी युगल, ग्रामीणों ने पकड़ कर मुंडवाया सिर; फिर कालिख पोत पूरे गांव में घुमाया

    उत्तर प्रदेश के कन्नौज जनपद में एक प्रेमी युगल का सिर मुंडवाकर फिर उनका मुंह काला कर जूते की माला पहनाई गई। इतने से भी मन नहीं भरा तो दोनों को गांव में घुमाया गया। इसमें सबसे शर्मनाक बात ये है कि प्रेमी पैरों से दिव्यांग है जबकि प्रेमिका विधवा है। ग्रामीणों की इस करतूत का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। जिसके बाद पुलिस ने मामले में कई लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर तीन को गिरफ्तार भी किया है।
     

  • Police went to arrest the fraudster without uniform people deemed the miscreant and beaten kpl

    Uttar PradeshMay 30, 2020, 12:15 PM IST

    बिना वर्दी के जालसाज को गिरफ्तार करने गई थी पुलिस, लोगों ने बदमाश समझ कर दी पिटाई

    यूपी के कन्नौज जनपद की क्राइम ब्रांच टीम पर लोगों ने हमला बोलते हुए दारोगा की पिस्टल छीन ली। बात उस समय बिगड़ गई जब कन्नौज की क्राइम ब्रांच टीम ठगी के एक आरोपी को गिरफ्तार करने गई। पुलिस टीम ने वर्दी में नही थी। जिससे लोग उन्हें पहचान नही पाए। आरोपी के परिजनों ने उन्हें बदमाश समझा और घेर कर उनकी पिटाई शुरू कर दी

  • Friends killed partner in Kannauj asa

    Uttar PradeshFeb 14, 2020, 4:33 PM IST

    पैसे की लालच में हत्यारे बने 12वीं के 4 दोस्त, साथी को मारकर जंगल में दफनाया, कुत्ते नोंच रहे थे शव

    कन्नौज (Uttar Pradesh)। फिरौती के लिए चार छात्रों ने सहपाठी का पहले अपहरण किया, फिर जंगल में ले जाकर हत्या कर जमीन में दफना दिया। वारदात के 6वें दिन मृत छात्र के पिता को फोन कर आठ लाख की फिरौती मांगी, जिसके बाद पुलिस हरकत में आई। सर्विलांस की मदद से पुलिस ने इंटर के चार छात्रों को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो उन्होंने अपने गुनाहों की कहानी बताई। पुलिस ने अपह्त छात्र अभिषेक का शव, जूते और हत्या में प्रयुक्त हथियार बरामद कर लिया। शव को कुत्तों ने नोंच डाला था। सिर कुछ दूरी पर पड़ा मिला। 

  • Two passengers remain safe in Kannauj bus accident kps

    NationalJan 11, 2020, 12:05 PM IST

    जिस बस में जिंदा जल गए 20 यात्री, उसमें इन 2 यात्रियों का बाल भी नहीं हुआ बांका

    कन्नौज. उत्तर प्रदेश के कन्नौज में जयपुर जा रही सावारियों से भरी बस हादसे की शिकार हो गई। जिसमें 20 यात्रियों की मौत हो गई है। वहीं, दो यात्रियों के बिल्कुल करीब से मौत गुजरी है। बताया जा रहा कि इस हादसे में दो यात्रियों बिल्कुल सुरक्षित बच गए। जबकि 20 से अधिक लोग घायल भी हुए हैं। स्थानीय लोगों की मदद से घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 

  • Kannauj bus accident 20 people died kps

    NationalJan 11, 2020, 10:08 AM IST

    जोरदार टक्कर के बाद लगी आग और जिंदा जलकर खाक हो गए लोग, मासूम बच्चे को कूदने के लिए कहते रहे फिर..

    कन्नौज. उत्तर प्रदेश के कन्नौज में हुए बस हादसे की घटना के राज  से पर्दा उठता जा रहा है। इस मामले की अभी पुलिस जांच कर रही है। दरअसल, दिल्ली-कानपुर जीटी रोड पर घिलोई के पास आमने-सामने भिड़ंत के बाद शुक्रवार रात करीब साढ़े आठ बजे ट्रक और स्लीपर बस में आग लग गई। जिससे सवारियों से भरी बस और ट्रक धू-धूकर जल उठे। बस में करीब 45 यात्री थे। कई ने कूदकर जान बचाई, वहीं हादसे में 20 लोगों के मारे जाने की पुष्टि हो चुकी है।

  • Kannauj bus accident many people died kps

    NationalJan 11, 2020, 8:23 AM IST

    कन्नौज हादसा: जले शव बिखरी हड्डियां, DNA रिपोर्ट बताएगा कितनों की हुई मौत, PM मोदी ने जताया शोक

    उत्तर प्रदेश के कन्नौज में जीटी रोड हाइवे पर डबल डेकर बस और ट्रक में जोरदार टक्कर हो गई। जिसके बाद बस में भीषण आग लग गई। इस हादसे में 20 लोगों की मौत हो गई, जबकि 21 लोग घायल हैं। इस हादसे पर पीएम मोदी और सीएम योगी ने खेद जताया है। 

  • police gets mobbed  by people who were fighting with each other

    Uttar PradeshJul 15, 2019, 2:42 PM IST

    विवाद को रोकने गई पुलिस पर ही हो गया हमला, चौकी इंचार्ज पर हुआ कुल्हाड़ी से वार

    कन्नौज में एक जमीनी विवाद के दौरान भिड़े दो पक्षों को रोकने पर अराजक तत्वों ने चौकी इंचार्ज पर कुल्हाड़ी से हमला कर दिया और पिस्टल छीनने का प्रयास किया। सिपाहियों को लाठियों से जमकर पीटा। गंभीर रूप से घायल चौकी इंचार्ज को सौ शैय्या अस्पताल ले जाया गया, जहां से हालत बिगड़ने पर उन्हें सैफई के आयुर्विज्ञान संस्थान के लिए रेफर कर दिया गया। दारोगा-सिपाहियों पर हमले में पुलिस ने पांच लोगों को नामजद कर 25 अज्ञात के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की है। जिसमे पुलिस एक महिला सहित दो अन्य लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।