Kerala Assembly Election 2021  

(Search results - 4)
  • undefined

    NationalMay 3, 2021, 7:09 PM IST

    इन दो राज्यों में बदल जाएंगे CM, दो फिर लेंगे शपथ, जानिए कौन बनेगा कहां का मुख्यमंत्री

    पांच राज्यों में विधानसभा चुनावों का रिजल्ट आने के बाद अब सरकार बनाने और शपथ लेने की तैयारियां शुरू हो चुकी है। पांचों राज्य में बहुमत पाने वाले दलों ने सरकार बनाने के लिए बैठकें शुरू कर दी है। टीएमसी प्रमुख ममता बनर्जी ने ऐलान किया है कि कोविड-19 की वजह से शपथ समारोह बेहद सामान्य रखा जाएगा।

  • undefined

    NationalApr 29, 2021, 9:48 PM IST

    ExitPoll : केरल में फिर विजयन सरकार, पुडुचेरी में BJP को सत्ता तो तमिलनाडु में उलटफेर के मूड में डीएमके

    पांच राज्यों के विधानसभा चुनाव के सभी चरण गुरुवार को समाप्त हो गए। मतदान के सभी फेज की समाप्ति के बाद एक्जिट पोल सर्वे के नतीजे भी सामने आने लगे हैं। एक्जिट पोल के नतीजो के अनुसार केरल में एक बार फिर विजयन सरकार पर जनता ने विश्वास जताया है। जबकि पुडुचेरी में बीजेपी सरकार बनाने जा रही है। हालांकि, तमिलनाडु में सत्ता का उलटफेर होता दिख रहा है। यहां डीएमके सरकार बनाने जा रही है। 

  • तिरुअनंतपुरम। केरल में 6 अप्रैल को विधानसभा चुनाव होना है। फिलहाल चुनाव प्रचार की गहमागहमी बनी हुई है। इस चुनाव में भारतीय जनता पार्टी (BJP) एक प्रमुख दल के तौर पर उभर कर सामने आ रही है। एशियनेट की सहयोगी वेबसाइट एशियानेट न्यूजेबल (Asianet Newsable) ने केरल बीजेपी के प्रेसिंडेट के सुरेन्द्रन ( K Surendran) से एक एक्सक्लूसिव इंटरव्यू लिया। जानें, इस इंटरव्यू में उन्होंने क्या खास बातें कहीं। केरल के बीजेपी प्रेसिंडेट का मानना है कि इस विधानसभा चुनाव में भाजपा पहले की तुलना में बेहतर प्रदर्शन करेगी। उनका मानना है कि इसके पीछे मुख्य वजह लेफ्ट फ्रंट सरकार की भ्रष्ट नीतियां हैं, वहीं लोग प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) की जनपक्षधर नीतियों से काफी प्रभावित हैं। भाजपा प्रेसिडेंट मंजेश्वर और कोन्नी विधानसभा क्षेत्र से चुनाव लड़ रहे हैं। जानें इंटरव्यू में उन्होंने क्या कहा।

    Kerala Elections 2021Mar 22, 2021, 1:56 PM IST

    केरल के BJP प्रेसिडेंट के. सुरेन्द्रन का Exclusive इंटरव्यू, कहा- यहां के लोग मोदी की नीतियों से प्रभावित

    तिरुअनंतपुरम। केरल में 6 अप्रैल को विधानसभा चुनाव होना है। फिलहाल चुनाव प्रचार की गहमागहमी बनी हुई है। इस चुनाव में भारतीय जनता पार्टी (BJP) एक प्रमुख दल के तौर पर उभर कर सामने आ रही है। एशियनेट की सहयोगी वेबसाइट एशियानेट न्यूजेबल (Asianet Newsable) ने केरल बीजेपी के प्रेसिंडेट के सुरेन्द्रन ( K Surendran) से एक एक्सक्लूसिव इंटरव्यू लिया। जानें, इस इंटरव्यू में उन्होंने क्या खास बातें कहीं। केरल के बीजेपी प्रेसिंडेट का मानना है कि इस विधानसभा चुनाव में भाजपा पहले की तुलना में बेहतर प्रदर्शन करेगी। उनका मानना है कि इसके पीछे मुख्य वजह लेफ्ट फ्रंट सरकार की भ्रष्ट नीतियां हैं, वहीं लोग प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) की जनपक्षधर नीतियों से काफी प्रभावित हैं। भाजपा प्रेसिडेंट मंजेश्वर और कोन्नी विधानसभा क्षेत्र से चुनाव लड़ रहे हैं। जानें इंटरव्यू में उन्होंने क्या कहा।

  • undefined

    NationalFeb 26, 2021, 3:28 PM IST

    Kerala Assembly Election : केरल में 6 अप्रैल को होगा मतदान, 2 मई को आएंगे विधानसभा चुनाव नतीजे

    केरल में 6 अप्रैल को विधानसभा चुनाव के लिए वोटिंग होगी। वहीं, नतीजे 2 मई को आएंगे। इसी दिन बाकी चार राज्यों यानी प बंगाल, असम, तमिलनाडु और पुडुचेरी के भी चुनाव नतीजे आएंगे। 140 सीटों वाले केरल में सिर्फ एक चरण में चुनाव होंगे।