Kingfisher  

(Search results - 10)
  • <p><em>വിജയ് മല്ല്യ</em></p>

<p>&nbsp;</p>

<p>ഡോക്യുമെന്ററി പ്രദര്‍ശിപ്പിച്ചാല്‍ തന്റെ സല്‍പേരിന് ദോഷമാണെന്നും കേസിനെ ബാധിക്കുമെന്നും മെഹുല്‍ ചോക്‌സി ആരോപിച്ചു. വിദേശത്തുള്ള ചോക്‌സി അഭിഭാഷകന്‍ വിജയ് അഗര്‍വാള്‍ വഴിയാണ് കോടതിയെ സമീപിച്ചത്.</p>

    WorldMay 18, 2021, 8:54 PM IST

    विजय माल्या यूके में हारा दिवालिया घोषित करने का केस, जज ने कहा-सिक्योरिटी कवर देने की कोई पब्लिक पाॅलिसी नहीं

    देश का भगोड़ा बिजनेसमैन विजय माल्या की मुसीबतें बढ़ने वाली है। माल्या ने ब्रिटेन हाईकोर्ट में दायर दिवालियापन का केस हार गया है।

  • undefined

    BusinessDec 5, 2020, 8:13 AM IST

    विजय माल्या पर ED ने की कार्रवाई, फ्रांस में 17 लाख यूरो की संपत्ति हुई जब्त

    भगोड़े शराब कारोबारी विजय माल्या (Vijay Mallya) के खिलाफ प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने कड़ी कार्रवाई की है। प्रवर्तन निदेशालय ने फ्रांस में माल्या की 16 लाख यूरो (करीब 14 करोड़ रुपए) की संपत्ति जब्त कर ली है।

  • <p>भारत ने किंगफिशर एयरलाइन के पूर्व प्रमुख विजय माल्या और भगोड़े हीरा व्यापारी नीरव मोदी को जल्द भारत को सौंपने की ब्रिटेन सरकार से मांग की है।</p>

    NationalNov 5, 2020, 11:39 PM IST

    भारत की ब्रिटेन से मांग, कहा- नीरव मोदी और विजय माल्या को जल्द भारत को सौंपें

    भारत ने किंगफिशर एयरलाइन के पूर्व प्रमुख विजय माल्या और भगोड़े हीरा व्यापारी नीरव मोदी को जल्द भारत को सौंपने की ब्रिटेन सरकार से मांग की है।

  • <p><em>വിജയ് മല്ല്യ</em></p>

<p>&nbsp;</p>

<p>ഡോക്യുമെന്ററി പ്രദര്‍ശിപ്പിച്ചാല്‍ തന്റെ സല്‍പേരിന് ദോഷമാണെന്നും കേസിനെ ബാധിക്കുമെന്നും മെഹുല്‍ ചോക്‌സി ആരോപിച്ചു. വിദേശത്തുള്ള ചോക്‌സി അഭിഭാഷകന്‍ വിജയ് അഗര്‍വാള്‍ വഴിയാണ് കോടതിയെ സമീപിച്ചത്.</p>

    NationalOct 5, 2020, 5:23 PM IST

    विजय माल्या के प्रत्यर्पण पर ब्रिटेन में चल रही सुनवाई के बारे में केंद्र सरकार को पता नहीं

    सुप्रीम कोर्ट में सोमवार को भगोड़े शराब कारोबारी विजय माल्या के मामले में सुनवाई हुई है। सुनवाई के दौरान जब कोर्ट ने सरकार से पूछा कि माल्या के प्रत्यर्पण में देरी क्यों हो रही है तो सरकार की ओर से सॉलिसिटर जनरल तुषार मेहता ने कहा कि माल्या के प्रत्यर्पण का आदेश ब्रिटेन की सर्वोच्च अदालत ने दिया था, लेकिन अबतक इसका कोई असर नहीं हुआ है। उन्होंने कहा कि इस बारे में सरकार के पास अभी कोई जानकारी नहीं है। तुषार ने कोर्ट को यह भी बताया कि UK में "गुपचुप" सुनवाई चल रही है जिसकी वजह से माल्या के प्रत्यर्पण में देरी हो रही है।  

  • <p><strong>बिजनेस डेस्क।</strong> भारतीय बैंकों से 9 हजार करोड़ का कर्ज लेकर विदेश भाग गया विजय माल्या अभी तक वापस नहीं लाया जा सका है। शराब कारोबारी और बंद हो चुके किंगफिशर एयरलाइन्स का मालिक विजय माल्या लंदन में शान-शौकत के साथ रह रहा है। उसकी अय्याशियों में कोई कमी नहीं आई है। वहीं, भारतीय एजेंसियों की उसे वापस लाने की हर कोशिश नाकामयाब साबित हुई है। कहा जाता है कि विजय माल्या ब्रिटेन के अरबपति बिजनेसमैन रिचर्ड ब्रैनसन की लाइफस्टाइल की नकल करता है। रिचर्ड ब्रैनसन वर्जिन ग्रुप के फाउंडर हैं और उनकी 400 से ज्यादा कंपनियां हैं। 70 साल के हो चुके रिचर्ड ब्रैनसन के बारे में कहा जाता है कि वे भारतीय मूल के हैं। पता चला है कि उनके पूर्वज 1793 में तमिलनाडु के कडलोर में रहते थे। रिचर्ड ब्रैनसन की कंपनी वर्जिन अटलांटिक ने पुणे-मुंबई रूट पर हाइपरलूप नेटवर्क खड़ा करने के लिए महाराष्ट्र सरकार से एक करार किया था। 1970 के दशक में स्थापित की गई उनके वर्जिन ग्रुप की 400 कंपनियों की नेटवर्थ 410 करोड़ डॉलर से भी ज्यादा है। अय्याशी और लैविश लाइफस्टाइल के मामले में दुनिया के कम बिजनेसमैन ही उनका मुकाबला कर सकते हैं। तस्वीरों में देखें विजय माल्या कैसे रिचर्ड ब्रैनसन की नकल करता है।</p>

    BusinessSep 15, 2020, 1:43 PM IST

    भारतीय बैंकों से 9 हजार करोड़ लेकर भागा विजय माल्या करता है इस अरबपति बिजनेसमैन की नकल, देखें तस्वीरें

    बिजनेस डेस्क। भारतीय बैंकों से 9 हजार करोड़ का कर्ज लेकर विदेश भाग गया विजय माल्या अभी तक वापस नहीं लाया जा सका है। शराब कारोबारी और बंद हो चुके किंगफिशर एयरलाइन्स का मालिक विजय माल्या लंदन में शान-शौकत के साथ रह रहा है। उसकी अय्याशियों में कोई कमी नहीं आई है। वहीं, भारतीय एजेंसियों की उसे वापस लाने की हर कोशिश नाकामयाब साबित हुई है। कहा जाता है कि विजय माल्या ब्रिटेन के अरबपति बिजनेसमैन रिचर्ड ब्रैनसन की लाइफस्टाइल की नकल करता है। रिचर्ड ब्रैनसन वर्जिन ग्रुप के फाउंडर हैं और उनकी 400 से ज्यादा कंपनियां हैं। 70 साल के हो चुके रिचर्ड ब्रैनसन के बारे में कहा जाता है कि वे भारतीय मूल के हैं। पता चला है कि उनके पूर्वज 1793 में तमिलनाडु के कडलोर में रहते थे। रिचर्ड ब्रैनसन की कंपनी वर्जिन अटलांटिक ने पुणे-मुंबई रूट पर हाइपरलूप नेटवर्क खड़ा करने के लिए महाराष्ट्र सरकार से एक करार किया था। 1970 के दशक में स्थापित की गई उनके वर्जिन ग्रुप की 400 कंपनियों की नेटवर्थ 410 करोड़ डॉलर से भी ज्यादा है। अय्याशी और लैविश लाइफस्टाइल के मामले में दुनिया के कम बिजनेसमैन ही उनका मुकाबला कर सकते हैं। तस्वीरों में देखें विजय माल्या कैसे रिचर्ड ब्रैनसन की नकल करता है।

  • <p><strong>बिजनेस डेस्क।</strong> भारत के बैंकों से करीब 10 हजार करोड़ रुपए का लोन लेकर इंग्लैंड भाग चुका विजय माल्या पहले की तरह ही अय्याशियों में डूबा हुआ है। उसे प्रत्यर्पित कर सजा दिलाने के लिए भारतीय एजेंसियां हर संभव कोशिश कर रही हैं, लेकिन उन्हें सफलता नहीं मिल रही है। अब तो सुप्रीम कोर्ट में भगोड़े विजय माल्या की फाइल से जरूरी दस्तावेज भी गायब हो गए हैं। लिकर किंग के नाम से मशहूर विजय माल्या 2 मार्च, 2016 को देश छोड़ कर भाग गया था। वह राज्यसभा का सदस्य था। विजय माल्या अपनी लैविश लाइफ स्टाइल के साथ ही किंगफिशर कैलेंडर के लिए भी जाना जाता है। वह हर साल यह कैलेंडर जारी करता था, जिसमें दुनिया की मशहूर मॉडल्स शामिल होती थीं। &nbsp;शराब कारोबारी विजय माल्‍या सोशल मीडिया पर भी अपने बयानों से चर्चा में बना रहता है। जनवरी, 2018 में उसने 3 ट्वीट कर के किंगफिशर कैलेंडर के मेकिंग वीडियो को शेयर किया था। एक समय था जब उसके किंगफिशर कैलेंडर की धूम मची रहती थी। बता दें कि किंगफिशर कैलेंडर में शामिल होना मॉडल्स के लिए बहुत बड़ी बात होती थी। इसके बाद उनकी डिमांड काफी बढ़ जाती थी। देखें किंगफिशर कैलेंडर की खास तस्वीरें और जानें इसके बारे में दूसरे डिटेल्स।&nbsp;<br />
&nbsp;</p>

    BusinessAug 23, 2020, 2:11 PM IST

    भगोड़े विजय माल्या का Kingfisher कैलेंडर था फेमस, कई बॉलीवुड हीरोइनें रह चुकी हैं 'किंगफिशर गर्ल'

    बिजनेस डेस्क। भारत के बैंकों से करीब 10 हजार करोड़ रुपए का लोन लेकर इंग्लैंड भाग चुका विजय माल्या पहले की तरह ही अय्याशियों में डूबा हुआ है। उसे प्रत्यर्पित कर सजा दिलाने के लिए भारतीय एजेंसियां हर संभव कोशिश कर रही हैं, लेकिन उन्हें सफलता नहीं मिल रही है। अब तो सुप्रीम कोर्ट में भगोड़े विजय माल्या की फाइल से जरूरी दस्तावेज भी गायब हो गए हैं। लिकर किंग के नाम से मशहूर विजय माल्या 2 मार्च, 2016 को देश छोड़ कर भाग गया था। वह राज्यसभा का सदस्य था। विजय माल्या अपनी लैविश लाइफ स्टाइल के साथ ही किंगफिशर कैलेंडर के लिए भी जाना जाता है। वह हर साल यह कैलेंडर जारी करता था, जिसमें दुनिया की मशहूर मॉडल्स शामिल होती थीं।  शराब कारोबारी विजय माल्‍या सोशल मीडिया पर भी अपने बयानों से चर्चा में बना रहता है। जनवरी, 2018 में उसने 3 ट्वीट कर के किंगफिशर कैलेंडर के मेकिंग वीडियो को शेयर किया था। एक समय था जब उसके किंगफिशर कैलेंडर की धूम मची रहती थी। बता दें कि किंगफिशर कैलेंडर में शामिल होना मॉडल्स के लिए बहुत बड़ी बात होती थी। इसके बाद उनकी डिमांड काफी बढ़ जाती थी। देखें किंगफिशर कैलेंडर की खास तस्वीरें और जानें इसके बारे में दूसरे डिटेल्स। 
     

  • undefined

    NationalJun 4, 2020, 3:42 PM IST

    अभी भारत नहीं आ रहा विजय माल्या, ब्रिटेन की सरकार ने बताया, कब होगा शराब कारोबारी का प्रत्यर्पण

    माल्या मार्च 2016 में ही भारत छोड़कर भाग गया। तभी से वह ब्रिटेन में है। हाल ही में मीडिया रिपोर्ट में दावा किया जा रहा था कि माल्या को जल्द से जल्द ब्रिटेन भारत को सौंप सकता है। रिपोर्ट्स में यह भी दावा किया गया था कि वह एक या दो दिन में भारत आ सकता है।

  • undefined

    BusinessJun 4, 2020, 9:56 AM IST

    विजय माल्या के कभी भी भारत लाए जाने की चर्चा, शराब कारोबारी ने खबरों को बताया अफवाह

    सरकारी बैंकों से 9 हजार करोड़ रुपए का लोन लेकर देश छोड़ कर भागे शराब कारोबारी विजय माल्या ने भारत लाए जाने की खबरों को अफवाह बताते हुए उन्हें नकार दिया है।  
     

  • <p><span style="font-size:14px;"><strong>സന്ദീപ് &nbsp;ഝുഝുൻവാല</strong></span></p>

<p><br />
റിസർവ് ബാങ്ക് പുറത്തുവിട്ട പട്ടികയിൽ രണ്ടാമതുള്ള ആർഇഐ അഗ്രോ ലിമിറ്റഡിന്‍റെ 4,314 കോടി രൂപയുടെ കടമാണ് ഇന്ത്യന്‍ ബാങ്കുകള്‍ എഴുതിത്തള്ളിയത്. ഇതിന്‍റെ &nbsp;ഡയറക്ടർമാരായ സന്ദീപ് ഝുഝുൻവാലയും സഞ്ജയ് ഝുഝുൻവാലയും ഒരു വർഷമായി എൻഫോഴ്സമെന്‍റെ ഡയറക്ടറേറ്റിന്‍റെ (ഇഡി) നിരീക്ഷണത്തിലായിരുന്നു.&nbsp;</p>

    BusinessMay 14, 2020, 12:40 PM IST

    'मुझसे पैसा लें और मामला रफा-दफा करें' आर्थिक पैकेज पर बधाई देते हुए किंग ऑफ गुड टाइम माल्या का ट्वीट

    विजय माल्या पहले भी कर्ज चुकाने की पेशकश कर चुके हैं। उनके ऊपर 17 बैंकों का करीब 9 हजार करोड़ रुपये का कर्ज है। माल्या गुपचुप तरीके से भारत छोड़कर भाग चुके हैं। फिलहाल लंदन में हैं और भारत सरकार उनके प्रत्यर्पण की कोशिश में है। 

  • undefined

    WorldFeb 13, 2020, 9:42 PM IST

    भगोड़े कारोबारी विजय माल्या की अपील पर अदालत में सुनवाई का आखिरी दिन

    शराब कारोबारी विजय माल्या भारत प्रत्यर्पित करने के खिलाफ अपनी अपील पर सुनवाई के अंतिम दिन बृहस्पतिवार को यहां रॉयल कोर्ट ऑफ जस्टिस पहुंच गया। इस दौरान अभियोजन किंगफिशर एयरलाइन के पूर्व प्रमुख के खिलाफ “बेईमानी के काफी सबूत” होने की बात स्थापित करने संबंधी अपनी दलीलों को पूरा करेगा।