Kirron Kher  

(Search results - 18)
  • undefined

    CelebsJul 13, 2021, 1:54 PM IST

    19 साल बाद ऐसी दिखने लगी 'देवदास' की पारो और चंद्रमुखी, चुन्नीलाल को तो पहचान पाना मुश्किल

    मुंबई. शाहरुख खान (Shahrukh Khan), ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) और माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) की फिल्म 'देवदास' (Devdas) को रिलीज हुए 19 साल हो गए हैं। जुलाई, 2002 में रिलीज हुई यह फिल्म बॉलीवुड की आइकॉनिक फिल्मों में से एक है। इस फिल्म के आलीशान सेट को करीब 9 महीनों तक इस्तेमाल किया गया था। फिल्म के सेट का सबसे महंगा पार्ट चंद्रमुखी (माधुरी दीक्ष‍ित) का कोठा था, जिसे तैयार करने में 12 करोड़ रुपए खर्च हुए थे। यह पहली फिल्म थी जब ऐश्वर्या-माधुरी ने साथ में स्क्रिन शेयर की थी। वैसे, 19 साल बाद फिल्म की स्टारकास्ट के लुक में काफी चेंज देखने को मिलता है। इतना ही नहीं फिल्म चुन्नीलाल का किरदार निभाने वाले जैकी श्रॉफ के लुक में तो इतना ज्यादा चेंज आ गया है कि उन्हें अब पहचान पाना भी मुश्किल होता है। नीचे देखे अब कैसी दिखने लगी देवदास की पारो और चंद्रमुखी सहित अन्य स्टारकास्ट...

  • undefined

    BollywoodJun 23, 2021, 12:30 PM IST

    क्या पॉलिटिक्स ज्वॉइन करेंगे अनुपम खेर? एक्टर ने दिया ये जवाब, कैंसर से जूझ रहीं पत्नी का हाल भी बताया

    अनुपम खेर अपने काम के साथ ही बयानों को लेकर भी चर्चा में रहते हैं। इसके साथ ही उन पर एक खास पार्टी की ओर झुकाव के आरोप भी लग चुके हैं। कई बार उनके फैंस ये कयास लगाते हैं कि अनुपम खेर शायद फ्यूचर में पॉलिटिक्स ज्वॉइन कर लें। लेकिन हाल ही में एक्टर ने पॉलिटिक्स ज्वॉइन करने को लेकर अपनी बात खुलकर कही है। 

  • undefined

    BollywoodJun 15, 2021, 3:35 PM IST

    PM मोदी ने चिट्ठी लिख किरण खेर को दीं जन्मदिन की शुभकामनाएं, फिर एक्ट्रेस ने ऐसे जताया आभार

    अनुपम खेर (Anupam Kher) की पत्नी और चंडीगढ़ से बीजेपी की सांसद किरण खेर (Kirron Kher) हाल ही में 69 साल की हो गईं। 14 जून को एक्ट्रेस ने अपना बर्थडे मनाया। किरण खेर फिलहाल मुंबई में कैंसर का इलाज करा रही हैं लेकिन इसी बीच उन्होंने सोशल मीडिया पर अपना एक वीडियो शेयर किया, जिसमें उन्‍होंने बर्थडे विश करने के लिए फैंस का आभार जताया। इसके साथ ही किरण खेर ने एक और फोटो शेयर की जिसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उन्हें चिट्ठी लिखकर बर्थडे विश किया।

  • undefined

    CelebsJun 14, 2021, 10:21 AM IST

    शादीशुदा होने के बावजूद अनुपम खेर से दिल लगा बैठी थी किरण खेर, इस मजबूरी के चलते लेना पड़ा था 1 फैसला

    मुंबई. अनुपम खेर (Anupam Kher) की पत्नी किरण खेर (Kirron Kher) 69 साल की हो गई है। उनका जन्म 14 जून, 1952 को पंजाब में हुआ था। वैसे, तो किरण ने बॉलीवुड की कई फिल्मों अलग-अलग किरदार निभाए लेकिन फिलहाल वे ब्लड कैंसर से जूझ रही है। मुंबई में उनका इलाज चल रहा है। किरण जितना अपनी प्रोफेशनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहती है उतना ही वे पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियों में बनी रही है। आपको बता दें कि किरण ने शादीशुदा होने के बाद भी पति को तलाक देकर अनुपम खेर से शादी की थी। नीचे पढ़े किरण-अनुपम की लव स्टोरी, जो किसी फिल्मी कहानी से नहीं है कम...

  • undefined

    BollywoodMay 27, 2021, 2:07 PM IST

    3 घंटे चली किरण खेर की बोन सर्जरी, 7 महीने से ब्लड कैंसर से लड़ रही हैं अनुपम खेर की पत्नी

    अनुपम खेर (Anupam Kher) की पत्नी और एक्ट्रेस किरण खेर (Kirron Kher) की बोन सर्जरी गुरुवार को मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में हुई। रिपोर्ट्स के मुताबिक, सर्जरी सुबह करीब 7:30 बजे शुरू हुई और करीब 3 घंटे तक चली। इस सर्जरी में बोन मेरो से कैंसर से जुड़ी बोन निकालने की कोशिश की गई। इस दौरान हॉस्पिटल में अनुपम खेर खुद मौजूद रहे।

  • undefined

    CelebsMay 8, 2021, 10:41 AM IST

    झड़ गए बाल, फीकी पड़ी चेहरे की रंगत, कैंसर ने ऐसी कर दी अनुपम खेर की पत्नी की हालत, सामने आई PHOTOS

    मुंबई. अनुपम खेर की पत्नी किरण खेर (Kirron Kher) का इन दिनों ब्लड कैंसर का इलाज चल रहा है। पिछले महीने ही अनुपम  खेर (Anupam Kher) ने बताया था कि किरण मल्‍टीपल मायलोमा, एक तरह के ब्‍लड कैंसर (Blood Cancer) से पीड़‍ित हैं। इलाज के दौरान किरण अब पहली बार नजर आई हैं। दरअसल, अनुपम खेर शुक्रवार को कोविड वैक्सीन का दूसरा डोज लगाने पहुंचे। इस दौरान उनके साथ मां और पत्नी किरण भी थीं। सामने आई किरण की फोटोज देख उन्हें पहचान पाना मुश्किल हो रहा है। कैंसर की वजह से उनकी हेल्थ बहुत ज्यादा गिर गई है। इतना ही नहीं उनके बाल भी झड़ गए है और चेहरे की रंगत भी फीकी पड़ गई है।

  • undefined

    CelebsApr 30, 2021, 4:14 PM IST

    17 साल बाद ऐसी दिखने लगी Main Hoon Na की स्टारकास्ट, किसी ने छोड़ी एक्टिंग तो कोई जी रहा गुमनाम जिंदगी

    मुंबई. कोरियोग्राफर से डायरेक्टर फराह खान (Farah Khan) की बतौर निर्देशक पहली फिल्म मैं हूं ना (Film Main Hoon Na) की रिलीज को 17 साल पूरे हो गए हैं। फिलम 30 अप्रैल 2004 को रिलीज हुई थी। 25 करोड़ के बजट में बनी इस फिल्म ने 53 करोड़ रुपए की कमाई की थी। फिल्म में शाहरुख खान (Shahrukh Khan), सुष्मिता सेन (Sushmita Sen), अमृता राव (Amrita Rao), जायद खान (Zayed Khan), बोनम ईरानी (Boman Irani), कबीर बेदी (Kabir Bedi) लीड रोल में थे। 17 साल में फिल्म की स्टारकास्ट के लुक में काफी चेंज देखने को मिल रहा है। बता दें कि इस फिल्म में काम करने वाले कुछ स्टार्स ने तो फिल्मों में काम करना ही बंद कर दिया है। वहीं, कुछ गुमनामी की जिंदगी गुजार रहे हैं। 

  • undefined

    BollywoodApr 28, 2021, 9:30 AM IST

    Bollywood Update: कोरोना में मदद के लिए आगे आए सुनील शेट्टी, फ्री में बांट रहे बहुत ही खास चीज

    कोरोना महामारी के बीच कई बॉलीवुड सेलेब्स संक्रमितों की मदद के लिए आगे आ रहे हैं। अब सुनी शेट्टी ने भी मदद के लिए हाथ बढ़ाया है। शेट्टी ने ट्वीट में लिखा- हम कुछ टेस्टिंग टाइम्स से गुजर रहे हैं, लेकिन आशा की एक किरण है जिस तरह से हमारे लोगों ने एक-दूसरे की मदद के लिए हाथ मिलाया है। उन्होंने बताया कि वे केवीएन फाउंडेशन से जुड़े हैं और लोगों को फ्री में ऑक्सीजन मुहैया करवा रहे हैं। वे इस फाउंडेशन के तहत अभी मुंबई और बेंगलुरु में काम कर रहे हैं।

  • undefined

    BollywoodApr 1, 2021, 1:55 PM IST

    कितने तरह का होता है ब्लड कैंसर, क्या होते हैं इसके शुरुआती लक्षण, वो सबकुछ जो आपके लिए जरूरी है

    बॉलीवुड एक्ट्रेस और चंडीगढ़ से भाजपा सांसद किरण खेर (Kirron Kher) को ब्लड कैंसर (मल्टीपल मायलोमा) हो गया है। फिलहाल मुंबई में उनका इलाज चल रहा है। बता दें कि पिछले साल 11 नवंबर को उन्हें गिरने की वजह से हाथ में फ्रेक्चर हुआ था। इसके बाद उन्हे PGIMS में भर्ती कराया गया था, जहां ब्लड कैंसर के शुरुआती लक्षण पाए गए थे। आखिर क्या है ब्लड कैंसर, ये कितने तरह का होता है और इसके शुरुआती लक्षण क्या हैं? 

  • undefined

    BollywoodApr 1, 2021, 12:00 PM IST

    फरदीन की सास से सोनाली बेन्द्रे तक, इन 10 सेलेब्स ने दी कैंसर को मात, एक को तो 61 की उम्र में पता चली बीमारी

    मुंबई। अनुपम खेर की पत्नी और बीजेपी सांसद किरण खेर ब्लड कैंसर (मल्टीपल मायलोमा) से जूझ रही हैं। फिलहाल उनका मुंबई में ट्रीटमेंट चल रहा है। बीजेपी चंडीगढ़ के मेंबर अरुण सूद के मुताबिक, किरण खेर पिछले साल से अपना इलाज करवा रही हैं और अब रिकवर हो रही हैं। पिछले साल 11 नवंबर को उन्हें अपने चंडीगढ़ वाले घर में हाथ में फ्रेक्चर हुआ था। इसके बाद उन्हे PGIMS में भर्ती कराया गया था, जहां ब्लड कैंसर के शुरुआती लक्षण मिले थे। यह बीमारी उनके बाएं हाथ से लेकर दाएं कंधे तक फैल गई। इसके बाद उन्हें मुंबई लाया गया, जहां इलाज चल रहा है। वैसे, किरण खेर ऐसी अकेली एक्ट्रेस नहीं हैं, जो कैंसर जैसी घातक बीमारी से रिकवर हो रही हैं। इससे पहले भी कई सेलेब्स इस बीमारी को मात देकर पूरी तरह ठीक हो चुके हैं। इस पैकेज में हम बता रहे हैं ऐसे ही सेलेब्स के बारे में।  

  • undefined

    CelebsApr 1, 2021, 11:43 AM IST

    ऐसे एक-दूसरे के करीब आए थे किरण और अनुपम खेर, किसी फिल्मी कहानी से कम नहीं है कपल की Love Story

    मुंबई. अनुपम खेर (Anupam Kher)की पत्नी किरण खेर (Kirron Kher)  को लेकर खबर है कि उन्हें ब्लड कैंसर है। बताया जा रहा है कि किरण खेर का इलाज मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में इलाज चल रहा है। किरण के साथी और बीजेपी चंडीगढ़ के मेंबर अरुण सूद ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में 68 साल की किरण की बीमारी के बारे में खुलासा किया। उन्होंने बताया कि किरण पिछले साल से अपना इलाज करवा रही हैं और इस समय रिकवरी की राह पर हैं। कई सुपरहिट फिल्मों में काम करने वाली किरण जितना अपनी प्रोफेशनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहती है उतना ही वे पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियों में बनी रही है। आपको बता दें कि किरण ने शादीशुदा होने के बाद भी पति को तलाक देकर अनुपम खेर से शादी की थी। दोनों की लव स्टोरी किसी फिल्मी कहानी से कम नहीं है। 

  • undefined

    BollywoodMar 7, 2021, 12:15 PM IST

    इस 1 वजह से पाई-पाई को मोहताज हो गए थे अनुपम खेर, कंगाली की हालत में करना पड़ा था ये काम

    मुंबई। अनुपम खेर (Anupam Kher) 66 साल के हो गए हैं। 7 मार्च, 1955 को शिमला में पैदा हुए अनुपम खेर ने बतौर लीड एक्टर करियर की शुरुआत महेश भट्ट की फिल्म ‘सारांश’ (1984) से की थी। वैसे, उनकी डेब्यू फिल्म 'आगमन' (1982) को माना जाता है। हालांकि उन्हें सही मायनों में पहचान भी 'सारांश' से ही मिली। इस फिल्म के लिए उन्हें बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड मिला था। फिल्म में 28 साल के अनुपम ने एक बुजुर्ग शख्स का किरदार निभाकर खूब तारीफ पाई थी। वैसे, अनुपम खेर ने खुद अपनी लाइफ में एक ऐसी फिल्म भी बनाई है, जिसके चलते वो न सिर्फ दिवालिया बल्कि पाई-पाई को मोहताज हो गए थे। एक इंटरव्यू में अनुपम खेर ने खुद इस दर्द को बयां किया था। 

  • undefined

    CelebsMar 7, 2021, 11:38 AM IST

    शादीशुदा होने के बावजूद इस एक्ट्रेस से दिल लगा बैठे थे Anupam Kher, पत्नी को तलाक देकर की दूसरी शादी

    मुंबई. अनुपम खेर (anupam kher) 66 साल के हो गए हैं। 7 मार्च, 1955 को शिमला में जन्मे अनुपम के पिता क्लर्क थे हालांकि वे उनके पदचिन्हों पर नहीं चलना चाहते थे। इसलिए शिमला के डीएवी स्कूल से पढ़ने के बाद वे मुंबई आ गए, लेकिन सफलता इतनी आसान नहीं थी। कम ही लोग जानते हैं कि उन्होंने अपने स्ट्रगलिंग डेज में मुंबई के रेलवे स्टेशन पर सोते हुए कई रातें गुजारी थी। उनकी डेब्यू फिल्म 1984 में आई सारांश मानी जाती है, इस फिल्म में 28 साल के अनुपम ने एक मिडिल क्लास रिटायर बूढ़े शख्स का किरदार निभाया था। लेकिन इससे पहले भी वे दो फिल्में 1971 में टाइगर सिक्सटीन और 1982 में फिल्म आगमन में काम कर चुके थे। वे पहले एक्टर हैं जिन्होंने कॉमेडी रोल के लिए 5 बार फिल्मफेयर अवार्ड जीता है और उन्होंने बैक टू बैक 8 बार फिल्मफेयर अवॉर्ड जीते हैं।

  • undefined

    BollywoodNov 12, 2020, 3:46 PM IST

    बिस्तर से उठते वक्त गिरीं अनुपम खेर की पत्नी का हाथ हुआ फ्रैक्चर, गंभीर हालत में करनी पड़ रही सर्जरी

    अनुपम खेर (Anupam Kher) की पत्नी और चंडीगढ़ से भाजपा सांसद किरण खेर (Kirron Kher) बिस्तर से उठते वक्त गिर पड़ीं, जिससे उनके हाथ में फ्रैक्चर हो गया है। उन्हें इलाज के लिए चंडीगढ़ के जीएमसीएच-32 में भर्ती कराया गया है,  जहां एनेस्थीसिया देने के बाद फिलहाल उनकी सर्जरी चल रही है।

  • undefined

    BollywoodOct 20, 2020, 2:34 PM IST

    4 करोड़ में बनी DDLJ ने की थी बजट से 25 गुना ज्यादा कमाई, एक थिएटर में तो 20 साल तक चलती रही फिल्म

    मुंबई। बॉलीवुड की सबसे यादगार फिल्मों में से एक 'दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे' (Dilwale Dulhania Le Jayenge) को रिलीज हुए 25 साल हो चुके हैं। 20 अक्टूबर 1995 को रिलीज हुई इस फिल्म ने भारतीय सिनेमा जगत में कई इतिहास रचे। मसलन, 4 करोड़ के बजट में बनी इस फिल्म ने आज से 25 साल पहले भारत में 89 करोड़ रुपए कमाए, जबकि विदेशों में इसका कलेक्शन 14 करोड़ रुपए के आसपास था। कुल मिलाकर फिल्म ने अपनी लागत से करीब 25 गुना ज्यादा कमाई की। फिल्म की सिल्वर जुबली पर जानते हैं इस मूवी से जुड़े कुछ इंटरेस्टिंग फैक्ट्स।