Kolhapur  

(Search results - 27)
  • <p>Mothers murder, mothers murder, murder convict hanged in Kolhapur</p>

    TrendingJul 9, 2021, 2:11 PM IST

    मां को 62 बार चाकू से गोदा-दिल गुर्दा आंत निकाल उसपर नमक छिड़कर खाया, कहानी सुन जज भी दंग

    कोल्हापुर. साल 2017 में अपनी मां की हत्या और उनके दिल,गुर्दे और आंतें निकाल कर खाने के आरोपी बेटे को स्थानीय कोर्ट ने फांसी की सजा सुनाई है। कोर्ट ने गुरुवार को सजा सुनाते हुए कहा कि मैं आज तक ऐसा मामला नहीं देखा। आरोपी को कड़ी से कड़ी सजा मिलनी चाहिए। आरोपी 35 साल का सुनील कुचिकोरवी वारदात के बाद से ही जेल में बंद था। आरोपी ने इतनी निर्मम तरीके से मां की हत्या क्यों की?..

  • undefined

    CelebsMar 11, 2021, 12:50 PM IST

    भाई की बरात में जमकर नाची Shraddha Kapoor, दूल्हे की मां के साथ अनिल कपूर ने खूब लगाए ठुमके

    मुंबई. श्रद्धा कपूर (shraddha kapoor) का कजिन भाई और गुजरे जमाने की एक्ट्रेस रही पद्मिनी कोल्हापूरे (padmini kolhapure) के बेटा प्रियांक शर्मा (priyaank sharma) शादी के बंधन में बंध गए है। उन्होंने पत्नी शजा मोरानी (shaza morani) से हिंदू और क्रिश्चियन रीति-रिवाज से शादी की। कपल की शादी की कुछ नई इनासाइड फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। शादी के सभी फंक्शन मालदीव में आयोजित किए गए। इस दौरान दूल्हा और दुल्हन के फैमिली मेंबर्स और क्लोज फ्रेंड मौजूद थे। सभी ने मिलकर जमकर मस्ती की। वेडिंग में कुछ बॉलीवुड सेलेब्स भी शामिल हुए थे। श्रद्धा ने भाई की बरात में जमकर डांस किया। वहीं, शादी में शामिल होने पहुंचे अनिल कपूर ने भी दूल्हे की मां पद्मिनी कोल्हापुरे के साथ खूब ठुमके लगाए।

  • undefined

    CelebsMar 8, 2021, 4:51 PM IST

    Shraddha Kapoor के भाई ने 2 रीति-रिवाजों से की दोबारा शादी, मंडप में दूल्हा-दुल्हन ठहाका लगाते आए नजर

    मुंबई. श्रद्धा कपूर (shraddha kapoor) का कजिन भाई और गुजरे जमाने की एक्ट्रेस रही पद्मिनी कोल्हापूरे (padmini kolhapure) के बेटा प्रियांक शर्मा (priyaank sharma) ने दोबारा शादी कर ली है। इस बार उन्होंने पत्नी शजा मोरानी (shaza morani) से हिंदू और क्रिश्चियन रीति-रिवाज से शादी की। कपल की शादी की इनासाइड फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। शादी के सभी फंक्शन मालदीव में आयोजित किए गए। इस दौरान दूल्हा और दुल्हन के फैमिली मेंबर्स और क्लोज फ्रेंड मौजूद थे। सभी ने मिलकर जमकर मस्ती की। वेडिंग में कुछ बॉलीवुड सेलेब्स भी शामिल हुए थे। 

  • undefined

    BollywoodMar 4, 2021, 8:40 PM IST

    श्रद्धा कपूर के भाई प्रियांक ने मालदीव में इनसे की शादी, अब मुंबई में धूमधाम से होंगे फेरे, सामने आईं Photos

    मुंबई। श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) के कजिन और एक्ट्रेस पद्मिनी कोल्हापुरे के बेटे प्रियांक शर्मा (Priyaank Sharma) ने मालदीव गर्लफ्रेंड शजा के साथ शादी कर ली है। बता दें कि इस दौरान श्रद्धा कपूर और उनकी फैमिली मालदीव में ही है। खुद प्रियांक ने शादी की इनसाइड फोटोज शेयर करते हुए बताया कि यह वक्त उनके लिए कितना मैजिकल रहा और उन्होंने पूरे परिवार के साथ इसे एन्जॉय किया। शादी के दौरान दोनों परिवार वालों और दोस्तों ने मिलकर कई गेम्स खेले और खूब मस्ती की। बता दें कि प्रोड्यूसर करीम मोरानी की बेटी शजा मोरानी की हिंदू रीति-रिवाज से होने वाली शादी को कुछ दिनों के लिए पोस्टपोन किया गया है। इसकी वजह मुंबई में कोरोना के बढ़ते मामलों को बताया गया है। हालांकि हालात सुधरते ही प्रियांक और शजा धूमधाम से शादी करेंगे।

  • undefined

    CelebsMar 2, 2021, 11:27 AM IST

    दोबारा शादी कर रहा Shraddha Kapoor का भाई, हल्दी सेरेमनी में मस्ती के मूड में दिखे दूल्हा-दुल्हन

    मुंबई. श्रद्धा कपूर (shraddha kapoor) का कजिन भाई और गुजरे जमाने की एक्ट्रेस रही पद्मिनी कोल्हापूरे (padmini kolhapure) के बेटा प्रियांक शर्मा (priyaank sharma) दोबारा शादी करने जा रहे हैं। शादी के फंक्शन मालदीव में आयोजित किए जा रहे हैं। बीती शाम प्रियांक की हल्दी सेरेमनी का आयोजन किया गया। बता दें कि प्रियंका शर्मा ने 4 फरवरी को फिल्म निर्माता करीम मोरानी की बेटी शजा मोरानी (shaza morani) से कोर्ट मैरिज की थी। अब कपल दोबारा हिन्दू रीति-रिवाज से शादी करने जा रहा है। कपल की हल्दी सेरेमनी की फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। फोटोज में श्रद्धा अपने भाई प्रियांक और भाभी शजा को हल्दी लगाती नजर आ रही है। हल्दी सेरेमनी के दौरान जहां श्रद्धा बेहद एक्साइटेड नजर आई वहीं दूल्हा-दुल्हन भी मस्ती के मूड में दिखे। बता दें कि श्रद्धा के साथ उनके ब्वॉयफ्रेंड रोहन श्रेष्ठा फंक्शन अटेंड करने पहुंचे है।

  • undefined

    BollywoodFeb 5, 2021, 9:18 AM IST

    व्हाइट लहंगा और मैचिंग कलर का मास्क पहने भाई की शादी में बन-ठनकर पहुंचीं श्रद्धा कपूर, INSIDE PICS

    मुंबई. श्रद्धा कपूर के मौसेरे भाई और बॉलीवुड एक्ट्रेस पद्मिनी कोल्हापुरे (Padmini Kolhapure) के बेटे प्रियांक शर्मा (Priyank Sharma) ने गुरुवार 4 फरवरी को मशहूर फिल्म निर्माता करीम मोरानी (Karim Morani) की बेटी शजा मोरानी से कोर्ट मैरिज की। इसके बाद बाकी की रस्में जैसे संगीत सेरेमनी हुई। कोर्ट मैरिज के बाद अब दोनों 5 फरवरी को पावना लेक के पास हिंदू रीति-रिवाज से 7 फेरे लेंगे। ऐसे में फेरे लेने से पहले सेरेमनी की कुछ इनसाइड फोटो सामने आई है, जिसमें श्रद्धा कपूर, शक्ति कपूर, सनी देओल, भाग्यश्री, जूही चावला और अनिल कपूर जैसे स्टार्स पहुंचे हैं। 

  • undefined

    BollywoodFeb 4, 2021, 8:45 PM IST

    PHOTOS : श्रद्धा कपूर के भाई ने अपनी ही शादी में जमकर किया डांस, मां और मौसी के साथ खूब लगाए ठुमके

    मुंबई। श्रद्धा कपूर के मौसेरे भाई और बॉलीवुड एक्ट्रेस पद्मिनी कोल्हापुरे (Padmini Kolhapure) के बेटे प्रियांक शर्मा (Priyank Sharma) गुरुवार 4 फरवरी को मशहूर फिल्म निर्माता करीम मोरानी (Karim Morani) की बेटी शजा मोरानी से कोर्ट मैरिज कर ली। इसके बाद संगीत सेरेमनी की रस्म हुई, जिसमें जाते हुए प्रियांक और उनकी मां पद्मिनी कोल्हापुरे की कुछ फोटो सामने आईं। इस दौरान प्रियांक मां और मौसी शिवांगी कपूर के साथ ढोल की थाप पर थिरकते नजर आए। बता दें कि दोनों 5 फरवरी को पावना लेक के पास हिंदू रीति-रिवाज से 7 फेरे लेंगे।

  • undefined

    BollywoodFeb 4, 2021, 1:18 PM IST

    जब श्रद्धा की मौसी को आग में जलने से बचाने जान पर खेल गए थे रणबीर के पापा, जानें पूरा किस्सा

    मुंबई. बॉलीवुड एक्ट्रेस और श्रद्धा कपूर की मौसी पद्मिनी कोल्हापुरे इस वीकेंड टीवी सिंगिंग रियलिटी शो 'इंडियन आइडल 12' में नजर आने वाली हैं। उनके साथ इस शो में एक्ट्रेस पूनम ढिल्लन भी होंगी। दोनों इस दौरान ना केवल बस कंटेस्टेंट्स की सिंगिंग को इन्जॉय करेंगी बल्कि अपनी जिंदगी से जुड़ी और शूटिंग से रिलेटेड मजेदार बातें भी लोगों के साथ शेयर करेंगी। इसका प्रोमो वीडियो सोनी टीवी के इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया गया है, जिसमें उन्होंने रणबीर कपूर के पापा यानी ऋषि कपूर और खुद से जुड़ा किस्सा शेयर करते दिख रही हैं। 

  • <p><strong>महाराष्ट्र।</strong> जी हां यकीन नहीं हो रहा होगा। लेकिन, कुछ ऐसा ही कोल्हापुर में&nbsp;नगर निगम और जीपीआरसी द्वारा कैटल सर्विस सेंटर स्थापित की गई है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक यहां मवेशियों के लिए शॉवर बाथ आदि की व्यवस्था की गई है। जिससके निर्माण में करीब 15 लाख रुपए का खर्च आया है। बताते हैं कि यहां मवेशी के पूछ के बाल को भी स्टाइलिश तरीके से काटने की व्यवस्था है। इतना ही नहीं पशु पालकों को अपने मवेशी को स्टाइलिश लुक कराने के लिए पहले से ही अपॉइंटमेंट तक लेनी पड़ती है।<br />
&nbsp;</p>

    MaharashtraDec 27, 2020, 11:31 AM IST

    देखिए ये है भैसों का ब्यूटी पार्लर, जहां दिया जाता है स्टाइलिश लुक..पशुपालक को लेनी पड़ती है अपॉइंटमेंट..

    महाराष्ट्र। जी हां यकीन नहीं हो रहा होगा। लेकिन, कुछ ऐसा ही कोल्हापुर में नगर निगम और जीपीआरसी द्वारा कैटल सर्विस सेंटर स्थापित की गई है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक यहां मवेशियों के लिए शॉवर बाथ आदि की व्यवस्था की गई है। जिससके निर्माण में करीब 15 लाख रुपए का खर्च आया है। बताते हैं कि यहां मवेशी के पूछ के बाल को भी स्टाइलिश तरीके से काटने की व्यवस्था है। इतना ही नहीं पशु पालकों को अपने मवेशी को स्टाइलिश लुक कराने के लिए पहले से ही अपॉइंटमेंट तक लेनी पड़ती है।
     

  • <p>Agriculture law, agricultural law protests, farmer protests, farmers, farmers in Delhi, Maharashtra news</p>

    NationalDec 25, 2020, 4:07 PM IST

    बेटी की शादी में रखा कृषि कानूनों पर आधे घंटे का सत्र, बिजनेसमैन पिता ने बताई इसके पीछे की वजह

    कृषि कानूनों पर सरकार विभिन्न माध्यमों से लगातार किसानों को समझा रही है, लेकिन कोल्हापुर के एक बिजनेसमैन ने किसानों को समझाने का अनूठा तरीका अपनाया। उसने अपनी बेटी की शादी में आधे घंटे का एक सत्र रखा, जिसमें कृषि कानूनों पर फैलाई जा रही भ्रांतियों के बारे में जागरूक किया। इस दौरान करीब 150 लोग शामिल हुए। 

  • undefined

    CelebsDec 24, 2020, 2:05 PM IST

    श्रद्धा कपूर के भाई ने की गर्लफ्रेंड संग सगाई,ऑरेंज ड्रेस और झुमके पहन खूबसूरत दिखी होने वाली भाभी

    मुंबई. गुजरे जमाने की एक्ट्रेस पद्मिनी कोल्हापुरे (padmini kolhapure) के बेटे और  श्रद्धा कपूर (shraddha kapoor) के कजिन भाई प्रियांक शर्मा (priyaank sharma) ने अपनी सालों पुरानी रिलेशनशिप को एक नया नाम दे दिया है। दरअसल, प्रियांक ने अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड शाजा मोरानी (shaza morani) से सगाई कर ली है। शाजा प्रोड्यूसर करीम मोरानी (karim morani) की बेटी हैं। कपल की सगाई के बाद ये भी बताया जा रहा है कि अब दोनों की शादी की डेट भी दूर नहीं है। प्रियांक की सगाई में फैमिली और खास फ्रेंड्स शामिल हुए। प्रियांक और शाजा की सगाई की फोटो श्रद्धा के भाई सिद्धांत कपूर (sidhhanth kapoor) ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है। इस फोटो में कपल ट्रेडिशनल ऑउटफिट में नजर आ रहा है। 

  • undefined

    CelebsDec 8, 2020, 1:49 PM IST

    ननद बनने वाली हैं श्रद्धा कपूर, जानें आखिर कौन बनेगी उनकी भाभी और कब होगी शादी?

    मुंबई। श्रद्धा कपूर (Shraddha kapoor) की मौसी पद्मिनी कोल्हापुरे (Padmini Kolhapure) के बेटे प्रियांक शर्मा (Priyank Sharma) इन दिनों अपनी शादी की खबरों की वजह से सुर्खियों में हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, प्रियांक अगले साल प्रोड्यूसर करीम मोरानी की बेटी शजा मोरानी के साथ शादी कर सकते हैं। एक एंटरटेनमेंट पोर्टल की खबर के मुताबिक, प्रियांक और शजा पिछले कुछ समय से रिलेशनशिप में हैं। सोशल मीडिया पर भी दोनों की कई फोटोज सामने आ चुकी हैं। अब दोनों ने इस रिश्ते को नेक्स्ट लेवल पर ले जाने का फैसला किया है।  

  • undefined

    Aisa KyunNov 9, 2020, 12:10 PM IST

    महाराष्ट्र के इस मंदिर में है 2 हजार साल प्राचीन लक्ष्मी प्रतिमा, साल में 2 बार यहां दिखता है अद्भुत नजारा

    दीपावली पर देवी लक्ष्मी की पूजा की जाती है। इस दिन प्रमुख लक्ष्मी मंदिरों में भी भक्त दर्शन करते जाते हैं। मुंबई से लगभग 400 किमी. दूर कोल्हापुर जिले में धन की देवी लक्ष्मी का एक सुंदर मंदिर है। यहां पर देवी लक्ष्मी को अम्बा जी के नाम से पुकारा जाता है।

  • undefined

    MaharashtraNov 8, 2020, 5:58 PM IST

    सावधान: कैमरे में कैद हुई गोल-गप्पे वाले की गंदी हरकत, टॉयलेट का पानी मिलाकर खिला रहा था पानी-पुरी

    सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। जहां एक पानी पुरी का ठेला लगाने वाला युवक शौचालय के पानी से गोल गप्पे का मसाला तैयार करके लोगों को खिला रहा था।
     

  • undefined

    CelebsNov 1, 2020, 2:31 PM IST

    दो चोटी और मासूम चेहरा, बचपन में बेहद क्यूट थी श्रद्धा कपूर की मौसी, कम उम्र में शुरू की थी एक्टिंग

    दिग्गज एक्ट्रेसेस में से एक पद्मिनी कोल्हापुरे 55 साल की हो गई हैं। उनका जन्म 1 नवंबर, 1965 को मुंबई में हुआ था। रिश्ते में श्रद्धा कपूर की मौसी और शक्ति कपूर की साली पद्मिनी बचपन में बेहद क्यूट दिखती थी। बर्थडे के मौके पर सोशल मीडिया पर उनकी ढेर सारी बचपन की फोटोज वायरल हो रही है। पद्मिनी ने इश्क इश्क इश्क, जिंदगी, ड्रीम गर्ल, साजन बिना सुहागन, सत्यम शिवम सुंदरम, हमारा संसार, थोड़ी सी बेवफाई जैसी फिल्मों में बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट काम किया। उन्हें चाइल्ड आर्टिस्ट के तौर पर भी दर्शकों का खूब प्यार मिला।