Laxmmi Bomb Controversy  

(Search results - 7)
  • undefined

    BollywoodOct 31, 2020, 3:35 PM IST

    लक्ष्मी बॉम्ब का नाम बदलते ही अक्षय कुमार ने शेयर किया नया पोस्टर, 'बॉम्ब' शब्द को हटाया

    अक्षय कुमार की अपकमिंग फिल्म 'लक्ष्मी बॉम्ब' को लेकर काफी विवाद हुआ, जिसके बाद मेकर्स ने फिल्म का टाइटल बदलते हुए सिर्फ लक्ष्मी कर दिया है। फिल्म का नाम बदलने के बाद अक्षय कुमार ने अपनी फिल्म का एक नया पोस्टर फैंस के साथ शेयर किया है। इस पोस्टर में फिल्म 'लक्ष्मी बॉम्ब' का बदला हुआ नाम साफतौर पर देखा जा सकता है। 

  • undefined

    BollywoodOct 30, 2020, 1:03 PM IST

    अक्षय कुमार की लक्ष्मी बॉम्ब ही नहीं, चौतरफा विरोध के चलते बदलने पड़े इन 8 फिल्मों के नाम भी

    बॉलीवुड में पिछले कुछ दिनों से अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की अपकमिंग मूवी 'लक्ष्मी बॉम्ब' (Laxmmi bomb) को लेकर लोगों में जबर्दस्त गुस्सा देखा गया। यहां तक कि सोशल मीडिया से लेकर कई हिंदू संगठनों ने फिल्म के टाइटल पर कड़ी आपत्ति जताई। इतना ही नहीं, फिल्म पर लव जिहाद को प्रमोट करने का भी आरोप लगाते हुए इसे बैन करने की भी मांग उठी। चौतरफा दबाव के चलते आखिरकार मेकर्स को फिल्म के टाइटल से 'बॉम्ब' शब्द हटाना पड़ा। 

  • undefined

    BollywoodOct 29, 2020, 5:10 PM IST

    अक्षय कुमार की लक्ष्मी बॉम्ब का आखिरकार बदलना पड़ा टाइटल, इस नाम से 9 नवंबर को रिलीज होगी फिल्म

    अक्षय कुमार की फिल्म लक्ष्मी बॉम्ब कई दिनों से विवादों में चल रही है। हिंदू संगठनों ने फिल्म के नाम को लेकर आपत्ति जताई थी। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो अब फिल्म लक्ष्मी बॉम्ब नहीं बल्कि लक्ष्मी के नाम से रिलीज होगी। गुरुवार को फिल्म के डायरेक्टर राघव लॉरेंस सर्टिफिकेट लेने सेंसर बोर्ड गए थे। स्क्रीनिंग के बाद मेकर्स का सीबीएफसी के साथ डिस्कशन हुआ। ऑडियंस की भावनाओं को ध्यान में रखते हुए फिल्म के प्रोड्यूसर्स शबीना खान, तुषार कपूर और अक्षय कुमार ने इसके टाइटल को बदलने का फैसला लिया। 

  • undefined

    BollywoodOct 29, 2020, 1:23 PM IST

    लक्ष्मी बॉम्ब को लेकर भड़के भीष्म पितामह, बोले- फिल्म का नाम अल्लाह बॉम्ब या बदमाश जीसस रख के दिखाओ

    महाभारत में भीष्म पितामह का किरदार निभा चुके मुकेश खन्ना (Mukesh Khanna) इन दिनों बॉलीवुड और उसके काम करने के तरीके से खासे नाराज हैं। हाल ही में कपिल शर्मा के शो को फूहड़ बता चुके मुकेश खन्ना ने अब अक्षय कुमार (Akshay Kumar)की फिल्म 'लक्ष्मी बॉम्ब' (Laxmmi bomb) के टाइटल को लेकर भी गहरी नाराजगी जाहिर की है।

  • undefined

    CelebsOct 21, 2020, 11:34 AM IST

    'लक्ष्मी बॉम्ब': फिल्म के नाम से लेकर लव जिहाद तक, ये हैं अक्षय कुमार की मूवी से जुड़े विवाद

    मुंबई. अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की अपकमिंग फिल्म 'लक्ष्मी बॉम्ब' (Laxmmi Bomb) को लेकर शुरू हुआ विवाद बढ़ता ही जा रहा है। एक तरफ जहां सोशल मीडिया पर फिल्म को लेकर ये आरोप लगाए जा रहे हैं कि इसमें लव जिहाद को बढ़ावा दिया जा रहा है। इतना ही नहीं मूवी के नाम को लेकर भी विवाद कम नहीं है। इसे लेकर कहा जा रहा है कि हिंदुओं की भावनाओं को ठेस पहुंचाया जा रहा है। दरअसल, हिंदू धर्म में देवी लक्ष्मी की पूजा की जाती है। ऐसे में नाम बदलने को कहा जा रहा है। हिंदू सेना ने इसके खिलाफ एक शिकायत पत्र सूचना एवं प्रसारण मंत्री प्रकाश जावड़ेकर को भी सौंपा है। ये हैं लक्ष्मी बॉम्ब से जुड़े विवाद...

  • undefined

    BollywoodOct 20, 2020, 7:59 PM IST

    अक्षय की लक्ष्मी बॉम्ब को लेकर बढ़ता जा रहा है विवाद, हिंदू सेना ने केंद्रीय मंत्री को दिया शिकायती पत्र

    अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की अपकमिंग फिल्म 'लक्ष्मी बॉम्ब' (Laxmmi Bomb) को लेकर शुरू हुआ विवाद बढ़ता ही जा रहा है। एक तरफ जहां सोशल मीडिया पर फिल्म को लेकर ये आरोप लगाए जा रहे हैं कि इसमें लव जिहाद को बढ़ावा दिया जा रहा है, वहीं दूसरी ओर अब हिंदू सेना ने फिल्म की कास्ट, क्रू और प्रमोटर्स के खिलाफ एक शिकायत पत्र सूचना एवं प्रसारण मंत्री प्रकाश जावड़ेकर को सौंपा है। 

  • undefined

    CelebsOct 17, 2020, 7:06 PM IST

    तो क्या इस वजह से अक्षय की फिल्म का नाम रखना पड़ा 'लक्ष्मी बॉम्ब', डायरेक्टर ने सुनाई दिलचस्प कहानी

    मुंबई। अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की अपकमिंग फिल्म 'लक्ष्मी बॉम्ब' (Laxmmi Bomb) को लेकर लोग काफी भड़के हुए हैं। खासकर फिल्म के टाइटल और इसके बैकग्राउंड में हिंदू देवी-देवताओं की तस्वीरों को लेकर लोगों में काफी गुस्सा है। सोशल मीडिया पर लोग फिल्म को लेकर जमकर खरी-खोटी सुना रहे हैं। तमाम विवादों के बीच डायरेक्टर राघव लॉरेंस ने इसके नाम के पीछे की कहानी का खुलासा किया है। राघव के मुताबिक, पहले वो इस फिल्म का टाइटल तमिल वर्जन की तरह 'कांचना' ही रखना चाहते थे। लेकिन बाद में इसे 'लक्ष्मी बॉम्ब' कर दिया। आखिर क्यों फिल्म का नाम रखा 'लक्ष्मी बॉम्ब...'