Lockdown Crime  

(Search results - 10)
  • undefined

    PunjabJun 22, 2020, 5:43 PM IST

    पुलिस थूकने और मास्क नहीं पहनने वालों को पकड़ने मुस्तैद खड़ी थी, तभी रोते हुए पहुंची महिला

    लॉकडाउन में क्राइम में कमी आई थी। लेकिन जैसे सही अनलॉक शुरू हुआ, बदमाश भी सक्रिय हो गए हैं। यह मामला जालंधर का है। यहां पुलिस बिना मास्क पहने घूम रहे लोगों को पकड़ने खड़ी हुई थी, इसी दौरान इस महिला का पर्स लुट गया। वो भी आंखों में मिर्ची झोंककर। आंखों में आंसू लिए जब यह महिला वहां ड्यूटी कर रहे एक पुलिस अफसर के पास पहुंची, तब लुटेरों के लिए नाकाबंदी शुरू हुई।

  • undefined

    NationalJun 8, 2020, 10:58 AM IST

    लॉकडाउन में दरिंदा बना पिता, 3 महीने तक करता रहा 14 साल की बेटी का रेप, ऐसे खुली पोल

    आरोप है कि वह लॉकडाउन में तीन महीने तक पिता अपनी ही बेटी का रेप करता रहा। इतना ही नहीं बेटी प्रेग्नेंट भी हो गई। मामला नागापट्टीनम का है। शनिवार को पुलिस ने एक पिता को गिरफ्तार किया है। 

  • undefined

    ChhattisgarhMay 15, 2020, 5:03 PM IST

    11 दिन पहले मंगेतर ने लगाई थी फांसी, अब प्रेमी ने थानेदार को किया कॉल-सॉरी सर..और फिर...

    छत्तीसगढ़ के बेमेतरा में 11 दिन के अंतराल पर प्रेमी कपल की सुसाइड का चौंकाने वाला मामला सामने आया है। पहले प्रेमिका ने फांसी लगाई और अब प्रेमी ने जान दे दी। इनकी सगाई हो चुकी थी। 15 अप्रैल को शादी होनी थी, लेकिन लॉकडाउन के कारण टालना पड़ी। प्रेमिका की सुसाइड के मामले में पुलिस ने प्रेमी से पूछताछ की थी। मरने से पहले प्रेमी ने थानेदार को कॉल करके सॉरी बोला था।

  • undefined

    HatkeMay 8, 2020, 3:53 PM IST

    लॉकडाउन में ऑनलाइन प्रेमी के साथ फंसी महिला, रात को कहा- पार्टी करेंगे, फिर चला ड्रग्स-शराब-रेप का खेल

    हटके डेस्क: कोरोना वायरस अचानक से ऐसे फ़ैल जाएगा इसकी किसी ने कल्पना भी नहीं की थी। जनवरी तक सब कुछ नॉर्मल लगने के बाद अचानक ही इस जानलेवा वायरस ने दुनिया के कई देशों में मौत का तांडव कर दिया। इस कारण कई देशों को अचानक लॉकडाउन कर दिया गया। ऐसे में कई ऐसे लोग भी हैं, जो लॉकडाउन में किसी दूसरे देश में फंस गए। ऐसी ही एक महिला ने अपनी कहानी लोगों के साथ शेयर की है। ये महिला थाईलैंड से मलेशिया एक शख्स से मिलने गई थी, जिससे उसकी मुलाक़ात ऑनलाइन डेटिंग एप पर हुई थी। लेकिन तभी मलेशिया में लॉकडाउन हो गया, जिसके कारण वो वहीं फंस गई। लेकिन महिला को अंदाजा भी नहीं था कि जिस शख्स से वो मिलने इतनी दूर से आई है, वो उसे नर्क से भी बदतर हालत में पहुंचा देगा। महिला की कहानी सुनकर आपकी रूह कांप जाएगी। 

  • <p>crime</p>
    Video Icon

    Madhya PradeshMay 6, 2020, 10:57 AM IST

    लॉकडाउन: ढील मिलते ही बढ़ा अपराधों का ग्राफ...6 लोगों ने एक युवक को गोलियों से भूना

    वीडियो डेस्क। छतरपुर में लॉक डाऊन के खुलते ही लोग घरों से निकलने लगे हैं और अपराधों का ग्राफ भी बढ़ने लगा है। ताजा मामला जिले के महाराजपुर थाना और नगर का है जहां कलरया ग्राउंड में क्रिकेट खेल रहे युवाओं में विवाद हो गया और यह विवाद इतना बढ़ गया कि एक पक्ष के लड़कों ने मिलकर दूसरे पक्ष के 22 वर्षीय युवा मोतीलाल शिवहरे (पुत्र लखन शिवहरे) को गोली मार दी जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। 

  • <p>a child</p>
    Video Icon

    Madhya PradeshApr 28, 2020, 1:55 PM IST

    कलयुगी मां: पैदा होते ही सड़क पर नवजात को मरने के लिए छोड़ा, डॉक्टर फूंक रहे जान

    वीडियो डेस्क। माँ मेरा क्या कसूर था, जो मुझे घर के आंगन की बजाए, सड़क पर फेंक कर चली गई। प्रदेश में लॉक डाउन के दौरान लोग घरों में कैद है वहीं संवेदनहीनता की पराकाष्ठा वाली माँ सड़क पर नवजात शिशु को छोड़ चली गई। आश्चर्य की बात है कि नवजात का जन्म महज कुछ घंटे पहले ही हुआ था।

  • undefined

    Other StatesApr 14, 2020, 12:25 PM IST

    कर्फ्यू पास के लिए SDM से बोले युवक, मेरी दादी मर गई है, फिर प्रेमिका को 'बहन' तक बना लिया

    मंडी, हिमाचल प्रदेश. लॉक डाउन के दौरान पुलिस को चकमा देकर निकलने के लिए लोग क्या-क्या नहीं कर रहे? लेकिन ये बदमाश किस्म के लोग यह नहीं जानते कि पुलिस उड़ती चिड़िया के भी पर गिन लेती है। ऐसे-ऐसे सवाल दागती है कि सच-झूठ..सब सामने आ जाता है। हैरान करने वाला यह मामला गोहर का है। यहां दो युवक एक लड़की को भगाने के चक्कर में बुरे फंस गए। इनमें से एक युवक ने अपनी दादी की झूठी बात कहकर फर्जी कर्फ्यू पास बनवा लिया था। दोनों लड़की से मिलने जा रहे थे, लेकिन दाल नहीं गली। अब हवालात की हवा खा रहे हैं। कुल्लू और सरकाघाट के दो युवक मनाली में रह रहे थे। दोनों किसी लड़की के चक्कर में थे। उन्होंने SDM से भावुक अपील करके झूठा कर्फ्यू पास बनवा लिया था। यह मनाली से सरकाघाट के बीच का था। लेकिन युवक अपनी गाड़ी को जंजैहली ले गए। यहां चेकिंग के दौरान युवकों ने पुलिस को इमोशनल ब्लैकमेल किया और कहा कि उनकी दादी की मौत हो गई है। वे अपनी बहन को लेने जा रहे हैं। आगे पढ़िए...फिर क्या हुआ?
     
  • undefined

    JharkhandApr 13, 2020, 12:57 PM IST

    मां को लेकर चुपके से घर से निकला था बेटा..सामने यमराज को देखकर सिट्टी-पिट्टी हो गई गुम

    हजारीबाग, झारखंड. कोरोना संक्रमण से लोगों को बचाने और लॉक डाउन का पालन कराने प्रशासन तरह-तरह के तरीके अपना रहा है। यह तरीका भी इसी का एक उदाहरण है। बेवजह लॉक डाउन में घर से बाहर निकले वाले लोगों को समझाने प्रशासन ने सड़कों पर यमराज उतार दिया है। एक शख्स को यमराज के भेष में सड़कों पर उतारा गया है। यह पहले लोगों को डराता है, ताकि उन्हें कोरोना संक्रमण के खतरे का पता चले। फिर यमराज उन्हें समझाइश देता है। यह तरीका काफी कारगर साबित हो रहा है। हजारीबाग के डीएसपी कमल किशोर ने बताया कि 'मैं कोरोना यमराज हूं' यह आवाज हजारीबाग की सड़कों पर सुनाई दे सकती है।
  • कोरोना बीयर मैक्सिको का लोकप्रिय ब्रांड है।

    ChhattisgarhApr 13, 2020, 11:39 AM IST

    'कोरोना बीयर' के नाम पर लॉक डाउन में भी मालामाल होने चले थे दो दोस्त

    रायपुर की पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार किया है, जो दुनियाभर में लोकप्रिय माने जाने वाले बीयर ब्रांड 'कोरोना बीयर' का नकली प्रोडक्ट यहां बेच रहे थे। बता दें कि मैक्सिको के इस ब्रांड पर लॉकडाउन का बुरा असर पड़ा है। 
  • undefined

    Uttar PradeshApr 12, 2020, 4:44 PM IST

    लॉक डाउन में परेशान पिता ने उठाया खौफनाक कदम, बेटे को जहर खिलाने के बाद खुद भी खाया

    मृतक के परिजनों के दबी जुबान के अनुसार पिता चार वर्ष से एक लंबी बीमारी से लड़ रहा था। पत्नी की मौत दो वर्ष पूर्व ही चुकी है। जिसे लेकर हमेशा तनाव में रहता था। वहीं, मृतक के दो पुत्र व एक पुत्री है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।