Mahendra Singh Dhoni Helicopter Shot  

(Search results - 6)
  • Dan Lawrence helicopter shot: batsman fell down while trying helicopter shot of Mahendra Singh Dhoni dva

    CricketMay 18, 2021, 9:14 AM IST

    धोनी की नकल करना इस खिलाड़ी का पड़ा भारी, बीच मैदान पर ही हो गई बेइज्जती

    एसेक्स और डर्बीशायर टीमों के बीच खेले गए मैच में एसेक्स की ओर से मिडिल ऑर्डर बैट्समैन डैन लॉरेंस ने धोनी की तरह हेलीकॉप्टर शॉट खेलने की कोशिश की, लेकिन क्रीज पर ही गिर गए।
     

  • ms dhoni 39th birthday sakshi dhoni wishes in uniquestyle kpt

    CricketJul 7, 2020, 4:59 PM IST

    साक्षी ने मजाक उड़ाकर दी माही को बधाई, बाल सफेद हो गए हैं, गिफ्ट से न खुश होने वाले Husband को हैप्पी बर्थडे!

    टीम इंडिया के पूर्व कप्तान और स्टार क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी अपना 39वां जन्मदिन मना रहे हैं। धोनी भले ही सोशल मीडिया से दूरी बनाए रखते हैं, लेकिन उनकी पत्नी साक्षी धोनी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं।

  • ms dhoni 10th wedding anniversary dhoni sakshi love story ms dhoni untold story fisrt meeting kpt

    CricketJul 4, 2020, 4:07 PM IST

    पिक्चर से बिल्कुल उलट निकली धोनी और साक्षी की रियल लव स्टोरी, कैप्टन कूल ने कर डाले थे धड़ाधड़ मैसेज

    स्पोर्ट डेस्क.  MS Dhoni 10th Wedding Anniversary: भारतीय क्रिकेट इतिहास के सबसे पसंदीदा क्रिकेटरों में शामिल एमएस धोनी (Mahendra Singh Dhoni) की आज 10वीं शादी की सालगिराह ( MS Dhoni 10th Wedding Anniversary) है।  कैप्टन कूल कहे जाने धोनी और उनकी पत्नी साक्षी आज अपनी शादी की 10वीं सालगिरह मना रहे हैं। माही के जन्मदिन से तीन दिन पहले 04 जुलाई 2010 को धोनी और साक्षी विवाह के बंधन में बंधे थे। धोनी और उनकी पत्नी साक्षी की लव स्टोरी पूरा देश तो क्या पूरी दुनिया जानती है। धोनी की बोयापिक बॉलीवुड फिल्म एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी में इसे दिखाया गया है। पर रियल लाइफ में धोनी की साक्षी की लव स्टोरी सामने आई है जो फिल्म से पूरी तरह अलग है। 

     

    एमएस धोनी की वेडिंग एनिवर्सरी पर आइए जानते हैं, इंडियन क्रिकेट टीम के हेलिकॉप्टर शॉट लगाने वाले सुपरस्टार खिलाड़ी को लंबे बाल वाला पहाड़ी समझने वाली साक्षी सिंह रावत आखिर कैसे उनकी पत्नी बनीं ?  

  • Due to Mahendra Singh Dhoni, what worried about this wicketkeeper of India kpu

    CricketMay 18, 2020, 5:45 AM IST

    महेंद्र सिंह धोनी के रहते भारत के इस विकेटकीपर को किस बात की सताती थी चिंता?

    भारतीय टेस्ट टीम के विकेटकीपर रिद्धिमान साहा ने महेंद्र सिंह धोनी को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है। उन्होंने कहा कि मैंने पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी से बहुत कुछ सीखा है। पर मैं जानता था कि जब तक माही भाई टीम में रहेंगे तब तक मुझे टीम में शामिल नहीं किया जाएगा। हालांकि उन्होंने यह भी बताया कि वो और धोनी एकसाथ एक ही टेस्ट मैच में खेल चुके हैं। 

  • After scoring a century, there was no place in the next match, till date the cricketer could not dare to ask questions to Dhoni kpu

    CricketMay 15, 2020, 8:31 AM IST

    शतक जमाने के बाद अगले मैच में नहीं मिली जगह, आज तक धोनी से सवाल पूछने की हिम्मत नहीं जुटा सका क्रिकेटर

    महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी में खेल चुके बल्लेबाज मनोज तिवारी ने एक बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि मुझे टीम से क्यों निकाला गया मुझे आज तक नहीं पता चला। उन्होंने कहा कि मुझे साल 2011 में शतकीय पारी खेलने के बाद भी अगले मुकाबले में टीम से बाहर रखा गया था। वह दौर मेरे लिए काफी मुश्किल था मुझे काफी दुख हुआ, लेकिन मैं आज तक इस बारे में धोनी से पूछने की हिम्मत नहीं जुटा पाया। 

  • Why did Ms Dhoni remember mother in lockdown, wrote pain by writing poetry kpu

    CricketApr 27, 2020, 4:21 AM IST

    लॉकडाउन में मिसेज धोनी को क्यों आई मां कि याद, कविता लिखकर बयां किया दर्द

     कोरोना वायरस के कारण इस वक्त पूरी दुनिया लॉकडाउन की स्थिति से गुजर रही है। लोग अपने घरों में रहने को मजबूर हैं। वहीं अगर भारतीय क्रिकेट टीम की बात की जाए तो लॉकडाउन के कारण खिलाड़ी सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय हो गए हैं। लेकिन ऐसा नहीं है कि सिर्फ खिलाड़ी ही इस वक्त काफी सक्रिय हैं अब इस रेस में उनकी पत्नियां भी आगे आ गई हैं।