Maid  

(Search results - 86)
  • Dipika Kakar husband Shoaib Ibrahim reply trollers accusing him of making actress maid

    TVAug 19, 2021, 5:26 PM IST

    'दीपिका को घर की नौकरानी बनाके रख दिया, इस कमेंट पर भड़के शोएब इब्राहिम ने जमके लगाई ट्रोलर्स की क्लास

    मुंबई। पॉपुलर TV सीरियल 'ससुराल सिमर का' (Sasural Simar Ka) की एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ (Dipika Kakar) और उनके पति शोएब इब्राहिम (Shoaib Ibrahim) टीवी की सबसे पॉपुलर जोड़ियों में से एक है। हालांकि, जब से इन दोनों ने शादी की है तभी से लोग कई बार दीपिका को लेकर शोएब इब्राहिम को अक्सर ट्रोल करते रहते हैं। हाल ही में दीपिका ने अपने बीमार ससुर को अपने बेडरूम में शिफ्ट किया था। इसके बाद ट्रोलर्स ने ढेरों निगेटिव कमेंट करते हुए इन्हें जमकर ट्रोल किया। इसके बाद दीपिका खुद पति शोएब के साथ लाइव आईं और ट्रोलर्स को जमकर लताड़ लगाई। 
     

  • Barty defeats Pliskova, wins maiden Wimbledon women's title

    Other SportJul 10, 2021, 10:14 PM IST

    एश्ले बार्टी ने जीता विंबलडन: महिला सिंगल्स के फाइनल में पिलिसकोवा को हराया, 9 साल बाद तीन सेटों में हुआ फैसला

    2012 के बाद यह पहली बार है जब विंबलडन में महिला सिंगल्स का फाइनल तीसरे और निर्णायक सेट में खेला गया।

  • try this No maida and sugar cake on this Father's day, see recipe in hindi dva

    FoodJun 20, 2021, 9:44 AM IST

    ना मैदा- ना चीनी, इस तरह झटपट बनाएं फादर्स डे पर सुपर टेस्टी केक, इस एक चीज से आ जाएगा बाजार जैसा स्वाद

    20 जून को फादर्स डे मनाया जा रहा है। ऐसे में आज हम आपको बताने जा रहे है बिना मैदा और शक्कर के बनने वाला स्पेशल केक। जो ना सिर्फ स्वाद में, बल्कि सेहत में भी कमाल है।

  • Holi 2021: How to make namakpare without oil and maida, here are full recipe dva

    FoodMar 18, 2021, 1:31 PM IST

    होली पर बनाएं बिना तेल के मोयन और मैदा के नमक पारे, इस एक चीज को डालने से आ जाएगा कुरकुरापन

    फूड डेस्क: होली (Holi 2021) का त्योहार हो और नमकीन-मिठाई की बात न हो, यह कैसे हो सकता है? लगभग सभी के घरों में होली पर बनने वाले पकवानों की लिस्ट बनकर तैयार हो गई होगी। इसमें नमक पारे या नमकीन मठरी का नाम तो जरूर होगा? लेकिन हम सब जानते हैं कि नमक पारे बनाने के लिए तेल बहुत ज्यादा इस्तेमाल होता है। साथ ही मैदा सेहत पर भी बुरा असर डालता है। ऐसे में इसे खाने से कई लोग परहेज करते हैं, तो चलिए आज हम आपको बताते हैं बिना तेल और घी के मोयन डाले बाजार से भी ज्यादा खस्ता नमक पारे बनाने की रेसिपी, वो भी बिना मैदे के।

  • Jackie Shroff Visit His Maid House And Offered A Condolence On Death Of Her Grandmother kpg

    BollywoodMar 13, 2021, 7:12 PM IST

    नहीं रही नौकरानी की दादी तो सांत्वना देने घर पहुंचे जैकी श्रॉफ, फैमिली के साथ फर्श पर बैठा दिखा एक्टर

    जैकी श्रॉफ (Jackie Shroff) को बॉलीवुड में उनकी दरियादिली के लिए जाना जाता है। जैकी न सिर्फ फिल्म इंडस्ट्री के लोगों बल्कि अपने घर पर काम करने वाले नौकरों के दिलों में भी उतनी ही जगह रखते हैं। हाल ही में जैकी श्रॉफ के घर कई बरसों से काम करने वाली नौकरानी की दादी का निधन हो गया। जब यह बात जैकी श्रॉफ को पता चली तो वो सांत्वना देने मेड के घर पहुंच गए।

     

  • from maid to beauty queen manya singh miss india runner up auto driver daughter success story kpt

    CareersFeb 21, 2021, 6:28 PM IST

    Success Story: झूठे बर्तन मांजने वाली लड़की कैसे बनीं ब्यूटी क्वीन? ताज पहन पापा के ऑटोरिक्शा में बैठ आई घर

    करियर डेस्क. Manya Singh Success Story: आपने बहुत सी फिल्मी कहानियां सुनी होंगी जिसमें कोई लड़का या लड़की घर से भागकर हीरो-हीरोइन बनने निकल पड़ते हैं। आज के टाइम में ये सब पुरानी बातें लगती हैं। पर वाकई ऐसा नहीं है ये हिंदुस्तान है जहां कभी भी कुछ भी फिल्मी हो सकता है। हम आपको आज एक ऐसी ही कहानी सुनाने रहे हैं जिसमें 14 साल की मासूम बच्ची ब्यूटी क्वीन बनने गांव से भाग गई थी। गांव से निकल उसने ट्रेन पकड़ी और शहर में आकर ऑडिशन पर ऑडिशन देती रही। एक समय था जब वो दूसरों के घरों में झूठे बर्तन मांजती थी। 15 साल की उम्र में उसने टीवी पर ब्यूटी क्वीन का शो देख लिया और तबसे उस ताज को जीतने को ही जुनून बना लिया। पिज्जा हट से लेकर कॉल सेंटर में काम किया और आज साल 2021 में उसके सिर पर फेमिना मिस इंडिया फर्स्ट रनर अप का ताज सजा है। मिस इंडिया प्रतियोगिता 2020 (Miss India 2020) में वो दूसरे नंबर पर रहीं और शो से अपने पिता के साथ ऑटोरिक्शा में घर लौटी। मान्या सिंह के संघर्ष और सफलता की ये कहानी दिल छू लेने वाली है-

  • Ajay devgn Maidaan makers take Decision to postpone its release to avoid clash with rajamoulis rrr Read Details KPY

    BollywoodJan 27, 2021, 5:00 PM IST

    क्या अजय देवगन की 'मैदान' के मेकर्स को सता रहा RRR का डर? रिलीज डेट को आगे बढ़ाने की घोषणा की

    कोरोना महामारी की वजह से बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री को करोड़ों का नुकसान उठाना पड़ा। साल 2020 के पहले 3 महीने छोड़ दें तो पूरे साल कोई भी बड़ी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर रिलीज नहीं की गई। साल 2021 से एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री को बहुत-सी उम्मीदें हैं। 

  • farmers protest in azad maidan mumbai sharad pawar reached KPP

    NationalJan 25, 2021, 2:24 PM IST

    आजाद मैदान : शरद पवार बोले- राज्यपाल के पास कंगना से मिलने का वक्त, लेकिन किसानों से नहीं

     कृषि कानूनों के खिलाफ देश के तमाम हिस्सों में प्रदर्शन चल रहे हैं। इसी बीच सोमवार को हजारों की संख्या में किसान मुंबई के आजाद मैदान पहुंचे। यहां महाराष्ट्र के तमाम हिस्सों से कृषि बिलों के विरोध में किसान जुटे हैं। वहीं, किसानों के इस आंदोलन को विपक्षा दलों का भी साथ मिला है।

  • Farmers Protest maharashtra farm laws thousands of farmers march from nashik to mumbai KPV
    Video Icon

    MaharashtraJan 24, 2021, 6:02 PM IST

    नासिक से मुंबई तक किसानों की पद यात्रा, वीडियो में देखें सड़क पर किसानों का जनसैलाब

    वीडियो डेस्क।  केंद्र के कृषि कानूनों (Farm Laws) के विरोध में महाराष्ट्र के किसानों ने भी व्यापक प्रदर्शन की तैयारी की है। महाराष्ट्र के 21 जिलों के हजारों किसान शनिवार को नासिक में इकट्ठा हुए और राजधानी मुंबई तक की 180 किलोमीटर की दूरी तय करने के लिए मार्च शुरू किया. मुंबई के आजाद मैदान में सोमवार को विशाल रैली का आयोजन किया गया है, जिसमें किसान हिस्सा लेंगे। नासिक और मुंबई के बीच कसारा घाट क्षेत्र की सड़क पर किसानों का जनसैलाब देखा जा सकता है।  इनमें से कई किसान हाथों में बैनर लिए हुए हैं और कुछ लोग झंडा दिखा रहे हैं। 

  • the naked cleaning company offers maid without clothes gets bumper demand kph

    HatkeDec 29, 2020, 2:43 PM IST

    फुल मेकअप और बन-ठन कर झाड़ू-पोंछा करती हैं ये नौकरानियां, 1 ख़ास सर्विस की वजह लोगों में घर बुलाने की होड़

    हटके डेस्क: बिजनेस करना हर किसी के बस की बात नहीं होती। कई लोग बिजनेस स्टार्ट तो कर लेते हैं लेकिन आइडिया की कमी के कारण जल्द ही बिजनेस डूब जाता है। कोरोना महामारी में कई बिजनेस स्टार्टअप्स डूब गए। इस महामारी से वही फर्म बाहर निकल पाई, जिसने आइडिया लगाया। इंग्लैंड के प्लाईमाउथ में एक कंपनी लोगों को मेड प्रोवाइड करती है। कोरोना की वजह से लोगों ने मेड सर्विस लेना बंद कर दिया। कंपनी बंद होने की कगार पर ही थी कि उसने ऐसा ऑफर शुरू किया कि नौकरानी भेजने के लिए वेटिंग लिस्ट लग गई। द नेकेड क्लीनिंग नाम की ये कंपनी इन दिनों चर्चा में है। आइये बताते हैं क्या था वो ऑफर जिसने डूबती कंपनी को फिर से खड़ा कर दिया... 

  • Ajay Devgn and Kajol Luxurious Bunglow Shivshakti Pics KPG

    CelebsDec 15, 2020, 8:55 PM IST

    पत्नी काजोल और बच्चों के साथ जुहू के इस आलीशान बंगले में रहते हैं अजय देवगन, अंदर से दिखता है ऐसा

    मुंबई। अजय देवगन (Ajay Devgn) की मोस्टअवेटेड फिल्म 'मैदान' (Maidan) की रिलीज डेट सामने आ गई है। यह फिल्म अगले साल यानी 2021 में 15 अक्टूबर को रिलीज होगी। भारतीय फुटबॉल के गोल्डन इरा पर बेस्ड यह मूवी पहले अगस्त, 2021 में रिलीज होनी थी लेकिन अब यह अगले साल दशहरे पर रिलीज होगी। इस फिल्म में अजय देवगन के साथ साउथ की एक्ट्रेस प्रियमणि भी नजर आएंगी। फिल्म में अजय देवगन फुटबॉल कोच के किरदार में नजर आएंगे। वैसे, शर्मीले स्वभाव वाले अजय देवगन की लाइफस्टाइल बेहद लग्जीरियस है। अजय देवगन फैमिली के साथ मुंबई के पॉश इलाके जुहू में रहते हैं। यहां उनका अपना बंगला है, जिसका नाम 'शिवशक्ति' है। इस पैकेज में हम दिखा रहे हैं अजय देवगन के लग्जीरियस बंगले की तस्वीरें। 

  • Varanasi  Congress, PM Narendra Modi, Congress, Rajiv Gandhi, Crime, Dev Deepawali, Maidagin Square asa

    Uttar PradeshNov 30, 2020, 12:51 PM IST

    वाराणसी में आज आ रहे पीएम मोदी, शरारती तत्वों ने पूर्व पीएम राजीव गांधी की मूर्ति पर पोती कालिख

    ज्ञापन देने से पूर्व कांग्रेस कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों ने मूर्ति की सफाई करने के साथ ही प्रतिमा पर माल्‍यार्पण भी किया। वहीं  पीएम के आगमन से पूर्व हुई इस घटना के बारे में प्रशासन को भी अवगत करा दिया गया है। वहीं पीएम नरेंद्र मोदी के वाराणसी आगमन से पूर्व कांग्रेस नेता की मूर्ति पर कालिख फेंके जाने के बाद पुलिस भी सक्रिय हो गई। 

  • swara bhaskar mistakenly shared old mumbai azad maidan riots image calling photoshop got trolled kpt

    Fake CheckerNov 18, 2020, 1:49 PM IST

    शहीद स्मारक तोड़ते मुस्लिम दंगाइयों की फोटो को स्वरा भास्कर ने बताया फर्जी, Fact Check में जानें सच्चाई

    फैक्ट चेक डेस्क.  बॉलीवुड अभिनेत्री स्वरा भास्कर सोशल मीडिया पर एक्टिविस्ट के तौर पर भी हमेशा चर्चा में रहती हैं। स्वरा ट्विटर पर ट्रोल का शिकार होती रहती है। 'अनारकली' एक्ट्रेस खासतौर पर हिंदूवादी समूहों और बीजेपी सरकारों और उनसे जुड़े व्यक्तियों को निशाने पर लेने के कारण चर्चा में रहती हैं। इस बार स्वरा सोशल मीडिया पर एक भूल के कारण जमकर ट्रोल का शिकार हो गईं।  स्वरा इतनी ज्यादा ट्रोल हुईं कि बाद में उन्हें अपनी गलती माननी पड़ी और ट्वीट डीलिट करना पड़ा। आइए जानते हैं कि आखिर मामला क्या है? 

  • Nitish Kumar will take oath of Bihar Chief Minister for the seventh time this 30-year-old tradition will break kpl

    Bihar ElectionNov 15, 2020, 7:11 PM IST

    सातवीं बार बिहार के मुख्यमंत्री पद की शपथ लेंगे नीतीश कुमार, टूटेगी ये 30 साल पुरानी परंपरा

    नीतीश कुमार 7वीं बार बिहार के सीएम बनने जा रहे हैं। रविवार को एनडीए विधायक दल की बैठक में उन्हें नेता चुना गया। बीजेपी के वरिष्ठ नेता व केन्द्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने उनके नाम का ऐलान किया। इसके बाद उन्होंने राजभवन में राज्यपाल को 126 मंत्रियों के समर्थन का पत्र सौंपा और सरकार बनाने का दावा पेश किया। 

  • Diwali2020 : Best namak pare recipe without oil and maida dva

    FoodNov 11, 2020, 4:00 PM IST

    इस दिवाली ऐसे बनाएं बिना तेल और घी के मोयन के नमक पारे, प्लेट भर खाने से भी नहीं पड़ेगा हेल्थ पर बुरा असर

    फूड डेस्क : दीपावली का त्योहार हो और नमकीन-मिठाई की बात न हो, यह कैसे हो सकता है? लगभग सभी के घरों में दिवाली पर बनने वाले पकवानों की लिस्ट बनकर तैयार हो गई होगी। इसमें नमक पारे या नमकीन मठरी का नाम तो जरूर होगा? लेकिन हम सब जानते हैं कि नमक पारे बनाने के लिए तेल बहुत ज्यादा इस्तेमाल होता है। साथ ही मैदा सेहत पर भी बुरा असर डालता है। ऐसे में इसे खाने से कई लोग परहेज करते हैं, तो चलिए आज हम आपको बताते हैं बिना तेल और घी के मोयन डाले बाजार से भी ज्यादा खस्ता नमक पारे बनाने की रेसिपी, वो भी बिना मैदे के।