Motihari  

(Search results - 34)
  • <p>bihar</p>
    Video Icon

    BiharApr 8, 2021, 12:21 PM IST

    बिहार के मोतिहारी में मौत का Live Video: युवक ने तानी पिस्तौल और दनादन बरसाईं

    वीडियो डेस्क। बिहार के मोतिहारी से लाइव मर्डर की वारदात कैमरे में कैद हुई है। जहां जमीनी विवाद में गोलू नाम के लड़के ने दवा दुकानदार विवेक कुमार को गोलियों से भून दिया जिससे दुकानदार की मौके पर ही मौत हो गई। दवा दुकानदार की दिन दहाड़े हत्या का वीडियो कैमरे में कैद हो गया है। ये वीडियो 7 अप्रैल का है।  ये सबकुछ घरवालों के मोबाइल कैमरे में रिकॉर्ड हो गया। ये वारदात मोतिहारी के तुरकौलिया पूर्वी पंचायत के मंझार गांव में अंजाम दी गई। इस दौरान लोगों ने आरोपी गोलू को दबोच भी लिया था लेकिन वो मौके का फायदा उठाकर लोगों की पकड़ से भाग निकला। 

  • undefined

    BiharFeb 7, 2021, 12:49 PM IST

    नाबालिग की रेप के बाद मौत,दरिंदों ने शव जलाया, तेजस्वी ने कहा-बिहार के मोतिहारी में 'हाथरस' जैसा कांड

    आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने इस घटना को बिहार का 'हाथरस' कांड बताया है। उन्होंने अपने ट्वीट कहा, 'बिहार में हाथरस कांड की तरह एक 12 वर्षीय बच्ची की निर्मम हत्या कर उसकी लाश रातों-रात जला दी गई। पिता का कहना है बच्ची के साथ गैंगरेप हुआ।Audio में सुनिए पुलिस अधिकारी कैसे अपराधियों को लाश जलाने की तरकीबें सुझा रहे है। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जी नाकामयाबियों के सिकंदर बन गए हैं।'

  • undefined

    BiharJan 30, 2021, 11:58 AM IST

    घर में घुसकर बदमाशों ने चाचा-भतीजे को मार डाला, सामने आ रही ये वजह

    मोतिहारी एसपी नवीन चंद्र झा ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। परिवार वालों से की गई जानकारी के अनुसार मामला जमीनी विवाद का लग रहा है। जल्द ही हत्यारों को गिरफ्तार कर लेगी।

  • undefined

    Bihar ElectionNov 2, 2020, 5:56 PM IST

    वोट मांगने पहुंचे प्रत्याशी को गांववालों ने 75 किलो लड्डुओं से तौला, जानिए, क्या है पूरा मामला

    प्रत्याशी का दावा है कि जनता का कहना था कि विधायक जी ने हमारे लिए बहुत काम किया है, इसीलिए हम उनका सम्मान कर रहे हैं और सम्मान के तराजू पर बैठा कर तोल रहे हैं। इधर, जनता की ओर से सम्मान पाकर खुश दिख रहे डॉ. शमीम ने कहा जनता का समर्थन हमारे साथ है और इस बार महागठबंधन की ही सरकार आएगी। युवा नेतृत्व में बिहार विकास के नए आयाम रचेगी।

  • <p>করোনা আবহে কেন্দ্রের স্বাস্থ্য বিমা নিয়েও মমতাকে কটাক্ষ করেন জেপি নাড্ডা। বলেন, বার্ষিক পাঁচ লক্ষ টাকার স্বাস্থবিমা বাংলায় কার্যকর করেনি তৃণমূল সরকার। আপনারা যদি বিজেপি ক্ষমতায় আনেন তা হলে এই রাজ্যে সবার জন্য স্বাস্থ্য বিমা চালু করবে বিজেপি।</p>

    Bihar ElectionOct 21, 2020, 10:48 AM IST

    बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा-देशहित नहीं चाहते कांग्रेसी, लालू के जमाने में छीन ली जाती थी साइकिल

    जेपी नड्डा ने कहा कि कोविड-19 के समय दुनिया ने भारत की तारीफ की। आज स्पेन व फ्रांस जैसे बड़े- बड़े देश असहाय हो गए हैं। लेकिन, पीएम मोदी ने सही समय पर लॉकडाउन लगाकर देश की जनता को बचाया।भारत प्रतिदिन 15 लाख कोरोना टेस्ट कर रहा है। यहां से 150 देशों को दवाई दी जा रही है। यह भारत की ताकत है। लॉकडाउन के दौरान 80 करोड़ जनता के लिए चावल, दाल व गेहूं की व्यवस्था की गई। 

  • undefined

    BiharOct 19, 2020, 10:10 AM IST

    80 रुपए के लिए छोटे भाई को मार डाला,मां पर भी किया वार,पत्नी ने सुनाई ये कहानी

    मृतक की पत्नी का आरोप है कि उसकी संपत्ति हथियाने की फिराक में बाबू लाल राय व उसका परिवार रहता था। घटना के दिन उसे मौका मिला और धारदार हथियार से वार कर हत्या कर दी। बता दें कि बाबूलाल राय को तीन बच्चे हैं, जबकि कपिलदेव को कोई संतान नहीं थी।

  • undefined

    Bihar ElectionOct 6, 2020, 12:04 PM IST

    बीजेपी ने इन 25 प्रत्याशियों को दिया सिंबल, एक्टर सुशांत के भाई भी लड़ेंगे चुनाव

    भाजपा ने बिहार विधानसभा चुनाव के पहले चरण के लिए अपने उम्मीदवारों को सिंबल देना शुरू कर दिया है। पहले लिस्ट में  25 प्रत्याशियों को सिंबल बांटें गए हैं। इनमें प्रमुख रूप से अस्पताल में भर्ती मंत्री विनोद सिंह की पत्नी निशा सिंह का नाम है, जिन्हें प्राणपुर से टिकट मिला है। 
     

  • undefined

    Bihar ElectionSep 22, 2020, 8:44 AM IST

    बिहार को आज फिर से सौगात, 3 मेडिकल कॉलेज समेत 2814.47 करोड़ की 77 परियोजनाओं का उदघाटन-शिलान्यास

    स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय ने बताया कि राजेंद्र नगर में 109 बेड का अतिविश्ष्टि नेत्र अस्पताल, पीएमसीएच में 18.89 करोड़ की लागत से उन्नयन किए गए। आकस्मिक भवन, पीएमसीएच में ही प्रधानमंत्री राष्ट्रीय डायलिसिस कार्यक्रम, आईजीआईएमएस में राज्य कैंसर इंस्टीच्यूट तथा सभी जिलों में जीएनएम तथा पारामेडिकल प्रशिक्षण संस्थान तथा 54 अनुमंडलों में एएनएम प्रशिक्षण संस्थान के अलावा 8 जिलों में ट्रॉमा सेंटर का उद्घाटन भी मुख्यमंत्री द्वारा किया जाएगा।

  • <p><strong>मोतिहारी (Bihar) । </strong>नेपाल (Nepal) से मुंबई जा रहे 25 किलो चरस को बिहार के पूर्वी चंपारण (East Champaran) में पकड़ लिया गया है। पुलिस के मुताबिक महाराष्ट्र (Maharashtra) नम्बर की स्विफ्ट डिजायर कार की चेकिंग के दौरान यह सफलता मिली है। इस दौरान कार में सवार चार लोगों समेत सात लोगों को गिरफ्तार किया है। एसपी नवीन चंद्र झा (SP Naveen Chandra Jha) ने बरामद चरस के बॉलीबुड कनेक्शन (Bollywood Connection) को लेकर भी संदेह जताया है। जिसकी जांच भी की जा रही है। जांच में ये बात सामने आई है कि दो बार चरस की बड़ी खे मुंबई (Mumbai)आरोपी पहुंचा चुके थे।&nbsp;</p>

    BiharSep 21, 2020, 9:17 AM IST

    कार में रखकर मुंबई ले जा रहे थे 52 पैकेट चरस, पकड़े जाने पर सामने आ रहा बॉलीवुड का कनेक्शन

    मोतिहारी (Bihar) । नेपाल (Nepal) से मुंबई जा रहे 25 किलो चरस को बिहार के पूर्वी चंपारण (East Champaran) में पकड़ लिया गया है। पुलिस के मुताबिक महाराष्ट्र (Maharashtra) नम्बर की स्विफ्ट डिजायर कार की चेकिंग के दौरान यह सफलता मिली है। इस दौरान कार में सवार चार लोगों समेत सात लोगों को गिरफ्तार किया है। एसपी नवीन चंद्र झा (SP Naveen Chandra Jha) ने बरामद चरस के बॉलीबुड कनेक्शन (Bollywood Connection) को लेकर भी संदेह जताया है। जिसकी जांच भी की जा रही है। जांच में ये बात सामने आई है कि दो बार चरस की बड़ी खे मुंबई (Mumbai)आरोपी पहुंचा चुके थे। 

  • undefined

    BiharSep 16, 2020, 5:42 PM IST

    भारत-नेपाल बॉर्डर पर पकड़ा गया 258 करोड़ का ब्राउन शुगर, छिपाया गया था झोपड़ी के बगल

    स्थानीय स्तर पर केमिकल जांच में पुष्टि भी कर ली गई है कि बरामद मैटेरियल ब्राउन शुगर ही है। वहीं, कस्टम के सहायक आयुक्त आशुतोष कुमार ने कहा है कि अब इसकी एक और पुष्टि होगी, जिसके लिए उसे कोलकाता भेजा जा रहा है।

  • <p><strong>पटना (Bihar) ।</strong> 'कौन बनेगा करोड़पति' ( KBC) और बिहार का गहरा नाता है। टीवी के इस सबसे मशहूर गेम शो में बिहार की हस्तियों का जलवा पूरा देश देख चुका है। अब तक बिहार की कई हस्तियां यहां करोड़ों की कैश प्राइज़ जीतकर जा चुकी हैं। अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) शो की मेजबानी करते हैं। "बिहार के लाल" सीरीज में आज आपको गेम शो में करोड़ों जीतने वाले बिहार &nbsp;की हस्तियों से मिलवाते हैं। &nbsp;<br />
<strong>(बिहार में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं। चुनावी हलचल के बीच हम अपने पाठकों को 'बिहार के लाल' सीरीज में कई हस्तियों से रूबरू करा रहे हैं। इस सीरीज में राजनीति से अलग उन हस्तियों के संघर्ष और उपलब्धि के बारे में बताया जा रहा है जिन्होंने न सिर्फ बिहार बल्कि देश दुनिया में भारत का नाम रोशन किया।)</strong></p>

    Bihar ElectionSep 15, 2020, 7:33 PM IST

    अमिताभ बच्चन भी हो गए थे KBC में बिहारियों की प्रतिभा के कायल, ये है करोड़ों जीतने वालों की पूरी लिस्ट

    पटना (Bihar) । 'कौन बनेगा करोड़पति' ( KBC) और बिहार का गहरा नाता है। टीवी के इस सबसे मशहूर गेम शो में बिहार की हस्तियों का जलवा पूरा देश देख चुका है। अब तक बिहार की कई हस्तियां यहां करोड़ों की कैश प्राइज़ जीतकर जा चुकी हैं। अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) शो की मेजबानी करते हैं। "बिहार के लाल" सीरीज में आज आपको गेम शो में करोड़ों जीतने वाले बिहार  की हस्तियों से मिलवाते हैं।  

    (बिहार में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं। चुनावी हलचल के बीच हम अपने पाठकों को 'बिहार के लाल' सीरीज में कई हस्तियों से रूबरू करा रहे हैं। इस सीरीज में राजनीति से अलग उन हस्तियों के संघर्ष और उपलब्धि के बारे में बताया जा रहा है जिन्होंने न सिर्फ बिहार बल्कि देश दुनिया में भारत का नाम रोशन किया।)

  • <p>बिहार में उफनाती नदियों ने कहर ढा दिया है। बाढ़ से करीब 4 लाख लोग प्रभावित हुए हैं, &nbsp;वहीं करीब एक लाख परिवारों को बाढ़ से घर छोड़ना पड़ा है। बाढ़ की तबाही का सबसे खौफनाक मंजर बैकुंठपुर के चिउतहा में देखने को मिल रहा है जहां पक्की सड़कें बाढ़ में बुरी तरह ध्वस्त हो गयी हैं</p>

    BiharAug 8, 2020, 9:18 PM IST

    बिहार में बाढ़ का कहर: लापता भाइयों का तीन दिन बाद मिला शव, नाव से राशन खरीदने गए थे बाजार

    बिहार में उफनाती नदियों ने कहर ढा दिया है। बाढ़ से करीब 4 लाख लोग प्रभावित हुए हैं,  वहीं करीब एक लाख परिवारों को बाढ़ से घर छोड़ना पड़ा है। बाढ़ की तबाही का सबसे खौफनाक मंजर बैकुंठपुर के चिउतहा में देखने को मिल रहा है जहां पक्की सड़कें बाढ़ में बुरी तरह ध्वस्त हो गयी हैं

  • <p><strong>पटना (Bihar) ।</strong> बिहार में कोरोना के संक्रमण का दौर लगातार भयावह होता जा रहा है। संक्रमण रोकने के लिए बिहार में 16 से 31 जुलाई तक लॉकडाउन लगा दिया गया है। क्राइसिस मैनेजमेंट ग्रुप की बैठक में यह फैसला हुआ। बता दें कि अनलॉक टू में मरीजों की संख्या दो गुना हो गई है। आज ही 1432 पॉजिटिव मिले हैं।&nbsp;</p>

    BiharJul 14, 2020, 4:42 PM IST

    बिहार में कोरोना विस्फोट, अनलॉक 2 में दो गुना हुए मरीज, अब 31 जुलाई तक फिर से लॉकडाउन

    पटना (Bihar) । बिहार में कोरोना के संक्रमण का दौर लगातार भयावह होता जा रहा है। संक्रमण रोकने के लिए बिहार में 16 से 31 जुलाई तक लॉकडाउन लगा दिया गया है। क्राइसिस मैनेजमेंट ग्रुप की बैठक में यह फैसला हुआ। बता दें कि अनलॉक टू में मरीजों की संख्या दो गुना हो गई है। आज ही 1432 पॉजिटिव मिले हैं। 

  • undefined

    BiharJun 25, 2020, 2:05 PM IST

    आकाशीय बिजली गिरने से पति-पत्नी सहित 83 लोगों की मौत, खेत में काम कर रहे थे सभी, 18 जिलों में अलर्ट

    मौसम विभाग ने 27 से 29 जून तक इलाके में भारी बारिश होने का पूर्वानुमान है। मुजफ्फरपुर में जिला प्रशासन ने भी अलर्ट जारी करते हुए आम लोगों तक सूचना पहुंचाने के साथ ही प्रशासनिक स्तर पर तैयारी तेज कर दी है। जिला प्रशासन ने संभावित बाढ़ और जलजमाव को देखते हुए जिला नियंत्रण कक्ष बनाया है। 

  • undefined

    BiharJun 21, 2020, 1:56 PM IST

    अब नेपाल ने भारत को दिखाई आंखें, इस जमीन को बता रहा अपना, काम भी रोका

    बिहार के जल संसाधन विभाग (डब्ल्यूआरडी) ने बहुत पहले ही तटबंध का निर्माण किया था। मानसून से पहले हर साल की तरह इसकी मरम्मती का काम शुरू ही किया था। लेकिन, नेपाली अधिकारियों ने कार्य पर आपत्ति जताते हुए इस काम को उत्तरी छोर पर रोक दिया।