Nawazuddin Siddiqui  

(Search results - 30)
  • undefined

    BollywoodNov 8, 2020, 10:30 AM IST

    तलाक की खबरों के बीच बोले नवाजुद्दीन सिद्दीकी, बच्चों की सारी जिम्मेदारी निभाने को हैं तैयार

    नवाजुद्दीन सिद्दीकी अपनी फिल्मों की वजह से तो सुर्खियों में रहते ही हैं, लेकिन इस समय उनकी निजी जिंदगी में बड़ा उतार-चढ़ाव देखने के लिए मिल रहा है। वो काफी समय से पत्नी के साथ हुए विवाद को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। दोनों तरफ से गंभीर आरोप लगाए जा गए हैं।

  • <p>इलाहाबाद हाईकोर्ट ने फिल्म एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी व उनके परिवार के तीन सदस्यों की बच्ची से यौन शोषण के मामले में गिरफ्तारी पर रोक लगा दी है। कोर्ट ने मामले की विवेचना जारी रखने का आदेश दिया है।</p>

    EntertainmentOct 26, 2020, 2:07 AM IST

    एक्टर नवाजुद्दीन और उनके परिवार की गिरफ्तारी पर हाईकोर्ट ने लगाई रोक, यौन शोषण मामले में विवेचना रहेगी जारी

    इलाहाबाद हाईकोर्ट ने फिल्म एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी व उनके परिवार के तीन सदस्यों की बच्ची से यौन शोषण के मामले में गिरफ्तारी पर रोक लगा दी है। कोर्ट ने मामले की विवेचना जारी रखने का आदेश दिया है। 

  • undefined

    CelebsSep 24, 2020, 11:19 AM IST

    46 साल के इस एक्टर की बढ़ी मुश्किलें, पत्नी ने लगाया रेप और धोखाधड़ी का आरोप, पुलिस में की शिकायत

    मुंबई. बीते कुछ महीनों से 46 साल के नवाजुद्दीन सिद्दीकी (nawazuddin siddiqui) का पारिवारिक विवाद जारी है, लेकिन अब इस मामले में उनकी मुश्किलें बढ़ती नजर आ रही हैं। उनकी पत्नी आलिया (alia) ने उनके खिलाफ लिखित शिकायत दर्ज कराते हुए रेप और धोखाधड़ी का आरोप लगाया है। ये शिकायत मुंबई के वर्सोवा पुलिस स्टेशन में दर्ज कराई गई है। नवाज के खिलाफ लिखित शिकायत दर्ज करवाने के बाद आलिया के वकील ने बयान जारी कर कहा- मेरे मुवक्किल ने वर्सोवा पुलिस स्टेशन में रेप, धोखाधड़ी की लिखित शिकायत दर्ज की है। उम्मीद है कि जल्द ही एफआईआर रजिस्टर की जाएगी। आलिया पति नवाज से तलाक की अर्जी भी डाल चुकी हैं। 

  • undefined

    BollywoodJul 31, 2020, 4:04 PM IST

    OTT प्लेटफॉर्म पर विद्या बालन की 'शकुंतला देवी' समेत रिलीज हुईं ये फिल्में, जानें कहां और किसे देख सकते हैं

    कोरोना महामारी के चलते पूरे देश में सिनेमाघरों को बंद कर रखा है। वहीं, अब नई फिल्मों को डिजिटली रिलीज किया जा रहा है। हॉटस्टार, अमेजन, नेटफ्लिक्स समेत कई ओटीटी प्लेटफॉर्म हैं, जिन पर बड़ी फिल्मों को भी रिलीज किया जा रहा है।

  • undefined

    CelebsJul 30, 2020, 3:19 PM IST

    नवाजुद्दीन सिद्दीकी और उनके परिवारवालों पर पत्नी ने लगाए गंभीर आरोप, पुलिस में दर्ज करवाया केस भी

    नवाजुद्दीन सिद्दीकी का पत्नी आलिया के साथ विवाद चल रहा है। अब खबर है कि आलिया ने नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी, उनके भाई और परिवार के कुछ अन्य सदस्यों के खिलाफ मुंबई के वर्सोवा पुलिस स्टेशन में केस दर्ज करवाया है। कुछ दिनों पहले आलिया ने एक इंटरव्यू में नवाज पर  गंभीर आरोप लगाते हुए कई चौंकाने वाले खुलासे किए थे। नवाज के मैरिटल अफेयर्स के बारे में बात करते हुए आलिया ने कहा था- मुझे अच्छी तरह से याद है कि जब हम डेट कर रहे थे और शादी करने वाले थे, तब भी वह पहले से ही किसी और के साथ रिश्ते में थे। 

  • undefined
    Video Icon

    BiharJul 22, 2020, 6:46 PM IST

    "द माउंटेन मैन" के परिवार पर टूटा दुखों का पहाड़, सरकार से लगाई मदद की गुहार

    "द माउंटेन मैन" दशरथ मांझी जिन्होंने प्यार की खातिर पहाड़ को काट रास्ता बना दिया था। जिनके नाम पर कई फिल्में भी बनीं है, जिनके नाम पर कई अस्पताल, सड़क आदि भी बनाया गया आज उनका परिवार कर्ज में डूबा हुआ है। हालात ऐसे हैं कि मांझी के परिवार को मदद के लिए दूसरों से क़र्ज़ लेना पड़ रहा है। लॉकडाउन की वजह से घर में किसी को काम नहीं मिल रहा है इसलिए हालत और भी ख़राब होगई है। 

  • undefined

    BollywoodJul 16, 2020, 5:17 PM IST

    नवाजुद्दीन की पत्नी के खिलाफ एकजुट हुआ परिवार, आलिया को भेजा मानहानि का नोटिस

    नवाजुद्दीन सिद्दीकी और उनकी पत्नी आलिया के रिश्ते दिन-ब-दिन बिगड़ते जा रहे हैं। आलिया ने मई में नवाजुद्दीन को तलाक का कानूनी नोटिस तक भिजवा दिया था। ये नोटिस उन्होंने लॉकडाउन के चलते व्हाटसअप पर भेजा था। हालांकि अब नवाजुद्दीन का पूरा परिवार एकजुट होकर आलिया के खिलाफ कानूनी लड़ाई लड़ने का मन बना चुका है।

  • undefined

    CelebsJul 14, 2020, 6:03 PM IST

    46 साल के एक्टर पर आरोप लगाकर बोली पत्नी, जब मेरी डिलीवरी हो रही थी तब भी गर्लफ्रेंड संग बिजी थे

    मुंबई. दुनियाभर में ऐसे कई लोग है जो कोरोना वायरस की चपेट में है। हर रोज कई इसी वायरस की वजह से मौत के मुंह में जा रहे है तो कुछ ठीक भी हो रहे हैं। भारत में कोरोना महामारी का असर कम नहीं हुआ है। यहां भी लोगों की हालत खराब है। सरकार ने लोगों की सुविधा को ध्यान में रखते हुए लॉकडाउन हटाकर अनलॉक की प्रक्रिया शुरू कर दी है। बावजूद इसके आमजनों की तरह ही बॉलीवुड सेलेब्स भी जरूरत के हिसाब से ही घर से बाहर निकल रहे हैं। ऐसे में सेलेब्स से जुड़े कई कहानी-किस्से, फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। इसी बीच नवाजुद्दीन सिद्दीकी पत्नी आलिया सिद्दीकी का हाल ही में दिया एक इंटरव्यू वायरल हो रहा है। उन्होंने एक बार फिर अपने पति को लेकर कई खुलासे किए है। इस बार तो जो आरोप आलिया ने पति पर एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर के अरोप लगाए। 

  • undefined

    CelebsJun 27, 2020, 7:20 AM IST

    नवाजुद्दीन ने पत्नी आलिया के आरोपों पर तोड़ी चुप्पी, बोले-वो बदनाम करने का अभियान चला रही है

    मुंबई. नवाजुद्दीन सिद्दीकी और उनकी पत्नी आलिया के रिश्ते में बीते काफी दिनों से अनबन चल रही है। दोनों के अनबन की खबरें भी मीडिया में आती रही हैं। नवाजुद्दीन को उनकी पत्नी ने मई में तलाक का कानूनी नोटिस तक भिजवा दिया था। ये नोटिस उन्होंने लॉकडाउन की वजह से एक्टर को व्हाटसअप पर भेजा था। वहीं, आलिया ने अपना नाम बदलकर अंजली किशोर पांडे रख लिया। पत्नी के आरोपों पर नवाज ने अभी तक चुप्पी साध रखी थी, लेकिन अब उन्होंने इस पर अपना रिएक्शन दिया है और एक्टर ने उन्हें धोखाधड़ी और मानहानि का नोटिस भेजा है।   

  • <p>बॉलीवुड के स्टार एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी लॉकडाउन के दौरान खेतों में पसीना बहा रहे हैं। नवाजुद्दीन का खेतों में काम करते एक वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है।</p>
    Video Icon

    Uttar PradeshJun 23, 2020, 6:36 PM IST

    लॉकडाउन में सामने आया नवाजुद्दीन का ये नया रूप, खेतों में कर रहे काम- VIDEO

    बॉलीवुड के स्टार एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी लॉकडाउन के दौरान खेतों में पसीना बहा रहे हैं। नवाजुद्दीन का खेतों में काम करते एक वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। यही वीडियो नवाजुद्दीन ने अपने आफिशियल ट्विटर हैंडल से भी पोस्ट किया है। 

  • <p>बॉलीवुड के स्टार एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी लॉकडाउन के दौरान खेतों में पसीना बहा रहे हैं। नवाजुद्दीन का खेतों में काम करते एक वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। यही वीडियो नवाजुद्दीन ने अपने आफिशियल ट्विटर हैंडल से भी पोस्ट किया है। ट्विटर पर ये वीडियो खूब ट्रेंड कर रहा है। अभी तक इस वीडियो को हजारों लोगों ने रिट्वीट किया है।&nbsp;</p>

    Uttar PradeshJun 23, 2020, 5:17 PM IST

    कोरोनाकाल में खेतों में पसीना बहा रहे नवाजुद्दीन सिद्दीकी, फावड़ा लेकर काम करते वीडियो वायरल

    बॉलीवुड के स्टार एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी लॉकडाउन के दौरान खेतों में पसीना बहा रहे हैं। नवाजुद्दीन का खेतों में काम करते एक वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। यही वीडियो नवाजुद्दीन ने अपने आफिशियल ट्विटर हैंडल से भी पोस्ट किया है। ट्विटर पर ये वीडियो खूब ट्रेंड कर रहा है। अभी तक इस वीडियो को हजारों लोगों ने रिट्वीट किया है। 

  • undefined

    BollywoodJun 19, 2020, 2:10 PM IST

    अक्षय कुमार से कंगना तक, भाई-भतीजावाद के बाद भी हिट हुए ये 11 स्टार्स, अपने दम पर बनाया मुकाम

    मुंबई। सुशांत राजपूत की खुदकुशी के बाद से ही बॉलीवुड में नेपोटिज्म (भाई-भतीजावाद) को लेकर मामला गरमाया हुआ है। अब तक रवीना टंडन, शेखर कपूर, कंगना रनोट, अभिनव कश्यप और साहिल खान जैसे सेलेब्स नेपोटिज्म को लेकर अपनी-अपनी बात रख चुके हैं। कुछ सेलेब्स ने तो नेपोटिज्म पर खुलकर सलमान खान का नाम लिया है। वैसे, इस बात से इनकार भी नहीं किया जा सकता कि बॉलीवुड में भाई-भतीजावाद नहीं है। हालांकि बावजूद इसके कई सेलेब्स ऐसे भी हैं, जिन्होंने नेपोटिज्म के बावजूद इंडस्ट्री में अपना एक अलग मुकाम बनाया है। इस पैकेज में हम बता रहे हैं, कुछ ऐसे ही सेलेब्स के बारे में। 

  • undefined

    BollywoodJun 6, 2020, 12:17 PM IST

    नवाजुद्दीन ने भतीजी को ही ठहराया था गलत, जब भाई की गलत हरकतों की उसने एक्टर से की थी शिकायत

    नवाजुद्दीन सिद्दीकी के लिए साल 2020 बड़ा ही मुश्किलों से भरा दिख रहा है। इस साल उनकी वाइफ में आलिया सिद्दीकी ने उनको तलाक का नोटिस दे दिया था। उनके तलाक की खबर मीडिया में खूब छाई रही। 

  • undefined
    Video Icon

    BollywoodJun 3, 2020, 6:25 PM IST

    माधुरी के गाने पर जमकर नाचीं जूही चावला, एक्ट्रेस के साथ हूबहू कॉपी किए इस गाने के डांस स्टेप्स

    कोरोना लॉकडाउन के बीच बॉलीवुड सेलेब्स के पुराने वीडियो खूब वायरल हो रहे हैं। इसी बीच माधुरी दीक्षित और जूही चावला का एक वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में दोनों एक्ट्रेस ग्रीन कलर की ड्रेस में नजर आ रही हैं। 

  • undefined

    CelebsJun 3, 2020, 6:03 PM IST

    नवाजुद्दीन के भाई पर लगे यौन शोषण के आरोप, एक्टर की पत्नी बोली, अभी तो कई चौंकाने वाले खुलासे होंगे

    नवाजुद्दीन सिद्दीकी अभी पत्नी आलिया के आरोपों से उबर भी नहीं पाए थे कि उनकी भतीजी साशा ने उनके भाई मीनाज पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाते हुए दिल्ली के जामिया थाने में शिकायत दर्ज करवाई है। इस मामले के बाद नवाजुद्दीन को पहले से ही तलाक का नोटिस भेज चुकीं वाइफ आलिया का रिएक्शन आया है।