Neetu Kapoor Daughter  

(Search results - 5)
  • Neetu Kapoor Yoga Day Celebration with Riddhima and Grand Daughter Samara KPG

    BollywoodJun 21, 2021, 2:31 PM IST

    नीतू कपूर ने बेटी और 10 साल की नातिन के साथ किया योग, एक ही फ्रेम में साथ दिखीं 3 पीढ़ियां

    विश्व योग दिवस (World Yoga Day) पर आम लोगों के साथ ही साथ बॉलीवुड सेलेब्स भी योग करत हुए फोटो और वीडियो शेयर कर रहे हैं। इस मौके पर रणबीर कपूर की मां नीतू कपूर (Neetu Kapoor) ने भी अपनी बेटी रिद्धिमा और 10 साल की नातिन समारा के साथ योग करते हुए फोटोज शेयर की हैं। इन फोटोज में कपूर फैमिली की 3 पीढ़ियां एक ही फ्रेम में नजर आ रही हैं।

  • neetu kapoor daughter riddhima kapoor sahni returns to delhi after death of her father rishi kapoor KPJ

    CelebsNov 12, 2020, 9:44 AM IST

    6 महीने मां नीतू सिंह के साथ रहने के बाद आखिरकार उनको छोड़कर चली गई बेटी, इसलिए लेना पड़ा ये फैसला

    मुंबई. 62 साल की नीतू सिंह (neetu kapoor) की बेटी रिद्धिमा कपूर (riddhima kapoor sahni) पिता ऋषि कपूर (rishi kapoor) की मौत के बाद दिल्ली से मुंबई आ गई थी। वे यहां अपनी बेटी समायरा के साथ आई थी। मां और भाई रणबीर कपूर के साथ वक्त बिताने के बाद अब वे वापस अपने घर दिल्ली लौट गई है। मुंबई में लगभग 6 महीने रहने के बाद बुधवार देर रात अपनी बेटी के साथ वापस दिल्ली के लिए निकल गई है। दरअसल, दिवाली के कारण उन्होंने अपने घर जाने का फैसला किया। मार्च में कोरोना के कारण पूरे देश में लॉकडाउन हो गया था, जिसके कारण रिद्धिमा अपने पिता के अंतिम संस्कार में शामिल नहीं हो पाई और अंत में अपने पिता की शोक सभा में हुई शामिल। बता दें कि कैंसर पीड़ित ऋषि कपूर का निधन तबीयत बिगड़ने की वजह से 30 अप्रैल को हो गया था। 

  • after rishi kapoor death neetu kapoor first time celebrate her birthday with family friends KPJ

    BollywoodJul 9, 2020, 11:34 AM IST

    पहली बार ऋषि कपूर के बिना नीतू सिंह ने मनाया बर्थडे, इमोशनल होकर बेटे रणबीर ने मां को लगाया गले

    नीतू सिंह 62 साल की हो गई हैं। उनका जन्म 8 जुलाई, 1958 को दिल्ली में हुआ था। बता दें कि नीतू ने 1966 में बॉलीवुड में बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट डेब्यू किया था। उन्होंने बुधवार देर रात अपना बर्थडे फैमिली और फ्रेंड्स के साथ सेलिब्रेट किया। ये पहली है जब ऋषि कपूर के बिना उन्होंने अपना बर्थडे मनाया। बेटे रणबीर कपूर और बेटी रिद्धिमा कपूर ने उनके जन्मदिन को खास बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी। नीतू ने बर्थडे सेलिब्रेशन से जुड़ी कुछ फोटोज अपने इंस्टाग्राम पर भी शेयर की। इस फोटो में करन जौहर और अमिताभ बच्चन का नाती अगस्त्य नंदा भी दिखाई दे रहे हैं।

  • neetu kapoor birthday daughter riddhima kapoor share selfie with mom and brother KPJ

    BollywoodJul 8, 2020, 4:35 PM IST

    62 साल की मां नीतू कपूर को बेटी ने ऐसे किया बर्थडे विश, मम्मी के लिए लिखा इमोशनल मैसेज

    नीतू कपूर 62 साल की हो गई हैं। उनका जन्म 8 जुलाई, 1958 को दिल्ली में हुआ था। बता दें कि नीतू ने 1966 में बॉलीवुड में बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट डेब्यू किया था। नीतू के बर्थडे पर बेटी रिद्धिमा ने काफी तैयारियां कर रखी हैं। उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर तैयारियों की फोटोज भी पोस्ट की थीं। रणबीर, नीतू और रिद्धिमा की प्यारी सेल्फी भी सामने आई है। इस फोटो में तीनों कैमरे में देखकर प्यार से मुस्कुरा रहे हैं। फोटो के साथ उन्होंने  कैप्शन लिखा- मेरी आयरन लेडी को जन्मदिन की बहुत-बहुत शुभकामनाएं, मैं आपको बहुत प्यार करती हूं मां। 

  • rishi kapoor daughter Riddhima Kapoor Share Selfie With Neetu Kapoor And Samara KPJ

    CelebsJun 29, 2020, 6:18 PM IST

    एक ही फ्रेम में नजर आई कपूर खानदान की तीन पीढ़ी, ऋषि कपूर की बेटी ने फोटो शेयर कर लिखा इमोशनल मैसेज

    ऋषि कपूर का निधन 30 अप्रैल को हुआ था लेकिन उनकी बेटी रिद्धिमा उनके अंतिम संस्कार में शामिल नहीं हो पाई थी। रिद्धिमा अक्सर अपने इंस्टाग्राम पर पापा को याद करते हुए फैमिली की फोटोज शेयर करती है। हाल ही में उन्होंने कपूर खानदान की तीन पीढ़ी की फोटो शेयर की। इस फोटो में वे अपनी मां नीतू कपूर, बेटी समारा के साथ नजर आ रही है। रिद्धिमा ने जो फोटो शेयर है उसमें नीतू अपनी बेटी और नातिन की सेल्फी क्लिक करतीं नजर आ रही है। उन्होंने इस फोटो पर कैप्शन लिखा- तीन पीढ़ियां, प्यार और ढेर सारा प्यार। पापा के जाने के बाद रिद्धिमा हर पल मम्मी का ध्यान रख रही हैं।