Neetu Kapoor Son  

(Search results - 3)
  • undefined

    BollywoodJul 9, 2020, 11:34 AM IST

    पहली बार ऋषि कपूर के बिना नीतू सिंह ने मनाया बर्थडे, इमोशनल होकर बेटे रणबीर ने मां को लगाया गले

    नीतू सिंह 62 साल की हो गई हैं। उनका जन्म 8 जुलाई, 1958 को दिल्ली में हुआ था। बता दें कि नीतू ने 1966 में बॉलीवुड में बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट डेब्यू किया था। उन्होंने बुधवार देर रात अपना बर्थडे फैमिली और फ्रेंड्स के साथ सेलिब्रेट किया। ये पहली है जब ऋषि कपूर के बिना उन्होंने अपना बर्थडे मनाया। बेटे रणबीर कपूर और बेटी रिद्धिमा कपूर ने उनके जन्मदिन को खास बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी। नीतू ने बर्थडे सेलिब्रेशन से जुड़ी कुछ फोटोज अपने इंस्टाग्राम पर भी शेयर की। इस फोटो में करन जौहर और अमिताभ बच्चन का नाती अगस्त्य नंदा भी दिखाई दे रहे हैं।

  • undefined

    BollywoodJun 28, 2020, 3:59 PM IST

    नीतू कपूर को आई पति ऋषि की याद, पुरानी यादें ताजा कर लिखा इमोशनल मैसेज, बताया क्या है सबसे बड़ी दौलत

    लॉकडाउन में ढील दी जा चुकी है फिर भी आमजनों की तरह ही बॉलीवुड सेलेब्स भी घर से कम ही बाहर निकल रहे हैं। ऐसे में सेलेब्स से जुड़े कई किस्से-कहानियां सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। इसी बीच नीतू कपूर को पति ऋषि कपूर की याद आई। उन्होंने पुरानी यादों को ताजा करते हुए इंस्टाग्राम पर एक थ्रोबैक फोटो शेयर की। नीतू ने जो फोटो शेयर की है वो किसी पार्टी के दौरानकी है। इसमें ऋषि कपूर सूट-बूट में दिखाई दे रहे हैं। वे हाथ में ड्रिंक लिए खड़े हैं और किसी की बाते सुनकर मुस्कराते हुए से नजर आ रहे हैं। वहीं नीतू ने पिंक कलर का सूट में कुर्सी पर बैठी दिख रही हैं। 

  • undefined

    CelebsMay 11, 2020, 7:28 PM IST

    ससुर को याद करते हुए दामाद ने शेयर कीं फोटो, बेटी-नातिन और पत्नी संग मुस्कुराते दिखे ऋषि कपूर

    मुंबई। ऋषि कपूर के निधन के बाद से ही पूरी कपूर फैमिली पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। उनके अचानक चले जाने के बाद से कोई भी उस कमी को पूरा नहीं कर पा रहा है। इसी बीच, ऋषि कपूर के दामाद भरत साहनी को भी अपने ससुर की बहुत याद आ रही है। हाल ही में भरत साहनी ने कुछ फैमिली फोटो सोशल मीडिया पर शेयर कीं, जिनमें वो ससुर ऋषि कपूर के साथ नजर आ रहे हैं। बता दें कि 30 अप्रैल को कैंसर के चलते ऋषि कपूर का निधन हो गया था।