One Day  

(Search results - 90)
  • undefined

    PunjabJun 21, 2021, 11:06 AM IST

    अमृतसर पहुंचे केजरीवाल का बड़ा ऐलान, सिख होगा AAP का CM, लेकिन विरोध में लग रहे GO BACK के नारे

     मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल अमृतसर पहुंचे हुए हैं, जिसकी जानकारी उन्होंने एक दिन पहले ही पंजाब दौरे की जानकारी ट्वीट कर दी थी। उन्होंने कहा था कि पंजाब बदलाव चाहता है। आम आदमी पार्टी से एक ही उम्मीद है। कल अमृतसर में मिलते हैं। लेकिनपहुंचते ही उनका खासा विरोध शुरू हो गया है। शहर में कई जगहों पर 'केजरीवाल गो बैक' के होर्डिंग्स लगे हुए हैं।

  • <p><strong>कौशांबी (&nbsp;Uttar Pradesh) । </strong>बीजेपी विधायक लाल बहादुर चौधरी पर उनकी ही सगी भांजी ने गंभीर आरोप लगाया है, उसने वीडियो भी सोशल मीडिया में वायरल किया है। जिसमें उसका कहना है कि वो अपनी मर्जी से शादी की है, इससे&nbsp;उसके विधायक मामा और भाई नाराज है और उनसे उसकी जान को खतरा है। बता दें कि युवती के परिवार वालों ने&nbsp;एक सरकारी टीचर से उसकी शादी तय की थी, लेकिन वो गांव के ही आठवीं पास युवक के साथ&nbsp;शादी से एक दिन पहले भाग गई। इसके बाद कानपुर में उससे&nbsp;शादी कर ली है, जिसके बाद तरह-तरह की बातें सामने आ रही हैं।</p>

    Uttar PradeshMay 31, 2021, 3:01 PM IST

    शादी के एक दिन पहले ही प्रेमी संग भाग गई विधायक की भांजी, बोली- मामा और भाई मुझे मार डालेंगे

    कौशांबी ( Uttar Pradesh) । बीजेपी विधायक लाल बहादुर चौधरी पर उनकी ही सगी भांजी ने गंभीर आरोप लगाया है, उसने वीडियो भी सोशल मीडिया में वायरल किया है। जिसमें उसका कहना है कि वो अपनी मर्जी से शादी की है, इससे उसके विधायक मामा और भाई नाराज है और उनसे उसकी जान को खतरा है। बता दें कि युवती के परिवार वालों ने एक सरकारी टीचर से उसकी शादी तय की थी, लेकिन वो गांव के ही आठवीं पास युवक के साथ शादी से एक दिन पहले भाग गई। इसके बाद कानपुर में उससे शादी कर ली है, जिसके बाद तरह-तरह की बातें सामने आ रही हैं।

  • undefined

    NationalMay 12, 2021, 6:56 PM IST

    22 साल की उम्र में गर्लफ्रेंड से कहा- एक दिन मुख्यमंत्री बनूंगा.....पढ़िए असम के नए सीएम की दिलचस्प कहानी

    22 साल की उम्र में हिमंत बिस्वा सरमा ने अपनी गर्लफ्रेंड से कहा था कि वे एक दिन असम के मुख्यमंत्री बनेंगे। इस बात को आज 30 साल बीत गए हैं। हिमंत बिस्वा सरमा आ असम के सीएम हैं और गर्लफ्रेंड रिनिकी उनकी पत्नी हैं। रिनिकी ने हिमंत बिस्वा सरमा के मुख्यमंत्री बनने के बाद ये किस्सा मीडिया से शेयर किया। 
     

  • undefined

    Uttar PradeshMay 12, 2021, 11:27 AM IST

    कोरोना का तांडव: एक बेटे का अंतिम संस्‍कार कर लौटे ही थे पिता, दूसरा भी चल बसा..बेसुध पड़ी बूढ़ी मां

    नोएडा (उत्तर प्रदेश). कोरोना रोजाना सैंकड़ों हंसते-खेलते परिवारों को उजाड़ रहा है। अब यह महामारी शहरों के बाद गांव में अपने पैर पसारने लगी है। जहां से आ रहीं मार्मिक खबरें और तस्वीरें दिल दहला देने वाली हैं। जहां किसी ने अपने माता-पिता को एक साथ खो दिया तो कहीं पति-पत्नी के साथ बच्चों की सांसे थम गईं। इसी बीच यूपी के नोएडा के पास एक छोटे से गांव से खबर सामने आई है, जहां एक पिता अपने बेटे का अंतिम संस्कार करके घर पहुंचा ही था कि  उसका दूसरा बेटा भी दुनिया को अलविदा कह गया।
     

  • undefined

    NationalApr 22, 2021, 8:20 AM IST

    भारत में संक्रमण ने तोड़ा वर्ल्ड रिकॉर्ड, एक दिन में मिले 3.15 लाख केस, अमेरिका के बाद सबसे अधिक मामले

    भारत में कोरोना संक्रमण की स्पीड पर ब्रेक नहीं लग पा रहा है। पिछले 24 घंटे में भारत में अब तक के रिकॉर्ड 3.15 लाख केस मिले हैं। यही नहीं, 2000 से अधिक लोगों की मौत हो चुकी है। एक दिन में मिले केसों के मामले में भारत ने अमेरिका को भी पीछे छोड़ दिया है। अमेरिका में जनवरी में तीन लाख के ऊपर केस आए थे। भारत में इस समय 22 लाख से अधिक एक्टिव केस हैं।
     

  • undefined

    West Bengal Elections 2021Apr 20, 2021, 4:08 PM IST

    WB Assembly Election 2021: टीएमसी की EC से मांग-कोरोना संक्रमण तेज हुआ, तीन चरणों की वोटिंग एक दिन में हो

    तृणमूल कांग्रेस ने राज्य निर्वाचन आयोग से गुहार लगाया है कि राज्य में हो रहे विधानसभा चुनाव के बाकी के तीन चरणों की वोटिंग एक ही दिन में करा ली जाए। टीएमसी ने कहा कि पश्चिम बंगाल में कोरोना का संक्रमण तेजी से फैल रहा है। कई चरणों में वोटिंग घातक हो सकती है।

  • undefined

    JharkhandApr 14, 2021, 12:41 PM IST

    रांचीः एक दिन में जलीं 75 सामूहिक चिताएं, मौत का बना नया रिकॉर्ड

    28 संक्रमित शवों का अंतिम संस्कार घाघरा में सामूहिक चिता सजाकर किया गया। यह एक दिन में अबतक का रिकॉर्ड है। इससे पहले कभी भी एक दिन में इतने अधिक शवों का अंतिम संस्कार नहीं हुआ था। 
     

  • undefined

    Madhya PradeshMar 31, 2021, 10:00 AM IST

    भोपाल में कोरोना की डरावनी तस्वीर: चिता जलाने के लिए कम पड़ीं लकड़ियां..एक दिन में हुए इतने अंतिम संस्कार

    पिछले साल 2020 में 18 सितंबर को 23 मौतें हुई थीं। जो मंगलवार को हुईं 18 मौतों से ज्यादा थीं। वहीं अगर इस पूरे महीने 1 से 30 मार्च की बात की जाए तो प्रशासन आंकड़े के मुताबिक, 132 अंतिम संस्कार राजधानी भोपाल में हो चुके हैं। 

  • undefined

    CricketMar 28, 2021, 8:55 AM IST

    India vs England: टेस्ट, टी-20 के बाद भारत ने वनडे सीरीज भी जीती, आखिरी मैच में इंग्लैंड को 7 रन से हराया

    भारत ने टेस्ट, टी-20 के बाद अब वनडे सीरीज में भी इंग्लैंड को मात दे दी। रविवार को खेले गए  3 वनडे की सीरीज के आखिरी और निर्णायक मैच में भारत ने इंग्लैंड को 7 रन से हराया। 330 रन के स्कोर का पीछा करने उतरी इंग्लैंड को आखिरी ओवर में जीत के लिए 14 रन चाहिए थे। लेकिन इंग्लैंड की टीम सिर्फ 6 रन ही बना सकी।

  • undefined

    SportsMar 28, 2021, 8:15 AM IST

    IND vs ENG 3rd ODI: भारत के लिए 29 साल पुराना रिकॉर्ड बचाए रखने का मौका

    भारत और इंग्लैंड के बीच 3 वनडे सीरीज का आखिरी मैच आज दोपहर डेढ़ बजे से पुणे के महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन के स्टेडियम में खेला जाएगा। भारत के लिए 29 साल पुराना रिकॉर्ड बचाए रखने का यह एक बड़ा मौका है। क्योंकि इतने सालों में भारत ने घर में कभी इंग्लैंड से वनडे सीरिज नहीं हारी है।

  • undefined

    CricketMar 26, 2021, 5:02 PM IST

    कभी टीम से बाहर होने का था इस खिलाड़ी को खतरा, अब शतक लगाकर बंद किया सबका मुंह

    भारत और इंग्लैंड के बीच दूसरे वनडे मैच में केएल राहुल ने शानदार शतक लगया। उन्होंने 108 बॉलों में 100 रन पूरे किए, जिसमें उन्होंने 7 चौके और 2 छक्के लगाए। इसके साथ ही उन्होंने वनडे में अपना 5वां शतक पूरा किया। हालांकि 108 रन बनाकर वह टॉम करन का शिकार हो गए और जोस बटलर ने उनका कैच लपक लिया।

  • undefined

    CricketMar 26, 2021, 11:28 AM IST

    क्या वनडे में शतक का सूखा पूरा कर पाएंगे कप्तान कोहली? 41 रन बनाते ही पूरा कर लेंगे ये कारनाम

    स्पोर्ट्स डेस्क : भारतीय क्रिकेट टीम में किसी को रिकॉर्ड्स किंग कहा जाता है, तो वो हैं कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli)। जिन्होंने कम समय में वो मुकाम हासिल किया, जो बड़े से बड़ा खिलाड़ी भी नहीं कर पाया। भले ही उन्होंने नवंबर 2019 के बाद से शतक नहीं बनाया हो, लेकिन उन्होंने कई रिकॉर्ड तोड़ है और भारत की जीत में महत्वपूर्ण योगदान निभाया है। हाल ही में इंग्लैंड के खिलाफ पहले वनडे मैच में घरेलू जमीन पर सभी फॉर्मेट में सबसे तेज 10000 रन बनाने वाले खिलाड़ी बने हैं। इसी कड़ी में शुक्रवार को पुणे में होने वाले दूसरे वनडे (India vs England 2nd ODI) में कोहली के पास कई रिकॉर्ड तोड़ने की लाइन है।

  • undefined

    CricketMar 26, 2021, 8:38 AM IST

    India vs England : इंग्लैंड ने भारत को 6 विकेट से दी मात, बेयरस्टो ने 124 रन बनाए, स्टोक्स शतक से चूके

    इंग्लैंड ने 3 वनडे की सीरीज के दूसरे मैच में भारत को 6 विकेट से मात दे दी। भारत ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 5 विकेट पर 336 रन बनाए थे। इंग्लैंड ने इस लक्ष्य को 4 विकेट खोकर हासिल कर लिया। इंग्लैंड की ओर से बेयरस्टो ने 124 रन, स्टोक्स ने 99 रन बनाए। बेरिस्टो के करियर का यह 11वां शतक था। वहीं, जेसन रॉय ने भी करियर का 19 वां अर्धशतक लगाया। 

  • undefined

    CricketMar 24, 2021, 3:03 PM IST

    जीत के बाद इस तरह जश्न मानते नजर आए भारतीय खिलाड़ी, गोद में बच्चा लिए दिखा ये प्लेयर

    स्पोर्ट्स डेस्क : भारत ने इंग्लैंड को 3 वनडे की सीरीज के पहले मैच में 66 रन से मात दी। अंग्रेजों के खिलाफ इस शानदार जीत के बाद भारतीय टीम जश्न मानती नजर आई। भारतीय टीम के लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल ने पुणे के होटल से एक फोटो शेयर की है, जिसमें कोच समेत सभी खिलाड़ी अपनी जीत एंजॉय करते नजर आ रहे हैं। बता दें कि इस मैच में भारत ने टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी की और 50 ओवर में 317 रन बनाए। जबकि इंग्लैंड की टीम अच्छी शुरुआत के बावजूद 42 ओवर में 251 रन पर ढेर हो गई। आइए आपको भी दिखाते हैं, भारतीय टीम के जश्न की ये फोटो।

  • undefined

    CricketMar 24, 2021, 10:30 AM IST

    खेल में ही नहीं सोशल मीडिया पर भी 'प्रसिद्ध' है ये खिलाड़ी, 10 फोटोज में देखिए उनका Cool Swag

    स्पोर्ट्स डेस्क : भारत ने इंग्लैंड को 3 वनडे की सीरीज के पहले मैच (india vs England 1st ODI) में 66 रन से मात दी। मैच में भारत ने टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी की और 50 ओवर में 317 रन बनाए। जबकि इंग्लैंड की टीम अच्छी शुरुआत के बावजूद 42 ओवर में 251 रन पर ढेर हो गई। भारत की ओर डेब्यू कर रहे प्रसिद्ध कृष्णा (Prasidh Krishna)  ने अपने पहले मैच में ही चार विकेट लिए और अंग्रेजों को धूल चटा दी। इंडियन टीम का ये यंग स्टार सिर्फ खेल का ही नहीं बल्कि, सोशल मीडिया का भी स्टार हैं। इंस्टाग्राम पर उनके 55.4K से ज्यादा फॉलोअर्स हैं। आइए आपको भी दिखाई प्रसिद्ध का कूल स्वैग....