Pc Sharma  

(Search results - 6)
  • mp sadhvi pragya thakur gaumutra Statement after former minister pc sharma sends cow urine health minister dr harshwardhan kpr in bhopal KPR

    Madhya PradeshMay 19, 2021, 3:55 PM IST

    MP के विधायक ने केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री हर्षवर्धन को भेजी गौमूत्र की शीशी, पूछा-इससे ठीक होगा कोरोना

    बुधवार को एमपी से कांग्रेस विधायक पीसी शर्मा ने एक पत्र लिखकर केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री डॉ हर्षवर्धन को भेजा है। जिसमें उन्होंने लिखा है कि क्या कोरोना गौमूत्र पीने से दूर होता है? सांसद साध्वी प्रज्ञा ठाकुर के दिए बयाना का वैज्ञानिक प्रमाण क्या है? क्या ICMR और DRDO भाजपा सांसद के इस दावे की सच्चाई दुनिया के सामने लाएंगे? 

  • Congress MLAs PC Sharma, Jitu Patwari & Kunal Choudhary staged sit in satyagraha in Bhopal KPV
    Video Icon

    Madhya PradeshApr 15, 2021, 9:30 AM IST

    MP में ऑक्सीजन के खाली सिलेंडर लेकर कांग्रेस विधायकों ने दिया धरना, बोले- हमें सांसे दे दो


    वीडियो डेस्क। कोरोना वायरस एक बार फिर कहर बरपा रहा है। मध्यप्रदेश में लगातार कोरोना संक्रमण (coronavirus in mp ) बढ़ने से हालात बिगड़ते जा रहे हैं। इस बीच कई अस्पतालों से आक्सीजन की कमी की खबरें आ रही है। कांग्रेस प्रदेश में ऑक्सीजन की कमी और उससे मौतों के मामले को लेकर सड़क पर उतर आई है। कांग्रेस के विधायक पीसी शर्मा (pc sharma), जीतू पटवारी (jitu patwari) और कुणाल चौधरी (kunal chaudhary) ऑक्सीजन का सिलेंडर (oxygen cylinder) लेकर आए और मिंटो हॉल स्थित गांधी प्रतिमा के पास बैठ गए। इस दौरान उन्होंने नारेबाजी भी की। तीनों विधायक खाली सिलेंडर अपने कंधे पर लेकर धरना स्थल पर पहुंचे थे। पूर्व मंत्री एवं राऊ से कांग्रेस विधायक (congress mla) जीतू पटवारी ने मुख्यमंत्री पर आत्मनिर्भरता के नाम पर झूठ बोलने का आरोप लगाया है। पटवारी ने कहा है कि कोरोना के दूसरी लहर के दौरान इनकी पोल खुल गई है। आक्सीजन की कमी के कारण लोगों की जान जा रही है। पूर्व मंत्री जीतू पटवारी (jitu patwari) ने पीएम मोदी से आग्रह किया कि मेरे मुख्यमंत्री असहाय हो गए हैं, सरकार असहाय हो गई है, आप हमें सांसे दे दो, हम आपके साथ हैं।

  • bhopal family demanded an fir against the JP Hospital doctor kpv
    Video Icon

    Madhya PradeshApr 11, 2021, 12:15 PM IST

    हॉस्पिटल में मरीज की मौत के बाद शव सड़क पर रख परिजनों का हंगामा, डॉक्टर पर FIR दर्ज की मांग

    वीडियो डेस्क।  भोपाल के जयप्रकाश जिला अस्पताल में मरीज की मौत के बाद हंगामा हो गया। परिवार वालों ने डॉक्टरों पर लापरवाही का आरोप लगाया है। इस बीच मरीज का इलाज करने वाले डॉ. योगेंद्र श्रीवास्तव ने अपने साथ दुर्व्यवहार का आरोप लगा कर पद से इस्तीफा दे दिया। रविवार सुबह 10.30 बजे कोलार तिराहा कोलार गेट हाउस चुनाभट्‌टी में शव को सड़क पर रख कर बंद कर दी गई। यहां पर बड़ी संख्या में लोग सड़क पर बैठे गए। सड़क को वाहनों और लड़की रखकर बंद कर दिया गया। दूसरी तरफ लॉकडाउन होने के बावजूद भीम नगर इलाके से बड़ी संख्या में लोग घरों के बाहर निकल कर सड़क किनारे खड़े हो गए। काफी देर बाद कुछ और पुलिस कर्मी मौके पर आए और परिजनों को समझाने लगे। परिजनों ने उनकी एक बात भी सुनने से मना कर दिया। मृतक के रिश्तेदार राजकुमार ने कहा कि तख्त सिंह की डॉक्टरों की लापरवाही से मौत हुई है। डॉक्टरों ने दूसरी जगह ले जाने का दबाव बनाकर ऑक्सीजन का मास्क हटा दिया था। जिसके कारण मौत हुई। हमारी मांग है कि पूरे मामले की निष्पक्ष जांच हो और दोषी डॉक्टर के खिलाफ एफआईआर दर्ज हो।

  • Massive uproar after death of patient at JP Hospital in Bhopal, Congress leaders threaten doctor like this kpv
    Video Icon

    Madhya PradeshApr 10, 2021, 6:08 PM IST

    भोपाल में जेपी अस्पताल में मरीज की मौत के बाद जबर्दस्त हंगामा, कांग्रेस नेताओं ने डॉक्टर को ऐसे धमकाया


    वीडियो डेस्क।  भोपाल के जेपी अस्पताल में ऑक्सीजन हटाने से एक युवक की मौत हो गई। इसको लेकर परिजनों ने अस्पताल प्रबंधन पर लापरवाही का आरोप लगाया। यहं मध्य प्रदेश के कांग्रेस नेता और पूर्व मंत्री पीसी शर्मा पहुंचे। जिसके बाद यहां खूब हंगामा हुआ।जे पी अस्पताल का पूरा स्टाफ  घबराया हुआ है।  जे पी अस्पताल के डॉक्टर के साथ बदतमीजी होने पर सीनियर डॉक्टर योगेंद्र श्रीवास्तव (एमडी)   सदमे में है  और उन्होंने शासकीय सेवा से अपने इस्तीफ दे दिया है। पूरा स्टाफ इस घटना के विरुद्ध  में हड़ताल पर जा सकता है। कांग्रेस के नेताओं  ने जेपी हॉस्पिटल में पहुंचकर हंगामा खड़ा कर दिया।  अस्पताल में  हंगामा  कर डॉक्टरों को धमकाया। जे पी अस्पताल में अफरा तफरी का माहौल बन गया। इस घटना का वीडियो सामने आया है। 

     

  • BJP MLA leaves from Delhi, Bhopal to come from special plane KPB

    Madhya PradeshMar 15, 2020, 9:19 PM IST

    फ्लोर टेस्ट से पहले दिल्ली से रवाना हुए भाजपा विधायक, स्पेशल प्लेन से आएंगे भोपाल

    मध्यप्रदेश में फ्लोर टेस्ट से पहले भारतीय जनता पार्टी अपने सभी विधायकों को भोपाल वापस ला रही है। ये सभी विधायक दिल्ली में रुके हुए थे। इन विधायकों को पहले 3 बस के जरिए एयरपोर्ट लाया जाएगा और वहां से स्पेशल प्लेन से ये सभी विधायक भोपाल आएंगे। 

  • kamal nath Minister says 15-20 din mein Hema Malini ke gaal jaisi ho jayengi chaka-chak sadke

    NationalOct 15, 2019, 11:38 PM IST

    कमलनाथ के मंत्री ने कहा-15 दिन में हेमा मालिनी के गालों की तरह चकाचक हो जाएंगी MP की सड़कें

    पीसी शर्मा मध्यप्रदेश की खराब सड़कों के बारे में बात कर रहे थे। उन्होंने पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान पर भी तंज कसा। उन्होंने कहा, ये न्यूयॉर्क और वॉशिंगटन की सड़कें कैसी थीं, यहां पानी गिरा जमकर और सड़कों पर गड्ढे हो गए।