Pearl V Puri  

(Search results - 6)
  • undefined

    TVJun 28, 2021, 2:15 PM IST

    रेप केस में जमानत पर छूटे Pearl V Puri ने तोड़ी चुप्पी, पोस्ट शेयर कर कही दिल की बात, छलका दर्द

    टीवी शो नागिन में काम कर चुके एक्टर पर्ल वी पुरी हाल ही में नाबालिग बच्ची से रेप केस में जमानत पर छूटे हैं। जमानत मिलने के 2 हफ्ते बाद उन्होंने पहली बार सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर की है। उन्होंने  बताया कि किस तरह से बीते कुछ दिन उनके लिए एक बुरे सपने की तरह थे और इसने उन्हें मेंटली तौर पर काफी परेशान किया है। 

  • undefined

    EntertainmentJun 11, 2021, 7:16 PM IST

    रेप केस में पर्ल पुरी को नहीं मिली जमानत, पीड़िता की मां ने कहा- एक्टर निर्दोष, उन्हें लड़की के पिता फंसा रहे

    जमानत याचिका पर अदालत की सुनवाई मंगलवार 15 जून तक के लिए टाल दी गई है। वो ठाणे जेल में 15 जून तक न्यायिक हिरासत में हैं।  

  • undefined

    BollywoodJun 6, 2021, 8:24 PM IST

    गदर की 'सकीना' से बाहुबली की 'देवसेना' तक, जब सरेआम छेड़छाड़ का शिकार हुईं ये 12 हीरोइनें

    मुंबई। TV सीरियल 'नागिन 3' में काम कर चुके एक्टर पर्ल वी पुरी (Pearl V Puri) पर हाल ही में एक नाबालिग ने रेप का आरोप लगाया है। नाबालिग और उसके परिजनों की शिकायत के बाद पर्ल को पुलिस ने 4 जून की रात गिरफ्तार कर लिया। उनके खिलाफ POCSO एक्ट के तहत कार्रवाई हुई है और फिलहाल वो 14 दिन की पुलिस हिरासत में हैं। वैसे, आए दिन देशभर से लड़कियों और महिलाओं के साथ छेड़छाड़ की घटनाएं सुनने को मिलती हैं। छेड़छाड़ और गलत तरीके से छूने की वारदातें सिर्फ आम लड़कियों के साथ ही नहीं, बल्कि बॉलीवुड की कई नामी-गिरामी एक्ट्रेस के साथ भी हो चुकी हैं। कई बार तो भीड़ में मौजूद मनचले और असामाजिक तत्व इन हीरोइनों के साथ सरेआम छेड़खानी करने से भी बाज नहीं आते। इस पैकेज में हम बता रहे हैं बॉलीवुड की कुछ ऐसी ही एक्ट्रेसेस के बारे में, जो पब्लिक प्लेस पर छेड़छाड़ का शिकार हो चुकी हैं।

  • undefined

    TVJun 5, 2021, 11:22 AM IST

    'नागिन 3' फेम पर्ल वी पुरी की बढ़ी मुश्किलें, नाबालिग से रेप के आरोप में पुलिस ने किया गिरफ्तार

    टीवी इंडस्ट्री में लंबे समय से उथल-पुथल देखी जा रही है। अब खबर है कि नागिन 3 में काम करने वाले एक्टर पर्ल वी पुरी (Pearl V Puri) पर मुसीबतों का पहाड़ टूट पड़ा है। उनको पुलिस ने रेप के आरोप में गिरफ्तार कर लिया है। उनके खिलाफ POCSO एक्ट के तहत कार्रवाई हुई है। वे फिलहाल पुलिस हिरासत में ही हैं। 

  • undefined

    TVDec 5, 2020, 7:03 PM IST

    ऑनस्क्रीन पत्नी को बाहों में लिए नजर आया कुमकुम भाग्य का एक्टर, घाघरा-चोली में दिखी बालिका वधू की एक्ट्रेस

    मुंबई. कोरोना (corona) की वजह से अभी भी लोग दहशत में जिंदगी गुजार रहे हैं। कई लोग रोज इस वायरस की चपेट में आ रहे हैं। लोगों की सुरक्षा को देखते हुए सरकार भी कई ठोस कदम उठा रही है। हालांकि, आमजनों की तरह ही बॉलीवुड सेलेब्स भी अपने-अपने काम पर लौट रहे हैं। वहीं, महामारी के बीच अब इवेंट्स का आयोजन भी शुरू हो गया है। शनिवार को मुंबई की फिल्म सिटी में जी रिश्ते अवॉर्ड्स 2020 (zee rishtey awards 2020) का आयोजन किया गया। अवॉर्ड्स के रेड कारपेट पर टीवी सेलेब्स एक से बढ़कर एक स्टाइलिश और डिजाइनर आउटफिट्स में नजर आए। देर रात तक चले इस शो में कई टीवी शामिल हुए। कईयों ने अपनी परफॉर्मेंस से भी कूब सुर्खियां बंटोरी।

  • undefined

    TVOct 15, 2020, 2:33 PM IST

    नागिन 3 के एक्टर के पिता का हार्ट अटैक से निधन, आननफानन में शूटिंग छोड़ घर के लिए हुआ रवाना

    पॉपुलर टीवी सीरियल 'नागिन 3' (Naagin 3) के एक्टर पर्ल वी पुरी (Pearl V Puri) के पिता विपिन पुरी का निधन हो गया है। वे कुछ समय से बीमार चल रहे थे जिसके बाद गुरुवार को हार्ट अटैक के चलते उनका निधन हो गया। खबर मिलते ही पर्ल शूटिंग छोड़ अपने होमटाउन आगरा पहुंच गए हैं।