People Killed  

(Search results - 77)
  • madhya pradesh five people killed in horrible road accident in rajgarh

    Madhya PradeshSep 16, 2021, 12:52 PM IST

    MP में भयानक एक्सीडेंट: घर से निकलते ही 5 लोगों की दर्दनाक मौत, एक कुत्ता आया और सभी को ले उड़ा

    राजगढ़. मध्य प्रदेश के राजगढ़ जिले में एक दिल दहला देने वाले हादसे की खबर सामने आई है। जहां तेज रफ्तार में आ रहे ऑटो और तूफान जीप की आमने-सामने भीषण भिड़ंत हो गई। जिसमें कुछ ही मिनटो में 5 लोगों की स्पॉट पर मौत हो गई। बता दें कि यह एक्सीडेंट एक कुत्ते की वजह से हुआ। जिसे बचाने के चक्कर में दोनों वाहन टकरा गए। जानिए कैसे एक कुत्ता बना 5 लोगों की मौत का कारण...

  • 7 people killed in a road accident near Koramangala in Bengaluru

    NationalAug 31, 2021, 9:09 AM IST

    Shocking video: खाली रोड देखकर कार दौड़ाना पड़ गया भारी, सीधे खंभे से टकराई और 7 दोस्तों की चली गई जान

    कर्नाटक राज्य के बेंगलुरु में 30-31 अगस्त की दरमियानी रात एक भयंकर कार एक्सीडेंट(car accident) में 7 लोगों की मौत हो गई। माना जा रहा है कि ड्राइवर नशे में था।

  • afghanistan Seven people killed in crowd near Kabul airport

    WorldAug 22, 2021, 5:08 PM IST

    काबुल में मौत का तांडव: जान बचाने के लिए एक के ऊपर एक चढ़ने लगे लोग, 7 लोगों की दबने से जान गई

    स्काई न्यूज की एक रिपोर्ट के मुताबिक, एयरपोर्ट पर मौजूद यूके के पैराट्रूपर्स लोगों को बचाने में लगे हैं। वे भीड़ को कंट्रोल करने के लिए हवाई फायरिंग भी कर रहे हैं।

  • maharashtra news heavy rain in mumbai 22 people killed due to in landslide kpr
    Video Icon

    MaharashtraJul 18, 2021, 2:34 PM IST

    जलमग्न हुई मायानगरी मुंबई, वीडियो में देखिए तबाही का मंजर..22 लोगों की मौत

    मुंबई (महाराष्ट्र). मायानगरी मुंबई में शनिवार देर राज से जारी मूसलाधार बारिश लोगों के लिए आफत बन गई है। लोगों का जीवन पूरी तरह से अस्त-व्यस्त हो गया है। बारिश ने इस तरह कहर बरपाया कि कई चैंबूर और विक्रोली इलाके में करीब 5  मकान कंकड़-पत्थर की तरह ढह गए। इस दौरान कच्चे घरों की दीवारें गिर गईं। गहरी नींद में सो रहे 22 लोगों के मलबे में दबने से अलग-अलग जगहों पर करीब 18 लोगों की मौत हो गई। वहीं कई की घायल होने की खबर है। बसें पानी में फंसी हैं, वहीं रेल पटरी पर पानी बह रहा है। रेलवे ने कई ट्रेनों को रद्द कर दिया  है।

  • maharashtra monsoon news heavy rain in mumbai 22 people killed due to in landslide kpr

    MaharashtraJul 18, 2021, 11:43 AM IST

    मुंबई में बारिश का कहर: कंकड़-पत्थर की तरह ढह गए मकान, 22 लोगों की नींद में मौत..तस्वीरों में देखिए तबाही

    मुंबई (महाराष्ट्र). मायानगरी मुंबई में शनिवार देर राज से जारी मूसलाधार बारिश लोगों के लिए आफत बन गई है। लोगों का जीवन पूरी तरह से अस्त-व्यस्त हो गया है। बारिश ने इस तरह कहर बरपाया कि कई मकान कंकड़-पत्थर की तरह ढह गए। गहरी नींद में सो रहे लोगों के ऊपर उनके ही मकान की दीवार जा गिरी, जिसके चलते मलबे में दबने से अलग-अलग जगहों पर करीब 22 लोगों की मौत हो गई। वहीं कई की घायल होने की खबर है। जानिए किस तरह गहरी नींद में सोए मासूम बच्चे मलबे में दब गए...

  • Bus and pickup accident in Moradabad, 5 people killed KPZ
    Video Icon

    Uttar PradeshJun 28, 2021, 11:53 AM IST

    मुरादाबाद में दर्दनाक हादसा, 5 लोगों की मौत... प्रत्यक्षदर्शी ने बताया आंखों देखा मंजर

    वीडियो डेस्क। उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद जिले में सोमवार सुबह बड़ा हादसा हुआ है। यहां एक पिकअप और डबल डेकर बस में भीषण टक्कर हो गई। यहां थाना पाकबड़ा क्षेत्र स्थित लखनऊ हाइवे पर ये हादसा हुआ। जिसमें 5 लोगों की मौत होना बाताया जा रहा है साथी ही 21 यात्री घायल बताए जा रहे हैं।

  • 4 people killed in Dhanbad, Jharkhand KPZ
    Video Icon

    JharkhandJun 14, 2021, 8:25 PM IST

    बेटे ने काट दिए माता पिता और भाई के शरीर, घर से बाहर तक बह कर आ गया खून

    वीडियो डेस्क।  झारखंड के धनबाद जिले से आई एक दिल दहला देने वाली घटना ने पूरे इलाके में सनसनी फैला दी है। जहां एक जवान बेटे ने अपनी मां और सौतले पिता के साथ भाई की  धारधार हथियार से वार कर हत्या कर दी। इसके बाद आरोपी ने खुद का भी गला काटकर आत्महत्या कर ली। मामले का पता लगते ही पुलिस मौके पर पहुंची और चारों के शव एक साथ देख दंग रह गए।

  • jodhpur news container car overturns accident four people killed  kpr

    RajasthanApr 2, 2021, 1:07 PM IST

    दिल दहला देने वाला एक्सीडेंट: देखने वालों की कांप गई रूह, कंकड-पत्थर की तरह पिचक गए पति-पत्नी और 2 लोग


    पाली (राजस्थान). कभी-कभी हादसों की ऐसी तस्वीर सामने आ जाती है कि रोंगटे खड़े हो जाते हैं। ऐसा ही एक दिल दहला देने वाला हादसा राजस्थान के पाली जिले में हुआ, जिस किसी ने यह भयानक मंजर देखा उसकी रुह कांप गई। यहां तेज रफ्तार में चल रहा एक ट्रक अनियंत्रित हो गया और उसके ऊपर रखे दो कंटेनर पास में चल रही कार पर पलट गए। जिसमें  पति-पत्नी समेत चार लोगों की मौके पर ही दबकर मौत हो गई।

  • madhya pradesh news mandla 6 people killed 40 injured mini trucks overturned kpr

    Madhya PradeshMar 18, 2021, 2:08 PM IST

    MP में बड़ा हादसा: बारातियों से भरी गाड़ी पलटी, 5 की मौत और दर्जनों घायल..दूल्हा-दुल्हन खून से लथपथ

     यह भीषण एक्सीडेंट गुरुवार सुबह मंडला जिले के पोतला गांव के पास हुआ। ट्रक जंगल के रास्ते में अनियंत्रित होकर पलट गया। हादसा होते ही चीख-पुकार मच गई। ट्रक में करीब 50 से लोग सवार थे।

  • 8 people killed in firing at 3 spa centers in America kpn

    WorldMar 17, 2021, 8:39 AM IST

    अमेरिका के 3 स्पा सेंटर में फायरिंग, 4 महिलाओं सहित 8 लोगों की मौत, आरोपी गिरफ्तार

    अमेरिका के जॉर्जिया में तीन स्पा सेंटर में फायरिंग हुई, जिसमें चार महिलाओं सहित 8 लोगों की मौत हो गई है। आरोपी को हिरासत में ले लिया गया है। अटलांटा पुलिस चीफ रोडनी ब्रायंट ने कहा, पूर्वोत्तर अटलांटा के एक स्पा में तीन लोग मारे गए, जबकि चौथे को दूसरे स्पा में मार गिया गया। उन्होंने कहा की ऐसा लगता है कि  वे एशियाई थीं।

  • Accident in Agra, 9 people killed, all are residents of Bihar asa

    Uttar PradeshMar 11, 2021, 10:49 AM IST

    आगरा में भीषण हादसा, 1 घंटे में निकाले जा सके 9 शव,डिवाइडर तोड़कर स्कार्पियों सामने से आ रहे कंटेनर से टकराई

    आगरा (Uttar Pradesh) । आगरा-कानपुर हाइवे पर एत्मादपुर में गुरुवार को डिवाइडर पर चढ़कर दूसरी दिशा में पहुंची स्कॉर्पियो एसयूवी सामने से आ रहे कंटेनर से टकरा गई। इससे अब तक नौ लोगों की मौत हो गई है। जबकि तीन की हालत गंभीर बनी हुई है। जिन्हें एनएस मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया है। सभी बिहार के रहने वाले हैं। वहीं, हादसे के बाद मृतकों के शव निकालने के लिए घंटेभर मेहनत करना पड़ा।

  • Two buses collided in Aligarh, 5 people killed, 30 injured asa

    Uttar PradeshMar 6, 2021, 6:27 PM IST

    अलीगढ़ में दो रोडवेज बस में टक्‍कर, अब तक 5 यात्रियों की मौत, 30 लोग घायल,टायर फटने से हुआ हादसा

    अलीगढ़ ( Uttar Pradesh) । टायर फटने से अनियंत्रित हुई रोडवेज बस सामने से आ रही दूसरी बस से टकरा गई। जिससे अब तक पांच लोगों की मौत हो गई। जबकि 30 से ज्यादा लोग घायल हो गए हैं। जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना लोधा थाना इलाके के गांव करसुआ में हुई। ऐसे में हम आपको हादसे की तस्वीरें और प्रत्यक्षदर्शियों से बातचीत के आधार पर पूरे घटना के बारे में बता रहे हैं। 

  • madhya pradesh news sidhi bus accident 51 people killed on bus fall in canal kpr

    Madhya PradeshFeb 17, 2021, 4:37 PM IST

    सीधी हादसा: अभी दुनिया भी नहीं देखी थी और वो पत्ते की तरह बह गई, मासूम का शव उठाते रेस्क्यू टीम के कांपे हाथ


    सीधी (मध्य प्रदेश). सीधी हादसा इतना भयानक था कि उसमें बच्चे-जवान और बूढ़े सब मौत के मंह में समा गए। 61 यात्रियों से भरी बस में सिर्फ 7 लोग जिंदा बचे हैं। जबकि 51 लोगों की मौत हो चुकी है। अभी भी लाशों के निकालने का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा। बुधवार सुबह 7 से शुरू हुआ रेस्क्यू में अब तक 4 शव और मिल चुके हैं। हादसे के करीब 30 घंटे बाद रेस्क्यू टीम को 5 महीने की मासूम शुभी उर्फ सौम्या का शव मिला है। जब जवानों ने बच्ची के शव को देखा तो उनकी आंखों में भी आंसू आ गए, क्योंकि जिस मासूम ने अभी दुनिया भी नहीं देखी थी और वो नहर में पत्ते की तरह बह गई। इस परि की जिंदगी का सफर जन्म के पांच माह बाद ही खत्म हो गया। बता दें कि सीएम शिवराज सिंह चौहान मृतकों के परिजनों से मिलने और उनका दर्द बांटने के लिए उनके घर पहंचे हुए हैं।

  • madhya pradesh news sidhi bus accident 51 people killed on bus fall in canal kpr

    Madhya PradeshFeb 17, 2021, 9:11 AM IST

    कितना भयावह था सीधी हादसा, बेटी के सामने मां डूब गई तो दादा की उंगली थामे पोता बह गया..जो बचा वो चमत्कार


    सीधी (मध्य प्रदेश). सीधी में बस डूबने से जो भयावह हदासा हुआ है वो सच में मंगलवार का दिन अमंगल साबित हो गया। कैसे एक ड्राइवर की जल्दबाजी में 51 लोग मौत के मुंह में समा गए। शासन-प्रशासन भले ही इस भयानक मंजर को भूल जाए, लेकिन उनका क्या हो गा जिनके अपने बीच सफर में ही साथ छोड़कर हमेशा-हमेशा के लिए चले गए। नहर में डूबी बस तो बाहर आ गई, लेकिन उसने कई परिवारों को जिंदगीभर का गहरा जख्म दिया है। शायद अपनों को खोने का जख्म कभी नहीं भरेगा। क्योंकि मरने वाले अधिकतर युवा थे, जिनके लिए बूढ़े मां-बाप ने कई सपने देखे थे, लेकिन वह पानी की लहरों में बह गए। हादसे का पल इतना हैरान कर देने वाला था कि मां के सामने बेटी डूब गई तो दादा की ऊंगली थामे-थामे पोता मौत मुंह में समा गया। पढ़िए जिंदा बचे लोगों की जुबनी...

  • madhya pradesh news seedhi bus accident 51 people killed on bus fall in canal and  Rescue started  kpr

    Madhya PradeshFeb 17, 2021, 8:16 AM IST

    सीधी हादसा: खूनी बस ने छीनीं 51 जिंदगियां, 6 बजे से रेस्क्यू शुरू..7 की सलामती के हजारों लोग कर रहे प्रार्थना


    सीधी (मध्य प्रदेश). मध्यप्रदेश के सीधी में मंगलवार सुबह जो भयावह हादसा हुआ है, उसने कई परिवारों में मामत बिखेर दिया। ड्राइवर की जल्दबाजी में 62 यात्रियों से भरी बसबाणसागर नहर में जा गिरी। अब तक 51 शव मिल चुके हैं। शाम को अंधेरा होने की वजह से रेस्क्यू बंद कर दिया गया था, जिसे बुधवार सुबह  6 बजे फिर शुरू कर दिया गया है। मरने वालों में 28 पुरुष, 22 महिलाएं और 1 बच्चे शामिल हैं, वहीं 6 लोग ऐसे भी हैं जो मौत के मुंह से लौटकर वापस आ गए। हालांकि अभी तक 7 लोगों का पता नहीं चल पाया है, जिसकी तलाश NDRF-SDRF और स्थानीय प्रशासन ने शुरू कर दी है।