Petrol Pump  

(Search results - 28)
  • <p><strong>മറ്റു ജീവനക്കാരോട് സംസാരിക്കാതിരിക്കുക</strong><br />
നിങ്ങളുടെ വാഹനത്തില്‍ ഒരു ജീവനക്കാരന്‍ ഇന്ധനം നറയ്ക്കുന്നതിനിടയില്‍ മറ്റൊരു ജീവനക്കാരന്‍ പെയ്‍മെന്‍റിനെപ്പറ്റിയോ മറ്റോ പറഞ്ഞ് നിങ്ങളുടെ &nbsp;ശ്രദ്ധ തിരിച്ചേക്കാം. ഇത്തരത്തിലുള്ള തട്ടിപ്പ് വ്യാപകമാണ്. അതിനാല്‍ ഈ സമയത്ത് സംസാരിക്കാതിരിക്കുക</p>

    NationalJun 19, 2021, 4:05 PM IST

    ऑटो ड्राइवर्स को फ्री में तीन-तीन लीटर पेट्रोल बांट दिया इस पंप ने, पेट्रोल पंप मालिक न नेता है न बिजनेसमैन

    पेट्रोल पंप को संभालने वाले सिद्धिक मदूमूल ने बताया कि रात 9.30 बजे जब पंप बंद हुआ तो 313 ऑटो वालों को तीन-तीन लीटर पेट्रोल व डीजल भरा जा चुका था। उन्होंने बताया कि करीब एक लाख रुपये कीमत का पेट्रोल यहां से एक दिन में फ्री में दिया गया। 

  • undefined

    AutoFeb 1, 2021, 12:15 PM IST

    क्या आप भी गाड़ी में भरवाते हैं 100-200 का पेट्रोल? इन तरीकों से आपको उल्लू बनाते हैं पंप वाले

    ऑटो डेस्क: आपने कई बार सुना होगा कि पेट्रोल पंप पर लोगों को ठग लिया जाता है। थोड़े से पैसों के लिए पेट्रोल पंप वाले ग्राहकों को बेवकूफ बना देते हैं। कई तरह के हथकंडे अपनाकर पेट्रोल पंप मालिक ज्यादा पैसों में लोगों को कम तेल देते हैं। लेकिन अगर लोगों के पास थोड़ी जानकारी हो जाए, तो धोखे से बचा जा सकता है। आज हम आपको कुछ टिप्स बताने जा रहे हैं, जिसे अपनाकर आप फ्यूल लेते हुए होने वाले फ्रॉड से बच जाएंगे.... 

  • <p><strong>पटना (Bihar)&nbsp;। </strong>बिहार में संघर्ष से मुकाम हासिल करने वालों की संख्या बहुत ज्यादा है। इनमें एक नाम मनोज सिंह (Manoj Singh) का भी लिया जाता है, जो गोपालपुर (Gopalpur) के रहने वाले हैं और वे&nbsp;घर चलाने के लिए पेट्रोल पंप पर काम करते थे। उन्होंने अपने बेटे&nbsp;प्रदीप सिंह (&nbsp;Pradeep Singh ) को आईएएस (IAS) बनाने की कोचिंग कराने के लिए घर तक बेच दिया था। वहीं.&nbsp;बेटा भी महज 22 साल की उम्र में ही सपना साकार करते हुए&nbsp;आईएएस बन गया&nbsp;था। हालांकि रैकिंग से संतुष्ट न होने पर&nbsp;यूपीएससी सिविल सेवा परीक्षा 2019 भी थी, जिसमें उन्हें 26वां रैंक हासिल हुआ&nbsp;था।&nbsp;</p>

    Bihar ElectionOct 13, 2020, 6:29 PM IST

    बिहार के ये हैं लालः 22 की उम्र में बेटा बना था IAS,पिता ने घर बेचकर कराई थी पढ़ाई,पेट्रोल पंप पर करते थे काम

    पटना (Bihar) । बिहार में संघर्ष से मुकाम हासिल करने वालों की संख्या बहुत ज्यादा है। इनमें एक नाम मनोज सिंह (Manoj Singh) का भी लिया जाता है, जो गोपालपुर (Gopalpur) के रहने वाले हैं और वे घर चलाने के लिए पेट्रोल पंप पर काम करते थे। उन्होंने अपने बेटे प्रदीप सिंह ( Pradeep Singh ) को आईएएस (IAS) बनाने की कोचिंग कराने के लिए घर तक बेच दिया था। वहीं. बेटा भी महज 22 साल की उम्र में ही सपना साकार करते हुए आईएएस बन गया था। हालांकि रैकिंग से संतुष्ट न होने पर यूपीएससी सिविल सेवा परीक्षा 2019 भी थी, जिसमें उन्हें 26वां रैंक हासिल हुआ था। 

  • undefined

    HaryanaSep 26, 2020, 11:05 AM IST

    हथोड़ा लेकर आधी रात पेट्रोल पंप पर पहुंचा साइको किलर, जो सोते दिखा..वार करके निकल गया

    हिसार के एक पेट्रोल पंप पर सो रहे तीन कर्मचारियों पर साइको किलर ने हथोड़े से हमला कर दिया। इसमें मैनेजर की मौत हो गई, जबकि 2 लोगों की हालत गंभीर बनी हुई है। किलर ने पेट्रोल पंप से क्या लूटा..इसका खुलासा बाकी है। घटना का पता शुक्रवार सुबह समीप के एक टी-स्टॉल संचालक के जरिये पता चला। घटना CCTV में कैप्चर हो गई।

  • undefined

    RajasthanSep 8, 2020, 7:29 PM IST

    बैंक मैनेजर ने कर दी अपने करोड़पति कस्टमर की हत्या, दोस्तों से कहा था इसको मार दिया तो लाइफ बन जाएगी

    पुलिस पूछताछ में बैंककर्मी  विनित सिंह गौड़ ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है। विनित एयू बैंक में रिलेशनशिप मैनेजर है। हत्या से पहले मृतक ने आरोपी से फोन पर बात की थी बैंक में वह पैसे जमा करने आ रहा है। इसके बाद आरोपी ने इस घटना की साजिश रची और दोस्तों के साथ अंजाम दे दिया।

  • undefined

    RajasthanSep 7, 2020, 8:16 PM IST

    बेटे की मौत की खबर दिल में दबाए रोता रहा बेबस पिता, पत्नी-बहू को नहीं बताया..घर का TV भी बंद कर दिया

    जयपुर. किसी पिता के लिए इससे बड़ा दुख और क्या होगा कि उसके जीते जी जवान बेटे की मौत हो जाए। ऐसा ही एक दिल को झकझोर देने वाला मामला जयपुर से सामने आया है। जहां कुछ बदमाशों ने महज पैसे के एक परिवार की उससे सारी खुशियां छीन लीं। शहर के पेट्रोल पंप संचालक टीआर गुप्ता के 36 साल के बेटे निखिल गुप्ता की अज्ञात बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी और लाखों रुपए से भरा बैग लूटकर भाग गए।

  • undefined

    BiharAug 4, 2020, 4:17 PM IST

    बिहार के लाल हैं UPSC टॉपर प्रदीप सिंह, पिता ने पेट्रोल पंप पर नौकरी करके बेटे को बनाया अफसर

    पटना (Bihar) । संघ लोक सेवा आयोग ने सिविल सर्विस परीक्षा-2019 का रिजल्ट जारी कर दिया है। प्रदीप सिंह ने यूपीएससी सिविल सेवा परीक्षा 2019 में टॉप किया है। दूसरे स्थान पर जतिन किशोर और तीसरे स्थान पर प्रतिभा वर्मा रहीं। प्रदीप सिंह के हमनाम एक और प्रदीप सिंह यूपीएससी पास करने वालों की सूची में हैं। उन्होंने 26वीं रैंक हासिल की है। प्रदीप सिंह मूलरूप से बिहार के गोपालगंज के रहने वाले हैं। लेकिन, वर्तमान में इनका परिवार मध्य प्रदेश के इंदौर में रहता है। प्रदीप जब पांच साल के थे तब उनका परिवार गोपालगंज से इंदौर आकर रहने लगा था।

  • undefined
    Video Icon

    ChhattisgarhJul 28, 2020, 1:32 PM IST

    मोबाइल की रिंग बजते ही जैसे ही कॉल रिसीव किया..पेट्रोल ने पकड़ ली आग..देखिए फिर क्या हुआ

    इस वीडियो को देखकर आपको अलर्ट हो जाने की जरूरत है..यह मत सोचिए कि पेट्रोल पंप पर मोबाइल का इस्तेमाल करने से कुछ नहीं होता। देखिए क्या हो सकता है। जरा-सी लापरवाही ने कई लोगों की जिंदगी खतरे में डाल दी थी। गनीमत रही पेट्रोल पंप के कर्मचारी ने हिम्मत दिखाई...वर्ना बड़ा हादसा हो सकता था। यह वीडियो छत्तीसगढ़ के बेमेतरा जिले का है। यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है।

  • undefined
    Video Icon

    MaharashtraJul 14, 2020, 11:28 AM IST

    जब युवक को आया भयानक गुस्सा, तो डिब्बे में कोबरा लेकर पहुंचा और महिला के सामने छोड़ दिया

    यह शॉकिंग वीडियो महाराष्ट्र के बुलढाणा स्थित एक पेट्रोल पंप का है। गुस्से में कभी-कभार इंसान खतरनाक काम कर देता है, यह वीडियो इसी का उदाहरण है। यह युवक कितने गुस्से में था, इसका अंदाजा वीडियो देखकर लगाया जा सकता है। युवक न किसी से कुछ ज्यादा बहस की और न मारपीट..बस डिब्बे में कोबरा जैसे जहरीले सांप लेकर आया आया और फ्यूल स्टेशन की मालिकन के केबिन में उसे छोड़कर चला गया।

  • <p><strong>बिजनेस डेस्क।</strong> दुनिया के 10 टॉप अमीरों में 7वें स्थान पर अपना नाम दर्ज करा चुके मुकेश अंबानी के कारोबारी साम्राज्य का लगातार विस्तार होता जा रहा है। जियो प्लेटफॉर्म्स में भारी-भरकम निवेश के बाद रिलायंस ने जियोमार्ट की शुरुआत कर रिटेल के कारोबार में जहां कदम बढ़ाया है, वहीं अब रिलायंस जियो पेट्रोल पंप खोलने जा रही है। जानकारी के मुताबिक, रिलायंस के पेट्रोल पंपों का नाम जियो बीपी (Jio-BP) होगा। रिलायंस ने इसके लिए ब्रिटिश पेट्रोलियम से डील की है। यह डील एक अरब डॉलर की है। रिलायंस के साथ जुड़ कर कोई भी जियो पेट्रोल पंप खोल सकता है और अच्छी कमाई कर सकता है।</p>

    BusinessJul 13, 2020, 10:43 AM IST

    10 हजार रुपए हर रोज होगी कमाई, आपके पास भी है जियो पेट्रोल पम्प खोलने का मौका; जानें प्रोसेस

    बिजनेस डेस्क। दुनिया के 10 टॉप अमीरों में 7वें स्थान पर अपना नाम दर्ज करा चुके मुकेश अंबानी के कारोबारी साम्राज्य का लगातार विस्तार होता जा रहा है। जियो प्लेटफॉर्म्स में भारी-भरकम निवेश के बाद रिलायंस ने जियोमार्ट की शुरुआत कर रिटेल के कारोबार में जहां कदम बढ़ाया है, वहीं अब रिलायंस जियो पेट्रोल पंप खोलने जा रही है। जानकारी के मुताबिक, रिलायंस के पेट्रोल पंपों का नाम जियो बीपी (Jio-BP) होगा। रिलायंस ने इसके लिए ब्रिटिश पेट्रोलियम से डील की है। यह डील एक अरब डॉलर की है। रिलायंस के साथ जुड़ कर कोई भी जियो पेट्रोल पंप खोल सकता है और अच्छी कमाई कर सकता है।

  • <p><strong>बिजनेस डेस्क।</strong> देश के सबसे बड़े उद्योगपतियों में शुमार किए जाने वाले धीरूभाई अंबानी की 6 जुलाई को डेथ एनिवर्सरी है। धीरूभाई अंबानी का जन्म 28 दिसंबर, 1932 को गुजरात के सिलवासा में हुआ था। काफी संघर्ष कर उन्होंने रिलायंस ग्रुप की स्थापना की थी और इसे देश की सबसे बड़़ी कंपनियों में एक बनाया था। धीरूभाई अंबानी ने रिलायंस को देश की इतनी बड़ी कंपनी बना दिया कि फोर्ब्स ने उसे अपनी लिस्ट में शामिल किया। यह भारत की पहली कंपनी थी, जिसे फोर्ब्स की लिस्ट में जगह मिली थी। आज धीरूभाई अंबानी के बड़े बेटे मुकेश अंबानी भारत के सबसे बड़े बिजनेसमैन में शुमार किए जाते हैं। वे एशिया के सबसे अमीर शख्स तो हैं ही, दुनिया के अमीरों में उनका नौवां स्थान है। मुकेश अंबानी की रिलायंस इंडस्ट्रीज आज देश की सबसे बड़ी कंपनी है। वहीं, उनके छोटे बेटे अनिल अंबानी का सितारा अभी डूबा हुआ है, जबकि एक समय वे भी दुनिया के अमीरों में छठा स्थान रखते थे।</p>

    BusinessJul 1, 2020, 4:11 PM IST

    धीरूभाई अंबानी ने पकौड़े बेचे-पेट्रोल पंप पर भी किया काम; एक बेटा शिखर पर दूसरा कर रहा संघर्ष

    बिजनेस डेस्क। देश के सबसे बड़े उद्योगपतियों में शुमार किए जाने वाले धीरूभाई अंबानी की 6 जुलाई को डेथ एनिवर्सरी है। धीरूभाई अंबानी का जन्म 28 दिसंबर, 1932 को गुजरात के सिलवासा में हुआ था। काफी संघर्ष कर उन्होंने रिलायंस ग्रुप की स्थापना की थी और इसे देश की सबसे बड़़ी कंपनियों में एक बनाया था। धीरूभाई अंबानी ने रिलायंस को देश की इतनी बड़ी कंपनी बना दिया कि फोर्ब्स ने उसे अपनी लिस्ट में शामिल किया। यह भारत की पहली कंपनी थी, जिसे फोर्ब्स की लिस्ट में जगह मिली थी। आज धीरूभाई अंबानी के बड़े बेटे मुकेश अंबानी भारत के सबसे बड़े बिजनेसमैन में शुमार किए जाते हैं। वे एशिया के सबसे अमीर शख्स तो हैं ही, दुनिया के अमीरों में उनका नौवां स्थान है। मुकेश अंबानी की रिलायंस इंडस्ट्रीज आज देश की सबसे बड़ी कंपनी है। वहीं, उनके छोटे बेटे अनिल अंबानी का सितारा अभी डूबा हुआ है, जबकि एक समय वे भी दुनिया के अमीरों में छठा स्थान रखते थे।

  • undefined

    MaharashtraJun 18, 2020, 5:56 PM IST

    लीजिए खुल गया ऐसा पेट्रोल पंप, जिस पर आपको अपनी गाड़ी में खुद फ्यूल भरना पड़ेगा

    कोरोना वायरस के चलते दुनिया पूरी तरह से बदल रही है। इसे देखते हुए मोदी ने 'आत्मनिर्भर भारत' पर जोर दिया है। बेशक यह मुहिम रोजगार से जुड़ी है, लेकिन आत्मनिर्भरता हर फील्ड में जरूरी है। यह मामला पुणे के एक पेट्रोल पंप से जुड़ा है। यहां एक अनूठी कोशिश की गई है। यहां ग्राहकों को अपनी गाड़ी में खुद पेट्रोल भरना पड़ रहा है। इससे पहले उन्हें अपने हाथ सैनिटाइज करने होते हैं।
     

  • <p>fire</p>
    Video Icon

    HatkeMay 29, 2020, 1:18 PM IST

    नहीं देखा होगा इतना भयानक मंजर, पेट्रोल पंप पर इलेक्ट्रिक कार में लगी आग ने मचाई ऐसी तबाही

    वीडियो डेस्क। आग का ऐसा मंजर आपने नहीं देखा होगा। पेट्रोल पंप पर खड़ी एक इलेक्ट्रिक कार धू धू कर जलने लगी। आग का ऐसा तांडव की इस आग में आस पास की कई कारें चपेट में आ गई। 

  • undefined

    Other StatesApr 10, 2020, 7:38 PM IST

    Coronavirus : मास्क पहनने वालों को ही मिलेगा पेट्रोल, नहीं पहनने पर लगेगा जुर्माना

    कोरोना के प्रभाव को रोकने के लिए कई राज्यों ने मास्क पहनना अनिवार्य कर दिया है। अगर कोई बिना मास्क के दिख रहा है तो उसपर जुर्माना भी लगाया जा रहा है। इसके साथ ही उड़ीसा में पेट्रोलियम डीलर संघ ने मास्क न पहनने वालों को पेट्रोल या डीजल ना देने का निर्णय लिया है। संघ ने स्पष्ट किया है कि इस महामारी में जो लोग बिना मास्क पहने पेट्रोल पंप पर तेल लेने आएंगे उसे पेट्रोल या डीजल नहीं दिया जाएगा। वहीं सरकार ने प्रशासन से भी कहा है कि जो लोग बिना मास्क के दिखें उनपर जुर्माना लगाया जाए।

  • petrol pump murder case

    BiharApr 5, 2020, 4:58 PM IST

    गोली मारकर ले ली थी पेट्रोल पंप के कर्मचारी की जान, CCTV से पकड़ में आए 8 अपराधी

    लॉकडाउन में पेट्रोल पंप को अनिवार्य सेवा मानते हुए खुला रखा गया है। लेकिन ग्राहकों की कमी के कारण पेट्रोल पंप संचालकों की हालत खराब है। इस बीच आपराधिक तबके के लोग भी अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं। जिसका खामियाजा पेट्रोल पंप पर पेट्रोल भरने वाले वाले एक गरीब युवक को जान देकर चुकाना पड़ा।