Physical Assault  

(Search results - 23)
  • raj kundra adult films case sherlyn chopra accuses shilpa shetty husband of physical assault KPJ

    BollywoodJul 29, 2021, 10:53 AM IST

    बिना बताए मेरे घर आया, मुझे Kiss करने लगा, जानें शर्लिन चोपड़ा ने राज कुंद्रा पर क्या-क्या गंभीर आरोप लगाए

    पोर्नोग्राफी फिल्म बनाने के मामले में राज कुंद्रा फिलहाल 14 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल में है। इसी केस को लेकर मुंबई क्राइम बांच के प्रॉपर्टी सेल ने शर्लिन चोपड़ा से हाल ही में पूछताछ की। इस दौरान उन्होंने कुंद्रा के खिलाफ यौन शोषण को लेकर दर्ज अपनी एफआईआर के बारे में भी बताया। 

  • Woman accuses Pakistani cricket captain babar azam with serious allegations made her abort child many times in 10 year relation kph
    Video Icon

    CricketNov 29, 2020, 4:15 PM IST

    पाकिस्तान क्रिकेट कप्तान पर महिला ने लगाए गंभीर आरोप, 10 साल तक शादी का झांसा देकर करवाता रहा एबॉर्शन

    स्पोर्ट्स डेस्क: पाकिस्तान क्रिकेट टीम फिलहाल न्यूजीलैंड दौरे पर है। इस टीम को लीड कर रहे हैं बाबर आज़म। उधर पाकिस्तान मैच खेलने की तैयारी में है, इधर कप्तान पर एक महिला ने शारीरिक शोषण करने का आरोप जड़ दिया। महिला ने प्रेस कांफ्रेंस कर बाबर आजम पर कई गंभीर आरोप लगाए। महिला ने अपनी 10 साल की लव स्टोरी में आए ट्विस्ट एंड टर्न को मीडिया के सामने रखा। उसने बताया कि घरवालों के इंकार के बाद बाबर आजम उसे भगा कर किराए के मकान में रखता था, जहां दोनों साथ रहते थे। साथ ही बाबर आजम ने उसका एबॉर्शन भी करवाया। सुनिए महिला ने और क्या आरोप लगाए... 

  • agama tantra guru molested hundreds of girls touching wrongly naming yoni massage on the pretext of yoga practice kph

    HatkeAug 14, 2020, 1:32 PM IST

    योग साधना के बहाने इधर-उधर छूता था गुरु, तंत्र विद्या का तरीका बता सैंकड़ों लड़कियों से किया रेप

    हटके डेस्क: किसी भी महिला के लिए उसके साथ होने वाला शोषण काफी तकलीफ़देह होता है। बिना महिला की सहमति के उसे छुआ जाना या किसी तरह की अभद्र हरकत का प्रयोग करना शोषण में गिना जाता है। अब दो महिलाओं ने, पहले तंत्र साधना की विद्यार्थी रह चुकी है, ने इस तंत्र साधना के बिजनेस के काले पन्नों को लोगों के सामने उजागर किया। उन्होंने थाईलैंड के मशहूर तंत्र साधना केंद्र अगामा योग के खिलाफ बयान दिया। इसमें दोनों ने बताया कि कैसे साधना केंद्र पर योग और तंत्र के बहाने स्वामी महिलाओं के साथ रेप करते थे। 2018 में आगमा केंद्र पर कई अन्य महिलाओं ने भी सेक्सयुअल असॉल्ट का मामला दर्ज करवाया था। हालांकि, केंद्र ने इन सभी आरोपों को गलत और झूठा करार दिया था। 

  • russian girls went to police for complaining physicall assault fined by police for breaking lockdown rules kph

    HatkeMay 14, 2020, 1:41 PM IST

    सुनसान सड़क पर 2 लड़कियों का रेप, पुलिस में की शिकायत तो कहा- लॉकडाउन में क्यों निकली बाहर, निकालो 6 हजार रूपये

    हटके डेस्क: दुनिया में कोरोना वायरस के कारण लोगों की जिंदगी प्रभावित हो गई है। इस वायरस से संक्रमित लोगों की संख्या दिन ब दिन बढ़ती जा रही है। अभी तक इस वायरस ने 43 लाख से अधिक लोगों को संक्रमित कर दिया है। साथ ही इससे मरने वालों की संख्या भी करीब 3 लाख पहुंचने वाला है। कोरोना के कारण दुनिया के कई देशों को लॉकडाउन किया जा चुका है। रूस में भी कोरोना के कारण लॉकडाउन है। इस बीच अचानक पुलिस स्टेशन पहुंच दो लड़कियों ने अपने साथ हुए रेप और लूटपाट की शिकायत दर्ज करवानी चाही। लेकिन हद तो ये हो गई कि पुलिस ने दोनों लड़कियों को ही लॉकडाउन के नियम तोड़ने का दोषी बताकर फाइन ठोंक दिया। इस घटना ने लोगों को हैरान कर दिया है। आइए बताते हैं कैसे पुलिसवालों ने विक्टिम को ही बनाया गुनहगार... 

  • Malaysian man genitals set on fire after 16 year old claims of physical assault kph

    HatkeMar 11, 2020, 11:11 AM IST

    16 साल की लड़की ने लगाया रेप का झूठा इल्जाम, लोगों ने युवक के प्राइवेट पार्ट में लगा दी आग

    हटके डेस्क: आज के समय में महिलाओं की सुरक्षा के लिए कई कड़े नियम बना दिए गए हैं। ना सिर्फ कानून में, बल्कि अब लोग भी महिलाओं के साथ गलत पेश आने वालों को सजा देने से नहीं हिचकते हैं। लेकिन इसका कई बार गलत फायदा भी उठाया जाता है। मलेशिया के जोहर में जब लोगों ने एक बार में 16 साल की लड़की के साथ एक युवक को पकड़ा तो लड़की ने युवक पर रेप का इल्जाम लगा दिया। इसके बाद उन्होंने युवक की जमकर पिटाई कर दी। इतना ही नहीं, गुस्साई भीड़ ने युवक के प्राइवेट पार्ट्स में आग भी लगा दी। लेकिन इसके बाद में लड़की ने वीडियो बनाकर कन्फेस किया कि उसके साथ रेप नहीं किया गया था।  

  • Women become victims of physical assault easily in these 10 countries, unsafe for women travelers MJA

    HatkeMar 8, 2020, 2:59 PM IST

    इन 10 देशों में महिलाएं आसानी से हो जाती हैं रेप का शिकार, कोई भी ले लेता है जान

    दुनिया में जहां कुछ देश औरतों के लिए बेहद सुरक्षित माने जाते हैं, वहीं ऐसे देशों की भी कमी नहीं है, जहां उनके लिए स्थितियां बेहद खराब और असुरक्षित हैं। कहा जाए कि दुनिया के ज्यादातर देशों में महिलाओं के लिए अकेले सफर करना खतरे से खाली नहीं है, तो यह गलत नहीं होगा। इन देशों में क्राइम की दर ज्यादा है। ये ऐसे देश हैं जो ज्यादा विकसित नहीं हो सके और वहां पिछड़ेपन की वजह से महिलाओं को ज्यादा कठिनाई का सामना करना पड़ता है। कुछ देशों में तो अपराध इतना ज्यादा है कि विदेशी टूरिस्ट महिलाएं लूटपाट और रेप तक का शिकार हो जाती हैं। बता दें कि आजकल विकसित देशों की महिलाओं में अकेले घूमने का चलन बढ़ा है। ट्रैवल इंडस्ट्री एसोसिएशन की एक रिपोर्ट के मुताबिक, सिर्फ अमेरिका से ही हर साल करोड़ों की संख्या में महिलाएं अकेले दूसरे देशों में घूमने जाती हैं। वहीं, यूरोप और ऑस्ट्रेलिया से भी अकेले दूसरे देशों की यात्रा पर जाने वाली महिलाओं की कोई कमी नहीं है। दुनिया के ऐसे देश जहां क्राइम ज्यादा है और कानून-व्यवस्था की स्थिति अच्छी नहीं है, उन्हें काफी परेशानी का सामना करना पड़ता है। आज वर्ल्ड वुमन्स डे पर जानते हैं दुनिया के उन 10 देशों के बारे में जहां महिलाओं का अकेले जाना खतरनाक साबित हो सकता है। 
     

  • girl physical assault by brother in law of sister KPU

    Uttar PradeshFeb 26, 2020, 8:04 PM IST

    4 साल तक किया रेप, प्रेग्नेंट होने पर कराया अबॉर्शन...उस एक वजह से सहती रही बहन के देवर की दरिंदगी

    बांदा (Uttar Pradesh). यूपी के बांदा में एक युवती ने बहन के देवर पर रेप का आरोप लगाया है। युवती का आरोप है कि आरोपी उसके साथ बीते 4 साल से रेप की वारदात को अंजाम दे रहा है। पीड़िता ने एसपी से मामले की ​शिकायत की है। पुलिस ने केस दर्ज कर मामले की जांच कर कार्रवाई की बात कही है। पीड़िता का ये भी आरोप है कि आरोपी ने उसके परिवारवालों को जान से मारने की धमकी भी दी है।

  • girl physical assault by fiance friends in bulandshahr KPU

    Uttar PradeshFeb 21, 2020, 5:52 PM IST

    कभी सोचा न था मंगेतर ने जिन्हें बचाने भेजा वो ही बर्बाद कर देंगे जिंदगी...युवती ने सुनाई दास्तां

    बुलंदशहर (Uttar Pradesh). यूपी के बुलंदशहर में एक युवती के साथ उसी के मंगेतर के 3 दोस्तों ने मदद के बहाने गैंगरेप किया। पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। बाकी की तलाश की जा रही है। युवती ने कहा, वो मुझे बचाने के लिए आए थे, लेकिन उन्होंने खुद ही मेरी आबरू लूट ली।

  • girl allegation on two policeman for physical assault in gorakhpur KPU

    Uttar PradeshFeb 16, 2020, 3:46 PM IST

    उन्हें समझाती रही ऐसी लड़की नहीं हूं, रात भर दर्द से तड़पी...20 साल की लड़की ने सुनाई ये दास्तां

    गोरखपुर (Uttar Pradesh). यूपी के गोरखपुर में 20 साल की एक युवती ने 2 पुलिसवालों पर गैंगरेप का आरोप लगाया है। पुलिस ने मामले के दोनों आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। हालां​कि, अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है। वहीं, माामले ने अब राजनीतिक पार्टियां भी उतर आई हैं। कांग्रेस, समाजवादी पार्टी, बसपा और पूर्वांचल सेना सहित अलग-अलग राजनीतिक दलों के सदस्यों ने गोरखनाथ पुलिस स्टेशन के सभी स्टाफ सदस्यों को सस्पेंड करने की मांग करते हुए डीएम कार्यालय पर धरना-प्रदर्शन किया। साथ ही मजिस्ट्रेट जांच की भी मांग की।

  • 12 year old girl brutally killed after physical assault in somalia get justice kph

    HatkeFeb 12, 2020, 4:45 PM IST

    बाजार में बिस्किट खरीदने गई थी बच्ची, हैवानों ने टॉफी देकर ललचाया, रेप से पहले बोली थी- थैंक्यू अंकल

    भारत में भले ही निर्भया के दोषियों को मिली फांसी की सजा टलती जा रही है लेकिन सोमालिया में एक 12 साल की बच्ची के साथ की गई दरिंदगी के लिए दो लोगों को सरेआम सिर में गोली मार दी गई।  

  • Woman jailed for 6 month after physically assaulting man on flight kph

    HatkeFeb 5, 2020, 3:49 PM IST

    फ्लाइट में सबके सामने अश्लील हरकतें करने लगी महिला, बगल में बैठी थी 7 साल की बेटी, फिर...

    इंग्लैंड: शराब के नशे में इंसान अक्सर ऐसी चीजें कर बैठता है, जिसके बारे में वो होश में कभी सोच नहीं सकता। शराब के नशे में 7 साल की बेटी की मां ने कुछ ऐसा कर दिया जिसके कारण उसे जेल जाना पड़ गया। महिला अपनी बेटी के साथ छुट्टियां मनाने जा रही थी। लेकिन अचानक फ्लाइट में एक हरकत ने उसे जेल का रास्ता दिखा दिया। 

  • girl critical condition after physical assault in agra KPU

    Uttar PradeshJan 30, 2020, 12:09 PM IST

    19 साल की छात्रा से गैंगरेप, करवट भी नहीं ले पा रही पीड़िता बोली जिस दर्द से मैं गुजरी बयां नहीं कर सकती

    आगरा (Uttar Pradesh). यूपी के आगरा में एक युवती के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है। पीड़िता को आरोपी सड़क किनारे छोड़ गए थे। बेहोशी की हालत में उसे एसएन मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया। डॉक्टरों की मानें तो पीड़िता की हालत गंभीर है। वो करवट तक नहीं ले पा रही है। पुलिस ने पीड़िता का बयान दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

  • Boy physically assaulted in toilet chased with open pants in mall by other man kph

    HatkeJan 21, 2020, 5:12 PM IST

    पब्लिक टॉयलेट में लड़के के साथ रेप की कोशिश, पैंट खोल करने लगा अश्लील हरकत

    मलेशिया: आज के समय में महिलाओं के लिए तो दुनिया सुरक्षित नहीं है। लेकिन मर्द भी अब सेफ नहीं हैं। ऐसे कई मामले सामने आते हैं जहां उनके साथ छेड़खानी से लेकर रेप तक की घटनाएं होती है। ऐसा ही एक मामला मलेशिया से सामने आया, जहां एक मॉल में गए लड़के के साथ वहां मौजूद दूसरे शख्स ने छेड़खानी की। जब लड़का बाथरूम से भागा, तो वो भी पीछे हो लिया। वो भी खुली पैंट के साथ। ट्विटर पर लड़के ने मॉल में अपने साथ हुए फिजिकल असॉल्ट की खबर शेयर की। उसके साथ मॉल के टॉयलेट में दूसरे शख्स ने छेड़खानी की। उसने इसका वीडियो भी बनाया और उसे ट्विटर पर शेयर किया। 

  • Delhi Court convicts Brajesh Thakur and 19 other in the Muzaffarpur Shelter Home case pra

    BiharJan 20, 2020, 3:25 PM IST

    मुजफ्फरपुर शेल्टर होम केसः ब्रजेश ठाकुर समेत 19 अन्य यौन शोषण के दोषी करार, 28 को मिलेगी पापों की सजा

    मुजफ्फरपुर शेल्टर होम केस में सोमवार को दिल्ली की साकेत कोर्ट ने अहम फैसला सुनाया। लंबी सुनवाई के बाद कोर्ट ने मुख्य आरोपी ब्रजेश ठाकुर समेत 19 अन्य को दोषी करार दिया। अब 28 जनवरी को दोषियों के सजा पर बहस होगी। 

  • llb student hanged after physical assault in barabanki KPU

    Uttar PradeshJan 8, 2020, 12:11 PM IST

    गैंगरेप के बाद LLB की छात्रा ने दुप्पटे का फंदा बना लगाई फांसी, इस वजह से थी परेशान

    22 साल की एलएलबी की छात्रा जहांगीराबाद थाना क्षेत्र में अपने मौसी के घर रहकर पढ़ाई कर रही थी। परिजनों ने बताया, बुधवार सुबह छात्रा अपने कमरे से बाहर नहीं निकली थी। काफी आवाज लगाने पर भी कोई जवाब नहीं मिला। कमरे में जाकर देखा तो उसने दुप्पटे से फंदा बना फांसी लगा ली थी।