Raj Babbar  

(Search results - 15)
  • undefined

    CelebsJun 23, 2021, 3:23 PM IST

    दूसरी पत्नी की मौत के बाद टूट गए थे राज बब्बर, फिर रेखा से बढ़ी नजदीकियां तो इस शख्स ने दी थी धमकी

    मुंबई. एक्टर और पॉलिटिशियन राज बब्बर (Raj Babbar) 69 साल के हो गए हैं। 23 जून, 1952 को उत्तर प्रदेश के टुंडला में जन्में राज बब्बर ने 1975 में नेशनल स्कूल ऑफ ड्रामा (एनएसडी) से एक्टिंग का कोर्स पूरा किया और फिल्मों में आ गए। एक इंटरव्यू के दौरान राज बब्बर ने बताया था कि एक्टिंग का शौक उन्हें बचपन से ही था और वे अक्सर स्टेज शोज में परफॉर्म करते रहते थे। वे हमेशा अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा पर्सनल लाइफ की वजह से सुर्खियों में रहे। उन्होंने पत्नी नादिरा बब्बर के होते हुए स्तिमा पाटिल से शादी की और फिर दूसरी पत्नी की मौत के बाद वे रेखा के साथ नजदीकियों को लेकर चर्चा में रहे। नीचे पढ़े आखिर कैसे करीब आए राज बब्बर और रेखा...

  • undefined

    BollywoodJun 23, 2021, 8:08 AM IST

    पहली पत्नी को तलाक दिए बिना राज बब्बर ने स्मिता पाटिल से की थी दूसरी शादी, कभी बेटे ने हटा दिया था सरनेम

    मुंबई। बॉलीवुड एक्टर और पॉलिटिशियन राज बब्बर (Raj Babbar) 69 साल के हो गए हैं। 23 जून, 1952 को उत्तर प्रदेश के टुंडला में जन्में राज बब्बर ने 1975 में नेशनल स्कूल ऑफ ड्रामा (एनएसडी) से एक्टिंग का कोर्स पूरा किया और फिल्मों में आ गए। एक इंटरव्यू के दौरान राज बब्बर ने बताया था कि एक्टिंग का शौक उन्हें बचपन से ही था और वे अक्सर स्टेज शोज में परफॉर्म करते रहते थे। 150 से ज्यादा फिल्मों में काम कर चुके राज बब्बर अपनी प्रोफेशनल लाइफ से कहीं ज्यादा पर्सनल लाइफ की वजह से सुर्खियों में रहे। इस वजह से बेटे प्रतीक ने अपने नाम से हटा लिया था बब्बर सरनेम.. 

  • undefined

    CelebsMar 23, 2021, 4:59 PM IST

    पागलों की तरह दिन-रात रोती थी ऐश्वर्या राय, इस एक्ट्रेस की वजह से नरक हो गई थी बच्चन बहू की जिंदगी

    मुंबई. मनीषा कोइराला (Manisha Koirala), संजय कपूर (Sanjay Kapoor) और ममता कुलकर्णी (Mamta Kulkarni) की फिल्म छुपा रुस्तम (Film Chhupa Rustam) की रिलीज को 20 साल पूरे हो गए है। यह फिल्म 23 मार्च, 2001 को रिलीज हुई। रोमांटिक थ्रिलर फिल्म के डायरेक्टर अजीज सेजावल थे। बात मनीषा की करें तो वे फिलहाल लाइमलाइट से दूर है। सौदागर जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्म से अपना करियर शुरू करने वाली मनीषा ने कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया। उनकी गिनती उन हीरोइनों में की जाती है जिन्होंने बॉलीवुड के तीनों खानों के साथ स्क्रीन शेयर की। हालांकि, अब वे साल में कभी कभार ही किसी फिल्म में नजर आती है। इसी बीच मनीषा से जुड़ा एक पुराना किस्सा वायरल हो रहा है। ये किस्सा ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) से भी जुड़ा है।

  • <p>delhi</p>

    NationalFeb 27, 2021, 2:32 PM IST

    गुलाम नबी आजाद ने की कांग्रेस में इंटरनली चुनाव की मांग, राहुल गांधी बोले-'लोकतंत्र खत्म हो चुका है'

    जम्मू में शनिवार को शांति-सम्मेलन समारोह का आयोजन किया गया। इस कार्यक्रम में राज्यसभा के कार्यकाल से सेवामुक्त होने के बाद पहली बार कांग्रेस के वरिष्ठ नेता गुलाम नबी आजाद और कांग्रेस नेता कपिल सिब्बल शामिल हुए।

  • undefined

    BollywoodJan 19, 2021, 9:41 AM IST

    अपनी ही शादी में स्टेज छोड़ भाग गए थे कपिल शर्मा, इस वजह से नहीं आए थे घर से बाहर

    मुंबई. टीवी का बहुचर्चित शो 'द कपल शर्मा शो' को पूरी दुनिया में खूब प्यार मिलता है। ये शो हर हफ्ते लोगों को गुदगुदाता है। शो में हर वीकेंड नए-नए मेहमान आते रहते हैं और इस दौरान मजेदार किस्सा शेयर करते हैं। कपिल भी खुद से जुड़ा किस्सा सुनाते हैं। सेलेब्स और होस्ट के बीच जमकर मस्ती होती है। ऐसे में इस वीकेंड जया प्रदा और राजबब्बर शो में मेहमान बन पहुंचे। सभी ने मजेदार बातें की। कपिल ने इस दौरान अपनी शादी से जुड़ा किस्सा राजबब्बर और जया प्रदा के साथ शेयर किया कि वो खुद की शादी में ही भाग गए थे। 

  • undefined

    CelebsOct 17, 2020, 12:15 PM IST

    इस मजबूरी के चलते एक्ट्रेस को बाथरूम में बैठकर करना पड़ा था मेकअप, वजह जान सोच में पड़ जाएंगे सभी

    मुंबई. गुजरने जमाने की एक्ट्रेस स्मिता पाटिल (smita patil) की आज बर्थ एनिवर्सरी है। 17 अक्टूबर, 1955 में पुणे, महाराष्ट्र में जन्मीं स्मिता का का फिल्मी काफी छोटा रहा, लेकिन फिर भी इसी दौरान उन्होंने कई यादगा फिल्में कीं। उनके पिता शिवाजीराव गिरधर पाटिल एक प्रसिद्ध राजनेता थे और मां विद्याताई पाटिल एक सामाजिक कार्यकर्ता थीं। उन्होंने पुणे स्थित फिल्म एंड टेलीविजन इंस्टीट्यूट आफ इंडिया से पढ़ाई करने के बाद टीवी न्यूजरीडर का करियर अपनाया और 1970 में मुंबई दूरदर्शन में काम करने लगीं। मशहूर फिल्मकार श्याम बेनेगल की नजर जब उनपर पड़ी, तब उन्हें फिल्म 'चरनदास चोर' और 'निशांत' जैसी फिल्मों में काम करने का मौका मिला। आपको बता दें कि स्मिता का पहला मेकअप आर्टिस्ट द्वारा बाथरूम में किया गया था। आइए आपको बताते हैं आखिर ऐसा क्यों किया गया था...

  • undefined

    Bihar ElectionSep 7, 2020, 12:25 PM IST

    बिहार चुनावः आज बड़ा फैसला ले सकते हैं चिराग पासवान, नीतीश को घेरने के लिए विपक्षी दल हो रहे एकजुट

    हिंदुस्‍तानी अवाम मोर्चा (हम) प्रमुख जीतनराम मांझी के जेडीयू के साथ बिना शर्त खड़े हो जाने और चिराग पासवान को नसीहत देने के बाद से एनडीए की राजनीति नए मोड़ की ओर बढ़ती दिख रही है। ऐसे में बिहार में एनडीए के प्रमुख घटक और केंद्र सरकार में भागीदार एलजेपी के रुख पर सबकी निगाहें हैं। बिहार की राजनीति के लिए एलजेपी की इस बैठक को अति महत्वपूर्ण माना जा रहा है।

  • <p>कानपुर के शेल्टर होम में 7 लड़कियों के गर्भवती और 57 के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के मामले में विपक्ष यूपी की योगी आदित्यनाथ सरकार को घेरने में लगी है। मामले में सियासत तेज हो गई है और विभिन्न राजनैतिक दलों के दिग्गज नेता सूबे की योगी सरकार पर निशाना साध रहे हैं। कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी, सपा प्रमुख अखिलेश यादव, पूर्व यूपी कांग्रेस अध्यक्ष व फिल्म स्टार राज बब्बर समेत कई नेताओं ने इस मामले में शासन और प्रशासन पर निशाना साधा है। प्रियंका गांधी ने कहा है कि उत्तर प्रदेश के देवरिया से भी ऐसा मामला सामने आ चुका है। ऐसे में फिर से इस तरह की घटना सामने आना दिखाता है कि जांच के नाम पर सब कुछ दबा दिया जाता है, लेकिन सरकारी बाल संरक्षण गृहों में बहुत ही अमानवीय घटनाएं घट रही हैं।<br />
&nbsp;</p>

    Uttar PradeshJun 22, 2020, 1:45 PM IST

    कानपुर शेल्टर होम मामले में सियासत तेज, प्रियंका बोलीं- जांच के नाम पर सब कुछ दबा दिया जाता है

    कानपुर के शेल्टर होम में 7 लड़कियों के गर्भवती और 57 के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के मामले में विपक्ष यूपी की योगी आदित्यनाथ सरकार को घेरने में लगी है। मामले में सियासत तेज हो गई है और विभिन्न राजनैतिक दलों के दिग्गज नेता सूबे की योगी सरकार पर निशाना साध रहे हैं। कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी, सपा प्रमुख अखिलेश यादव, पूर्व यूपी कांग्रेस अध्यक्ष व फिल्म स्टार राज बब्बर समेत कई नेताओं ने इस मामले में शासन और प्रशासन पर निशाना साधा है। प्रियंका गांधी ने कहा है कि उत्तर प्रदेश के देवरिया से भी ऐसा मामला सामने आ चुका है। ऐसे में फिर से इस तरह की घटना सामने आना दिखाता है कि जांच के नाम पर सब कुछ दबा दिया जाता है, लेकिन सरकारी बाल संरक्षण गृहों में बहुत ही अमानवीय घटनाएं घट रही हैं।
     

  • undefined

    CelebsJun 19, 2020, 7:24 PM IST

    किसी हीरोइन से कम नहीं लगतीं इन विलेन्स की खूबसूरत बेटियां, जानें कौन करती है क्या

    मुंबई। मदर्स डे की तरह ही फादर्स डे भी बॉलीवुड में हर साल खूब सेलिब्रेट किया जाता है। हर साल जून महीने के तीसरे रविवार को फादर्स डे मनाया जाता है। इस साल फादर्स डे 21 जून को है। बॉलीवुड में ऐसी कई बाप-बेटी की जोड़ियां हैं, जिनके बारे में लोग कम ही जानते हैं। मसलन बॉलीवुड में विलेन्स का किरदार निभा चुके एक्टर्स की बेटियां कौन हैं और वो किस फील्ड में एक्टिव हैं, इस बात की जानकारी लोगों को कम ही है। फादर्स डे के मौके पर हम बता रहे हैं बॉलीवुड के मशहूर विलेन्स और उनकी खूबसूरत बेटियों के बारे में।

  • undefined

    CelebsMar 31, 2020, 1:17 PM IST

    सालभर में ही टूटने की कगार पर पहुंची इस पॉलिटिशियन के बेटे की शादी, पत्नी से मनमुटाव, रह रहे अलग

    मुंबई. पॉलिटिशियन और एक्टर राज बब्बर और स्मिता पाटिल के बेटे प्रतीक बब्बर की शादीशुदा जिंदगी में सबकुछ ठीक नहीं चल रही है। रिपोर्ट्स की मानें तो वे अपनी पत्नी से काफी समय से अलग रह रहे हैं। बता दें कि प्रतीक ने सान्या सागर से 23, जनवरी, 2019 को शादी की थी लेकिन अब इनके बीच अनबन की खबरें आ रही हैं। हालांकि, अभी दोनों में से किसी ने अगल होने की बात नहीं कही है।

  • undefined

    BollywoodDec 14, 2019, 9:17 AM IST

    पत्नी को यादकर इमोशनल हुआ पॉलिटीशियन, बोला हर साल गुजरते वक्त के साथ तुम याद आती हो

    मुंबई. 90 के दशक की एक्ट्रेस और एक्टर राजबब्बर की पत्नी स्मिता पाटिल की शुक्रवार को 33वीं डेथ एनिवर्सरी थी। महाराष्ट्र के पुणे में जन्मी एक्ट्रेस का 13 दिसंबर, 1986 को 31 साल की उम्र में निधन हो गया था। स्मिता का बॉलीवुड करियर काफी छोटा रहा था, लेकिन अपने इस छोटे करियर में भी स्मिता ने शानदार फिल्में कीं। पत्नी स्मिता का दुनिया को  यूं छोड़कर चले जाने का गम आज भी राजबब्बर को सताता है। एक्ट्रेस की पुण्यतिथि पर उनके पति ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर स्मिता की एक फोटो शेयर करने के साथ ही इमोशनल पोस्ट लिखी है।

  • undefined

    CelebsDec 13, 2019, 12:39 PM IST

    एक कारण से बाथरूम में करना पड़ा था इस एक्ट्रेस का मेकअप, बेटे को जन्म देने के बाद हो गई थी मौत

    मुंबई. गुजरने जमाने की एक्ट्रेस स्मिता पाटिल की आज 33वीं डेथ एनिवर्सरी है। पुणे, महाराष्ट्र में जन्मीं स्मिता का 13 दिसंबर, 1986 को 31 साल की उम्र में उनका निधन हो गया था। स्मिता का करियर काफी छोटा रहा, लेकिन इसी दौरान उन्होंने कई शानदार फिल्में कीं। कुछ ही सालों के करियर में उन्होंने मंथन (1977), भूमिका (1977), आक्रोश (1980), बाजार (1982), नमक हलाल (1982), अर्थ (1982), मंडी (1983), मिर्च मसाला (1985) जैसी यादगार फिल्में दीं। आपको बता दें कि स्मिता का पहला मेकअप आर्टिस्ट द्वारा बाथरूम में किया गया था। इसकी वजह ये थी कि सेट पर लाइट की कमी थी। 

  • undefined

    BollywoodNov 28, 2019, 11:03 AM IST

    एक दिन भी ड्रग्स के बिना नहीं रह पाता था इस पॉलीटीशियन का बेटा, पिता के साथ अच्छे नहीं रहे रिश्ते

    मुंबई. एक्टर और  पॉलीटीशियन राज बब्बर और स्मिता पाटिल का बेटा प्रतीक बब्बर 33 साल का हो गया है। उनका जन्म 28 नवंबर, 1986 को मुंबई में हुआ था। आपको बता दें कि प्रतीक के जन्म के 15 दिन बाद ही उनकी मां स्मिता पाटिल का निधन हो गया था। स्मिता को वायरल इन्फेक्शन की वजह से ब्रेन इन्फेक्शन हुआ था। स्मिता के अंग एक के बाद एक फेल होते चले गए। कहा जाता है कि एक वक्त था जब प्रतीक बब्बर अपने पापा से नफरत करते थे। मां की मौत के बाद से प्रतीक अपनी नानी के पास रह कर बड़े हुए। उन्होंने 'जाने तू या जाने ना', 'एक दीवाना था' और 'धोबी घाट' जैसी फिल्मों में काम किया है। हालांकि, वे फिल्मों में खास कमाल नहीं कर पाए। 

  • undefined

    BollywoodOct 17, 2019, 10:35 AM IST

    एक्ट्रेस बनने से पहले न्यूज रीडर थीं स्मिता, मौत के बाद भी 'नजराना' समेत ये 14 फिल्में हुई थी रिलीज

    हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में स्मिता का करियर छोटा था लेकिन वे अपनी दमदार फिल्मों के कारण ही जानी जाती हैं। स्मिता इंडस्ट्री में आने से पहले एक न्यूज रीडर थीं।

  • undefined

    CelebsOct 17, 2019, 9:00 AM IST

    बेटे के जन्म के 15 दिन बाद हुई थी स्मिता की मौत, दुनिया को अलविदा कहने से कुछ घंटे पहले की ऐसी है कहानी

    स्मिता पाटिल की आज 64वीं बर्थ एनीवर्सरी है। उनका जन्म 17 अक्टूबर, 1955 को पुणे में हुआ था। लेकिन 31 साल की उम्र में उन्होंने 13 दिसंबर 1986 को दुनिया को अलविदा कह दिया था।