Ranchi  

(Search results - 225)
  • undefined

    JharkhandJul 24, 2021, 8:08 PM IST

    झारखंड में हेमंत सरकार गिराने की बड़ी साजिश! 3 लोगों को होटल से भारी कैश के साथ पकड़ा..जानिए पूरा मामला

    सरकार का कहना है कि बीजेपी यहां पर भी कर्नाटक और एमपी वाला फॉर्मूला अपनाना चाहती है। लेकिन यह झारखंड यहां ऐसा कुछ नहीं हो पाएगा। वहीं इस पूरे मामले पर अभी तक बीजेपी की तरफ से किसी नेता का कोई बयान सामने नहीं आया है।

  • undefined

    JharkhandJun 30, 2021, 7:52 PM IST

    जयमाला हुई..फेरे भी लिए..मांग भरते वक्त दुल्हन ने शादी से किया इंकार..मंडप में ही धरने पर बैठा दूल्हा

    शादी के वक्त यह अजीबोगरीब घटना रांची के धुर्वा थाना क्षेत्र के मौसीबाड़ी इलाके से सामने आई है। जहां दुल्हन ने जयमाला के बाद शादी करने से इंकार कर दिया। लेकिन बाराती और दूल्हा भी जिद पर अड़ गए और घर के बाहर धरना देने लगे। 

  • undefined
    Video Icon

    JharkhandJun 22, 2021, 2:04 PM IST

    ट्रेन में चढ़ते वक्त फिसला महिला का पैर, तभी देवदूत बना RPF जवान, ऐसे बचा ली जिंदगी


    वीडियो डेस्क। झारखंड के रांची रेलवे स्टेशन पर  रेलवे सुरक्षा बल (RPF) के जवान की सतर्कता के चलते  एक महिला की जान बच गई। दरअसल रविवार को एक महिला यात्री ट्रेन में चढ़ने का प्रयास कर रही थी। इसी दौरान उसका पैर फिसल गया और वह लड़खड़ाने लगी। इसी दौरान ड्यूटी पर तैनात आरपीएफ के एक कर्मचारी ने यह देखा और तुरंत दौड़कर महिला को बचा लिया। सोशल मीडिया पर इसका  वीडियो सामने आया है।  
     

  • undefined

    JharkhandJun 2, 2021, 5:47 PM IST

    जो जितना दिन जेल में, उसे उतना अधिक पेंशन..झारखंड़ में आंदोलनकारियों को मिलेगी सरकारी नौकरी और पेंशन

    आंदोलनकारी की मृत्यु की स्थिति में उनके आश्रितों को यह लाभ मिलेगा। पुनर्गठित आयोग का कार्यकाल एक वर्ष का होगा। चिन्हितिकरण आयोग को मिले आवेदन के आधार पर दस्तावेजों की जांच की जाएगी, जो आंदोलनकारियों और उनके आश्रितों को चिन्हित करेगा।

  • undefined

    CricketMay 31, 2021, 10:51 AM IST

    अब इस आलीशान घर में रहेंगे एमएस धोनी, 7 एकड़ के फार्म हाउस समेत 4 घरों के हैं मालिक

    स्पोर्ट्स डेस्क : क्रिकेट की दुनिया में खिलाड़ियों की ब्रांड वैल्यू काफी ज्यादा होती है। सिर्फ खेल से नहीं, बल्कि विज्ञापनों से भी उन्हें करोड़ों की कमाई होती है। महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) ने भी काफी ब्रांड्स के साथ कॉन्ट्रेक्ट किया और खूब पैसा कमाया। साथ ही, एक खिलाड़ी के तौर पर जो सैलरी मिलती थी वो अलग। बता दें, धोनी आज 840 करोड़ की संपत्ति के मालिक हैं। अब उनकी पॉपर्टी की लिस्ट में एक और नाम जुड़ गया है। हाल ही में उन्होंने पुणे के पिंपरी-चिंचवाड़ में एक घर खरीदा है। इससे पहले उन्होंने मुंबई में भी एक आलीशान घर खरीदा था। आइए आज आपको बताते हैं मिस्टर कूल के पास कहां पर कौन सी प्रॉपर्टी है...

  • undefined

    SportsMay 22, 2021, 1:44 PM IST

    लॉकडाउन में क्या कर रहे हैं माही, कैसा है धोनी का फॉर्म हाउस, जानिए इसकी खूबियां

    स्पोर्ट्स डेस्क.  आईपीएल (IPL) स्थगित होने के बाद टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) रांची के सेमलिया में बने अपने फॉर्म हाउस में हैं। कोरोना संक्रमण के बढ़ते मामले और गाइडलाइंस का पालन करते हुए धोनी अपने घर से बाहर ज्यादा नहीं निकलते हैं। धोनी अपने फॉर्म हाउस में सन सेट की फोटो क्लिक करते हुए नजर आए। माही को फोटोग्राफी का शौक है। वो इंस्टाग्राम पर कई तरह की फोटो शेयर करते रहते हैं। बता दें कि धोनी का यह फार्महाउस कई खूबियों से भरा पड़ा हुआ है।  आइए जानते हैं कैसा है माही का फॉर्महाउस और क्या है?

  • undefined

    CricketMay 3, 2021, 8:27 AM IST

    7 एकड़ में फैला है MS Dhoni का आशियाना, 6 डॉग से लेकर घोड़े तक को घर में रखते हैं माही

    स्पोर्ट्स डेस्क : एक तरफ चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) अपनी टीम के साथ इस समय दिल्ली में आईपीएल में बिजी हैं, तो दूसरी ओर उनकी वाइफ और बेटी अपने रांची स्थिति फार्म हाउस में समय बिता रही हैं। हाल ही में उन्होंने यहां से कई सारे वीडियोज और फोटोज शेयर की है। जिसमें उनके घोड़े चेतक से लेकर कई सारे डॉगी और हरियाली नजर आ रही है। बता दें कि रांची के रिंग रोड पर धोनी का आशियाना है, जिसका नाम 'कैलाशपति फार्म हाउस' हैं। आइए आज आपको दिखाते हैं, धोनी के फॉर्म हाउस की Inside Photos..

  • undefined

    BiharApr 30, 2021, 12:02 PM IST

    लालू प्रसाद यादव को इन 2 शर्तों पर मिली है जमानत,जानिए कब पहुंचेंगे पटना

    सीबीआइ कोर्ट की ओर से जारी रिलीज आदेश को बिरसा मुंडा होटवार जेल, रांची अथॉरिटी की ओर से एम्स, नई दिल्‍ली भेजा गया। जिसके बाद उन्हें जेल से रिहा कर दिया गया। हालांकि लालू यादव एम्स से कब निकलेंगे, यह चिकित्सकों की सलाह के बाद निर्धारित होगा।
     

  • undefined

    JharkhandApr 29, 2021, 1:20 PM IST

    GOOD NEWS: धोनी के माता-पिता ने जीती कोरोना की जंग, डॉक्टरों ने बताया किस वजह से 7 दिन में हुए ठीक

    धोनी के पिता पान सिंह धोनी और माता देवकी देवी पिछले सप्ताह 21 अप्रैल कोरोना संक्रमित हुए थे। जिसके बाद उन्हें  रांची के प्राइवेट पल्‍स सुपर स्‍पेशलिटी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। अब उन्होंने कोरोना की जंग जीत ली है और मंगलवार देर रात वह हॉस्पिटल से डिस्चार्ज होकर अपने घर लौटकर आ गए।  दोनों की सेहत पूरी तरह से ठीक है। 

  • undefined
    Video Icon

    JharkhandApr 24, 2021, 12:11 PM IST

    VIDEO: कोरोना काल में यहां चल रहा था मेला, बंद करने गए पुलिसकर्मियों को ग्रामिणों ने पीटा


    वीडियो डेस्क।  कोरोना काल में सोशल डिस्टेंस की बात की जा रही है लेकिन कुछ इलाके ऐसे है जहां इस नियम की धज्जियां उड़ाई जा रही है।  झारखंड में तो हद ही हो गई, जब सरायकेला इलाके के एक गांव में चल रहे मेले के आयोजन को रुकवाने गई पुलिस को ही ग्रामीणों ने लाठियों से पीट दिया।  पुलिस ने मेले की सूचना मिलने के बाद बीडीओ की मदद से आयोजन को रुकवाने का निर्णय लिया था। कोरोना की दूसरी लहर को लेकर पाबंदियों के बावजूद सरायकेला में मेला चल रहा था, लेकिन जब उन्हें रोका गया तो पुलिसकर्मियों और स्थानीय प्रशासन के कर्मचारियों की पिटाई ग्रामीणों ने कर दी। इसका वीडियो सामने आया है। 

  • <p>corona painful video</p>
    Video Icon

    NationalApr 14, 2021, 9:13 PM IST

    पिता के लिए चीखती बिलखती बेटी, तो खुद में खुद के लिए जान फूंकता शख्स... रुला देंगे ये Video

    वीडियो डेस्क। झारखंड के रांची के एक अस्पताल का वीडियो वायरल हो रहा है। जहां अस्पताल में पिता की मौत के बाद बेटी चिल्लाती रही बिलखती रही। वहीं एक दूसरा वीडियो कोरोना के दर्द को बता रहा है जहां एक शख्स एंबुलेंस में बैठकर ऑक्सीजन लगाए हुए है। वीडियो में तड़पते हुए कांपते हुए दिखाई दे रहा है। कोरोना से देश की क्या स्थिती है ये वीडियो यही बता रहे हैं। 

  • undefined

    JharkhandApr 14, 2021, 2:13 PM IST

    रांची में भीषण हादसाः पिता, बेटे और पत्नी की मौत, बहन के तिलक चढ़ाने की कर रहे थे तैयारी

    छतरपुर थाना क्षेत्र के कौअल निवासी अखिलेश प्रसाद यादव की बहन की शादी 26 अप्रैल को होनी है। 21 अप्रैल को बहन का तिलक होना है। घर में शादी की तैयारियां चल रही थीं। 

  • undefined

    JharkhandApr 14, 2021, 12:41 PM IST

    रांचीः एक दिन में जलीं 75 सामूहिक चिताएं, मौत का बना नया रिकॉर्ड

    28 संक्रमित शवों का अंतिम संस्कार घाघरा में सामूहिक चिता सजाकर किया गया। यह एक दिन में अबतक का रिकॉर्ड है। इससे पहले कभी भी एक दिन में इतने अधिक शवों का अंतिम संस्कार नहीं हुआ था। 
     

  • undefined

    JharkhandApr 12, 2021, 1:42 PM IST

    रांची में इटली जैसा मंजर: श्मशानों में जगह कम पड़ी तो सड़क पर जलने लगीं चिताएं, शवों की लगी कतारें


    रांची. पूरे देश में कोरोना इस तरह से तबाही मचा रहा है कि हालात पहले से ज्यादा खराब हो गए हैं। संक्रमण की दूसरी लहर रोज हजारों जिंदगियां लील रहा है। झारखंड की राजधानी रांची में रविवार को इटली जैसा मंजर देखने को मिला है, जहां सभी श्मशान घाट और कब्रिस्तान शवों से फुल हो चुके थे। अंतिम संस्कार करने पहुंचे लोगों को मुक्तिधाम में इतनी भी जगह नहीं मिली कि वह डेडबॉडी की चिता जला सके। कई घंटों के इतजार के बाद भी उन्हें शव लेकर वापस लौटना पड़ा। इसके बाद एक ऐसी तस्वीर सामने आई ही जो बेहद डरावनी है। जहां लोग बीच सड़क पर चिता सजाकर शव जलाने लगे।

  • undefined

    JharkhandApr 9, 2021, 2:13 PM IST

    लालू प्रसाद यादव को जेल से बाहर आने के लिए करना होगा इंतजार, 3 दिन बाद फिर होगी सुनवाई

    लालू यादव की जमानत याचिका में ऐसी दलील दी गई है कि दुमका कोषागार मामले में अदालत से उन्‍हें जितनी सजा मिली थी, उसकी आधी उन्‍होंने पूरी कर ली है। सजा की आधी अवधि पूरी करने पर अब उन्हें जमानत दी जाए।