Ranveer Singh Wife  

(Search results - 6)
  • undefined

    CelebsMar 1, 2021, 3:54 PM IST

    लहू-लुहान हो गए थे Deepika Padukone के पैर फिर भी करती रही एक काम, 8 साल बाद पति ने किया खुलासा

    मुंबई. कोरोना की दहशत अभी भी कम नहीं हुई है। अभी भी लोग इस महामारी की चपेट में आ रहे हैं। हालांकि, सरकार ने अब इस वायरस से बचाव के लिए टीकाकरण का काम शुरू कर दिया था। अब तो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी वैक्सीनेशन करवा लिया है। महामारी के बीच आमजनों की तरह ही बॉलीवुड और टीवी सेलेब्स भी अपने-अपने काम पर लौट आए है। वहीं, सेलेब्स से जुड़े कई कहानी-किस्से, थ्रोबैक फोटोज और वीडियोज भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। इसी बीच रणवीर सिंह (ranveer singh) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें उन्होंने 8 साल पहले यानी 2013 में आई फिल्म गोलियों की रासलीला रामलीला (film goliyon ki raasleela ram leela) से जुड़ा एक चौंकाने वाला किस्सा शेयर किया है। यह किस्सा फिल्म की लीड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (deepika padukone) से जुड़ा है।

  • undefined

    CelebsFeb 1, 2021, 6:15 PM IST

    दीपिका पादुकोण ने शेयर कर डाली ऐसी फोटो कि मचा हंगामा, ये इशारा कोई Good News की तरफ तो नहीं

    मुंबई. कोरोना का खतरा अभी भी कम नहीं हुआ है। करोना काल आम और खास सभी के लिए बुरा गुजरा। हालांकि, इस दौरान जहां कुछ दिल दुखाने वाली खबरें सुनने को मिली वहीं कुछ अच्छी खबरें भी सामने आई। हाल-फिलहाल की बात करें तो इन दिनों अच्छी खबरें सुनने को मिल रही है। एक ओर जहां करीना कपूर (kareena kapoor) फरवरी में अपने दूसरे बच्चे को जन्म देंगी वहीं, अनुष्का शर्मा (anushka sharma) 11 जनवरी को एक बेटी की मां बनी। सोमवार को उन्होंने इंस्टाग्राम पर बेटी संग फोटो शेयर कर बताया कि उन्होंने अपनी लाडली का क्या नाम रखा है। बता दें कि अनुष्का ने अपनी बेटी का वामिका का रखा है। वहीं, दीपिका पादुकोण (deepika padukone) को लेकर एक खबर तेजी से वायरल हो रही है।

  • undefined

    CelebsJul 6, 2020, 1:43 PM IST

    3 आलीशान बंगले, 9 करोड़ की तो है सिर्फ कारें, इतनी प्रॉपर्टी के मालिक है दीपिका पादुकोण के पति

    मुंबई. कुछ ही वक्त में बॉलीवुड पर राज करने वाले रणवीर सिंह 35 साल के हो गए हैं। उनका जन्म 6 जुलाई, 1985 को मुंबई में हुआ था। वैसे आपको बता दें कि रणवीर सिंह लग्जरी लाइफ जीना पसंद करते हैं। उनके पास 224 करोड़ रुपए से ज्यादा की प्रॉपर्टी है। उन्हें लग्जरी कारों का शौक है और उनके पास करीब 3 आलीशान बंगले भी है। उन्होंने अपने 10 साल के फिल्मी करियर में मात्र 13 फिल्मों में काम किया है। बता दें कि 3 साल तक स्ट्रगल करने के बाद रणवीर को 2010 में फिल्म बैंड बाजा बारात ऑफर हुई थी। इस फिल्म अनुष्का शर्मा लीड एक्ट्रेस थी। बता दें कि रणवीर की अपकमिंग फिल्म 83 है, जिसमें वे क्रिकेटर कपिल देव का किरदार निभा रहे हैं।

  • undefined

    CelebsJul 6, 2020, 11:20 AM IST

    जब पिता पर लगे ऐसे गंभीर आरोपों से दुखी हो गए रणवीर सिंह, खुद आगे आकर दी थी सफाई, कही थी ये बात

    मुंबई. कुछ ही वक्त में बॉलीवुड पर राज करने वाले रणवीर सिंह 35 साल के हो गए हैं। उनका जन्म 6 जुलाई, 1985 को मुंबई में हुआ था। 3 साल तक स्ट्रगल करने के बाद रणवीर को 2010 में फिल्म बैंड बाजा बारात ऑफर हुई थी। इस फिल्म को लेकर ये अफवाह उड़ी थी कि उनके पिता जगजीत सिंह भवनानी ने फिल्म बनाने के लिए 10 करोड़ रुपए प्रोड्यूसर आदित्य चोपड़ा को दिए थे। ये बात सुनकर रणवीर बेहद गुस्सा हो गए थे और उन्होंने इस बात का जोरदार खंडन करते हुए कहा था यह फिल्म उन्हें उनके टैलेंट की वजह से मिली। बता देंकि रणवीर की अपकमिंग फिल्म 83 है, जिसमें वे क्रिकेटर कपिल देव का किरदार निभा रहे हैं।

  • undefined

    BollywoodJun 7, 2020, 4:24 PM IST

    दीपिका पादुकोण के पति संग इश्क लड़ाएगी कैटरीना कैफ, कभी दोनों एक्ट्रेसेस के बीच इस बात को लेकर था मनमुटाव

    कोरोना संकट के बीच रणवीर और कैटरीना को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही हैं। दोनों बहुत जल्दी स्क्रीन शेयर करते दिखाई देंगे। रिपोर्ट्स की मानें तो ये दोनों स्टार फिल्ममेकर जोया अख्तर की आगामी फिल्म में साथ काम करते नजर आएंगे। जोया की इस फिल्म में दर्शकों को गैंगस्टर ड्रामा देखने मिलेगा। जानकारी के अनुसार रणवीर को फिल्म की कहानी पसंद आई है और उन्होंने फिल्म को लेकर अपनी हामी भर दी है। लॉकडाउन के कारण अभी तक तय नहीं हुआ है कि शूटिंग कब से शुरू होगी। 

  • undefined

    BollywoodApr 11, 2020, 7:01 PM IST

    दीपिका पादुकोण ने बताया अपनी इस बीमारी के बारे में तो पति रणवीर सिंह का ऐसा था रिएक्शन

    दीपिका ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर की है। इसमें उन्होंने हाइपरसोमनिया के बारे में बताया है। उन्होंने हाइपरसोमनिया का मतलब भी बताया और लिखा था- हाइपरसोमन‍िया ऐसी कंडीशन है, जिसमें इंसान 12-15 घंटे की नींद लेने के बाद भी थकान महसूस करता है।