Rhea Chakraborty Films  

(Search results - 3)
  • Rhea Chakraborty Birthday and his Property KPGRhea Chakraborty Birthday and his Property KPG

    CelebsJul 1, 2021, 7:14 AM IST

    9 साल के करियर में रिया चक्रवर्ती नहीं दे पाईं एक भी हिट फिल्म, फिर भी हैं करोड़ों की मालकिन

    मुंबई। कभी सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की गर्लफ्रेंड रहीं रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) 29 साल की हो गई हैं। 1 जुलाई, 1992 को बेंगलुरू में जन्मीं रिया ने करियर की शुरुआत 2012 में आई तेलुगु फिल्म 'तुनीगा तुनीगा' से की थी। हालांकि, उन्हें सालभर बाद ही 2013 में फिल्म 'मेरे डैड की मारुति' से बॉलीवुड डेब्यू किया।  रिया के पिता इंद्रजीत चक्रवर्ती बंगाली, जबकि मां संध्या कोंकणी मूल की हैं। रिया चक्रवर्ती के ओवरऑल करियर की बात करें तो उन्होंने 9 साल के करियर में कुल 8 फिल्में की हैं। लेकिन बावजूद इसके उनके पास मुंबई में करोड़ों की प्रॉपर्टी है। रिया के पास मुंबई में दो फ्लैट हैं। एक प्रॉपर्टी खुदके तो दूसरी पिता के नाम पर..

  • sushant singh rajput girlfriend rhea chakraborty spotted with brother showik chakraborty hunting for house angry on photographers KPJsushant singh rajput girlfriend rhea chakraborty spotted with brother showik chakraborty hunting for house angry on photographers KPJ

    CelebsJan 4, 2021, 1:44 PM IST

    नया घर ढूंढने दर-दर की ठोकरे खा रही सुशांत की गर्लफ्रेंड, इनको देखते ही हुई गुस्सा, निकाली भड़ास

    मुंबई. बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (sushant singh rajput) ने 14 जून को फांसी का फंदा लगाकर अपने ही घर में आत्महत्या कर ली थी। मौत के 6 महीने बाद भी सीबीआई (cbi) अभी भी जांच में जुटी है। सुशांत की मौत के मामले में फंसी उनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती (rhea chakraborty) कुछ महीने पहले ही कोर्ट से जमानत पर रिहा हुई है। जेल से रिहा होने के बाद रिया पहली बार कैमरे के सामने नजर आई। आपको बता दें कि रिया इन दिनों मुंबई में घर की तलाश कर रही है। घर का तलाश करते समय रिया के साथ उनका भाई शौविक चक्रवर्ती (showik chakraborty) भी था। जैसे ही दोनों भाई-बहन को मीडिया फोटोग्राफर्स ने देखा तुरंत फोटोज क्लिक करना शुरू कर दी। हालांकि, दोनों ने कैमरामैन से बचने की पूरी कोशिश की।

  • Sushant Singh Rajputs girlfriend rhea chakraborty got death threats on social media actress ask cyber Crime cell for help KPJSushant Singh Rajputs girlfriend rhea chakraborty got death threats on social media actress ask cyber Crime cell for help KPJ

    BollywoodJul 16, 2020, 2:35 PM IST

    सुशांत सिंह की गर्लफ्रेंड को मिली रेप और जान से मारने की धमकी, एक्ट्रेस ने मांगी साइबर क्राइम सेल से मदद

    सुशांत सिंह राजपूत की मौत का मामला शांत नहीं हुआ है। अब उनकी कथित गर्लफ्रेंड और एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती को सोशल मीडिया पर लगातार ट्रोल किया जा रहा है। रिया ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट जरिए बताया है कि उन्हें रेप और जान से मारने की धमकी मिल रही है। इसके लिए उन्होंने साइबर क्राइम से जरूरी कार्रवाई की मांग की है। रिया ने अपनी पोस्ट में एक यूजर की धमकी का जवाब देते हुए लिखा- मुझे कातिल कहा गया तो मैं चुप रही लेकिन मेरी चुप्पी आपको यह कहने का अधिकार कैसे देती है कि अगर मैं आत्महत्या नहीं करूंगी तो मेरा रेप और मर्डर कर दिया जाएगा?