Sanjay Singh  

(Search results - 39)
  • undefined

    Uttar PradeshMay 13, 2021, 7:43 PM IST

    गंगा नदी में बह रहीं लाशें, सामने आ रही खौफनाक तस्वीरें,विपक्ष के निशाने पर यूपी सरकार

    नदियों में सैकड़ों शव मिलने की घटना पर सीएम योगी आदित्यनाथ ने संज्ञान लिया है। उन्होंने कहा कि अंत्येष्टि की क्रिया मृतक की धार्मिक मान्यताओं के अनुरूप सम्मान के साथ की जाए। उन्होंने कहा कि किसी भी मृतक की अंत्येष्टि के लिए जल प्रवाह की प्रक्रिया पर्यावरण के अनुकूल नहीं है। अंत्येष्टि क्रिया को सुचारू रूप से संपन्न कराने के लिए प्रदेश सरकार की तरफ से आवश्यक वित्तीय सहायता भी दी जा रही है।

  • <p>aap mp</p>
    Video Icon

    NationalFeb 3, 2021, 11:47 AM IST

    Video: काली जैकेट पहले सदन में नारेबाजी और हंगामा, AAP के तीन सांसदों को दिखाया बाहर का रास्ता

    वीडियो डेस्क। कृषि कानूनों को लेकर एक तरफ दिल्ली बॉर्डर पर किसान धरना प्रदर्शन कर रहे हैं तो वहीं दूसरी तरफ संसद में लगातार गतिरोध जारी है। मंगलवार को हंगामे के बाद राज्यसभा बुधवार तक के लिए स्थगित कर दी गई थी। बुधवार को राज्यसभा की कार्यवाही शुरू होते ही हंगामा शुरू हो गया। विपक्ष की मांग है कि किसानों के मुद्दों पर चर्चा की जाए। राज्यसभा में किसानों के मुद्दों पर चर्चा और कृषि कानूनों को वापस लेने की मांग को लेकर हंगामा हुआ, जिसके बाद तीन सांसदों को नोटिस जारी कर बाहर कर दिया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक तीनों सांसद आम आदमी पार्टी के थे। सांसद संजय सिंह ने इसे लेकर ट्वीट भी किया। 

  • undefined

    BiharNov 22, 2020, 11:03 AM IST

    बिहार में लव जिहाद पर गरमाई सियासत, जानिए- बीजेपी मंत्री के बयान पर क्यों असमंजस आई जेडीयू

    जेडीयू के वरिष्ठ नेता वशिष्ठ नारायण सिंह ने गिरिराज सिंह के बयान को लेकर सवाल किया गया है। उन्होंने कहा कि ऐसे बयानों पर आप लोग चर्चा मत करिए। कभी-कभी किसी का बयान आता है तो इसका मतलब नहीं की उसको चर्चा करना है। इससे पहले जेडीयू प्रवक्ता संजय सिंह ने भी इस मुद्दे पर टिप्पणी करते हुए कहा कि हमारा विश्वास सद्भाव में है।
     

  • undefined
    Video Icon

    NationalOct 6, 2020, 5:16 PM IST

    हाथरस में पीड़ित परिवार को गलत बयान के लिए की गई 50 लाख की पेशकश?

    उत्तर प्रदेश के हाथरस (Hathras) में 19 साल की दलित युवती के साथ कथित गैंगरेप और फिर हत्या के मामले को लेकर आलोचना का सामना कर रही यूपी पुलिस ने 'बड़ी साजिश' का आरोप लगाया है। प्रदेश का माहौल बिगाड़ने के आरोप में प्रदेश के 8 शहरों में 19 FIR दर्ज कर 6 लोगों को गिरफ्तार भी किया जा चुका है। इसके साथ ही पीड़िता के परिवार पर गलत बयान देने के एवज में 50 लाख रुपये की पेशकश किए जाने की बात भी सामने आई है। एक पत्रकार और एक नेता के खिलाफ राजद्रोह का केस दर्ज किया गया है।

  • undefined

    NationalOct 5, 2020, 3:35 PM IST

    आप सांसद संजय सिंह और बिड़लान पर फेंकी गई काली स्याही, हाथरस में पीड़ितों से मुलाकात करने पहुंचे थे

    उत्तर प्रदेश के हाथरस में कथित बलात्कार के मामले में विपक्ष योगी सरकार पर लगातार निशाना साध रही है। इसी बीच सोमवार को आप सांसद संजय सिंह और आप नेता राखी बिड़लान हाथरस में पीड़ित परिवार से मिलने पहुंचे। यहां परिवार से मुलाकात के बाद आप सांसद संजय सिंह पर काली स्याही फेंकी गई। 

  • undefined

    Bihar ElectionOct 1, 2020, 9:02 AM IST

    74 लाख रुपए लेकर विधायक का टिकट लेने आ रहा था कारोबारी, फिर...

    पटना (Bihar) । बिहार विधानसभा चुनाव (Bihar Assembly Elections) के मद्देनजर हो रही वाहन चेकिंग के दौरान पुलिस ने एक गाड़ी से 74 लाख रुपए जब्त किया है। इस दौरान दो लोगों को हिरासत में लिया है। बताया जा रहा है कि गाड़ी में एक राजनीतिक दल का झंडा लगा है। वहीं शुरूआती जांच में ये बात सामने आई कि ये पैसे लेकर एक होटल कारोबारी एमएलसी (MLC) का टिकट लेने आ रहा था, जिसे गांधी मैदान थाना पुलिस (Gandhi Maidan Police Station) ने बुधवार देर रात बिस्कोमान भवन के पास वाहन चेकिंग के दौरान पकड़ा था। 

  • <p>sanjay singh</p>
    Video Icon

    NationalSep 21, 2020, 2:38 PM IST

    कैमरे में कैद हुई संजय सिंह की अभद्रता, सदन में मार्शल की गर्दन पकड़ खींचा फिर चलाए घूंसे

    वीडियो डेस्क। राज्यसभा में रविवार को कृषि विधेयक पर चर्चा के दौरान आप सांसद संजय सिंह की अभद्रता का एक वीडियो सामने आया है। हंगाने के बीच संजय सिंह ने एक मार्शल को गर्दन से पकड़ा और फिर लात घूसे भी चलाए। 

  • undefined

    BiharAug 3, 2020, 8:36 PM IST

    बिहार DGP ने कहा-हमारे IPS के साथ हो रहा बंदी जैसा व्यवहार,सबूत मिलते ही करेंगे रिया को अरेस्ट,वो हमारी आरोपी

    पटना (Bihar) । एक्टर सुशांत सिंह राजपूत मामले में बिहार के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय ने बड़ा बयान जारी किया है। डीजीपी ने कहा कि हमारे आईपीएस से बंदी जैसा व्यवहार किया जा रहा है। रिया चक्रवर्ती हमारी आरोपी है, हमारी पुलिस जांच कर रही है, सबूत मिलते ही अब रिया की गिरफ्तारी करेंगे। मुंबई पुलिस हमें जांच करने नहीं दे रही है। अभी तक सुशांत के पैसे को लेकर कोई जांच ही नहीं की गई। 

  • undefined

    BiharJul 6, 2020, 7:33 PM IST

    दोस्‍त की पिटाई के प्रतिशोध में डकैत बना अंग्रेजी शिक्षक, लूट लिया था बैंक से 52 लाख

    पटना ( Bihar) । अनीसाबाद गोलंबर के पास स्थित पीएनबी (पंजाब नेशनल बैंक) में 52 लाख की डकैती का खुलासा पुलिस ने कर लिया है। पुलिस ने पांच लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस के मुताबिक इस वारदात का मास्टरमाइंड कोई और नहीं बल्कि अमन शुक्ला उर्फ अमर सर काम का शख्स है, जो पटना के कई कोचिंग संस्थानों में अंग्रेजी की क्लास लेता था। पुलिस के पूछताछ में अमन शुक्ला उर्फ सत्यम शुक्ला ने बताया कि वह अपने एक दोस्‍त की पिटाई के प्रतिशोध में अपराधी बन गया। इस बीच मामले के खुलासे से खुश डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय ने कांड का खुलासा करने वाली टीम को पुरस्‍कृत किया है।
     

  • <p>कानपुर के शेल्टर होम में 7 लड़कियों के गर्भवती और 57 के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के मामले में विपक्ष यूपी की योगी आदित्यनाथ सरकार को घेरने में लगी है। मामले में सियासत तेज हो गई है और विभिन्न राजनैतिक दलों के दिग्गज नेता सूबे की योगी सरकार पर निशाना साध रहे हैं। कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी, सपा प्रमुख अखिलेश यादव, पूर्व यूपी कांग्रेस अध्यक्ष व फिल्म स्टार राज बब्बर समेत कई नेताओं ने इस मामले में शासन और प्रशासन पर निशाना साधा है। प्रियंका गांधी ने कहा है कि उत्तर प्रदेश के देवरिया से भी ऐसा मामला सामने आ चुका है। ऐसे में फिर से इस तरह की घटना सामने आना दिखाता है कि जांच के नाम पर सब कुछ दबा दिया जाता है, लेकिन सरकारी बाल संरक्षण गृहों में बहुत ही अमानवीय घटनाएं घट रही हैं।<br />
&nbsp;</p>

    Uttar PradeshJun 22, 2020, 1:45 PM IST

    कानपुर शेल्टर होम मामले में सियासत तेज, प्रियंका बोलीं- जांच के नाम पर सब कुछ दबा दिया जाता है

    कानपुर के शेल्टर होम में 7 लड़कियों के गर्भवती और 57 के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के मामले में विपक्ष यूपी की योगी आदित्यनाथ सरकार को घेरने में लगी है। मामले में सियासत तेज हो गई है और विभिन्न राजनैतिक दलों के दिग्गज नेता सूबे की योगी सरकार पर निशाना साध रहे हैं। कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी, सपा प्रमुख अखिलेश यादव, पूर्व यूपी कांग्रेस अध्यक्ष व फिल्म स्टार राज बब्बर समेत कई नेताओं ने इस मामले में शासन और प्रशासन पर निशाना साधा है। प्रियंका गांधी ने कहा है कि उत्तर प्रदेश के देवरिया से भी ऐसा मामला सामने आ चुका है। ऐसे में फिर से इस तरह की घटना सामने आना दिखाता है कि जांच के नाम पर सब कुछ दबा दिया जाता है, लेकिन सरकारी बाल संरक्षण गृहों में बहुत ही अमानवीय घटनाएं घट रही हैं।
     

  • undefined

    Fake CheckerMar 9, 2020, 6:40 PM IST

    AAP की मीटिंग में संजय सिंह ने विधायक को जूतों से पीटा, क्या है वायरल वीडियो का सच?

    नई दिल्ली। आम आदमी पार्टी की कथित मीटिंग का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है। वीडियो में दो नेता हाथापाई करते नजर आ रहे हैं। एक शख्स, दूसरे शख्स पर ताबड़तोड़ जूते बरसाता भी दिख रहा है। वीडियो को फेसबुक, ट्विटर और वाट्सएप ग्रुप्स में खूब शेयर किया जा रहा है। 

  • undefined

    NationalFeb 27, 2020, 6:09 PM IST

    दिल्ली हिंसा : पार्टी नेता बोले, AAP का रुख साफ, जो भी दोषी हो उसके खिलाफ की जाए कार्रवाई

    वरिष्ठ आप नेता संजय सिंह और गोपाल राय ने बृहस्पतिवार को कहा कि हिंसा पर पार्टी का रुख स्पष्ट है कि इसे फैलाने से जुड़े किसी भी व्यक्ति को सख्त सजा दी जानी चाहिए।

  • undefined

    NationalFeb 26, 2020, 3:26 PM IST

    AAP नेता संजय सिंह ने केंद्र पर साधा निशाना कहा, अमित शाह के गृह मंत्री बनने के बाद शहर की हालत हुई बदतर

    संशोधित नागरिकता कानून को लेकर उत्तर पूर्वी दिल्ली में सांप्रदायिक हिंसा मामले में बुधवार को मृतकों की संख्या बढ़कर 20 हो गई

  • undefined

    Uttar PradeshFeb 23, 2020, 5:56 PM IST

    दिल्ली में जीत के बाद अब यूपी में कदम रखने जा रही आप, इस नेता ने शेयर किया प्लान

    आम आदमी पार्टी यूपी के पंचायत चुनाव में उतरेगी। प्रदेश में 24 फरवरी से 22 मार्च तक सदस्यता अभियान चलाकर 25 लाख सदस्य बनाए जाएंगे। अगले 90 दिनों में एक लाख सात हजार गांवों में आप कार्यकर्ता जाकर लोगों से बात करेंगे और मुद्दों की जानकारी लेंगे।

  • undefined

    DelhiFeb 9, 2020, 11:39 AM IST

    फिर जिंदा हो गया EVM का भूत; तिवारी के ट्वीट के बाद हड़कंप, 24 घंटे निगरानी करेंगे AAP कार्यकर्ता

    नई दिल्ली। दिल्ली विधानसभा चुनाव में एक बार फिर ईवीएम का भूत खड़ा हो गया है। शनिवार को मतदान के बाद एग्जिट पोल्स में केजरीवाल के नेतृत्व में बहुमत के साथ आम आदमी पार्टी के सरकार की वापसी की संभावना जताई गई। मगर एग्जिट पोल्स पर प्रतिक्रिया देते हुए दिल्ली बीजेपी के अध्यक्ष और पार्टी सांसद मनोज तिवारी ने एक ट्वीट किया।