Sara Ali Khan  

(Search results - 261)
  • undefined

    Celebs28, Sep 2020, 6:51 PM

    बेटी सारा की इन हरकतों से इतने गुस्साए सैफ अली खान कि लगाई Ex पत्नी अमृता सिंह की क्लास, जमकर लताड़ा

    मुंबई. सुशांत सिंह राजपूत (sushant singh rajput) मौत मामले में जांच बॉलीवु़ड ड्रग्स नेक्सस तक पहुंच चुकी है और इसके घेरे में कई एक्ट्रेसेस भी आ गई हैं। इन्हीं में से एक सैफ अली खान ( saif ali khan) की बेटी सारा अली खान (sara ali khan) भी है। इस केस में सारा से ड्रग्स और सुशांत के साथ उनके रिलेशनशिप तक की बातें एनसीबी ने जानने की कोशिश की है। रिपोर्ट्स की मानें तो ड्रग्स केस में फंसी सारा की मदद करने से उनके पापा सैफ ने इनकार कर दिया था और वह पत्नी करीना कपूर ( kareena kapoor) और बेटे तैमूर अली खान (taimur ali khan) को लेकर दिल्ली रवाना हो गए। 

  • undefined
    Video Icon

    Bollywood28, Sep 2020, 6:12 PM

    'Chhichhore' की शूटिंग के दौरान सुशांत वैनिटी वैन में ड्रग्स लेते थे: श्रद्धा कपूर

    बॉलीवुड ड्रग्स (Bollywood Drugs) मामले में सारा अली खान (Sara Ali Khan) और श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) से नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने पूछताछ की। इस दौरान सारा अली खान और श्रद्धा कपूर ने सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) पर गंभीर आरोप लगाया है। दोनों एक्ट्रेस का आरोप है के सुशांत ड्रग्स लेते थे। श्रद्धा ने आरोप लगाया कि उन्होंने सुशांत सिंह राजपूत को फिल्म की शूटिंग के दौरान अपनी वैनिटी वैन में ड्रग्स का सेवन करते हुए देखा था।

  • undefined
    Video Icon

    Bollywood27, Sep 2020, 6:20 PM

    सारा और सुशांत सिंह राजपूत ने हाथों में हाथ डाले ली थी इस घर में एंट्री, पुराना वीडियो आया सामने

     सुशांत सिंह राजपूत सुसारइड (Sushant Singh Rajput) मामले में ड्रग्स कनेक्शन सामने आने के बाद हर कोई सकते में है. एक्टर की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शौविक को एनसीबी ने गिरफ्तार कर लिया है. फिल्म इंडस्ट्री में ड्रग्स को लेकर कई बड़ी हस्तियों के नाम भी सामने आए हैं. जिनमें, एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone), सारा अली खान (Sara Ali Khan), श्रद्धा कपूर और रकुल प्रीत सिंह के नाम शामिल है।  सारा अली खान (Sara Ali Khan) इन दिनों सुशांत सिंह राजपूत को लेकर काफी चर्चा में हैं।  एक्ट्रेस ने फिल्म 'केदारनाथ' के जरिए बॉलीवुड में डेब्यू किया था, जिसमें उन्होंने सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के साथ मुख्य भूमिका अदा की थी। अब हाल ही में सुशांत और सारा का एक पुराना वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है।  इस वीडियो में सारा और सुशांत बिग बॉस (Bigg Boss) के घर में एंट्री लेते नजर आ रहे हैं। 


     

  • undefined

    Celebs27, Sep 2020, 4:57 PM

    मुसीबत में फंसी बेटी के लिए आखिरकार सैफ को उठाना ही पड़ा ये कदम, सारा की हरकतों पर नजर रखे हैं अब्बा

    मुंबई. बॉलीवुड में ड्रग्स मामला सामने आने के बाद नारकोटिक्स विभाग एक्शन में है। कई बॉलीवुड सेलेब्स को समन जारी कर पूछताछ के लिए बुलाया गया था। इसी कड़ी में सैफ अली खान (saif ali khan) की बेटी सारा अली खान (sara ali khan) भी एनसीबी के सवालों के जवाब देने के लिए दफ्तर पहुंची थी। रिपोर्ट्स की मानें तो ऐसा कहा जा रहा था कि इधर बेटी सारा का नाम ड्रग्स मामले में फंसा और उधर सैफ पत्नी करीना कपूर ( kareena kapoor) और बेटे (taimur ali khan) के साथ मुंबई छोड़कर अपने पटौदी पैलेस (pataudi palace) रहने के लिए चले गए हैं। लेकिन अब खबर है कि सैफ वहां रहकर भी बेटी सारा की हर हरकत पर नजर रखे हुए हैं। 

  • undefined

    National27, Sep 2020, 3:53 PM

    ड्रग्स नहीं बल्कि 25 की उम्र में सारा को इस चीज का था शौक, NCB के सामने किया खुलासा

    मुंबई. सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस में ड्रग्स एंगल के खुलासे के बाद रिया चक्रवर्ती को गिरफ्तार कर लिया गया था। एक्ट्रेस ने NCB की पूछताछ में श्रद्धा कपूर, दीपिका पादुकोण, सारा अली खान और रकुल प्रीत जैसे स्टार्स के नाम लिए थे। इसके बाद एनसीबी ने इन सभी को समन जारी कर दिया था। ऐसे में शनिवार 26 सितंबर को दीपिका, श्रद्धा और सारा अली खान से NCB ने पूछताछ की। इस दौरान आगे की जांच के लिए इन सभी के फोन को जब्त कर लिया गया था। 

  • undefined

    National27, Sep 2020, 10:36 AM

    ड्रग्स केस: पूछताछ में NCB के अफसरों ने क्यों जोड़ लिए दीपिका के सामने हाथ? जब्त किया फोन

    मुंबई. सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस में ड्रग एंगल के खुलासे के बाद से रिया चक्रवर्ती को गिरफ्तार किया गया था। इसके बाद पूछताछ में रिया ने दीपिका पादुकोण, सारा अली खान और रकुल प्रीत सिंह जैसे स्टार्स के नाम लिए थे। शनिवार को दीपिका पादुकोण से NCB की 5 सदस्यीय एसआईटी (SIT) टीम ने करीब साढ़े पांच घंटे तक पूछताछ की। इस दौरान दीपिका सारा और रकुल का एनसीबी ने मोबाइल फोन जब्त कर लिया है। 

  • undefined

    Entertainment27, Sep 2020, 9:31 AM

    ड्रग्स केस: एनसीबी ने दीपिका-श्रद्धा-रकुल और सारा के फोन किए जब्त, पूछताछ में तीन बार रोईं दीपिका पादुकोण

    सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले से जुड़े ड्रग्स केस में  शनिवार को नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरों (NCB)ने बॉलीवुड की तीन बड़ी अभिनेत्रियों से दिन भर पूछताछ की । इसके बाद एनसीबी ने एक्शन मोड में दीपिका,करिश्मा,श्रद्धा,रकुल ,सारा,सिमोन खंबाटा और जया शाह के मोबाइल भी जब्त कर लिए । सूत्रों के मुताबिक, पूछताछ के दौरान दीपिका पादुकोण तीन बार रोई थीं । 

  • undefined

    Bollywood26, Sep 2020, 7:52 PM

    सैफ और शक्ति कपूर की बेटी ने कहा, ड्रग्स लेते थे सुशांत; बेटे का नाम आया तो नाराज हुआ परिवार

    मुंबई। सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) डेथ केस में ड्रग्स एंगल सामने आने के बाद शनिवार को एनसीबी (NCB)  के सामने हुई पूछताछ में सारा अली खान (Sara Ali Khan) और श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) ने कहा कि सुशांत खुद ड्रग लेते थे। इस खुलासे के बाद अब सुशांत पर भी उंगलियां उठतने लगी हैं। हालांकि सुशांत का परिवार एनसीबी की जांच से संतुष्ट नहीं है और जांच पर सवाल उठा रहा है। 

  • undefined

    National26, Sep 2020, 3:55 PM

    सुशांत मामला: CBI और ED को अब तक नहीं मिला कुछ भी, कांग्रेस बोली- BJP ने इसमें शुरू से की राजनीति

    सुशांत सिंह राजपूत मौत (Sushant singh rajput) मामले में कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी (Adhir ranjan chaudhary) ने शनिवार को भाजपा पर निशाना साधा है। अधीर ने भाजपा पर आरोप लगाया कि सुशांत की मौत को पूरे 4 महीने हो गए हैं लेकिन ईडी और सीबीआई अबतक इस मामले में कुछ हासिल नहीं कर पाई है। भाजपा आगामी बिहार चुनाव को लेकर शुरू से सुशांत मौत मामले में राजनीति कर रही है। अधीर ने कहा सुशांत से शुरू हुआ मामला अब नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरों ( NCB) के ड्रग जांच में बदल कर बॉलीवुड की अभिनेत्रियों तक पहुंच गया है। 

  • undefined

    Celebs26, Sep 2020, 3:26 PM

    पत्नी करीना और बेटे तैमूर संग मुंबई छोड़ गए सैफ, इधर बेटी सारा की हालत खराब, फंस गई ऐसी मुसीबत में

    मुंबई. सैफ अली खान (saif ali khan) अपनी पत्नी करीना कपूर (kareena kapoor) और बेटे तैमूर अली खान (taimur ali khan) के साथ पटौदी पैलेस (pataudi palace) पहुंच गए हैं। खबरों की मानें तो पूरी फैमिली अक्टूबर तक यहीं रहेगी। करीना-सैफ के लिए पैलेस में सारी तैयारियां की गई हैं। ऐसा कहा जा रहा है कि सैफ और करीना अपनी वेडिंग एनिवर्सरी सेलिब्रेट करने के बाद मुंबई लौटेंगे। करीना इन दिनों प्रेग्नेंट हैं और बहुत जल्द अपने दूसरे बच्चे को जन्म देने वाली हैं। ऐसे में ये परिवार इन दिनों को खूब एन्जॉय कर रहा है। वहीं, दूसरी ओर सैफ ने मुंबई छोड़ा और उनकी बेटी सारा अली खान (sara ali khan) के लिए यहां मुसीबतें शुरू हो गईं। दरअसल, सारा का नाम ड्रग केस में फंसा है और शनिवार को वे एनसीबी के दफ्तर भी पहुंची, जहां उनसे ड्रग मामलें में लंबी पूछताछ की गई।

  • <p>sara deepika or shraddha&nbsp;</p>
    Video Icon

    Bollywood26, Sep 2020, 3:09 PM

    वीड/हैश किसके लिए मंगवा रही थीं... NCB के इस सवाल पर अटक गईं दीपिका, दिया ऐसा जवाब

    वीडियो डेस्क। ड्रग्स मामले में दीपिका सार और श्रृद्धा से पूछताछ कर रही है NCB। वहीं दीपिका पादुकोंण ने करिश्मा के साथ हुई चैट को स्वीकार कर लिया है। ये चैट 28 अक्टूबर 2017 की है। दीपिका ने कहा है कि हमारे सर्कल में हम लोग डूब लेते हैं। 

  • <p>deepika&nbsp;</p>
    Video Icon

    Bollywood26, Sep 2020, 12:25 PM

    NCB ने पहले समझाया NDPS एक्ट, फिर दीपिका के साथ शुरू किया सवाल जवाब का सिलसिला, देखें वीडियो

    वीडियो डेस्क। दीपिका पादुकोण अपने दिए गए समय पर एनसीबी ऑफिस पहुंचीं। वहीं श्रृद्धा कपूर भी एनसीबी दफ्तर पहुंच चुकी हैं।  सवालों से पहले दीपिका को NDPS ऐक्ट समझाया गया। 

  • undefined

    National26, Sep 2020, 9:55 AM

    ड्रग्स केस: सारा अली खान ने ड्रग्स लेने की बात से किया इनकार, श्रद्धा कपूर से भी पूछताछ जारी

    सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस में ड्रग एंगल आने के बाद इसमें कई स्टार्स के नाम जुड़े। इसमें एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण, सारा अली खान और श्रद्धा कपूर जैसी हस्तियों के नाम ड्रग्स कनेक्शन से जोड़े जा रहे हैं। एनसीबी इसकी तह तक जाने के लिए जांच में जुटी हुई है।

  • undefined

    Celebs25, Sep 2020, 6:48 PM

    प्यार के लिए हिंदू से मुसलमान बन गई थी ये एक्ट्रेस! ड्रग माफिया से जुड़ा नाम तो अचानक छोड़ दिया था बॉलीवुड

    मुंबई। सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के मामले में ड्रग एंगल से चल रही जांच में अब तक बॉलीवुड के कई बड़े सितारों का नाम सामने आ चुका है। इनमें दीपिका पादुकोण, सारा अली खान, श्रद्धा कपूर, रकुलप्रीत सिंह, सिमोन खंबाटा और मधु मंतेना शामिल हैं। वैसे, यह पहली बार नहीं है जब किसी बॉलीवुड एक्ट्रेस का नाम ड्रग स्कैंडल (Drug Scandal) से जुड़ा हो। 90 के दशक की मशहूर एक्ट्रेस रहीं ममता कुलकर्णी (Mamta Kulkarni) का नाम ड्रग माफिया विकी गोस्वामी के साथ जुड़ा था। 20 साल पहले ममता कुलकर्णी अचानक बॉलीवुड छोड़कर गायब हो गईं।

  • undefined

    Bollywood24, Sep 2020, 2:51 PM

    करन जौहर के धर्मा प्रोडक्शन तक पहुंची ड्रग्स मामले की जांच, कंपनी के इस खास शख्स से पूछताछ करेगी NCB

    सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के मामले में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ड्रग एंगल से जांच कर रहा है। इस मामले में अब तक बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री की कई बड़ी हस्तियों के नाम सामने आ चुके हैं, जिन्हें एनसीबी ने समन भेजा है। हालांकि इस मामले की जांच अब करन जौहर के धर्मा प्रोडक्शन तक भी पहुंच गई है।