School Van  

(Search results - 10)
  • Shocking incident related 4 children killed in a fire in a school van in Sangrur district of Punjab kpa

    PunjabFeb 17, 2020, 11:47 AM IST

    गठरी में बंधी थीं लाशें...घटनास्थल पर यूं बिखरी पड़ी थीं अधजली किताबें, वैन में जिंदा जले थे 4 बच्चे

    संगरूर, पंजाब. 15 फरवरी को स्कूली वैन हादसे के पीछे स्कूल की घोर लापरवाही सामने आई है। मैनेजमेंट ने कबाड़ से यह वैन खरीदी थी। इस हादसे में 4 मासूम जिंदा जल गए थे। पुलिस ने इस मामले में स्कूल के प्रिंसिपल और वैन के ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया है। यह हादसा स्कूल से महज 200 मीटर की दूरी पर हुआ था। इसमें 4 मासूम छात्र कमलप्रीत, आराध्या, नवजोत कौर और सिमरनजीत सिंह जिंदा जल गए थे। बच्चे वैन का लॉक तक नहीं खोल सकते थे। वे छटपटाते रहे और अंदर ही जलकर मर गए। डीसी घनश्याम थोरी ने बताया कि वैन 25 हजार रुपए में कबाड़ से खरीदी गई थी। यह वैन आरटीओ से भी पास नहीं थी। एसपी डॉ. संदीप सिंह गर्ग ने बताया कि इस मामले में पूछताछ के लिए हिरासत में लिए गए स्कूल के टीचरों और अन्य स्टाफ को छोड़ दिया गया है।

  • punjab news van fire accident four childrens burnt alive in sangrur school van kpr

    PunjabFeb 15, 2020, 7:22 PM IST

    स्कूल वैन में जिंदा जल गईं 5 से 6 साल की 4 बच्चियां, किसी की खोपड़ी तो किसी का सिर्फ जूता मिला


    संगरूर. पंजाब में एक दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है। यहां एक प्राइवेट स्कूल के बच्चों को ले जा रही वैन में आग लग गई। जिसमें 4 मासूम बच्चियां जिंदा जल गईं।  जबकि तीन बच्‍चे गंभीर रूप से झुलस गए।  हादसा इतना भयानक था कि मासूम बच्चियां मम्मी-मम्मी चीखने के अलावा कुछ नहीं कर सकीं। इस दुर्भाग्यपूर्ण हादसे का शिकार बनी छात्राओं की उम्र 4 से 6 साल बताई जा रही है। जानकारी के मुताबिक, स्कूल वैन में करीब 12 बच्चे सवार थे। 

  • sangrur longowal punjab fire-school van kpv
    Video Icon

    PunjabFeb 15, 2020, 7:06 PM IST

    मम्मी-पापा से मिलने से पहले स्कूल वैन में जिंदा जल गए 4 मासूम, उम्र थी 5 से 6 साल

     पंजाब में एक दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है। जहां एक स्कूल की छुट्टी के बाद विद्यार्थियों को घर छोड़ने जा रही वैन में आग लग गई। इस हादसे में 4 बच्चों की जिंदा जलकर मौत हो गई। वहीं तीन बच्‍चे गंभीर रूप से झुलस गए। दरअसल, यह दर्दनाक घटना शनिवार दोपहर संगरूर जिले के कस्बा लौंगोवाल में घटी। देखते ही देखतचे चंद पलों में ही आग ने वैन को पूरी तरह अपनी चपेट में ले लिया। बच्चों की चीख सुनकर लोग दौड़े और उन्होंने छात्रों को वैन से बाहर निकालना शुरु कर दिया।

  • fire in schoolvan four childrens burnt alive in sangrur school  kpr

    PunjabFeb 15, 2020, 5:01 PM IST

    बच्चों को घर छोड़ने जा रही स्कूल वैन में लगी आग, 4 मासूम जिंदा जले...कुल 12 बच्चे थे अंदर

    संगरूर. पंजाब में एक दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है। स्कूल की छुट्टी के बाद 4 से 6 साल के बच्चों को घर छोड़ने जा रही वैन में अचानक आग लग गई। जानकारी के मुताबिक, इस हादसे में 4 बच्चों की जिंदा जलकर मौत हो गई। घटना शनिवार दोपहर संगरूर जिले के कस्बा लौंगोवाल में हुई। मृतक बच्चे पहली और दूसरी क्लास में पढ़ते हैं। इनके नाम- नवजोत कौर, सिमरनजीत कौर, राध्या रानी और कमलप्रीत कौर बताया जा रहा है। वैन में कुल 12 बच्चे सवार थे। तीन बच्चे गंभीर बताए जा रहे हैं, जबकि 5 बच्चे मामूली रूप से झुलस गए हैं।

     

    चश्मदीद ने बताया, वैन में अचानक आग लगी। अंदर मौजूद स्टाफ ने बच्चों को जैसे उतारना शुरू किया आग ने विकराल रूप ले लिया। 8 बच्चे किसी तरह से बाहर निकाले जा सके, अन्य 4 बच्चे आग की चपेट में आ गए। देखते ही देखते वैन जलकर राख हो गई। अंदर मौजूद मासूम चीख भी ना सके और वो भी आग में जिंदा दफन हो गए।

     

    एस. एच. ओ बलवंत सिंह ने बताया, 3 बच्‍चों की गंभीर बनी हुई है, जिसको देखते हुए उन्हें चंडीगढ़ पीजीआई भेजा गया है। शुरुआती जांच में पता चला है कि वैन कंडम अवस्था में थी। पुलिस ने स्कूल प्रशासन के कुछ कर्मचारियों को हिरासत में भी लिया है।

  • the accident surfaced after a careless call of the driver caused a scream in the school van kpv
    Video Icon

    Uttar PradeshFeb 14, 2020, 4:16 PM IST

    ड्राइवर की एक लापरवाही से स्कूल वैन में मच गई चीख पुकार, हादसे का वीडियो आया सामने

    यूपी के आगरा  में थाना डौकी क्षेत्र के बाजितपुर पर दर्दनाक सड़क हादसा हो गया। जहां अनियंत्रित होकर स्कूल वैन केंटर से टकरा गई। 

  • man school van driver died due to heart attack but saved of 15 childrens life ludhiana

    PunjabDec 19, 2019, 2:30 PM IST

    बहादुरी को नमन: मरते मरते 15 बच्चों की जिंदगी बचा गया शख्स, मौत के बाद हर कोई उसके लिए कर रहा दुआ

    पंजब मे 15 स्कूली बच्चों को वैन में लेकर जा रहे चालक जसपाल सिंह को दिल का दौरा पड़ गया। इसके बावजूद भी वह दर्द सहता रहा और बच्चों की चिंता करते हुए सूझबूझ दिखते उसने गाड़ी की स्पीड धीमी की और उसको सड़क किनारे लगा दिया। फिर इसके बाद वह बेहोश हो गया और उसकी मौत हो गई।

  • School van caught fire in Chhatarpur, Madhya Pradesh
    Video Icon

    Madhya PradeshDec 4, 2019, 1:23 PM IST

    LPG गैस भरते समय धू-धूकर जल उठी स्कूल वैन

    यह वीडियो मध्य प्रदेश के छतरपुर का है। यहां असुरक्षित तरीके से गैस भरते समय एक स्कूली वैन में आग लग गई।

  • shajapur school van fall well 3 children dead in madhya pradesh

    Madhya PradeshOct 19, 2019, 2:54 PM IST

    स्कूल से 7 फीट दूर था मौत का कुआं, चंद पलों में LKG के 3 मासूमों की किलकारी हमेशा के लिए हो गई दफन

    शिक्षा विभाग के कुछ अफसरों की लापरवाही की वजह से शुक्रवार को शाजापुर के एक स्कूल के एलकेजी में पढ़ने वाले तीन मासूम बच्चों की मौत हो गई। बता दें कि स्कूल से 7 फीट दूरी पर बना बिना मुंडेर कुआ मासूमों की मौत का कारण बना। 

  • school van filled with 22 children drowned in a deep pit Shajapur Madhya Pradesh

    NationalOct 18, 2019, 8:08 PM IST

    बच्चों से भरी वैन 25 फीट गहरे गड्ढे में डूब गई, एलकेजी में पढ़ने वाले 3 बच्चों की मौत

    मध्य प्रदेश के शाजापुर जिले में शुक्रवार को बच्चों से भरी एक स्कूल वैन गहरे गड्ढे में गिर गई, जिसकी वजह से तीन बच्चे डूब गए। पुलिस के मुताबिक घटना रिछोदा गांव में हुई। मृतकों की पहचान दिव्या और हार्दिक के रूप में हुई है। यह बच्चे लोअर केजी में पढ़ाई करते थे, जबकि तीसरा बच्चा आयुष कक्षा 1 में पढ़ता था। 

  • Accident of school van in Tehri  of Uttarakhand, death of many children

    PunjabAug 6, 2019, 10:48 AM IST

    3 हादसों में 9 बच्चों सहित 18 की मौत, खाई में गिरी स्कूली वैन, बस पर टूटकर गिर पहाड़

    उत्तराखंड और यूपी में हुए तीन अलग-अलग रोड एक्सीडेंट में 9 स्कूली बच्चों सहित 18 लोगों की मौत हो गई। जबकि 30 से ज्यादा लोग घायल हैं। टिहरी में स्कूली वैन खाई में गिरने से 9 बच्चों की मौत हो गई। वहीं बदरीनाथ से लौट रही बस पर पहाड़ टूटकर गिर पड़ा। इसमें 7 यात्रियों की मौत हो गई। वहीं यूपी में ट्रैक्टर पलटने से 2 की मौत हो गई।