Security Guard  

(Search results - 36)
  • undefined
    Video Icon

    Uttar PradeshJun 25, 2021, 8:06 PM IST

    SHOCKING: बिना मास्क बैंक पहुंच गया शख्स, आव देखा ना ताव गार्ड ने मार दी गोली


      उत्तर प्रदेश के बरेली से एक चौंकाने वाला वीडियो सामने आया है। 


     

  • <p>jodhpur</p>
    Video Icon

    RajasthanJun 25, 2021, 8:31 AM IST

    हट्टे-कट्टे सिक्योरिटी गार्ड और युवती के बीच मारपीट, एक ने उठाई चप्पल तो दूसरे ने हेलमेट से किया वार

    वीडियो डेस्क। सोशल मीडिया पर राजस्थान के जोधपुर का एक वीडियो वायरल हो रहा है। जहां एक निजी सुरक्षा गार्ड और एक युवती के बीच पहले नोकझोंक और फिर मारपीट हुई। गार्ड ने चप्पल उठाई तो युवती ने हेलमेट उठा लिया। सोशल मीडिया पर ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। 

  • undefined

    NationalMay 20, 2021, 8:52 AM IST

    26/11 आतंकी हमले से निपटने 'ऑपरेशन ब्लैक टॉरनेडो' के लीडर और NSG के पूर्व चीफ जेके दत्त का कोरोना से निधन

    कोरोना ने देश से एक और यौद्धा छीन लिया। बंगाल कैडर से 1971 बैच के IPS अफसर और नेशनल सिक्योरिटी गार्ड(NSG) के पूर्व चीफ जेके दत्त का बुधवार को कोरोना से निधन हो गया। दत्त ने 2008 में मुंबई में हुए आतंकी हमले से निपटने  'ऑपरेशन ब्लैक टॉरनेडो' को लीड किया था।

  • undefined

    NationalMay 5, 2021, 7:50 PM IST

    NSG ग्रुप कमांडर का कोरोना से निधन, हालत बिगड़ने पर नहीं मिला आईसीयू बेड

    भारत में कोरोना की दूसरी लहर दिन प्रति दिन खतरनाक साबित होती जा रही है। बुधवार को संक्रमण से नेशनल सिक्योरिटी गार्ड के ग्रुप कमांडर की मौत हो गई।  बताया जा रहा है कि उन्हें समय रहते आईसीयू बेड नहीं मिला, इसके चलते उनकी मौत हो गई। बताया जा रहा है कि NSG में कोरोना से यह पहली मौत है। 

  • undefined

    CareersMar 1, 2021, 2:02 PM IST

    हौसलों से हार गईं परेशानियांः 12 हजार सैलरी पाने वाला शख्स अब चाय बेचकर हर मंथ कमा रहा 2 लाख रु.

    इसे कहते हैं खुद के पैरों पर खड़ा होना। यह कहानी है 12वीं तक पढ़े रेवन शिंदे की। महाराष्ट्र के सोलापुर के रहने वाले रेवन कभी सिक्योरिटी गार्ड की नौकरी करते थे। उन्हें 12000 रुपए महीने मिलते थे। वे इतनी कमाई में खुश थे। लेकिन एक दिन यह नौकरी जाती रही। रेवन को लगा जैसे दुनिया की उजड़ गई। पहले तो कुछ समझ नहीं आया। फिर चाय की दुकान खोली। लेकिन लॉकडाउन में वो भी बंद करनी पड़ी। लेकिन आज वे चाय की दुकान और चाय की होम डिलेवरी से 2 लाख रुपए महीने कमा रहे हैं। यह सही है कि कोई काम आसान नहीं होता। रेवन को भी शुरुआत में दिक्कत हुई, लेकिन हौसले सारी परेशानियों से लड़ जाते हैं।
     

  • <p>Security guard</p>

    CareersJan 23, 2021, 2:02 PM IST

    10वीं पास के लिए रिजर्व बैंक में सरकारी नौकरी का शानदार मौका, निकली सिक्योरिटी गार्ड की 241 वैकेंसी

    RBI में कुल 241 वैकेंसी निकाली गई हैं। 10वीं पास कैंडिडेट्स सिक्योरिटी गार्ड नौकरी के लिए 12 फरवरी 2021 तक ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं।

  • undefined

    CareersJan 8, 2021, 11:36 AM IST

    कभी यह युवक सिक्योरिटी गार्ड की मामूली नौकरी करता था, आज कमाता है हर महीने 60000 रुपए

    पुणे, महाराष्ट्र. जिंदगी में टर्निंग पॉइंट हमेशा किसी बड़ी मुसीबत के बाद ही आता है। अब 28 साल के इस युवक रेवन शिंदे को ही देख लीजिए! ये कभी सिक्योरिटी गार्ड की नौकरी करते थे। गार्ड को बमुश्किल 8-10000 रुपए मंथली सैलरी मिलती है। ये जैसे-तैसे अपना जीवन यापन कर रहे थे। अचानक दिसंबर, 2019 में इन्हें नौकरी से निकाल दिया गया। उस वक्त इन्हें ऐसा लगा, जैसे दुनिया की उजड़ गई हो। कई महीने तक तमाम जगहों पर नई नौकरी के लिए हाथ-पैर मारे, लेकिन असफल रहे। थक-हारकर इन्होंने खुद का कुछ करने का सोचा। पुणे के पिंपरी-चिंचवाड इलाके में रहने वाले रेवन ने हिम्मत करके अपनी सारी जमापूंजी लगाकर एक कैफे खोला। नाम 'कैफे 18' रखा। आज ये रोज 600-700 कप चाय बेचते हैं। यानी हर महीने ये 50- 60,000 रुपये कमा रहे हैं।

  • undefined

    Uttar PradeshNov 29, 2020, 11:08 AM IST

    ससुर ने बहू से किया रेप, विरोध करने पर बेटे की हत्या,पुलिस आने पर बोला भाई-ये लो पिस्टल, मैंने मारी थी गोली

    मुरादाबाद (Uttar Pradesh) । एक सिक्योरिटी गार्ड ने अपनी बहू से दुष्कर्म किया। दो दिन बाद घर लौटे वार्ड ब्वाय बेटे ने इसका विरोध किया तो गोली मारकर उसकी हत्या कर दी। बहू का कहना है कि आरोपी ने हत्या की इस वारदात को अपने छोटे बेटे के साथ मिलकर अंजाम दिया। दूसरी ओर जांच करने पहुंची पुलिस के सामने पिता की करतूत पर छोटे बेटे ने पर्दा डालने की कोशिश की है। वह वारदात के बाद अपने पिता के साथ घर से भाग गया था। लेकिन, जब पुलिस घर पहुंची तो लगभग दो घंटे बाद वह वापस लौट आया। इतना ही नहीं, उसने अपनी अंटी से पिस्टल निकाली और पुलिस को सौंपते हुए मुस्कुराकर बोला कि भाई को गोली पिता ने नहीं, मैने मारी है। पुलिस कर्मियों ने उसे हिरासत में लेकर पिस्टल कब्जे में ले ली। यह घटना मझोला थाना क्षेत्र की है। 
     

  • undefined

    Uttar PradeshNov 22, 2020, 9:35 AM IST

    100 साल की महिला से सिक्योरिटी गार्ड ने किया था रेप, मौत के बाद कोर्ट ने सुनाई उम्रकैद की सजा

    मेरठ जिले के थाना जानी क्षेत्र में अक्टूबर 2017 में एक बुजुर्ग दिव्यांग महिला के साथ अंकित पूनिया ने रेप किया था। महिला की उम्र 100 साल थी, जबकि आरोपी सिक्योरिटी गार्ड था। महिला के पोते ने घटना के संबंध में शिकायत दर्ज कराया था।

  • <p><strong>पुणे (Maharashtra) । </strong>एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। जिसका वीडियो भी पुलिस के हाथ लगा है। जी हां, बीते मंगलवार को पिंपरी चिंचवड़ में एक ऑटो ड्राइवर को पेशाब करने से रोकना सिक्योरिटी गार्ड को बहुत भारी पड़ गया। हुआ यूं कि नाराज ऑटो ड्राइवर ने गार्ड पर पेट्रोल छिड़कर उसे आग के हवाले कर दिया। हालांकि किसी तरह उसने नाले में कूदकर अपनी जान बचाई। आइये जातने हैं क्या है पूरा मामला।</p>

    MaharashtraNov 20, 2020, 5:01 PM IST

    ऑटो रिक्शा चालक ने किया कार पर पेशाब,सिक्योरिटी गार्ड ने रोका तो उसी पर पेट्रोल छिड़कर लगा दिया आग, फिर..

    पुणे (Maharashtra) । एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। जिसका वीडियो भी पुलिस के हाथ लगा है। जी हां, बीते मंगलवार को पिंपरी चिंचवड़ में एक ऑटो ड्राइवर को पेशाब करने से रोकना सिक्योरिटी गार्ड को बहुत भारी पड़ गया। हुआ यूं कि नाराज ऑटो ड्राइवर ने गार्ड पर पेट्रोल छिड़कर उसे आग के हवाले कर दिया। हालांकि किसी तरह उसने नाले में कूदकर अपनी जान बचाई। आइये जातने हैं क्या है पूरा मामला।

  • <p>पटना कोतवाली थाना क्षेत्र के बुद्ध मार्ग में एक सुरक्षा गार्ड पर कुतिया के साथ रेप करने का आरोप लगा है। इस घटना का एक वीडियो वायरल हुआ है। (प्रतीकात्मक फोटो)<br />
&nbsp;</p>

    BiharNov 5, 2020, 9:10 AM IST

    सिक्योरिटी गार्ड ने स्ट्रीट डॉग से किया रेप, वीडियो वायरल होने पर फरार, खोज रही पुलिस

    पटना (Bihar) । एक सिक्योरिटी गार्ड ने बीते दिनों स्ट्रीट डॉग (कुतिया) के ही साथ रेप किया। जी हां एक बार तो आप भी सुनेंगे तो यकीन नहीं करेंगे। लेकिन, यह सच है। जिसकी पुष्टि मेडिकल रिपोर्ट में भी हो चुकी है। अब कहेंगे इसकी जानकारी कैसे हुई तो बना देना चाहता हूं कि मानव समाज को हैरान करने वाली है इस हैवानियत की घटना का वीडियो वायरल हुआ, फिर भूरी नामक पशु प्रेमी संगठन ने पुलिस से इसकी शिकायत की थी।

  • undefined

    Madhya PradeshSep 30, 2020, 8:03 PM IST

    पीथमपुर की फार्मा कंपनी में चोरी करने घुसे 2 चोरों को सुरक्षा गार्ड्स ने लाठीयों से मार डाला, सभी गार्ड्स फरार

    मध्यप्रदेश में धार जिले के पीथमपुर औद्योगिक क्षेत्र में बुधवार को एक फार्मा कंपनी के सिक्योरिटी गार्ड्स ने दो युवकों को बुरी तरह पीट-पीटकर मार डाला। गार्ड्स को खबर मिली थी कि ये दोनों युवक अपने 5 साथियों के साथ कंपनी की फैक्ट्री में चोरी के लिए घुसे थे। इनमें से दो युवकों को गार्ड्स ने पकड़ लिया और लाठीयों से इतना पीट दिया कि दोनों की जान चली गई। घटना के तुरंत बाद कंपनी में तैनात सभी 6 गार्ड्स भाग निकले। अबतक पुलिस ने इस मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

  • <p>कंगना रनोत</p>
    Video Icon

    MaharashtraSep 9, 2020, 4:59 PM IST

    11 सुरक्षाकर्मी, समर्थक और विरोधियों के बीच एयरपोर्ट से कुछ ऐसे घर पहुंची कंगना रनौत, देखें वीडियो

    वीडियो डेस्क। शिवसेना और महाराष्ट्र सरकार से तनाव के बीच एक्ट्रेस कंगना रनौत बुधवार दोपहर करीब 3 बजे मुंबई पहुंचीं। शिवसेना नेताओं द्वारा दी जा रहीं धमकियों के चलते उन्हें केंद्र सरकार ने वाई श्रेणी की सुरक्षा दी है। 

  • undefined

    BollywoodJul 16, 2020, 1:39 PM IST

    अब फरहान अख्तर का सिक्योरिटी गार्ड निकला कोरोना पॉजिटिव, रेखा का पड़ोसी है एक्टर

    रेखा के सिक्योरिटी गार्ड के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद फरहान अख्तर के गार्ड भी इसकी चपेट में आ चुका हैं। बता दें कि फरहान, रेखा के बंगले के बराबर में ही रहते हैं। रेखा का बंगला पहले से ही सील कर दिया गया है। बीएमसी ने उनके घर के बाहर कंटेनमेंट का बोर्ड लगाया है। अब खबर आ रही है कि फरहान के घर पर भी कंटेनमेंट का बोर्ड लगा दिया गया है। एक्टर अपनी मां हनी ईरानी संग बांद्रा में रहते हैं। कई बॉलीवुड और टीवी सेलिब्रिटी सहित स्टार्स के गार्ड, हाउसहेल्प, ड्राइवर तक कोरोना की चपेट में आ चुके हैं। हालांकि, एहतियात बरतते हुए सभी को कोविड सेंटर भेज दिया गया था।

  • undefined

    CelebsJul 11, 2020, 5:29 PM IST

    रेखा के मुंबई वाले बंगले को किया सील, उनका सिक्योरिटी गार्ड ही निकला कोरोना पॉजिटिव

    महाराष्ट्र में कोरोना का कहर बढ़ता ही जा रहा है। खासकर, मुंबई में सबसे ज्यादा मरीज मिल रहे हैं। इसी बीच, रेखा का सिक्योरिटी गार्ड भी कोरोना संक्रमित पाया गया है।  इसके बाद बीएमसी (मुंबई महानगरपालिका) ने रेखा का बंगला सील कर दिया है।