Shoaib Akhtar  

(Search results - 52)
  • undefined

    CricketMar 30, 2021, 2:42 PM IST

    आखिर आंखें होकर भी अंधे क्यों हुए लोग? क्या इस तस्वीर ने बना दिया सबको अंधा

    स्पोर्ट्स डेस्क : सोशल मीडिया एक ऐसा प्लेटफॉर्म है, जहां आए दिन कोई न कोई खबर या तस्वीर वायरल होती रहती है। लेकिन हाल में इंटरनेट पर वायरल हुई इस तस्वीर को देख लोगों ने ऐसे कमेंट किए जो खूब वायरल हो रहे है। दअससल, यह फोटो ट्विटर पर @ESPNcricinfo ने शेयर की और कैप्शन में लिखा, इस जोड़ी का नाम बताइए। वैसे तो ये तस्वीर देखकर कोई भी पहचान सकता है, कि ये पाकिस्तान के मशहूर क्रिकेटर शोएब अख्तर और क्रिकेट के भगवान सचिन तेंदुलकर के डुप्लीकेट की फोटो है, लेकिन सोशल मीडिया पर इस जोड़ी को ऐसे-ऐसे नाम दिए जा रहे है, जिसे पढ़कर आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे।

  • undefined

    BollywoodJan 1, 2021, 5:00 PM IST

    शादीशुदा होने के बाद भी सोनाली से शादी करना चाहते थे राज ठाकरे, 1 क्रिकेटर ने तो दे डाली थी किडनैप की धमकी

    मुंबई। सोनाली बेंद्रे (Sonali Bendre) 45 साल की हो गई हैं। 1 जनवरी, 1975 को मुंबई में जन्मीं सोनाली ने आज से 26 साल पहले 1994 में आई फिल्म 'आग' से करियर की शुरुआत की थी। इस फिल्म में उनके साथ गोविंदा और शिल्पा शेट्टी भी थे। वैसे, सोनाली अपनी प्रोफेशनल लाइफ से कहीं ज्यादा पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में रहीं। फिर चाहे राज ठाकरे की उनके प्यार में दीवानगी हो या पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब अख्तर का प्रपोजल, सोनाली अक्सर चर्चा में रहीं। इतना ही नहीं, कभी सुनील शेट्टी भी उनके प्यार में पागल थे। 

  • <p><strong>स्पोर्ट्स डेस्क।</strong> भारत में अभी जहां सेलिब्रिटीज द्वारा ड्रग्स का यूज बड़ा मुद्दा बन गया है और इसे लेकर बड़े पैमाने पर कार्रवाई चल रही है, वहीं पाकिस्तान के तेज गेंदबाज शोएब अख्तर (Shoaib Akhtar) ड्र्ग्स को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है। रावलपिंडी एक्सप्रेस के नाम से मशहूर शोएब अख्तर ने कहा है कि एक समय उन्हें अपनी गेंदबाजी में और भी ज्यादा तेजी लाने के लिए ड्रग्स लेने को कहा गया था। शोएब ने कहा कि उन्होंने ऐसा करने से साफ इनकार कर दिया। हालांकि, उन्होंने उस शख्स का नाम नहीं बताया, जिसने उन्हें ड्रग लेने को कहा था। शोएब अख्तर के इस खुलासे से साफ हो गया है कि ड्रग्स सिर्फ एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री से जुड़े लोग ही नहीं लेते रहे हैं, स्पोर्ट्स जगत की हस्तियों के बीच भी इसका प्रचलन रहा है।&nbsp;<br />
(फाइल फोटो)<br />
&nbsp;</p>

    CricketNov 25, 2020, 11:59 AM IST

    शोएब अख्तर का बड़ा खुलासा: तेज गेंदबाजी के लिए ड्रग्स लेने के लिए बनाया गया था दबाव

    स्पोर्ट्स डेस्क। भारत में अभी जहां सेलिब्रिटीज द्वारा ड्रग्स का यूज बड़ा मुद्दा बन गया है और इसे लेकर बड़े पैमाने पर कार्रवाई चल रही है, वहीं पाकिस्तान के तेज गेंदबाज शोएब अख्तर (Shoaib Akhtar) ड्र्ग्स को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है। रावलपिंडी एक्सप्रेस के नाम से मशहूर शोएब अख्तर ने कहा है कि एक समय उन्हें अपनी गेंदबाजी में और भी ज्यादा तेजी लाने के लिए ड्रग्स लेने को कहा गया था। शोएब ने कहा कि उन्होंने ऐसा करने से साफ इनकार कर दिया। हालांकि, उन्होंने उस शख्स का नाम नहीं बताया, जिसने उन्हें ड्रग लेने को कहा था। शोएब अख्तर के इस खुलासे से साफ हो गया है कि ड्रग्स सिर्फ एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री से जुड़े लोग ही नहीं लेते रहे हैं, स्पोर्ट्स जगत की हस्तियों के बीच भी इसका प्रचलन रहा है। 
    (फाइल फोटो)
     

  • <p><strong>स्पोर्ट्स डेस्क।</strong> क्रिकेटर्स से फैंस काफी उम्मीद रखते हैं। हर प्लेयर को एक आदर्श तौर पर माना जाता है, क्योंकि वे ऐसे ही पेश आते हैं। लेकिन, कई बार यही खिलाड़ी अपनी प्राइवेट मोमेंट की फोटो के कारण लोगों को आहत कर देते हैं, जिसके चलते उनकी तस्वीरें खूब ट्रोल होती हैं और वे भी शर्मिदा होते हैं। ऐसे खिलाड़ियों की लिस्ट में रोहित शर्मा, हरभजन सिंह से लेकर दिग्गज क्रिकेटर रहे ब्रायल लारा तक शामिल रहें हैं, जिनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर आज भी वायरल होती हैं। जिसे हम एकत्र कर आपको उसके बारे में बता रहे हैं।&nbsp;<br />
&nbsp;</p>

    CricketAug 26, 2020, 7:14 PM IST

    वो तस्वीरें जब लड़कियों के साथ इस हाल में कैमरे में कैद हुए क्रिकेटर्स, फोटो देखते ही हो गए शर्मिंदा

    स्पोर्ट्स डेस्क। क्रिकेटर्स से फैंस काफी उम्मीद रखते हैं। हर प्लेयर को एक आदर्श तौर पर माना जाता है, क्योंकि वे ऐसे ही पेश आते हैं। लेकिन, कई बार यही खिलाड़ी अपनी प्राइवेट मोमेंट की फोटो के कारण लोगों को आहत कर देते हैं, जिसके चलते उनकी तस्वीरें खूब ट्रोल होती हैं और वे भी शर्मिदा होते हैं। ऐसे खिलाड़ियों की लिस्ट में रोहित शर्मा, हरभजन सिंह से लेकर दिग्गज क्रिकेटर रहे ब्रायल लारा तक शामिल रहें हैं, जिनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर आज भी वायरल होती हैं। जिसे हम एकत्र कर आपको उसके बारे में बता रहे हैं। 
     

  • <p><strong>स्पोर्ट्स डेस्क । </strong>इंडिया टीम के पूर्व कैप्टन एमएस धोनी के सन्यास लेने के बाद से फैंस मायूस हैं। वहीं, पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने कहा कि महेंद्र सिंह धोनी को अपना संन्यास वापस लेना चाहिए। प्रधानमंत्री (नरेंद्र मोदी) भी उनसे सन्यास वापस लेने और टी-20 वर्ल्ड कप खेलने की अपील कर सकते हैं। यह बिल्कुल हो सकता है और आप प्रधानमंत्री को मना नहीं कर सकते। 1987 में संन्यास के बाद पाकिस्तान के जनरल जिया उल हक ने भी इमरान खान से ऐसी ही अपील की थी और वह खेला भी था। बता दें कि महेंद्र सिंह धोनी ने स्वतंत्रता दिवस के दिन इंटरनेशनल क्रिकेट से सन्यास ले लिया है। धोनी ने पिछला मैच जुलाई 2019 में वनडे वर्ल्ड कप का फाइनल खेला था।</p>

    CricketAug 20, 2020, 8:38 PM IST

    धोनी के संन्यास की खबर से उड़ी इस पाकिस्तानी क्रिकेटर की नींद, पीएम मोदी से लगा बैठे ऐसी गुहार

    स्पोर्ट्स डेस्क । इंडिया टीम के पूर्व कैप्टन एमएस धोनी के सन्यास लेने के बाद से फैंस मायूस हैं। वहीं, पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने कहा कि महेंद्र सिंह धोनी को अपना संन्यास वापस लेना चाहिए। प्रधानमंत्री (नरेंद्र मोदी) भी उनसे सन्यास वापस लेने और टी-20 वर्ल्ड कप खेलने की अपील कर सकते हैं। यह बिल्कुल हो सकता है और आप प्रधानमंत्री को मना नहीं कर सकते। 1987 में संन्यास के बाद पाकिस्तान के जनरल जिया उल हक ने भी इमरान खान से ऐसी ही अपील की थी और वह खेला भी था। बता दें कि महेंद्र सिंह धोनी ने स्वतंत्रता दिवस के दिन इंटरनेशनल क्रिकेट से सन्यास ले लिया है। धोनी ने पिछला मैच जुलाई 2019 में वनडे वर्ल्ड कप का फाइनल खेला था।
     

  • <p>बल्लेबाजों के अंदर अपनी तेज रफ्तार से खौफ पैदा करने वाले शोएब अख्तर ने बताया कि 'मुझे सचिन के विकेट लेने के बाद काफी दुख हुआ था। क्योंकि सचिन उस वक्त 98 रन पर खेल रहे थे और सिर्फ दो रन से वे अपने शतक से चूक गए थे।<br />
&nbsp;</p>

    CricketJul 25, 2020, 1:04 PM IST

    BCCI पर बुरी तरह भड़के शोएब अख्तर, बोले- जानबूझकर टाला T20 World Cup, नहीं चाहते भारत-पाक साथ खेलें

    स्पोर्ट डेस्क.  Shoaib Akhtar Blames BCCI For T20 World Cup: पाकिस्तान के तेज गेंदबाज शोएब अख्तर (Shoaib Akhtar) ने टी-20 वर्ल्ड कप के स्थगित हो जाने के पीछे बीसीसीआई (BCCI) को जिम्मेदार ठहराया है और कहा है कि भारतीय बोर्ड ने आईपीएल की वजह से वर्ल्ड कप को स्थगित करवाया। अख्तर ने साथ ही कहा कि एशिया कप भी हो सकता था। 

  • <p>पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर को बॉलीवुड अभिनेता अमिताभ बच्चन का हाल पूछने पर सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया गया। अमिताभ बच्चन और उनके बेटे अभिषेक बच्चन के कोविड-19 पॉजिटिव आने पर शोएब अख्तर ने उनके जल्द स्वस्थ होने की दुआ मांगी थी। सोशल मीडिया यूजर्स ने इसके बाद शोएब को खूब ट्रोल किया,हांलाकि शोएब ने बेहद संतुलित भाषा में कुछ के कमेंट्स का जवाब भी दिया।<br />
&nbsp;</p>

    CricketJul 15, 2020, 7:10 PM IST

    शोएब अख्तर ने बिग बी के जल्द कोरोना से ठीक होने के लिए मांगी दुआ, सोशल मीडिया पर जमकर हुए ट्रोल

    पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर को बॉलीवुड अभिनेता अमिताभ बच्चन का हाल पूछने पर सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया गया। अमिताभ बच्चन और उनके बेटे अभिषेक बच्चन के कोविड-19 पॉजिटिव आने पर शोएब अख्तर ने उनके जल्द स्वस्थ होने की दुआ मांगी थी। सोशल मीडिया यूजर्स ने इसके बाद शोएब को खूब ट्रोल किया,हांलाकि शोएब ने बेहद संतुलित भाषा में कुछ के कमेंट्स का जवाब भी दिया।
     

  • undefined

    CricketJul 13, 2020, 7:06 PM IST

    पाकिस्तान में महानायक अमिताभ बच्चन के लिए उठ रहे हाथ, शोएब अख्तर-शाहिद अफरीदी ने भी मांगी दुआएं

    अमिताभ बच्चन के घर पर कोरोना कहर बनकर टूटा है। उनके बेटे अभिषेक, बहू ऐश्वर्या और पोती आराध्या कोरोना पॉज़िटिव हैं और सभी का इलाज चल रहा है। 

  • <p><strong>स्पोर्ट्स डेस्क । </strong>पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर शाहिद अफरीदी मानों विवादों रहना ही पसंद करते हैं। एक बार फिर उन्होंने भारत से जुड़े बयान दिए हैं। इस बार शाहिद अफरीदी ने दावा किया कि सचिन तेंदुलकर शोएब अख्तर से डरते थे। हालांकि इसे क्रिकेट प्रेमी इसे स्वीकार करने को तैयार नहीं है। वे अफरीदी पर कमेंट्स कर रहे हैं।<br />
&nbsp;</p>

    CricketJul 9, 2020, 4:20 PM IST

    शाहिद अफरीदी ने फिर की हिमाकत, अब कहा- शोएब अख्तर से डरते थे सचिन तेंदुलकर

    स्पोर्ट्स डेस्क । पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर शाहिद अफरीदी मानों विवादों रहना ही पसंद करते हैं। एक बार फिर उन्होंने भारत से जुड़े बयान दिए हैं। इस बार शाहिद अफरीदी ने दावा किया कि सचिन तेंदुलकर शोएब अख्तर से डरते थे। हालांकि इसे क्रिकेट प्रेमी इसे स्वीकार करने को तैयार नहीं है। वे अफरीदी पर कमेंट्स कर रहे हैं।
     

  • undefined

    CelebsJun 28, 2020, 6:45 PM IST

    सलमान खान के बचाव में उतरा ये पाकिस्तानी क्रिकेटर, सुशांत सिंह के सुसाइड मामले में कह दी ये बड़ी बात

    फिल्म इंडस्ट्री में भाई-भतीजावाद का मामला तूल पकड़ता जा रहा है। नेपोटिज्म से परेशान सेलेब्स आए दिन अपनी बात कहने के लिए सामने आ रहे है। अब सुशांत मामले को लेकर पाकिस्तानी क्रिकेटर सलमान खान का बचाव करते हुए सामने आए है। इतना ही नहीं उन्होंने सुशांत को लेकर भी चौंकाने देने वाली बात कही। उन्होंने कहा कि जब मैं उससे मिला था तो मुझे उसमें ज्‍यादा आत्‍मविश्‍वास नहीं दिखा था। ईमानदारी से कहूं तो मुझे वह बहुत आत्‍मविश्‍वासी नहीं लगे थे। वह मेरे पास से सिर झुकाए निकल गए। 

  • undefined

    CricketJun 22, 2020, 4:06 PM IST

    खौफनाक शोएब अख्तर से सामना, डेब्यू मैच में लगभग गीली हो गई थी इस पुछल्ले बल्लेबाज की पैंट

    स्पोर्ट्स डेस्क। रावलपिंडी एक्सप्रेस के नाम से मशहूर शोएब अख्तर के नाम इंटरनेशनल क्रिकेट में सबसे तेज गेंद फेंकने का रिकॉर्ड है। अख्तर अपने दौर में स्विंग, यार्कर और तूफानी बाउंसर के साथ बेहद खौफनाक फास्ट बॉलर थे। अच्छे-अच्छे बल्लेबाज उनकी खतरनाक गेंदों के आगे संघर्ष करते नजर आते थे। पुछल्ले बल्लेबाजों के लिए तो अख्तर का सामना मौत के मुंह में जाने के बराबर था। क्योंकि अख्तर बेहद आक्रामक थे और मैदान में किसी पर रहम के मूड में नजर नहीं आते थे। 
     

  • <p><strong>स्पोर्ट्स डेस्क।</strong> पाकिस्तान के वनडे और टी20 कप्तान बाबर आजम ने तेज गेंदबाज और रावलपिंडी एक्सप्रेस नाम से मशहूर शोएब अख्तर को लेकर एक बड़ा सनसनीखेज खुलासा किया है। एक इंटरव्यू के दौरान बाबार आजम ने कहा कि नेट्स पर उनकी एक गलती के चलते एक बार ऐसी नौबत आ गई थी कि शोएब अख्तर उन्हें जान से मार देते। बाबर आजम ने कहा कि मुदस्सर नजर ने किसी तरह उन्हें शोएब अख्तर से उन्हें बचाया।&nbsp;</p>

    CricketJun 11, 2020, 9:45 AM IST

    नेट प्रैक्टिस में शॉट पर शॉट लगाए जा रहा था ये बल्लेबाज, भड़क गए थे अख्तर; इस तरह बची थी जान

    स्पोर्ट्स डेस्क। पाकिस्तान के वनडे और टी20 कप्तान बाबर आजम ने तेज गेंदबाज और रावलपिंडी एक्सप्रेस नाम से मशहूर शोएब अख्तर को लेकर एक बड़ा सनसनीखेज खुलासा किया है। एक इंटरव्यू के दौरान बाबार आजम ने कहा कि नेट्स पर उनकी एक गलती के चलते एक बार ऐसी नौबत आ गई थी कि शोएब अख्तर उन्हें जान से मार देते। बाबर आजम ने कहा कि मुदस्सर नजर ने किसी तरह उन्हें शोएब अख्तर से उन्हें बचाया। 
     

  • undefined

    CricketJun 10, 2020, 2:24 PM IST

    शोएब अख्तर के 10 बेस्ट ODI क्रिकेटर, भारत से 4 मगर विराट कोहली और रोहित शर्मा का नहीं है नाम

    स्पोर्ट्स डेस्क। पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने भारत और पाकिस्तान के खिलाड़ियों को मिलाकर अपनी टॉप-10 वनडे क्रिकेटरों की एक लिस्ट बनाई है। मजेदार ये है कि अख्तर की इस लिस्ट में दो सर्वश्रेष्ठ भारतीय बल्लेबाजों को स्थान नहीं मिला है। विराट कोहली और रोहित शर्मा इंटरनेशनल क्रिकेट में किस स्तर के बल्लेबाज हैं ये बताने की जरूरत नहीं, मगर दोनों शोएब की टॉप टेन लिस्ट में जगह पाने में नाकामयाब हुए हैं। 
     

  • undefined

    CricketJun 8, 2020, 4:16 PM IST

    मियांदाद से कोहली की तुलना; पाकिस्तानी दिग्गज बोले- विराट काबिल, पर उनकी महानता किसी काम की नहीं

    पाकिस्तान के कई पूर्व क्रिकेटर आजकल अपना अपना यूट्यूब चैनल चलाते हैं। यूट्यूब पर आमिर सोहेल का भी चैनल है। हालांकि अन्य दूसरे पाकिस्तानी क्रिकेटर्स का चैनल रावलपिंडी एक्सप्रेस, शोएब अख्तर की तरह मशहूर नहीं है। 

  • undefined

    CricketMay 31, 2020, 5:33 PM IST

    इरफान पठान का खुलासा, शोएब अख्तर ने मुझे दी थी उठवा लेने की धमकी; धोनी से इस बात के लिए नाराजागी

    शोएब अख्तर से जुड़ा वाकया पाकिस्तान टूर के दौरान फैसलाबाद टेस्ट का है। ये मैच ड्रा पर छूटा था। महेंद्र सिंह धोनी ने 153 गेंदों पर 19 चौके व 4 छक्कों के साथ 148 रन और इरफान ने 90 रन बनाए थे।