Shravan Rathod  

(Search results - 4)
  • undefined

    BollywoodApr 28, 2021, 1:56 PM IST

    17 साल गुमनामी के अंधेरे में रही ये संगीतकार जोड़ी, महेश भट्ट से 1 मुलाकात ने पलटकर रख दी थी किस्मत

    मुंबई. 90 के दौर की सबसे हिट संगीतकार जोड़ी नदीम-श्रवण (Nadeem Shravan) के श्रवण राठौड़ (Shravan Rathod) अब इस दुनिया मे नहीं हैं। 22 अप्रैल को कोरोना के कारण उनका निधन हो गया। कई सुपरहिट फिल्मों में संगीत देने वाले नदीम-श्रवण के लिए कामयाबी का रास्ता इतना आसान नहीं था। उन्होंने इसके लिए खूब पापड़ बेले। आज आपको उनकी जिंदगी से जुड़े से कुछ ऐसे फैक्ट्स बताने जा रहे हैं, जिनके बारे में शायद ही किसी ने सुना हो। आपको बता दें कि एक गानों के एल्बम की वजह से 17 साल तक गुमनामी में रहने वाली यह जोड़ी रातोंरात बॉलीवुड इंडस्ट्री में चमक गई थी। इतना ही नहीं हर डायरेक्टर-प्रोड्यूसर इनका दीवाना हो गया था और अपनी फिल्म में इन्हीं से संगीत दिलवाना चाहता था।

  • undefined

    BollywoodApr 25, 2021, 9:40 AM IST

    Bollywood Update: मां के बाद अब इस एक्टर के नाना ने भी कहा दुनिया को अलविदा, शेयर की इमोशनल पोस्ट

    एक्टर अली फजल ने अपने नाना को खो दिया। उन्होंने नाना के साथ अपनी पुरानी फोटो शेयर की और  एक इमोशनल पोस्ट लिखी। उन्होंने लिखा- उन्होंने पिता की तरह मेरी देखभाल की। जितना मुझे याद है उन्होंने मुझे अपने साथ तब से ही रख लिया था जबसे मेरे पेरेंट्स अलग-अलग जीने लगे थे। तो जब मेरे पिता मिड‍िल-ईस्ट में कहीं होते तो वो मेरे नाना ही थे जिन्होंने मुझपर प्यार बरसाया, मेरी देखभाल की।

  • undefined

    BollywoodApr 23, 2021, 9:22 AM IST

    Bollywood Update: सलमान खान की फिल्म राधे के ट्रेलर ने तोड़े कई रिकॉर्ड, 1 मामले में बना नंबर वन

    सलमान खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म राधे-योर मोस्ट वॉन्टेड भाई का ट्रेलर गुरुवार को रिलीज हुआ। ट्रेलर जबरदस्त एक्शन, दमदार डायलॉग्स, फुल एंटरटेनमेंट से भरा पड़ा है। आपको बता दें कि ट्रेलर ने रिलीज होने के साथ ही अपने नाम कई रिकॉर्ड्स कर लिए हैं। बता दें कि ट्रेलर को यूट्यूब पर आने के महज 10 मिनट के अंदर 1 लाख लाइक्स मिले और इतने कम समय में इतने ज्यादा लाइक्स तक पहुंचने वाला यह सबसे तेज बॉलीवुड ट्रेलर बन गया है। 

  • undefined

    BollywoodApr 19, 2021, 9:57 AM IST

    Bollywood Update: कोरोना पीड़ितों की मदद के लिए आगे आए TV के राम, इस एक्ट्रेस ने भी की पहल

    कोरोना से जंग जीत चुकी भूमि पेंडनेकर अब कोरोना वॉरियर बन गई है। भूमि के अलावा टीवी के राम यानी गुरमीत चौधरी ने भी लोगों की मदद की पेशकश की है। बता दें कि भूमि ने सोशल मीडिया के जरिए लोगों की जानकारी मंगवाई है। गुरमीत ने कहा- मैं सच में इस मुश्किल वक्त में आप सब की मदद करना चाहता हूं। कृपया निसंकोच मुझ तक अपनी बात पहुंचाएं। मैं पूरी कोशिश करूंगा कि ज्यादा से ज्यादा लोगों की मदद कर सकूं।