Sidharth Shukla  

(Search results - 40)
  • undefined

    TV26, Sep 2020, 2:23 PM

    जब बिग बॉस में टीआरपी के लिए इन सितारों को मिले करोड़ों रुपए, एक ने कमाए 4 दिन में 2 करोड़ रुपए

    टीवी डेस्क : टेलीविजन में 'बिग बॉस' सभी रियलिटी शोज में नबंर वन है। इसकी पॉपुलारिटी का अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि हर सीजन में 'बिग बॉस' की टीआरपी टॉप पर रहती है। अब एक बार फिर 'बिग बॉस' का 14वां (Big Boss-14) सीजन शुरू होने वाला है। जिसकी शुरुआत 3 अक्टूबर से होगी। बिग बॉस के हर सीजन को धमाकेदार बनाने के लिए इस शो में बड़े से बड़े स्टार को बुलाया जाता हैं। जिसके लिए उन्हें करोड़ों रुपए दिए जाते है। आइए आज आपको बताते हैं बिग बॉस के अब तक के सबसे हाई पेड कंटेस्टेंट कौन हैं?

  • undefined

    TV18, Sep 2020, 3:48 PM

    क्या मेकर्स कर रहे है सलमान खान को टक्कर देने की तैयार, अब इस शख्स को ले आए विवादित शो बिग बॉस में

    मुंबई. सलमान खान (salman khan) के विवादित शो बिग बॉस 2020 (Bigg Boss 2020) अभी शुरू भी नहीं हुआ है और इससे जुड़ी रोज कोई न कोई नई खबर सुनने को मिल ही जाती है। शो शुरू होने से पहले ही इसमें कई बदलाव देखने को मिल रहे हैं। दरअसल, मेकर्स इस शो को लेकर काफी मुश्किल दौर से गुजर रहे हैं। वे चाहते है कि कोरोना में भी उनका शो सुपरहिट जाए और टीआरपी रैकिंग में टॉप पर पहुंचे। वैसे, तो सभी जानते है कि शो को कई सालों से सलमान ही होस्ट करते आ रहे हैं। और उन्हीं की वजह से शो की पॉपुरैलिटी भी बढ़ती है। यही वजह है कि मेकर्स सलमान को शो होस्ट करने के लिए मुंह मांगी कीमत देते हैं। 

  • undefined

    Celebs11, Aug 2020, 3:47 PM

    इस बड़ी वजह के चलते आधी रात को पनवेल वाले फॉर्महाउस से मुंबई पहुंचे सलमान खान, यहां हुए थे स्पॉट

    मुंबई. सलमान खान पिछले 5-6 महीने से अपने पनवेल वाले फॉर्महाउस में ही वक्त गुजार रहे हैं। वे कोरोना की वजह से लगे लॉकडाउन के पहले ही फॉर्महाउस पहुंच गए। लेकिन बीती रात वे मुंबई के मेहबूब स्टूडियो के बाहर स्पॉट हुए। दरअसल, टीवी का सबसे बड़ा विवादित शो बिग बॉस का नया सीजन शुरू होने वाला है। और सलमान इस शो के नए सीजन का प्रोमो शूट करने आधी रात को मुंबई पहुंचे थे। स्टूडियो से कार में बैठकर बाहर निकलते वक्त मीडिया फोटोग्राफर्स ने उनकी फोटोज क्लिक की। बता दें कि इस बार के सीजन का नाम बिग बॉस 14 नहीं बल्कि बिग बॉस 2020 होगा। ये शो सितंबर के आखिरी सप्ताह में शुरू होगा।

  • undefined

    TV2, Aug 2020, 6:22 PM

    रोमांस करते-करते एक-दूजे के दोस्त बन बैठे ये 10 TV कपल, अब छिड़कते हैं एक-दूसरे पर जान

    मुंबई। अगस्त का पहला संडे दुनियाभर में 'फ्रेंडशिप डे' के रूप में सेलिब्रेट किया जाता है। यह दिन आम लोगों के साथ ही बॉलीवुड के पॉपुलर सेलेब्स के लिए भी उतना ही मायने रखता हैं। इस बार फ्रेंडशिप डे 2 अगस्त को सेलिब्रेट किया जा रहा है। वैसे, बॉलीवुड ही नहीं, बल्कि टीवी इंडस्ट्री में भी ऐसे कई कलाकार हैं, जो अपने को-स्टार के साथ रोमांस करते-करते उनके बेहद करीबी दोस्त बन गए। इस पैकेज में हम बता रहे हैं टीवी की ऐसी ही 10 जोड़ियों के बारे में। 

  • undefined
    Video Icon

    Bollywood25, Jul 2020, 11:47 AM

    शहनाज को छोड़ इस एक्ट्रेस की बांहों में दिखे सिद्धार्थ शुक्ला, आए इतने करीब कि वीडियो हुआ वायरल

    बिग बॉस 13' के विनर सिद्धार्थ शुक्ला के नए म्यूजिक वीडियो की काफी चर्चा है, जिसमें उनके साथ इश्क फरमाती शहनाज नहीं  दिखेंगी  बल्कि  एकट्रेस  नेहा शर्मा नजर आने वाली हैं। अपने इस सॉन्ग 'दिल को करार आया' को लेकर नेहा काफी उत्साहित हैं और लगातार इसकी झलकियां सोशल मीडिया पर सामने आ रही है।

  • undefined

    Bollywood18, Jul 2020, 7:30 PM

    शहनाज के नए गाने 'कुर्ता पजामा' का सिद्धार्थ शुक्ला ने उड़ाया मजाक तो ऐसा था एक्ट्रेस का रिएक्शन

    शहनाज गिल और टोनी कक्कड़ का नया गाना 'कुर्ता पजामा' 17 जुलाई को रिलीज किया गया। इस गाने में टोनी कक्कड़ और शहनाज की केमेस्ट्री लोगों को खूब पसंद आ रही है। हालांकि बिग बॉस के घर में शहनाज के सबसे करीबी रहे सिद्धार्थ शुक्ला ने गाने को बकवास बताते हुए इसका मजाक उड़ाया है।

  • undefined

    TV29, Mar 2020, 12:54 PM

    मदहोश अदा और खुले बालों में दिखी रश्मि देसाई, कह दी ऐसी बात, लगा मार रही सिद्धार्थ शुक्ला को ताना

    मुंबई. कोरोना वायरस के चलते पूरी दुनिया इस वक्त दहशत में है। भारत में भी पीएम मोदी ने 21 दिन का लॉकडाउन कर दिया है, जो 14 अप्रैल तक चलेगा। आमजनों की तरह टीवी सेलेब्स भी अपने-अपने घरों में टाइम पास कर रहे हैं। इसी बीच रश्मि देसाई ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ फोटोज शेयर की है। इन फोटोज में उन्होंने जो लिखा है उसे पढ़कर कहा जा सकता है कि वे इशारों-इशारों में सिद्धार्थ शुक्ला को ताना मार रही है। वैसे रश्मि हाल ही में घर में झाड़ू लगाती नजर आई तो लोगों ने उन्हें सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल किया।

  • undefined
    Video Icon

    TV18, Feb 2020, 2:20 PM

    शहनाज ने आंखों पर पट्टी के बाद भी सिद्धार्थ को पहचान लिया, पहले लगाया गले फिर करने लगीं Kiss

    'बिग बॉस' सीजन 13 खत्म हो चुका है लेकिन उसकी जगह अब एक और शो 'मुझसे शादी करोगे' शुरू हुआ है। इसमें 'बिग बॉस 13' की कंटेस्टेंट रह चुकीं शहनाज गिल और पारस छाबड़ा अपने-अपने लिए पार्टनर की तलाश करते नजर आएंगे।

  • undefined

    TV17, Feb 2020, 2:04 PM

    'मुझे चलती गाड़ी से फेंक दिया था', टीवी की अंगूरी भाभी के इन आरोपों पर सिद्धार्थ ने तोड़ी चुप्पी

    मुंबई. बिग बॉस सीजन 13 के विनर सिद्धार्थ शुक्ला शो के अंदर आसिम और रश्मि के साथ विवादों को लेकर छाए रहते थे। अब बिग बॉस के घर से बाहर आने के बाद हर तरफ उनके नाम की ही चर्चा हो रही है। शो का विनर घोषित होने से पहले ही बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट और 'भाबी जी घर पर हैं' की अंगूरी भाभी शिल्पा शिंदे ने सिद्धार्थ पर गंभीर आरोप लगाए थे और उनके साथ अफेयर का दावा भी किया था। इस मामले को लेकर अब सिद्धार्थ शुक्ला का रिएक्शन सामने आया है।

  • undefined

    TV17, Feb 2020, 12:36 PM

    बिग बॉस के वो 11 कंटेस्टेंट्स जिन्होंने शो के विनर्स से कमाए इतने ज्यादा पैसे

    मुंबई. टीवी रियलिटी शो बिग बॉस 13 खत्म हो चुका है। सिद्धार्थ शुक्ला इस सीजन के विनर चुने गए हैं। बिग बॉस के विनर का ताज पहनने के बाद सिद्धार्थ शुक्ला और उनके परिवार की खुशी की ठिकाना ही नहीं रहा था। इस शो में हिस्सा लेने वाले कंटेस्टेंट्स हमेशा से ही अपने विवादों के चलते चर्चा में रहे हैं। हर कंटेस्टेंट शो को जीतने की कोशिश करता है। फैंस भी अपने पसंदीदा कंटेस्टेंट को जीतता हुए देखना चाहते हैं, लेकिन कभी-कभी कोई और ही बाजी मार जाता है। ऐसे में इस बात को बहुत कम लोग ही जानते होंगे कि जो विनर नहीं होते वो विजेता से ज्यादा रकम पा जाते हैं, तो आइए बताते हैं उन कंटेस्टेंट्स के बारे में जिन्होंने विनर से भी ज्यादा रकम पाई है।

  • undefined

    TV16, Feb 2020, 12:06 PM

    पहले लगाया गले से फिर मां के सामने ही किया kiss, शहनाज ने सिद्धार्थ को कुछ ऐसे दी बधाई

    मुंबई. टीवी रियलिटी शो बिग बॉस का 13वां सीजन 140 दिन बाद 15 फरवरी शनिवार को खत्म हो गया। इस सीजन में सिद्धार्थ शुक्ला को विनर चुना गया। ऐसे में उनकी और फैंस की खुशी का ठिकाना ही नहीं रहा है। वहीं, शहनाज गिल की खुशी का भी ठिकाना नहीं था। 
     

  • undefined

    TV16, Feb 2020, 11:02 AM

    सिद्धार्थ शुक्ला की जीत पर उठ रहे सवाल, Ex कंटेस्टेंट ने बताया अनडिजर्विंग

    सलमान खान द्वारा होस्ट किया जा रहा टीवी रियलिटी शो बिग बॉस का 13वां सीजन खत्म हो गया है। शनिवार 15 फरवरी को हुए ग्रैंड फिनाले में 13वें सीजन में सिद्धार्थ शुक्ला विनर रहे। सिद्धार्थ ने बिग बॉस की ट्रॉफी आसिम रियाज से जीती है।

  • undefined

    TV16, Feb 2020, 8:32 AM

    गोविंदा के भांजे को आज तक है एक बात का अफसोस, बहन के साथ नौकर ने की थी गंदी हरकत

    मुंबई. टीवी रियलिटी शो बिग बॉस 13 का सीजन खत्म हो चुका है। सिद्धार्थ शुक्ला को बिग बॉस 13 का विनर चुना गया है। अब आरती सिंह के भाई कृष्णा अभिषेक ने एक इंटरव्यू बहन के साथ हुई रेप की कोशिश के बारे में बात की है। उन्हें उसका आजतक अफसोस है कि वो उस शख्स को पकड़ नहीं पाए। मालूम हो, एक बार शो में आरती ने इस घटना के बारे में जिक्र किया था। 

  • undefined

    TV16, Feb 2020, 3:22 AM

    Bigg Boss: एक्ट्रेस ने सलमान को ऑफर किया किस, बोले मैं मां के सामने किसी को Kiss नहीं कर सकता

    मुंबई। टीवी रियलिटी शो बिग बॉस सीजन 13 का ग्रैंड फिनाले शनिवार को हुआ। शो में रोहित शेट्टी भी पहुंचे और यहां उन्होंने 'खतरों के खिलाड़ी' का प्रमोशन किया। इस दौरान रोहित शेट्टी के साथ पहुंचीं अदा खान हाथ में एक बड़ी सी छिपकली लेकर पहुंचीं। अदा ने सलमान से कहा कि वो इस छिपकली को किस करें। ये सुनकर सलमान पहले तो चौंक गए। इसके बाद सलमान ने कहा कि मैं मेरी मां के सामने किसी को किस नहीं कर सकता। सलमान की बात सुन उनकी मां सलमा खान समेत वहां मौजूद सभी लोग हंस पड़े। बता दें कि बिग बॉस के ग्रैंड फिनाले में सलमान की मां सलमा भी मौजूद थीं। 

  • undefined
    Video Icon

    TV16, Feb 2020, 2:56 AM

    सिद्धार्थ शुक्ला बने बिग बॉस 13 के विनर, 140 दिन इंतजार के बाद असीम को हरा अपने नाम की ट्रॉफी

    बिग बॉस के घर के एंग्री यंग मैन सिद्धार्थ शुक्ला ने आसिम रियाज को हराकर बिग बॉस सीजन 13 का खिताब अपने नाम कर लिया है। सिद्धार्थ शुक्ला उर्फ सिड ने बिग बॉस के घर में पहले दिन से ही अपना दबदबा बनाकर रखा था।