Asianet News HindiAsianet News Hindi

Asim Riaz शहनाज गिल पर कमेंट कर बुरे फंसे, देनी पड़ी सफाई, कहा- Shehnaaz Gill पर नहीं था वो पोस्ट

सिद्धार्थ शुक्ला की मौत के बाद शहनाज गिल काफी उदास रहने लगी थीं। जिसकी वजह से फैंस को उनकी चिंता होती थी। अदाकारा धीरे-धीरे इस सदमे से उबरने की कोशिश कर रही हैं। फैंस उन्हें हंसते मुस्कुराते देख खुश हो रहे हैं। लेकिन असीम रियाज के ट्वीट की वजह से वो भड़क गए।

Asim Riaz clarifies his cryptic tweet was not for Shehnaaz Gill After getting trolled by fans NTP
Author
Mumbai, First Published Dec 28, 2021, 5:36 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) के फर्स्ट रनर-अप असीम रियाज (Asim Riaz) पर शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) के फैंस भड़के हुए हैं। दरअसल, असीम ने एक ट्वीट किया जिसे देखकर लोगों को लगा कि उन्होंने यह पोस्ट शहनाज को लेकर किया है। जिसके बाद वो उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिए। हालांकि विवाद बढ़ता देखकर असीम रियाज ने फिर से एक पोस्ट करके सफाई दी और कहा कि वो पोस्ट पंजाबी सिंगर के लिए नहीं था। उसका गलत मतलब निकाला गया है। आइए समझते हैं पूरा मामला क्या था।

सिद्धार्थ शुक्ला की मौत के बाद शहनाज गिल काफी उदास रहने लगी थीं। जिसकी वजह से फैंस को उनकी चिंता होती थी। अदाकारा धीरे-धीरे इस सदमे से उबरने की कोशिश कर रही हैं। हाल ही में वो अपने दोस्ट की सगाई में स्पॉट की गई। वहां उन्हें हंसते मुस्कुराते और डांस करते देखा गया। शहनाज की तस्वीर और डांस देखकर फैंस बेहद खुश हुई। इस बीच असीम रियाज ने एक ट्वीट कर दिया। 

असीम के पोस्ट देखकर भड़के फैंस

सिंगर असीम ने इस ट्वीट में लिखा कि मैंने कुछ डांसिंग क्लिप्स देखीं...सच में लोग इतनी जल्दी अपने चाहनेवालों से उबर जाते हैं.. क्या बात... क्या बात...#Newworld। यह ट्वीट शहनाज के वीडियो वायरल होने के कुछ देर बाद हुई। फैंस को लगा कि ये उनपर किया गया है। जिसके बाद लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया।

असीम को देनी पड़ी सफाई

लेकिन आसिम ने साफ किया है कि ये उनके लिए नहीं था। उन्होंने एक और पोस्ट डालते हुए लिखा, 'दोस्तों मुझे आपका अटेंशन मिल गया और मुझे लगता है कि मुझे अब इसकी सफाई देने की जरूरत है.. मैंने पिछले महीने जम्मू से अपने एक अच्छे दोस्त को खो दिया और उसी ग्रुप के मेरे कुछ दोस्त गोवा में अभी पार्टी कर रहे हैं.. इसलिए मैंने उन्हें कहा था, उसे नहीं जिसे आप सभी मान रहे हैं और याद रखें कि अगर मैं कुछ भी कहना चाहता हूं तो मुझमें हिम्मत है सीधे कहने की ... मेरे पास भी करीबी लोग हैं, मेरे घर के लोग हैं, इसलिए  टारगेट करना बंद करो और सहानुभूति लेना बंद करो।'

बिग बॉस के बाहर असीम और शहनाज साथ नहीं आए नजर

बता दें कि बिग बॉस 13 में असीम रियाज शहनाज गिल के अच्छे दोस्त थे। हालांकि दोनों को बीच-बीच में लड़ते  भी देखा गया। लेकिन शो खत्म होने के बाद दोनों को कभी एक साथ नहीं देखा गया। बिग बॉस हाउस में असीम की बॉन्डिंग  हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) के साथ बना।  जो घर के बाहर भी जारी है। दोनों एक दूसरे के साथ डेट कर रहे हैं।

KHESARI LAL YADAV का नया गाना 'छू के छोड़ देला' हुआ हिट, रक्षा गुप्ता का डांस मूव्स देख फैंस हुए घायल

The Batman Trailer Out: बैटमैन और कैट का ट्रेलर में दिखा जबरदस्त एक्शन, इस दिन रिलीज होगी मूवी

Hina Khan से लेकर दिव्यांका त्रिपाठी तक नए साल के जश्न में डूबे टीवी सितारे, वेकेशन मनाने के लिए छोड़ा मुंबई

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios