Sikar  

(Search results - 40)
  • Rajasthan policeman has been accused of raping a woman inside a police station in Sikar

    RajasthanSep 6, 2021, 3:06 PM IST

    पुलिसवाला बना हैवान: मदद मांगने गई लड़की से थाने के अंदर बलात्कार, बाहर खड़े ब्वॉयफ्रेंड को भनक तक नहीं लगी

    मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, पुलिसवाले ने लड़की को धमकी देकर वापस भेजा। मामला 29 अगस्त का है। सीकर के सिंगरावट चौकी में घटना घटी।

  • groom escaped leaving the bride in the pavilion in Sikar, Rajasthan KPZ
    Video Icon

    RajasthanJul 6, 2021, 12:52 PM IST

    वरमाला के बाद पेशाब का बहाना कर फरार हुआ दूल्हा, 2 दिन बाद दुल्हन की भाभी से रचाई शादी

    वीडियो डेस्क। राजस्थान के सीकर से शादी का एक अनोखा मामला सामने आया है। जहां दूल्हा अपनी शादी छोड़ मंडप से भाग गया और फिर दुल्हन की भाभी से शादी रचाई। अब न्याय के लिए ये परिवार पुलिस से गुहार लगा रहा है। ये मामला 3 जुलाई का है। दादिया थाना इलाके में तारपुरा गांव में शादी थी। बारात झुंझुनूं के बुगाला से आई थी।

  • rajasthan news 21 people died in 21 days in kheerwa village of sikar  kpr

    RajasthanMay 8, 2021, 8:14 PM IST

    राजस्थान के इस गांव में 21 लोगों की मौत, खौफ में जी रहे ग्रामीण..हर दिन एक तोड़ रहा दम

    यह मामला सीकर जिले के खीरवा गांव का है। जहां पिछले 21 दिन में 21 लोगों की कोरोना से मौत हो गई। बता दें कि इसकी शुरूआत कोविड से मरने वाले एक व्यक्ति को कथित तौर पर प्रोटोकॅाल का पालन किए बिना दफनाने के बाद हुई थी।

  • Covid 19 Updates Sikar Rajasthan there is zero Corona positive Case in village KPY

    TrendingApr 23, 2021, 3:24 PM IST

    कोरोना से बचने के लिए इस गांव के लोगों ने किए बड़े काम, आज तक संक्रमण का एक भी केस नहीं आया

    एक तरफ कोरोना के मामले हर दिन तेजी से बढ़ रहे हैं। पिछले दो दिनों से 3 लाख से ज्यादा कोरोना पॉजिटिव केस आ रहे हैं और लगातार पांचवे दिन दो हजार से ज्यादा मौतें हुई हैं। वहीं दूसरी तरफ राजस्थान से खबर आ रही है कि वहां के एक गांव में कोरोना काल के 13 महीने में एक भी पॉजिटिव मामले सामने नहीं आए हैं। ऐसे में कोविड से बचने के लिए गांव द्वारा किए गए सभी जतन के बारे में बता रहे हैं। आइए जानते हैं...

  • Father gave his life after the marriage of two daughters asa

    RajasthanMar 3, 2021, 7:26 PM IST

    शादी के मंडप में अर्थीः 2 बेटियों को दुल्हन बना पूरा किया विदा, मेहमान भी नहीं गए कि पिता की मौत

    रजब खान कस्बे के वार्ड नंबर 23 में स्थित न्यू रेलवे कॉलोनी का रहने वाला था। वो भंगार का काम करता था और पलसाना में ही उसने कबाड़ का काम कर रखा था। पड़ोसियों के मुताबिक उसकी माली हालत अच्छी नहीं थी, उसपर पिछले काफी समय से कर्ज का बोझ बढ़ गया था।

  • 4 people of the same family died in Sikar, Rajasthan KPZ
    Video Icon

    RajasthanFeb 23, 2021, 9:16 AM IST

    एक साथ जली पूरे परिवार की चिता, चीत्कारों से कांप गया कलेजा, दर्दनाक मंजर देख रोई हर आंख

    वीडियो डेस्क। राजस्थान के सीकर में उस वक्त चीत्कार मच गया जब एक घर से एक साथ 4 लोगों की अर्थियां उठ गईं। हनुमान नाम के व्यक्ति ने 7 महीने पहले हुई अपने बेटे की मौत से व्यथित होकर पत्नी और दो बेटियों संग फांसी लगा ली। सुसाइड से पहले परिवार ने एक सुसाइड नोट भी छोड़ा जिसमें मौत की वजह बेटे का गम बताया है। 

  • former rajya sabha mp four family member commits suicide in were cremated together in sikar kpr

    RajasthanFeb 22, 2021, 6:23 PM IST

    एक चिता पर मम्मी-पापा तो दूसरी पर 2 जवान बेटियों को जलाया, चीत्कारों से कांप उठा हर किसी का कलेजा..


    सीकर (राजस्थान). सीकर में रविवार को एक परिवार के 4 लोगों के फांसी लगाकर सामूहिक आत्महत्या करने वालों का सोमवार को अंतिम संस्कार किया गया। जहां पति-पत्नी को एक चिता पर जलाया गया तो वहीं दूसरी दूजरी चिता पर एक साथ दोनों बेटियों का अंतिम संस्कार किया। जिस किसी ने यह मार्मिक दृश्य देखा उसकी आंखों से आंसू आ गए। मृतक हनुमान प्रसाद के बूढ़े मां- बाप की आंखों से आंसुओं के झरने से फूट पड़े। उनका रो-रोकर बुरा हाल था। वहीं आसपास के लोग यही कहे जा रहे थे कि आखिर इस परिवार ने ऐसा क्यों किया। क्या बेटे की मौत का गम इतना ज्यादा था कि दो जवान बेटियों की जिंदगी के बारे में भी नहीं सोचा।

  • former rajya sabha mp all family commits suicide in sorrow of sons death in sikar kpr

    RajasthanFeb 22, 2021, 2:00 PM IST

    पूर्व सांसद के घर टूटा दुखों का पहाड़ : बेटे के गम में पति-पत्नी ने 2 बेटियों के साथ लगाई फांसी

    सीकर (राजस्थान). बेटे के खोने का गम माता-पिता जिंदगीभर नहीं भूल सकते। उसके जाने से सारी खुशियां चली जाती हैं। एक मर्मिक कहानी राजस्थान के सीकर से सामने आई है। जहां इकलौते बेटे की मौत के गम में पूरा परिवार डिप्रेशन में आ गया था। सभी का दिल टूट गया। आखिर में पति-पत्नी ने अपनी 2 बेटियों के साथ फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। मरने से पहले शख्स ने एक इमोशनल सुसाइड नोट भी छोड़ा है। जिसमें लिखा है- हम अपने बेटे के बिना जी नहीं पाएंगे, उसको कभी नहीं भुला सकते, इसलिए दुनिया छोड़कर जा रहे हैं।

  • The father-in-law spent lakhs of rupees to fulfill the wishes of his daughter-in-law, people said - God give everyone such a family asa

    RajasthanFeb 17, 2021, 7:17 PM IST

    बहू की ख्वाहिश को पूरा करने ससुर ने खर्च कर डाले लाखों रुपए, लोगों ने कहा- भगवान सबको दे ऐसा परिवार

    सीकर (Rajasthan) । शादी में लोग दहेज के लिए जहां गिर पड़ते हैं, वहीं, होने वाली बहू की ख्वाहिश जानने के बाद ससुर ने हेलीकाप्टर से विदाई कराकर समाज को यह संदेश दे दिया कि बेटी और बहू में कोई अंतर नहीं है, अंतर है तो बस एक सोच का। जी हां, एक फौजी ने रिटायर्ड फौजी की बेटी से शादी करने के बाद उसकी विदाई हेलीकॉप्टर से कराई है, जिसके बारे में हम आपको बता रहे हैं।  यह घटना नीमका थाना में लाखा की नांगल की है।

  • sikar news police did not reach the girl haryana businessman hostage kpr

    HaryanaDec 27, 2020, 1:54 PM IST

    कई थानों में लगी है इस लड़की की फोटो, चश्मा लगाकर लोगों को लगाती करोड़ों का चूना..ऐसे देती अंजाम

    भोली-भाली दिखने वाली इस महिला के कारनामे बड़े ही खौफनाक हैं। वह अमीरों को अपने हुस्न के जाल में फंसाकर उनसे लाखों-करोंड़ो रुपए ऐंठती थी। पुलिस ने इसके चंगुल से हरियाणा के कोयला व्यापारी को  6 दिसंबर को  फ्लैट से मुक्त कराया था। 

  • young man was strangled in Gorakhpur, the private part was cut from the sickle, the body was buried up to the neck asa

    Uttar PradeshDec 8, 2020, 6:38 PM IST

    बहन से बात करने से रोका तो भाई को दे दी दर्दनाक मौत, तालाब में गर्दन तक धंसा दिया शव

    गोरखपुर (Uttar Pradesh)। एक भाई को अपनी बहन से बार-बार फोन पर बात करने वाले को मना करना बहुत महंगा पड़ गया। इससे नाराज होकर मनबढ़ युवक ने गला रेत कर उसकी हत्या कर दी। इतना ही नहीं हंसिए से से उसका प्राइवेट पार्ट भी काट फिया। फिर, भी गुस्सा कम नहीं हुआ तो उसके शव को तालाब में गर्दन तक धंसा दिया। यह घटना दो दिन पहले सीकरी गंज थाना क्षेत्र के बरोही गांव की है, जिसका पुलिस ने अब खुलासा कर दिया है। साथ ही आरोपी को जेल भेज दिया।

  • Shocking videography of bahu suicide, a shocking case of Sikar kpa

    RajasthanNov 26, 2020, 10:23 AM IST

    बहू आग की लपटों में घिरी थी, ससुरालवाले वीडियो बनाते हुए बोले-'तेल महंगा है, क्यों डाल रही है?'

    सीकर, राजस्थान. यहां एक दिल दहलाने वाला वीडियो सामने आया है। पारिवारिक विवाद में एक महिला ने मिट्टी का तेल उड़ेलकर खुद को आग लगा ली। आग में जलती महिला चीख रही थी और ससुरावाले वीडियो बनाते हुए कमेंट्स मार रहे थे। जैसे-मिट्टी का तेल महंगा है, उसे जो करना है करे, ये तो पागल हो गई है। किसी ने उसे नहीं बचाया। बाद में उसे अस्पताल ले गए, तब तक देरी हो चुकी थी। मामला पिंकी हाउस गली में 20 नवंबर को हुआ था। महिला की 2 दिन बाद मौत हो गई थी। यह वीडियो अब सामने आया है। मृतका का मायका झुंझुनूं जिले के गुढ़ागौड़जी में है। यहीं के थाने में मृतका के भाई पवन टेलर ने FIR दर्ज कराई है। इसमें बताया गया कि मनीषा की शादी दिसंबर 2012 में अनिल कुमार से हुई थी। शादी के बाद से ही उसके ससुरालवाले उसे परेशान करने लगे थे। 2019 में कोतवाली में इस संबंध में शिकायत दर्ज कराई गई थी। इस पर राजीनामा हो गया था। लेकिन 15 नवंबर को मनीषा को जान से मारने की कोशिश की गई। इसके बाद उसने सुसाइड की ली। आगे पढ़ें इसी घटना के बारे में...
     

  • After Diwali, corona bomb explodes in Rajasthan, 6% of the country's patients got from it, Section-144 applied from today asa

    RajasthanNov 21, 2020, 10:55 AM IST

    दीपावली बाद राजस्थान में फूटा कोरोना बम,यहीं मिले हैं देश के 6% मरीज, 1 दिन में 14 लोगों की मौत, धारा-144 लागू

    मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कोरोना के तेजी से फैल रहे संक्रमण के मद्देनजर लोगों से बड़ी संख्या में एक जगह एकत्र नहीं होने की अपील की है। उन्होंने कहा है कि राज्य सरकार ने यह फैसला जनहित में किया है। गहलोत ने कहा है कि सभी से अपील है कि इसका पालन करें। सरकार बल प्रदर्शन की बजाय चाहती है कि इसका पालन करने में पब्लिक आगे बढ़कर सहयोग करे।

  • Bahu and grandchildren naked in front of 400 people of the village in sikar rajasthan KPZ
    Video Icon

    RajasthanSep 3, 2020, 1:05 PM IST

    शुद्धिकरण के नाम पर महिला और युवक को निर्वस्त्र किया, नहलाया, जुर्माना वसूला, देखें अन्याय का पूरा वीडियो

    वीडियो डेस्क। राजस्थान के सीकर में सासी समाज के प्रतिनिधियों ने खाप पंचायत के खिलाफ पुलिस अधीक्षक को ज्ञापन देकर कार्यवाही की मांग की है। सासी समाज के प्रतिनिधि सवाई सिंह ने बताया कि 21 अगस्त को जिले के नेछवा थाने के सोला गांव में एक महिला को अपने भतीजे के साथ अवैध सम्बन्ध होने पर खाफ पंचायत द्वारा गांव में निर्वस्त्र करके नहलाया गया। 

  • Khap panchayat punished  chachi and bhateeja after video of  intimate relationship goes viral kpa

    RajasthanSep 2, 2020, 9:38 AM IST

    चाची और भतीजे का वीडियो देखकर गांववाले हुए शॉक्ड, फिर भरी पंचायत में दोनों को कपड़े उतारवाकर नहलाया गया

    सीकर, राजस्थान. जिले की एक पंचायत ने चाची और भतीजे का वीडियो वायरल होने के बाद शर्मनाक सजा दी। पूरे गांव की मौजूदगी में दोनों को कपड़े उतारकर नहलाया गया। सैकड़ों लोग इसका वीडियो बनाते रहे। यह घटना 12 दिन पुरानी है, लेकिन पुलिस को भनक तक नहीं लगी। एक समाज सुधारक ने इस मामले की शिकायत पुलिस में की है। पुलिस ने 10 लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है। मामला नेछवा ग्राम पंचायत के सोला गांव का है। पीड़ित सांसी समाज से जुड़े हैं। कुछ समय पहले इनका एक वीडियो वायरल हुआ था। जैसे ही इनके रिश्ते की खबर गांव में फैली...पंचायत बैठाई गई।