Sonu Sood Films  

(Search results - 5)
  • undefined

    CelebsAug 27, 2020, 1:27 PM IST

    सोनू सूद ने पहले पत्नी और बेटों के साथ की बप्पा की आरती फिर किया गणपति का विसर्जन, सामने आई PHOTOS

    मुंबई. कोरोना काल में गणेश उत्सव की धूम कम नहीं हुई है। हालांकि, इस त्यौहार की रंगत जरूर थोड़ी फीकी पड़ी है लेकिन लोगों का उत्साह कम नहीं हुआ है। आमजनों की तरह ही बॉलीवुड सेलेब्स ने भी अपने-अपने घरों में गणपति की स्थापना की। इनमें से किसी ने डेढ़ दिन तो किसी ने पांच दिन बाद बप्पा का विसर्जन कर दिया। सोनू सूद ने बुधवार देर रात फैमिली के साथ अंधेरी वेस्ट में बप्पा का विसर्जन किया। गणपित की विसर्जन करते उनकी कुछ फोटोज सामने आई है। 
     

  • undefined

    TVJun 17, 2020, 5:26 PM IST

    इस दिन शुरू होगी द कपिल शर्मा शो की शूटिंग, सोनू सूद हो सकते हैं पहले गेस्ट, इस शख्स से किए ये खुलासे भी

    देश में लॉकडाउन में ढील दी गई है। हालांकि, आमजनों की तरह ही सेलेब्स भी कम ही घर से बाहर निकल रहे हैं। इसी बीच महाराष्ट्र सरकार ने फिल्म सिटी में 20 जून से शूटिंग शुरू करने की इजाजत दे दी है इजाजत के बाद फिल्म सिटी में शूट होने वाले 'द कपिल शर्मा' शो की शूटिंग की तैयारियां शुरू कर दी गई हैं। अर्चना पूरन सिंह ने बताया है कि फिल्म प्रमोट करने वाले कलाकारों के अलावा इस बार शो में कोरोना वॉरियर्स भी नजर आने वाले हैं। अब खबर है कि सोनू सूद शो के पहले गेस्ट बनकर आएंगे।

  • undefined

    BollywoodJun 9, 2020, 4:49 PM IST

    जब मजदूरों से मिलने पहुंचे सोनू सूद को नहीं मिली स्टेशन के अंदर एंट्री फिर एक्टर ने किया ऐसे रिएक्ट

    सोमवार रात को सोनू सूद को मुंबई के बांद्रा टर्मिनल स्टेशन के अंदर नहीं जाने दिया गया। वे वहां से उत्तर प्रदेश जा रही श्रमिक स्पेशल ट्रेन में सवार कुछ मजदूरों को विदा करने आए थे। लेकिन आरपीएफ ने उन्हें प्लेटफॉर्म पर नहीं जाने दिया। इस दौरान सूद करीब 45 मिनट तक आरपीएफ ऑफिस में ही बैठे रहे। इस मामले में मुंबई पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि सोनू सूद को हमने नहीं बल्कि रेलवे सुरक्षा बल (आरपीएफ) ने रोका था। इस बीच शिवसेना ने उन्हें घेरने की कोशिश की। शिवसेना उनकी मदद को सियासत से प्रेरित बता रही है।

  • undefined

    CelebsMay 31, 2020, 6:46 PM IST

    46 साल के सोनू सूद ने वेजिटेरियन डाइट से बनाई इतनी जबरदस्त बॉडी, इन दो चीजों से रहते है एकदम दूर

    मुंबई. कोरोना की मार दुनियाभर के लोग झेल रहे है। इस वायरस की वजह से कई लोगों की जानें जा चुकी है। अभी भी इस वायरस का असर कम नहीं हुआ है। दुनिया में आज भी कई लोग इस संक्रमण की चपेट में है। भारत में इस महामारी से बचाव के लिए लॉकडाउन किया गया था।  लॉकडाउन से सबसे ज्यादा अगर देश में कोई प्रभावित हुआ है तो वो है प्रवासी और दिहाड़ी मजदूर। इसके साथ ही गरीब तबके के लोगों पर इसका सीधा सा असर देखने के लिए मिला है। ऐसे में प्रवासी मजदूर अपने घरों की और सैकड़ों किमी पैदल ही चलकर जा रहे थे तो उनकी मदद के लिए सोनू सूद आए। उन्हें घर भिजवाने के लिए फ्री बसें और खाने का इंतजाम किया। इसके लिए उनकी लोगों ने जमकर तारीफ की। वैसे, बात सोनू के फिटनेस की करें तो उन्होंने अपनी बॉडी को मेंटेन रखने के लिए काफी मेहनत की है।

  • undefined

    BollywoodApr 8, 2020, 2:20 PM IST

    मुंबई में तेजी से फैल रहा कोरोना वायरस, इन लोगों की मदद करने आगे आया ये एक्टर, हो रही तारीफ

    बात मुंबई की करें तो यहां भी कोरोना के मरीजों की संख्या बढ़ ही रही है। ऐसे में एक्टर सोनू सूद ने कोरोना वायरस से रिलीफ के लिए अपना समर्थन दिया है। सोनू ने मुंबई के अपने जुहू होटल में डॉक्टरों, नर्सों और पैरा मेडिकल स्टाफ सहित स्वास्थ्य कर्मियों के लिए उनके ठहरने की व्यवस्था की है।