Sonu Sood Help  

(Search results - 44)
  • Sonu Sood welcome fan who came to meet him cycling 1200 kms kpg

    BollywoodJul 16, 2021, 5:37 PM IST

    1200 KM साइकिल चला नंगे पैर सोनू सूद से मिलने पहुंचा फैन, चरणों में रखे फूल तो एक्टर ने पहना दी माला

    कोरोना लॉकडाउन में गरीब और जरूरतमंद लोगों की मदद के बाद से ही सोनू सूद (Sonu Sood) को लोग भगवान की तरह पूजने लगे हैं। लोगों के बीच सोनू की दीवानगी इस कदर है कि एक शख्स उनसे मिलने के लिए 1200 किलोमीटर साइकिल चलाकर मुंबई पहुंचा। इस शख्स ने अपनी साइकिल में सोनू सूद का एक बड़ा-सा फोटो भी लगा रखा था। 

  • Sonu Sood arrived to help the people getting wet in the rain kpg

    BollywoodJul 14, 2021, 5:41 PM IST

    बारिश में भीगते हुए लोगों की मदद करने पहुंचे सोनू सूद, एक बुजुर्ग शख्स ने छुए पैर तो एक्टर ने कही ये बात

    कोरोना (Corona) महामारी की शुरुआत से ही सोनू सूद (Sonu Sood) लगातार लोगों की मदद करते आ रहे हैं। सोनू ने लॉकडाउन के दौरान जहां हजारों प्रवासी मजदूरों को उनके घर पहुंचाने में मदद की वहीं, अब वो सोशल मीडिया के जरिए लोगों की बात सुनते और मदद करते हैं। बुधवार को सोनू सूद के घर के बाहर तेज बारिश में लोगों का हुजूम उनकी एक झलक पाने को खड़ा था।

  • Sonu sood helped international shooter Konica layak kpg

    BollywoodJun 27, 2021, 11:52 AM IST

    सोनू सूद ने अब इंटरनेशनल शूटर कोनिका को भेजी 2.5 लाख की जर्मन राइफल, मंत्री-सांसद ने नहीं की मदद

    कोरोना (Corona) काल में अब तक हजारों लोगों की मदद कर चुके सोनू सूद (Sonu Sood) एक बार फिर किसी के मददगार बने हैं। सोनू ने धनबाद की रहने वाली अंतरराष्ट्रीय शूटर कोनिका लायक को ढाई लाख रुपए की जर्मन राइफल भेजी है। दरअसल, अपनी राइफल नहीं होने की वजह से कोनिका को दोस्तों से उधार मांगकर टूर्नामेंट खेलना पड़ता था। 

  • Sonu Sood got the treated of 10 day old girl kpg

    BollywoodJun 22, 2021, 6:58 PM IST

    10 दिन की बच्ची के दिल में था छेद, मां-बाप के पास नहीं थे इलाज के पैसे; सोनू सूद ने मुंबई बुलाकर करवाया ऑपरेशन

    कोरोना महामारी के दौर में गरीब और जरूरतमंद लोगों की मदद करने वाले सोनू सूद (Sonu Sood) अब राजस्थान में 10 दिन की एक बच्ची के लिए फरिश्ता बनकर सामने आए हैं। जालोर की रहने वाली इस बच्ची के दिल में छेद है। बच्ची के घरवालों के पास इतनी पूंजी नहीं थी कि ऑपरेशन का खर्चा उठा सके। ऐसे में सोशल मीडिया पर बच्ची के लिए मदद मांगी गई। मामला जब सोनू सूद तक पहुंचा तो उन्होंने बच्ची के ऑपरेशन की जवाबदारी ली। इसके बाद मुंबई में बच्ची का ऑपरेशन हुआ और अब वो पूरी तरह ठीक है।

  • Sonu Sood helped Cancer patient kpg

    BollywoodJun 15, 2021, 6:35 PM IST

    सोनू सूद ने की कैंसर मरीज की मदद, अपने चहेते एक्टर को सामने देख पैरों में गिरकर रोने लगा शख्स

    सोनू सूद (Sonu Sood) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें एक लड़का उनके पैर पकड़ कर रोता दिख रहा है। लड़के को ऐसा करते देख सोनू सूद ने खुद घुटनों के बल बैठकर उसे उठाया और सांत्वना दी। इसके बाद सोनू सूद ने उस बच्चे को एक मोबाइल फोन भी गिफ्ट किया। बताया जा रहा है कि अभिषेक जैन नाम का यह लड़का कैंसर का मरीज है और सोनू से मिलने की ख्वाहिश में उनके घर के बाहर पहुंचा था।

  • emotional story law student sarthak gupta death due to corona infected sonu sood was helping in treatment kpr

    Madhya PradeshJun 8, 2021, 5:12 PM IST

    ईश्वर की मर्जी के आगे सोनू सूद भी बेबस, जिस स्टूडेंट पर खर्च करने वाले थे 2 करोड़, पहले ही कह गया अलविदा

    इंदौर (मध्य प्रदेश). कहते हैं कि जिसकी जितनी उम्र ईश्वर ने लिख होती है वह उतना ही जीता है। फिर चाहे हम लाख कोशिश कर लें, लेकिन वह दुनिया को छोड़कर चला ही जाता है। ऐसी ही मार्मिक खबर इंदौर से सामने आई है। जहां एक लॉ स्टूडेंट सार्थक गुप्ता की कोरोना से जंग लड़ते-लड़ते सांसे थम गईं। उसके इलाज में करीब 2 करोड़ का खर्च आ रहा था, परिजनों ने सोशल मीडिय पर मदद की गुहार लगाई थी। जिसका इंतजाम भी हो चुका था। संकट की घड़ी में मसीहा कहे जाने वाले बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद ने मदद के लिए सामने आए थे। उन्होंने उसे बचाने के लिए कहा था कि वह हर संभव उसकी सहायता करेंगे। लेकिन वह इससे पहले ही दुनिया को छोड़कर अलविदा कह गया। दोस्तों ने इलाज के लिए जोड़े 15 लाख..फिर भी टूट गई जीवन की डोर...

  • People bathed Sonu Sood photo with milk but actor said save it for someone in need kpg

    BollywoodMay 25, 2021, 7:40 PM IST

    लोगों ने सोनू सूद की फोटो को दूध से नहलाया, एक्टर बोला- जिसे सच में इसकी जरूरत है, उसके लिए बचाकर रखें

    मुंबई। कोरोना महामारी की दूसरी लहर में भी सोनू सूद (Sonu Sood) लगातार गरीब और जरूरतमंद लोगों की मदद कर रहे हैं। ऐसे में जहां कुछ लोग उन्हें मसीहा बता रहे हैं तो कई लोगों ने उन्हें भगवान का दर्जा देकर पूजना तक शुरू कर दिया है। हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें फैन्स सोनू सूद की एक बड़ी-सी फोटो पर दूध चढ़ाते हुए दिख रहे हैं। जब इस वीडियो को सोनू ने देखा तो उन्होंने अपने फैन्स से जरूरतमंदों के लिए दूध बचाने की गुहार लगाई। 

  • rajasthan sonu sood provided injection to a patient of black fungus patient admitted to aiims in jodhpur kpr

    RajasthanMay 22, 2021, 6:43 PM IST

    फिर फरिश्ता बने सोनू सूद:फ्लाइट से जोधपुर भेजे ब्लैक फंगस के इंजेक्शन, जरा सी देरी पर हो सकती थी अनहोनी


    राजस्थान में जोधपुर एम्म में एक युवक ब्लैक फंगस बीमारी से भर्ती थी। जिसके इलाज में उपयोग होने वाले इंजेक्शन शहर तो क्या राज्य में नहीं मिल रहे थे। जब सोनू सूद से मदद की गुहार लगाई तो एक्टर ने बिना देरी किए महज 12 में मुंबई से जोधपुर  फ्लाइट के जरिए मुफ्त में यह दवा भेजी।
     

  • sonu soods help give them home elderly people for indore municipaldumped in garbage vehicle kpr

    Madhya PradeshJan 30, 2021, 3:03 PM IST

    जिन बेसहारा बुजुर्गों को इंदौर से फेंका बाहर..उनको छत देने आए सोनू सूद, बस लोगों से की एक भावुक अपील

    इंदौर में बेघर बुजुर्गों के साथ जो व्यवहार किया गया, उससे दुखी होकर सोनू सूद ने एक वीडियो शेयर किया है। उन्होंने कहा मैं इंदौर वासियों से गुजारिश करूंगा कि कल कुछ लोगों ने बुजुर्गों को शहर की सीमा से बाहर फेंका, मैं आपकी मदद से उन्हें घर देना चाहता हूं।

  • Sonu Sood helped 6 year old child in treatment When he fell from building KPY

    BollywoodJan 10, 2021, 12:27 PM IST

    सोनू सूद ने फिर से दिखाई दरियादिली, पहली मंजिल से गिरा मासूम तो इलाज के लिए एक्टर ने बढ़ाया हाथ

    सोनू सूद ने बीते साल कोरोना काल में मसीहा बनकर दुनियाभर के मजदूरों और प्रवासियों की मदद की। वो आज भी अपने इस नेक काम को कर रहे हैं। साथ ही आए दिन एक्टर को लेकर खबरें आती रहती हैं कि वो किसी ना किसी की मदद करते रहते हैं इस साल की शुरुआत भी उन्होंने अपने नेक काम से ही की है।

  • Shocking and emotional stories related to social service and help of Sonu Sood kpa

    HatkeDec 25, 2020, 10:40 AM IST

    17 साल की लड़की ने करवाया ट्वीट, तुरंत इलाज नहीं मिला, तो बहुत देर हो जाएगी...सामने आई चौंकाने वाली कहानी

    करनाल, हरियाणा. कोरोनाकाल में सोनू सूद गरीबों के लिए मसीहा बनकर सामने आए हैं। वे अपनी प्रॉपर्टी गिरवी रखकर लोगों की मदद कर रहे हैं। यह मामला भी ऐसी ही एक गरीब लड़की की मदद से जुड़ा है। 17 साल की इस लड़की को ब्रेन ट्यूमर था। एक ट्विटर यूजर ने लड़की की मदद की उम्मीद में सोनू सूद को ट्वीट किया। इसमें लिखा कि अगर तुरंत इलाज नही हुआ, तो बहुत देर हो जाएगी। हालांकि मौत के मुहाने पर बैठी लड़की को उम्मीद नहीं थी कि कोई उसकी मदद करेगा। लेकिन सोनू सूद ने तुरंत रिप्लाई किया कि देर कैसे हो जाएगी...आज इनकी सर्जरी होगी। यह सुनकर लड़की रो पड़ी। फिर हरियाणा के करनाल स्थित विर्क हॉस्पिटल में उसका फ्री में इलाज हो गया। आगे पढ़ें इसी लड़की की कहानी...

  • Special news related to social help, emotion and debt of Sonu Sood kpa

    PunjabDec 11, 2020, 4:55 PM IST

    लोगों की मदद करते हुए सोनू सूद कि जिंदगी में आया शॉकिंग चेंज, बहन ने खोला राज़

    मोगा, पंजाब. कोरोनाकाल में हजारों गरीबों और बीमारों की मदद के लिए तन-मन और धन से आगे आए सोनू सूद के कर्जदार होने की खबर इन दिनों मीडिया की सुर्खियों में है। हालांकि सूद इससे इनकार कर रहे हैं, लेकिन यह सच है। इसका खुलासा उनकी बहन मालविका करती हैं। पहले बता दें कि मीडिया रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि सूद ने लोगों की मदद के लिए 10 करोड़ रुपए जुटाने मुंबई में जुहू स्थित अपनी 8 प्रॉपर्टी गिरवी रख दी हैं। इनमें दो दुकानें और 6 फ्लैट शामिल हैं। मालविका ने एक मीडिया को बताया कि सोनू कर्ज लेने की बात उजागर करके लोगों की सहानुभूति लेना नहीं चाहते। वे किसी को भी पीड़ा में नहीं देख सकते। सोनू मानते हैं कि कर्ज तो कुछ समय बाद चुका दिया जाएगा, लेकिन लोगों  मदद करने का मौका दुबारा नहीं मिलता। आगे पढ़ें सूद की दरियादिली की कहानियां...
     

  • Shocking news related to Sonu Sood, Sonu Sood took loan of Rs 10 crore by pledging property kpa

    MaharashtraDec 9, 2020, 11:54 AM IST

    SHOCKING: कर्ज लेकर लॉकडाउन में गरीबों की मदद करते रहे सोनू सूद, गिरवी रख दीं अपनी 2 दुकानें और 6 फ्लैट

    मुंबई. कोरोनाकाल में हजारों गरीबों और बीमारों की मदद के लिए तन-मन और धन से आगे आए सोनू सूद के बारे में एक चौंकाने वाली खबर मिली है। एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, सोनू सूद खुद आर्थिक संकट में घिरते जा रहे हैं। कहा जा रहा है कि उन्होंने लोगों की मदद के लिए 10 करोड़ रुपए जुटाने मुंबई में जुहू स्थित अपनी 8 प्रॉपर्टी गिरवी रख दी हैं। इनमें दो दुकानें और 6 फ्लैट शामिल हैं। बता दें कि लॉकडाउन में सूद ने हजारों मजदूरों को उनके घर तक पहुंचाया था। इसके बाद उन्होंने एक अभियान छेड़ दिया। अब उनकी टीम गरीबों को घर बनाने, पढ़ाई-लिखाई और बीमारों का इलाज कराने में लगी हुई है। आगे पढ़िए...इन जैसे गरीब और बीमार लोगों की मदद के लिए सूद को कर्ज लेने की जरूरत पड़ी....
     

  • Shocking and interesting news related to Sonu Sood help kpa

    MaharashtraDec 4, 2020, 11:13 AM IST

    वर्ष 2020 में सोनू सूद ने ऐसा किया कि लोगों के आंसू निकल पड़े, पढ़िए कुछ हैरान करने वाली खबरें

    मुंबई. कोरोना संक्रमण ने दुनिया को एक नई दिशा दिखाई है। लोगों में समाजसेवा के प्रति एक अलख नजर आई। वर्ष, 2020 कोरोना काल के कारण याद किया जाएगा। लॉकडाउन के दौरान गरीबों-बीमारों और मजबूर लोगों की मदद के लिए कई लोग सामने आए। इसमें फिल्म अभिनेता सोनू सूद का नाम सबसे ऊपर आता है। वे इसके लिए सिर्फ तन और मन और धन तीनों से आगे आए। अब तो उन्होंने इसे एक मिशन का रूप दे दिया है। कई बार उनसे मदद मांगने से पहले लोगों को लगा कि पता नहीं एक स्टार उनकी बात सुनेगा कि नहीं? अगर सुनी....तो पता नहीं कैसे रियेक्ट करेगा? लेकिन जब सूद या उनकी टीम से बात हुई, तो बराबर रिस्पांस मिला। लोगों को मदद मिली। ऐसे मामलों में लोग इतने भावुक हुए कि रो तक पड़े। आइए ऐसे ही कुछ मामलों के बारे में आपको बताते हैं।
     

  • Know what happened when a fan reached Mumbai to meet Sonu Sood in a bicycle kpa

    Other StatesDec 1, 2020, 1:39 PM IST

    हवाई जहाज से मजदूरों को घर भेजने वाले सूद ने जब साइकिलवाले लड़के को मुंबई आने से रोका

    बनारस, यूपी. लॉकडाउन में पैदल घर लौटते मजदूरों के लिए मसीहा बनकर सामने आए सोनू सूद अब भी गरीबों-मजदूरों और बीमारों की मदद कर रहे हैं। अब तो उन्होंने पूरी टीम बना ली है, जिसमें डॉक्टर से लेकर हर वर्ग के लोग शामिल हैं। लेकिन यह मामला इस सबसे हटकर है। यह किस्सा बिहार के रहने वाले सोनू सूद के एक फैन की जिद से जुड़ा है। यह हैं अरमान। ये पिछले हफ्ते साइकिल उठाकर मुंबई को निकल पड़े। मकसद था सोनू सूद से मिलना। हालांकि वे यह अच्छे से जानते थे कि सोनू सूद एक सफल अभिनेता और व्यस्त व्यक्ति हैं। शायद ही उनसे मुलाकात हो पाए। लेकिन उसने हार नहीं मानी। जब इसकी खबर मीडिया के जरिये सोनू सूद को पता चली, तो उन्होंने फोन लगाकर अरमान को साइकिल से मुंबई नहीं आने को कहा। लेकिन वो अपनी जिद पर अड़ा रहा। इस बीच अरमान बनारस पहुंच गया था। सोनू ने अरमान को साइकिल सहित फ्लाइट का टिकट करवाकर मुंबई बुला लिया। आगे पढ़िए यही कहानी...