Surekha Sikri  

(Search results - 8)
  • Dilip Kumar to Mandira bedi husband, these 13 bollywood celebs died in past one and half month KPG

    BollywoodJul 16, 2021, 12:08 PM IST

    दिलीप कुमार से मंदिरा बेदी के पति तक, डेढ़ महीने में दुनिया को अलविदा कह गए ये 13 सेलेब्रिटी

    मुंबई। बालिका वधू में 'दादी सा' का रोल करने वाली एक्ट्रेस सुरेखा सीकरी (Surekha Sikri) का 75 साल की उम्र में निधन हो गया। शुक्रवार को कार्डियक अरेस्ट के चलते उन्होंने अंतिम सांस ली। सुरेखा सीकरी लंबे समय से बीमार थीं और दो बार ब्रेन स्ट्रोक भी आ चुका था। वैसे, पिछले डेढ़ महीने में कई सेलेब्रिटी इस दुनिया को अलविदा कह गए। इनमें ट्रेजडी किंग दिलीप कुमार से लेकर महान एथलीट मिल्खा सिंह समेत कई लोग शामिल हैं। कुछ सेलेब्स का निधन जहां बढ़ती उम्र और लंबी बीमारी से हुआ तो कई कोरोना और दूसरे हादसों की वजह से काल के गाल में समा गए। पिछले डेढ महीने की बात करें तो इस दौरान 13 सेलेब्स का निधन हुआ, जो अपने-अपने क्षेत्रों का जाना-पहचाना नाम थे। इस पैकेज में हम बता रहे हैं ऐसे ही सेलेब्रिटी के बारे में। 

  • Balika Vadhu fame actress Surekha Sikri passes away, talks with her friend Surendra Rajan kpa

    NationalJul 16, 2021, 11:26 AM IST

    सुरेखा सीकरी के निधन पर सुरेंद्र राजन हुए भावुक-'प्रकाश झा की फिल्म परिणीति से उन्होंने ही मुझे एक्टर बनाया'

    बालिका वधु फेम सुरेखा सीकरी का 75 साल की उम्र में निधन हो गया। उनके निधन पर करीब दोस्त सुरेंद्र राजन ने कुछ यादें शेयर कीं। सुरेंद्र राजन खुद भी एक चर्चित अभिनेता हैं।

  • Balika vadhu Actress surekha sikri passed away kpg

    BollywoodJul 16, 2021, 10:29 AM IST

    नहीं रहीं बालिका वधू की 'दादी सा', दो बार ब्रेन स्ट्रोक के बाद 75 की उम्र में दिल का दौरा पड़ने से निधन

    टीवी के फेमस शो 'बालिका वधू' में दादी सा का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस  सुरेखा सीकरी का 75 साल की उम्र में निधन हो गया। सुरेखा सीकरी ने शुक्रवार सुबह दिल का दौरा पड़ने की वजह से अंतिम सांस ली। एक्ट्रेस लंबे समय से बीमार चल रही थीं। बता दें कि 2020 में उन्हें दूसरी बार ब्रेन स्ट्रोक आया था। इससे पहले उन्हें 2018 में पैरालिटिक स्ट्रोक आया था और तभी से वो व्हीलचेयर पर थीं। 

  • balika vadhu actress surekha sikri is not responding well on treatment condition critical KPJ

    TVSep 10, 2020, 10:37 AM IST

    'बालिका वधू' की एक्ट्रेस की ब्रेन स्ट्रोक से बिगड़ी हालत, नहीं हो रहा इलाज का कोई असर, ICU में भर्ती

    एक्ट्रेस सुरेखा सीकरी इन दिनों आईसीयू में भर्ती हैं। ब्रेन स्टोक के चलते सुरेखा को मंगलवार को मुंबई के क्रिटिक्ल केयर हॉस्पिटल में एडमिट करवाया गया था। उनको आईसीयू में एडमिट हुए 36 घंटों से भी ज्यादा वक्त हो गया है। इतना समय बीत जाने के बाद भी उनपर इलाज का कोई असर नहीं हो रहा है। एक रिपोर्ट में दावा किया गया है कि उनकी बॉडी इलाज पर रिस्पॉन्स नहीं कर रही है। उनका इलाज कर रहे न्यूरोलॉजिस्ट डॉ. आशुतोष शेट्टी ने बताया है कि ब्रेन स्टोक के चलते उनके दिमाग में एक ब्लड क्लॉट बन गया है। 

  • balika vadhu fame actress surekha sikri suffers brain stroke want financial help KPJ

    TVSep 8, 2020, 7:03 PM IST

    फिर हुआ 'बालिका वधू' की इस एक्ट्रेस को ब्रेन स्ट्रोक, आनन-फानन में किया अस्पताल में भर्ती, हालत गंभीर

    टीवी के पॉपुलर शो बालिका वधू में दादीसा का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस सुरेखा सीकरी को मंगलवार को ब्रेन स्ट्रोक हुआ है। मुंबई के यारी रोड स्थित घर में रह रहीं सुरेखा को तबीयत बिगड़ने के बाद नजदीकी क्रिटी केयर अस्पताल भर्ती करवाया गया है, जहां उनके जरूरी टेस्ट और चेकअप किए जा रहे हैं। बता दें कि सुरेखा सीकरी को इससे पहले यानी नवंबर 2018 में ब्रेन स्ट्रोक हुआ था, जिसके कारण वह पैरालाइज्ड हो गई थीं।

  • balika vadhu return on tv due to lockdown anandi aka avika gor glamorous look KPJ

    TVApr 14, 2020, 7:18 PM IST

    टीवी पर 'बालिका वधू' की वापसी, 12 साल में इतनी बदल गई छोटी आनंदी, अब दिखती है बेहद ग्लैमरस

    मुंबई. देशभर में लगाए गए लॉकडाउन के दौरान पुराने चर्चित टीवी शो को फिर से प्रसारित करने का चलन चल रहा है। इसी बात को ध्यान में रखते हुए पॉपुलर शो 'बालिका वधू' एक फिर से टीवी पर शुरू किया गया है। शो में 'आनंदी' का किरदार निभाने वाली अविका गौर ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक वीडियो शेयर करते हुए इसके टीवी पर दोबारा शुरू होने की जानकारी दी है। वैसे देखा जाए तो 12 सालों में आनंदी यानी अविका के लुक में काफी चेंज देखने को मिलता है। वे बेहद ग्लैमरस हो गई हैं। अविका टीवी की दुनिया को छोड़ अब फिल्मों में सक्रिय है।

  • Baalika Vadhu Actress Surekha Sikri got National Award For Badhai Ho KPG

    TVDec 23, 2019, 3:49 PM IST

    व्हीलचेयर पर अवॉर्ड लेने पहुंचीं 'बालिका वधू' की 74 साल की दादी सा, जूझ रहीं इस गंभीर बीमारी से

    मुंबई/नई दिल्ली। 66वें नेशनल फिल्म अवॉर्ड्स नई दिल्ली के विज्ञान भवन में आयाजित किए गए। कार्यक्रम में उप-राष्ट्रपति वेंकैया नायडू ने विजेताओं को पुरस्कृत किया। इस दौरान 74 साल की एक्ट्रेस सुरेखा सीकरी को फिल्म 'बधाई हो' में दादी का यादगार रोल निभाने के लिए बेस्ट सपोर्टिंग एक्ट्रेस के अवॉर्ड से नवाजा गया। सुरेखा सीकरी जब व्हीलचेयर पर अवॉर्ड लेने पहुंचीं तो उन्हें सम्मान देने के लिए लोगों ने खड़े होकर तालियां बजाईं। अवॉर्ड मिलने के बाद सुरेखा ने कहा- ''मैं दिल से बहुत खुश हूं और यह खुशी दोस्तों और परिवारवालों के साथ मिलकर बांटूंगी।'' 

  • Swara Bhaskar Movie Sheer Qorma Controversy

    BollywoodOct 13, 2019, 8:00 PM IST

    फिल्म में स्वरा-दिव्या ने पहना हिजाब तो मच गया बवाल, लोग बोले- जो आप दिखाने वाले हो ये ठीक नहीं

    फिल्म 'शीर कोरमा' का डायरेक्शन फराज आरिफ अंसारी कर रहे हैं। फिल्म प्यार और स्वीकृति की एक कहानी है और समलैंगिकता से रिलेटेड है। फिल्म में दिव्या दत्ता और स्वरा भास्कर के अलावा शबाना आजमी और सुरेखा सीकरी भी काम कर रही हैं।