Sushant  

(Search results - 981)
  • <p><br />
Sushant Singh Rajput, Riya Chakraborty, Sushant Singh Suicide, Sushant NCB, NCB Investigation, ED Investigation</p>

    National29, Sep 2020, 4:20 PM

    NCB बॉलीवुड के 10 बड़े कलाकारों को भेज सकती है समन, ड्रग कनेक्शन में ऐसे बढ़ेगी जांच

    सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग एंगल से जांच कर रही एनसीबी फुल एक्शन में है। रिपब्लिक मीडिया नेटवर्क की एक रिपोर्ट के मुताबिक, 10 एक्टर्स और प्रोड्यूसर को पूछताछ के लिए बुलाया जाएगा। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने शनिवार को दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर और सारा अली खान के बयान दर्ज किए जाने के बाद यह बात सामने आई है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, 3 चरणों में जांच की जाएगी।

  • undefined

    Bollywood29, Sep 2020, 2:22 PM

    बॉलीवुड एक्टर अरबाज खान ने दायर किया मानहानि का केस, अज्ञात सोशल मीडिया यूजर्स पर कार्रवाई की मांग

    बॉलीवुड स्टार अरबाज खान ने मानहानि का मुकदमा दर्ज किया है। बाम्बे सिविल कोर्ट में उन्होंने कुछ ज्ञात और अज्ञात लोगों के खिलाफ उन पोस्ट और ऑनलाइन वीडियो पर मानहानि का आरोप लगाया है, जिसमें उन्हें दिशा सलियन और सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले से जोड़ा गया था।

  • undefined

    National29, Sep 2020, 12:31 PM

    सुसाइड केस: AIIMS की रिपोर्ट में हुआ खुलासा, सुशांत की विसरा से नहीं हुई जहर की पुष्टि

    मुंबई. सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस (Sushant Singh Rajput Suicide Case) में एम्स पैनल द्वारा सीबीआई (CBI) को रिपोर्ट सौंप दी गई है। मीडिया रिपोर्ट्स में सूत्रों के हवाले से दावा किया जा रहा है कि सुशांत की विसरा से जहर पुष्टि नहीं हुई है। एक्टर को जहर नहीं दिया गया था। रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि एम्स के डॉक्टर्स को सुशांत के शरीर में किसी भी तरह का ऑर्गेनिक जहर नहीं मिला है।

  • <p>মাদক পাচার থেকে শুরু করে তা থেকে লাভের মুখ দেখা, একাধিক ধারায় রিয়ার কেস সাজানো রয়েছে।&nbsp;</p>

<p>&nbsp;</p>

    National29, Sep 2020, 11:48 AM

    ड्रग्स केस में रिया-शोविक की जमानत याचिका पर बॉम्बे हाईकोर्ट में सुनवाई जारी , जमानत होगी या जेल?

    सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में सामने आए ड्रग्स कनेक्शन को लेकर नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरों जांच कर रहा है। इसी बीच मंगलवार को सुशांत की एक्स गर्लफ्रेंड रह चुकी  रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शोविक की जमानत याचिका पर बॉम्बे हाईकोर्ट में सुनवाई जारी है। रिया करीब 22 दिनों से भयखला जेल में बंद हैं। 

  • undefined

    National29, Sep 2020, 8:42 AM

    दीपिका पादुकोण ने खोला राज, कबूली 'माल' मांगने की बात और बताया क्या था इसका मतलब?

    मुंबई. दीपिका पादुकोण की एनसीबी (NCB) के साथ हुई बातचीत को लेकर कई खुलासे हुए हैं। पिछले कई दिनों से दीपिका की ड्रग्स चैट के सवाल का जवाब पूरा देश जानना चाहता है। वहीं, एनसीबी को भी इन्हीं सवालों के जवाब चाहिए थे, क्योंकि एनसीबी इसी के आधार पर ही दीपिका को घेर सकती है। शनिवार को एक्ट्रेस एनसीबी के सामने पेश हुईं और उनसे एसआईटी (SIT) की पांच सदस्यीय टीम ने पूछताछ की। इस दौरान अफसर ने 2017 की चैट को लेकर उनसे सवाल किया, जो उन्होंने 2017 की ड्रग्स चैट में लिखा था। 

  • <p>सुशांत सिंह राजपूत केस में एम्स ने सीबीआई को रिपोर्ट सौंप दी है। वहीं CBI एम्स की रिपोर्ट का विश्लेषण करने में भी जुट गई है। सीबीआई द्वारा अन्य उपलब्ध साक्ष्यों के साथ यह निष्कर्ष निकाला जा रहा है कि सुशांत की हत्या हुई थी या उन्होंने आत्महत्या की</p>

    National28, Sep 2020, 11:51 PM

    सुशांत सिंह राजपूत केस: एम्स ने सीबाईआई को सौंपी रिपोर्ट, कहा- प्रोफेशनल तरीके से हो रही है जांच

    सुशांत सिंह राजपूत केस में एम्स ने सीबीआई को रिपोर्ट सौंप दी है। वहीं CBI एम्स की रिपोर्ट का विश्लेषण करने में भी जुट गई है। सीबीआई द्वारा अन्य उपलब्ध साक्ष्यों के साथ यह निष्कर्ष निकाला जा रहा है कि सुशांत की हत्या हुई थी या उन्होंने आत्महत्या की।

  • undefined
    Video Icon

    Bollywood28, Sep 2020, 6:12 PM

    'Chhichhore' की शूटिंग के दौरान सुशांत वैनिटी वैन में ड्रग्स लेते थे: श्रद्धा कपूर

    बॉलीवुड ड्रग्स (Bollywood Drugs) मामले में सारा अली खान (Sara Ali Khan) और श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) से नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने पूछताछ की। इस दौरान सारा अली खान और श्रद्धा कपूर ने सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) पर गंभीर आरोप लगाया है। दोनों एक्ट्रेस का आरोप है के सुशांत ड्रग्स लेते थे। श्रद्धा ने आरोप लगाया कि उन्होंने सुशांत सिंह राजपूत को फिल्म की शूटिंग के दौरान अपनी वैनिटी वैन में ड्रग्स का सेवन करते हुए देखा था।

  • undefined

    Bollywood28, Sep 2020, 6:04 PM

    सुशांत की बहनों और जीजा तक पहुंची जांच की आंच, सीबीआई ने कहा- तफ्तीश में किसी भी एंगल को नहीं छोड़ सकते

    सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत को साढ़े 3 महीने का वक्त बीत चुका है लेकिन इस केस की जांच अभी तक किसी नतीजे पर नहीं पहुंची है। वहीं, मामले की जांच कर रही सबसे बड़ी एजेंसी सीबीआई (CBI) का कहना है कि इस केस की जांच में किसी भी एंगल को छोड़ा नहीं जा रहा है। सीबीआई अब सुशांत की बहन मीतू, प्रियंका सिंह और जीजा ओपी सिंह भी पूछताछ कर सकती है। 

  • undefined

    Bollywood28, Sep 2020, 1:20 PM

    प्रोड्यूसर का दावा, NCB ने करन जौहर को फंसाने का दबाव बनाया, 1 अफसर मुंह में जूता रखकर बोला- यही तुम्हारी औकात

    सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के मामले में ड्रग एंगल से चल रही जांच में गिरफ्तार धर्मा प्रोडक्शन के प्रोड्यूसर क्षितिज रवि प्रसाद (Kshitij Ravi Prasad) का कहना है कि उन पर करन जौहर को फंसाने का दबाव बनाया था। क्षितिज ने नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) के अफसरों पर आरोप लगाते हुए कहा कि उन्हें ब्लैकमेल करने की कोशिश की गई। 

  • <p>NCB, Sushant Singh Case, Sushant Singh Suicide, Deepika Padukone<br />
&nbsp;</p>

    National28, Sep 2020, 12:00 PM

    ड्रग्स कनेक्शन : NCB चीफ ने मुंबई टीम से मीटिंग की, सूत्रों के मुताबिक, 6 महीने में फाइल होगी चार्जशीट

    सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग एंगल की जांच कर रही एनसीबी एक्शन में है। एनसीबी डीजी राकेश अस्थाना ने रविवार को दिल्ली से मुंबई के लिए उड़ान भरी। एनसीबी के शीर्ष सूत्रों के अनुसार, देर रात की बैठक में अस्थाना ने मामले में आरोप पत्र दायर करने के लिए छह महीने की समय-सीमा दी है। सूत्रों ने कहा कि डीजी अस्थाना ने एनसीबी की टीमों को ड्रग नेक्सस पर कार्रवाई के लिए हरी झंडी दे दी है। 

  • undefined
    Video Icon

    Bollywood27, Sep 2020, 6:20 PM

    सारा और सुशांत सिंह राजपूत ने हाथों में हाथ डाले ली थी इस घर में एंट्री, पुराना वीडियो आया सामने

     सुशांत सिंह राजपूत सुसारइड (Sushant Singh Rajput) मामले में ड्रग्स कनेक्शन सामने आने के बाद हर कोई सकते में है. एक्टर की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शौविक को एनसीबी ने गिरफ्तार कर लिया है. फिल्म इंडस्ट्री में ड्रग्स को लेकर कई बड़ी हस्तियों के नाम भी सामने आए हैं. जिनमें, एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone), सारा अली खान (Sara Ali Khan), श्रद्धा कपूर और रकुल प्रीत सिंह के नाम शामिल है।  सारा अली खान (Sara Ali Khan) इन दिनों सुशांत सिंह राजपूत को लेकर काफी चर्चा में हैं।  एक्ट्रेस ने फिल्म 'केदारनाथ' के जरिए बॉलीवुड में डेब्यू किया था, जिसमें उन्होंने सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के साथ मुख्य भूमिका अदा की थी। अब हाल ही में सुशांत और सारा का एक पुराना वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है।  इस वीडियो में सारा और सुशांत बिग बॉस (Bigg Boss) के घर में एंट्री लेते नजर आ रहे हैं। 


     

  • undefined
    Video Icon

    Bollywood27, Sep 2020, 5:35 PM

    NCB की पूछताछ के दौरान तीन बार रोईं दीपिका पादुकोण, अधिकारियों ने दे डाली ये नसीहत

     सुशांत सिंह राजपूत डेथ केस से जुड़े ड्रग्स मामले की जांच कर रही एनसीबी के हाथ तीन साल पुरानी वॉट्सऐप ग्रुप चैट लगी थी। 28 अक्टूबर 2017 को हुई इस चैट में दीपिका, उनकी मैनेजर करिश्मा प्रकाश और सुशांत की टैलेंट मैनेजर जया साहा के बीच ड्रग्स को लेकर हुई बातचीत हुई थी। चैट में दीपिका ने 'हैश' और 'वीड' जैसे शब्दों का इस्तेमाल करते हुए करिश्मा से पूछा था कि माल है क्या? इसके बाद दीपिका और करिश्मा को समन भेजा गया था। करिश्मा ने एनसीबी को बताया था कि इस वॉट्सऐप ग्रुप की एडमिन खुद दीपिका थीं। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने शनिवार को दीपिका पादुकोण से करीब 6 घंटे तक पूछताछ की। रिपोर्ट्स की मानें तो सवाल-जवाब के दौरान दीपिका एक बार नहीं, बल्कि तीन बार रो पड़ी थीं। बताया जा रहा है कि इस दौरान एनसीबी के अधिकारियों ने उन्हें इमोशनल कार्ड न खेले की नसीहत दी थी। इंडिया टुडे की रिपोर्ट के मुताबिक, दीपिका की आंखों में आंसू देख एनसीबी के अधिकारियों ने उनके हाथ जोड़ लिए। साथ ही कहा कि इमोशनल कार्ड खेलने की बजाय वे सबकुछ सच-सच बताती हैं, तो उनके लिए बेहतर होगा।
     

  • undefined

    National27, Sep 2020, 3:53 PM

    ड्रग्स नहीं बल्कि 25 की उम्र में सारा को इस चीज का था शौक, NCB के सामने किया खुलासा

    मुंबई. सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस में ड्रग्स एंगल के खुलासे के बाद रिया चक्रवर्ती को गिरफ्तार कर लिया गया था। एक्ट्रेस ने NCB की पूछताछ में श्रद्धा कपूर, दीपिका पादुकोण, सारा अली खान और रकुल प्रीत जैसे स्टार्स के नाम लिए थे। इसके बाद एनसीबी ने इन सभी को समन जारी कर दिया था। ऐसे में शनिवार 26 सितंबर को दीपिका, श्रद्धा और सारा अली खान से NCB ने पूछताछ की। इस दौरान आगे की जांच के लिए इन सभी के फोन को जब्त कर लिया गया था। 

  • undefined

    National27, Sep 2020, 10:36 AM

    ड्रग्स केस: पूछताछ में NCB के अफसरों ने क्यों जोड़ लिए दीपिका के सामने हाथ? जब्त किया फोन

    मुंबई. सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस में ड्रग एंगल के खुलासे के बाद से रिया चक्रवर्ती को गिरफ्तार किया गया था। इसके बाद पूछताछ में रिया ने दीपिका पादुकोण, सारा अली खान और रकुल प्रीत सिंह जैसे स्टार्स के नाम लिए थे। शनिवार को दीपिका पादुकोण से NCB की 5 सदस्यीय एसआईटी (SIT) टीम ने करीब साढ़े पांच घंटे तक पूछताछ की। इस दौरान दीपिका सारा और रकुल का एनसीबी ने मोबाइल फोन जब्त कर लिया है। 

  • undefined

    Entertainment27, Sep 2020, 9:31 AM

    ड्रग्स केस: एनसीबी ने दीपिका-श्रद्धा-रकुल और सारा के फोन किए जब्त, पूछताछ में तीन बार रोईं दीपिका पादुकोण

    सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले से जुड़े ड्रग्स केस में  शनिवार को नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरों (NCB)ने बॉलीवुड की तीन बड़ी अभिनेत्रियों से दिन भर पूछताछ की । इसके बाद एनसीबी ने एक्शन मोड में दीपिका,करिश्मा,श्रद्धा,रकुल ,सारा,सिमोन खंबाटा और जया शाह के मोबाइल भी जब्त कर लिए । सूत्रों के मुताबिक, पूछताछ के दौरान दीपिका पादुकोण तीन बार रोई थीं ।