Top News Latest Sports News  

(Search results - 47)
  • undefined

    CricketMay 5, 2021, 12:53 PM IST

    दिल्ली HC में दायर याचिका पर BCCI ने दिया जवाब, आईपीएल मैच अनिश्चितकाल के लिए स्थगित

    भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ने दिल्ली HC को सूचित किया कि आईपीएल के शेष मैचों को अनिश्चितकाल के लिए स्थगित करने का निर्णय लिया गया है।

  • undefined

    CricketMay 5, 2021, 10:20 AM IST

    क्या होता है बायो बबल? जिसमें खिलाड़ी रहते है सुरक्षित, जानें सुरक्षा के बाद भी कैसे संक्रमित हुए प्लेयर्स

    स्पोर्ट्स डेस्क: आईपीएल 2021 (IPL2021) के दौरान कई खिलाड़ियों के कोरोना पॉजिटिव आने के बाद सीरीज को स्थगित कर दिया गया है। बायो बबल (bio-bubble) में रहने के बाद भी खिलाड़ियों का संक्रमित होना कई तरह के सवाल उठा रहा है, क्योंकि इसी तरह के बबल में पिछले साल यूएई में आईपीएल के 13वें सीजन का आयोजन सफल हुआ था। लेकिन इस बार ऐसा क्या हुआ कि हाई सिक्योरिटी होने के बाद भी बबल टूट गया और कोरोना का हमला आईपीएल पर हो गया ? ऐसे ही कई सवाल जहन में इस वक्त आ रहे होंगे, कि बायो बबल होता क्या है ? कैसे इसमें खिलाड़ी सुरक्षित होते हैं और इस बार कहां चूक हुई ? तो चलिए आपको बताते हैं..

  • undefined

    CricketMay 5, 2021, 9:18 AM IST

    IPL 2021 postponed होने के कारण BCCI को हो सकता है 2000 करोड़ से ज्यादा का नुकसान

    स्पोर्ट्स डेस्क: कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए आईपीएल 2021 (IPL2021) को स्थगित कर दिया गया है। हालांकि सीरीज के सितंबर में होने के कयास लगाए जा रहे है। लेकिन सीरीज को बीच में ही इसे रोकने से भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) को करोड़ों का नुकसान हुआ है। बता दें कि इस साल 8 टीमों के बीच कुल 60 मैच होने थे। लेकिन 60 में से केवल 29 मैच ही हो सकें। जिसकी वजह से BCCI को 2000 करोड़ से ज्यादा नुकसान होने की संभावना जताई जा रही है।

  • undefined

    CricketMar 28, 2021, 8:55 AM IST

    India vs England: टेस्ट, टी-20 के बाद भारत ने वनडे सीरीज भी जीती, आखिरी मैच में इंग्लैंड को 7 रन से हराया

    भारत ने टेस्ट, टी-20 के बाद अब वनडे सीरीज में भी इंग्लैंड को मात दे दी। रविवार को खेले गए  3 वनडे की सीरीज के आखिरी और निर्णायक मैच में भारत ने इंग्लैंड को 7 रन से हराया। 330 रन के स्कोर का पीछा करने उतरी इंग्लैंड को आखिरी ओवर में जीत के लिए 14 रन चाहिए थे। लेकिन इंग्लैंड की टीम सिर्फ 6 रन ही बना सकी।

  • undefined

    CricketMar 27, 2021, 8:02 AM IST

    ऐसी वैसी नहीं इतनी लैविश लाइफ जीते हैं KL Rahul, बॉलीवुड की 5 एक्ट्रेस से थी अफेयर की खबर

    स्पोर्ट्स डेस्क : इंग्लैंड ने भारत को 3 वनडे सीरीज के दूसरे मैच (India vs England 2nd ODI) में 6 विकेट से हराया और सीरीज में 1-1 से बराबरी कर ली। पहले बल्लेबाजी करने उतरी भारतीय टीम ने शुरुआती झटके के बाद बखूबी अपनी पारी संभाली। टीम में लगातार आलोचनाओं का शिकार होने वाले केएल राहुल  (KL Rahul) ने बता दिया कि, क्यों उनपर कप्तान को इतना भरोसा है। इस मैच में राहुल ने शानदार शतक लगया। उन्होंने 108 बॉलों में 100 रन पूरे किए, जिसमें उन्होंने 7 चौके और 2 छक्के लगाए। इसके साथ ही उन्होंने वनडे में अपना 5वां शतक पूरा किया। राहुल भारतीय टीम के ऐसे खिलाड़ी हैं, जो अपने खेल के साथ अपनी लाइफस्टाइल के लिए भी जाने जाते हैं। इतना ही नहीं बॉलीवुड की 3 फेमस एक्ट्रेस के साथ उनकी अफेयर की खबरें भी आ चुकी हैं, तो चलिए आज हम आपको बताते हैं, इस खिलाड़ी की पसर्नल लाइफ के बारे में...

  • undefined

    CricketMar 26, 2021, 5:02 PM IST

    कभी टीम से बाहर होने का था इस खिलाड़ी को खतरा, अब शतक लगाकर बंद किया सबका मुंह

    भारत और इंग्लैंड के बीच दूसरे वनडे मैच में केएल राहुल ने शानदार शतक लगया। उन्होंने 108 बॉलों में 100 रन पूरे किए, जिसमें उन्होंने 7 चौके और 2 छक्के लगाए। इसके साथ ही उन्होंने वनडे में अपना 5वां शतक पूरा किया। हालांकि 108 रन बनाकर वह टॉम करन का शिकार हो गए और जोस बटलर ने उनका कैच लपक लिया।

  • undefined

    CricketMar 26, 2021, 11:28 AM IST

    क्या वनडे में शतक का सूखा पूरा कर पाएंगे कप्तान कोहली? 41 रन बनाते ही पूरा कर लेंगे ये कारनाम

    स्पोर्ट्स डेस्क : भारतीय क्रिकेट टीम में किसी को रिकॉर्ड्स किंग कहा जाता है, तो वो हैं कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli)। जिन्होंने कम समय में वो मुकाम हासिल किया, जो बड़े से बड़ा खिलाड़ी भी नहीं कर पाया। भले ही उन्होंने नवंबर 2019 के बाद से शतक नहीं बनाया हो, लेकिन उन्होंने कई रिकॉर्ड तोड़ है और भारत की जीत में महत्वपूर्ण योगदान निभाया है। हाल ही में इंग्लैंड के खिलाफ पहले वनडे मैच में घरेलू जमीन पर सभी फॉर्मेट में सबसे तेज 10000 रन बनाने वाले खिलाड़ी बने हैं। इसी कड़ी में शुक्रवार को पुणे में होने वाले दूसरे वनडे (India vs England 2nd ODI) में कोहली के पास कई रिकॉर्ड तोड़ने की लाइन है।

  • undefined

    CricketMar 26, 2021, 8:38 AM IST

    India vs England : इंग्लैंड ने भारत को 6 विकेट से दी मात, बेयरस्टो ने 124 रन बनाए, स्टोक्स शतक से चूके

    इंग्लैंड ने 3 वनडे की सीरीज के दूसरे मैच में भारत को 6 विकेट से मात दे दी। भारत ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 5 विकेट पर 336 रन बनाए थे। इंग्लैंड ने इस लक्ष्य को 4 विकेट खोकर हासिल कर लिया। इंग्लैंड की ओर से बेयरस्टो ने 124 रन, स्टोक्स ने 99 रन बनाए। बेरिस्टो के करियर का यह 11वां शतक था। वहीं, जेसन रॉय ने भी करियर का 19 वां अर्धशतक लगाया। 

  • undefined

    CricketMar 24, 2021, 3:37 PM IST

    Holi Flashback: भाई-भाभी संग इस तरह हार्दिक ने मनाई थी होली, शादी से पहले नताशा भी हुई थी शामिल

    स्पोर्ट्स डेस्क : होली (Holi 2021) का त्योहार नजदीक है और पूरी दुनिया पर इसका का खुमार चढ़ना शुरू हो गया है। भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ियों के लिए भी होली का त्योहार बहुत खास होता है। कोरोना के चलते पिछले साल अधिकतर खिलाड़ियों ने अपने परिवार के साथ होली को त्योहार मनाया था। आज इसी कड़ी में हम आपको दिखाते हैं, टीम इंडिया के हरफनमौला खिलाड़ी हार्दिक (Hardik Pandya) और क्रुणाल पंड्या (Krunal Pandya) की पिछले साल की होली की कुछ तस्वीरें। किस तरह दोनों भाइयों ने अपनी होली को और ज्यादा रंगीन बनाया था।

  • undefined

    CricketMar 24, 2021, 3:03 PM IST

    जीत के बाद इस तरह जश्न मानते नजर आए भारतीय खिलाड़ी, गोद में बच्चा लिए दिखा ये प्लेयर

    स्पोर्ट्स डेस्क : भारत ने इंग्लैंड को 3 वनडे की सीरीज के पहले मैच में 66 रन से मात दी। अंग्रेजों के खिलाफ इस शानदार जीत के बाद भारतीय टीम जश्न मानती नजर आई। भारतीय टीम के लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल ने पुणे के होटल से एक फोटो शेयर की है, जिसमें कोच समेत सभी खिलाड़ी अपनी जीत एंजॉय करते नजर आ रहे हैं। बता दें कि इस मैच में भारत ने टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी की और 50 ओवर में 317 रन बनाए। जबकि इंग्लैंड की टीम अच्छी शुरुआत के बावजूद 42 ओवर में 251 रन पर ढेर हो गई। आइए आपको भी दिखाते हैं, भारतीय टीम के जश्न की ये फोटो।

  • undefined

    CricketMar 24, 2021, 10:30 AM IST

    खेल में ही नहीं सोशल मीडिया पर भी 'प्रसिद्ध' है ये खिलाड़ी, 10 फोटोज में देखिए उनका Cool Swag

    स्पोर्ट्स डेस्क : भारत ने इंग्लैंड को 3 वनडे की सीरीज के पहले मैच (india vs England 1st ODI) में 66 रन से मात दी। मैच में भारत ने टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी की और 50 ओवर में 317 रन बनाए। जबकि इंग्लैंड की टीम अच्छी शुरुआत के बावजूद 42 ओवर में 251 रन पर ढेर हो गई। भारत की ओर डेब्यू कर रहे प्रसिद्ध कृष्णा (Prasidh Krishna)  ने अपने पहले मैच में ही चार विकेट लिए और अंग्रेजों को धूल चटा दी। इंडियन टीम का ये यंग स्टार सिर्फ खेल का ही नहीं बल्कि, सोशल मीडिया का भी स्टार हैं। इंस्टाग्राम पर उनके 55.4K से ज्यादा फॉलोअर्स हैं। आइए आपको भी दिखाई प्रसिद्ध का कूल स्वैग....

  • undefined

    CricketMar 24, 2021, 8:08 AM IST

    कभी हिरासत में लिया गया ये खिलाड़ी, तो कभी पिता की मौत से पहुंचा गहरा सदमा, 10 फोटो में देखें उनका स्ट्रगल

    स्पोर्ट्स डेस्क : भारतीय क्रिकेट टीम के धुआंधार ऑलराउंडर क्रुणाल पंड्या 24 मार्च को अपना 30वां जन्मदिन (Krunal Pandya Birthday) मना रहे हैं। हालांकि बर्थडे से एक दिन पहले ही उन्हें भारतीय टीम में डेब्यू करने का मौका मिल गया और उन्होंने ये मौका हाथ से जाने नहीं दिया। अपने जन्मदिन से पहले क्रुणाल (Krunal Pandya) ने भारत और इंग्लैंड के बीच खेले गए पहले वनडे मैच (India vs England 1st ODI) में शानदार फिफ्टी लगाई और 1 विकेट भी लगाया। भारतीय टीम का ये सितारा अपने पहले मैच में ही खूब चमका, लेकिन क्या आप जानते हैं, पिछले साल आईपीएल के बाद दुबई से लौटते हुए उन्हें पुलिस ने हिरासत में ले लिया था और हाल ही में पिता की मौत की वजह से उन्हें सैय्यद मुश्ताक अली ट्रॉफी 2021 भी बीच में छोड़कर आना पड़ा था। आज उनके जन्मदिन पर हम आपको बताते हैं, उनके स्ट्र्गल के बारे में...

  • undefined

    CricketMar 23, 2021, 3:16 PM IST

    पिता को याद कर भावुक हुआ ये खिलाड़ी, छोटे भाई ने इस तरह दिया सहारा

    स्पोर्ट्स डेस्क : भारत और इंग्लैंड के बीच 3 मैचों की वनडे इंटरनेशनल सीरीज का पहला मैच (India vs England 1st ODI) पुणे के महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में खेला जा रहा है। इस मैच में भारत पहले बल्लेबाजी करने उतरा। भारत की ओर से क्रुणाल पंड्या (Krunal Pandya) और प्रसिद्ध कृष्‍णा को डेब्‍यू का मौका दिया है। मैच से पहले दोनों को डेब्यू कैप देकर सम्मानित किया गया। इस दौरान क्रुणाल अपने इमोशन कंट्रोल नहीं कर पाए और पिता को याद कर भावुक हो गए। उनके भाई और भारतीय टीम के ऑलराउंडर हार्दिक ने उन्हें गले लगाकर संभाला। 

  • undefined

    CricketMar 23, 2021, 8:53 AM IST

    'क्रिकेट के भगवान' की बराबरी करने से बस एक कदम दूर है Virat Kohli, वनडे में करना होगा ये काम

    स्पोर्ट्स डेस्क : भारतीय क्रिकेट टीम में किसी को रिकॉर्ड्स का बादशाह कहा जाता है, तो वो हैं कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli)। जिन्होंने कम समय में वो मुकाम हासिल किया, जो बड़े से बड़ा खिलाड़ी भी नहीं कर पाता है। इस लिस्ट में एक नाम जो हमेशा सबसे ऊपर रहता है, वो है 'क्रिकेट के भगवान' कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) का। लेकिन मंगलवार को पुणे में भारत और इंग्लैंड के बीच खेले जाने वाले वनडे इंटरनेशनल (India vs England 1st ODI)  में कोहली के पास सचिन की बराबरी करने का मौका है। जी हां, अगर इंग्लैंड के खिलाफ कोहली वनडे सीरीज में शतक बनाते हैं तो वह सचिन तेंदुलकर के रिकॉर्ड की बराबरी कर लेंगे। आइए आपको बताते हैं, कौन सा है वो रिकॉर्ड, जिसे कोहली तोड़ सकते हैं।

  • undefined

    CricketMar 23, 2021, 7:55 AM IST

    India vs England ODI: भारत ने इंग्लैंड को 66 रन से दी मात, डेब्यू मैच में प्रसिद्ध कृष्णा ने लिए 4 विकेट

    भारत ने इंग्लैंड को 3 वनडे की सीरीज के पहले मैच में 66 रन से मात दी। मैच में भारत ने टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी की। भारत ने निर्धारित 50 ओवर में 317 रन बनाए। जबकि इंग्लैंड की टीम अच्छी शुरुआत के बावजूद 42 ओवर में 251 रन पर ढेर हो गई। भारत की ओर डेब्यू कर रहे प्रसिद्ध कृष्णा ने चार विकेट लिए। वहीं, शार्दुल ने 3, भुवनेश्वर ने 2 और क्रुणाल पंड्या ने 1 विकेट लिया।