Unfollow  

(Search results - 8)
  • undefined

    NationalJun 2, 2021, 10:23 PM IST

    राहुल गांधी ने कई कांग्रेसी नेताओं और पत्रकारों को अनफॉलो किया, जल्द ही नई रणनीति के साथ लौटेंगे

    कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने ट्विटर पर कई कांग्रेसी नेताओं, करीबियों और पत्रकारों को अनफॉलो कर दिया। उनके इस कदम के बाद राजनीतिक गलियारों में नई चर्चा शुरू हो गई। राहुल गांधी ने अपने संसदीय क्षेत्र वायनाड कार्यालय के कुछ नेताओं और दिल्ली के बड़े पत्रकारों को अनफॉलो कर दिया। 

  • undefined

    TVFeb 17, 2021, 2:19 PM IST

    भाई-बहन का रोल करते-करते हुआ प्यार, 5 साल तक डेटिंग के बाद अब नक्श और गयू में टकराव की आहट

    मुंबई। पॉपुलर टीवी सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) के एक्टर रहे रोहन मेहरा (Rohan Mehra) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। रोहन मेहरा लंबे समय से ‘ये रिश्ता...’ की को-एक्टर कांची सिंह को डेट कर रहे हैं। फैंस भी इनके बीच की केमेस्ट्री को काफी पसंद करते हैं। हालांकि रोहन मेहरा और कांची सिंह को लेकर अब ऐसी खबरें आ रही है, जिसके चलते उनके फैन्स थोड़े दुखी हो सकते हैं। दरअसल, रोहन मेहरा और कांची सिंह ने सोशल मीडिया पर एक-दूसरे को अनफॉलो कर दिया है।

  • undefined

    BollywoodJan 29, 2021, 1:37 PM IST

    क्या टूट गया श्रीदेवी की बेटी का कार्तिक आर्यन संग 'दोस्ताना'? यूं दिया दोनों ने हिंट

    मुंबई. बॉलीवुड के चॉकलेटी ब्वॉय कहे जाने वाले एक्टर कार्तिक आर्यन और खूबसूरत जाह्नवी कपूर को पिछले कई मौकों पर साथ में देखा जाता रहा है। हाल ही में दोनों को न्यू ईयर के मौके पर गोवा वेकेशन पर साथ में देखा गया था। हालांकि, अब एक चौंकाने वाली खबर सामने आ रही है कि दोनों ने एक-दूसरे को सोश मीडिया पर अनफॉलो कर दिया है। ये देखकर कार्तिक और जाह्नवी के फैंस शॉक्ड हैं और इस 'दोस्ताना' के टूटने की वजह को जानने की कोशिश करने में लगे हुए हैं। 'दोस्ताना 2' की शूटिंग टली...
     

  • undefined
    Video Icon

    BollywoodAug 19, 2020, 10:36 AM IST

    कार्तिक आर्यन, सारा अली खान ने सोशल मीडिया पर एक-दूसरे को किया अनफॉलो

    बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन और सारा अली खान हाल ही में इम्तियाज अली की फिल्म ‘लव आज कल’ में नजर आए थे। दोनों एक दूसरे के बहुत करीब थे लेकिन अब खबर आ रही है कि दोनों ने एक-दूसरे को सोशल मीडिया पर अनफॉलो कर दिया है। इंटरनेट में इसे लेकर काफी चर्चा हो रही है। रूमर्स हैं कि सारा और कार्तिक आर्यन एक-दूसरे को डेट कर रहे थे  लेकिन फिल्म के रिलीज होने से पहले दोनों अलग हो गए। सूत्रों के मुताबिक दोनों ने काम के कारण ये फैसला लिया है। 

  • undefined

    BollywoodJun 18, 2020, 4:34 PM IST

    भाई-भतीजावाद के आरोपों से तंग आकर करन जौहर ने उठाया ये कदम, जो किया उसे देख शॉक्ड रह गए सभी

    आत्महत्या मामला दिन-ब-दिन गर्माता ही जा रहा है। हर रोज पुलिस को कुछ नए सुराग मिल रहे हैं। बता दें कि सुशांत ने 4 दिन पहले यानी रविवार को अपने घर में फंदे पर लटककर सुसाइड कर लिया था। उसके बाद से ही कुछ सेलेब्स ने बॉलीवुड के काले सच को उजागर करना शुरू किया। वहीं, कुछ ने इंडस्ट्री के दिग्गजों पर भाई-भतीजावाद तक का आरोप लगाया है। इसी तरह का आरोप प्रोड्यूसर-डायरेक्टर करन जौहर पर भी लगा है। सोशल मीडिया पर करन लोगों के निशाने पर हैं। ज्यादातर यूजर्स बॉलीवुड में मौजूद भाई-भतीजावाद के लिए उनको जिम्मेदार ठहरा रहे हैं।

  • undefined

    WorldApr 30, 2020, 9:18 AM IST

    ट्विटर पर फॉलो करने के 20 दिन बाद ही व्हाइट हाउस ने PM मोदी को किया अनफॉलो, हंगामा मचा तो दी यह सफाई

    व्हाइट हाउस ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी समेत अन्य भारतीय ट्विटर हैंडर को अनफॉलो कर दिया है। जिस पर अब व्हाइट हाउस ने सफाई दी है। अमेरिका ने बताया है कि राष्‍ट्रपति ट्रंप की यात्रा के समर्थन में मेजबान देश के अधिकारी के संदेश को रीट्वीट करने के लिए वहां के प्रधानमंत्री और अन्य प्रमुखों को फॉलो किया जाता है। 

  • undefined

    WorldApr 29, 2020, 7:17 PM IST

    दवा मिलने के बाद बदला अमेरिका का रुख, व्हाइट हाउस ने प्रधानमंत्री को ट्विटर पर अनफॉलो किया

    कोरोना वायरस के संकट के बीच अब भारत को लेकर अमेरिका का रुख बदला हुआ नजर आ रहा है। दरअसल, व्हाइट हाउस ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को ट्विटर पर अनफॉलो कर दिया। इतना ही नहीं भारत से जुड़े 6 अकाउंट को अनफॉलो किया गया है। भारत ने हाल ही में अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प के अनुरोध पर हाइड्रोक्लोरोक्वीन दवा भेजी थी।

  • Anushka Sharma indirectly comments on rohit Sharma controversy

    BollywoodJul 27, 2019, 11:56 AM IST

    खुलकर सामने आई विराट-रोहित की लड़ाई, अब अनुष्का ने दिया ऐसा जवाब

    भारत के वर्ल्डकप से बाहर होने के बाद से ही सोशल मीडिया में आने लगी थी कि टीम इंडिया में सब कुछ सही नहीं चल रहा था। कहा तो ये भी जा रहा था कि टीम इंडिया दो हिस्सों में बंट गई है। एक गुट विराट कोहली का तो एक रोहित शर्मा का।