Yedurappa  

(Search results - 6)
  • BJP MLA said that if the people of Tabligi do not conduct the corona test, they should be shot kpn

    NationalApr 8, 2020, 2:56 PM IST

    कोरोना टेस्ट न कराएं तो गोली मारना चाहिए....तब्लीगी पर भड़के भाजपा विधायक, कहा, कोरोना फैलाना आतंकवाद

    भाजपा के विधायक रेणुकाचार्य ने तो यहां तक कह दिया कि तब्लीगी जमात के ऐसे सदस्यों जिन्होंने नई दिल्ली में हुए कार्यक्रम में हिस्सा लिया और अब कोरोना का टेस्ट नहीं करा रहे उन्हें गोली मार देना चाहिए।  

  • karnataka cabinet expand today

    NationalAug 20, 2019, 9:34 AM IST

    येदियुरप्पा सरकार का पहला मंत्रिमंडल विस्तार, 17 नए मंत्रियों ने ली शपथ

    कर्नाटक में बीएस येदियुरप्पा के मुख्यमंत्री बनने के 25 दिन बाद मंत्रिमडल विस्तार हो गया है। सभी 17 नए मंत्री शपथ ले रहे हैं। इससे पहले सोमवार को मुख्यमंत्री येदियुरप्पा ने विधायकों के नामों की सूची राज्यपाल को सौंप थी। इसमें कैबिनेट में शामिल किये गए विधायकों सूची शामिल थी।

  • heavy rainfall in southern state of india

    NationalAug 9, 2019, 2:54 PM IST

    4 राज्यों में कहर बनी बारिश, 68 की मौत, देखें PHOTOS

    महाराष्ट्र समेत दक्षिण भारत के तीन राज्यों में भारी बारिश से हाहाकार मचा हुआ है। बाढ़ प्रभावित इन सभी राज्यों में अबतक 61 लोगों की मौत हो चुकी है।

  • Cage Coffee Day owner VG Siddharth missing,

    Other StatesJul 30, 2019, 9:27 AM IST

    'Cafe Coffee Day' के मालिक लापता, नदी के पुल पर कार से उतरकर ड्राइवर से बोले- वापस लौट जाओ

    पूर्व विदेश मंत्री और बीजेपी नेता एसएम कृष्णा के दामाद तथा कैफे कॉफी डे के मालिक सिद्धार्थ लापता हो गए हैं। 29 जुलाई, सोमवार को वो मंगलुरु के लिए निकले थे। तभी रास्ते में गाड़ी से नीचे उतरकर शाम 6:30 बजे इधर उधर घुमने लगे। जिसके बाद से उनकी कोई जानकारी नहीं है। इससे पहले सिद्धार्थ ने सीएफओ से बात की थी। दरअसल, कैफे कॉफी डे पर 7 हजार करोड़ का लोन है। वहीं पुलिस को अंदेशा है कि सिद्धार्थ ने सुसाइड कर लिया है।

  • Karnataka Floor test yedurappa bjp

    NationalJul 29, 2019, 11:10 AM IST

    बिना टेस्ट दिए पास हुए येदियुरप्पा

    कर्नाटक के मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा की सरकार ने विधानसभा में बहुमत हासिल कर लिया है। येदियुरप्पा ने विधानसभा में प्रस्ताव पेश किया। जिसमें उन्होंने कहा- सदन को उनके नेतृत्व वाली सरकार में भरोसा है। वह प्रतिशोध की राजनीती में लिप्त नहीं होंगे और वह भूलने एवं माफ करने के सिद्धांत में विश्वास करते हैं। प्रशासनिक तंत्र पटरी से उतर चुका है। उनकी प्राथमिकता इसे वापस पटरी पर लाने की है। 

  • BJP  can claim to form government - , Rahul Gandhi greedy - win of selfish leaders

    NationalJul 24, 2019, 8:59 AM IST

    BJP ने बुलाई विधायक दल की बैठक, राहुल गांधी ने बताया- लालची और स्वार्थी नेताओं की जीत

    बहुमत साबित करने में नाकाम रही कांग्रेस जेडीएस की सरकार मंगलवार को गिर गई। जिसके बाद मुख्यमंत्री एचडी कुमारस्वामी ने राज्यपाल वजुभाई को इस्तीफा सौंप दिया। अब बुधवार को बीजेपी ने विधायक दल की बैठक बुलाई है। जल्द ही प्रदेश के अध्यक्ष बीएस येदियुरप्पा राज्यपाल से मुलाकात कर सरकार बनाने का दावा पेश कर सकते हैं। उन्होंने इस सिलसिले में बीजेपी अध्यक्ष अमित को पत्र भी लिखा है।