Zolgensma  

(Search results - 4)
  • 18 crore rupees raised in two days for boy with rare disease after Asianet News story, Know all about DHA

    NationalJul 5, 2021, 7:48 PM IST

    धन्यवाद आपका...Asianet की एक अपील पर नन्हें बच्चे मोहम्मद के लिए जुटा दिए 18 करोड़ रुपये

    मासूम का परिवार इलाज के लिए आने वाले 18 करोड़ का खर्च सुनकर पूरी तरह से नाउम्मीद हो चुका था लेकिन एशियानेट की एक छोटी सी अपील और केरल के दिलदार लोगों का मदद को आगे आना, एक नाउम्मीद हो चुके गरीब परिवार के लिए नया सवेरा लेकर आया है। दो दिनों के भीतर 18 करोड़ रुपये जुटा लिए गए हैं और अब इलाज की तैयारी है। 

  • 3 year old Ayansh got an injection of Rs 16 crore through crowd funding in Hyderabad kpn

    TrendingJun 11, 2021, 3:24 PM IST

    3 साल के बच्चे को कौन सी बीमारी थी, जो क्राउडफंडिंग से 16 करोड़ रुपए जुटाकर लगाया गया एक इंजेक्शन

    हैदराबाद में 3 साल के बच्चे अयांश के लिए क्राउंडफंडिंग के जरिए 16 करोड़ रुपए जुटाए गए। फिर इकट्ठा हुए पैसों से अमेरिका का बना इंजेक्शन  Zolgensma खरीदा गया। इस इंजेक्शन के एक शॉट से अयांश की तबीयत अब ठीक है।
     

  • teera kamat  spinal muscular atrophy zolgensma injection that costs 16 crore rupees kph

    HatkeFeb 11, 2021, 8:34 AM IST

    Godfather मोदी की 'बेटी' को लगेगा 16 करोड़ का 1 इंजेक्शन, रईस लोगों को भी भिखारी बना सकती है ये बीमारी

    हटके डेस्क: भारत के पीएम नरेंद्र मोदी के लिए पूरा देश उनका परिवार है। ऐसे कई मौके देखने को मिले हैं जब मोदी ने आम लोगों की मदद सोशल नेटवर्किंग साइट पर मिली जानकारी के आधार  भी कर दी है। हाल ही में महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने  पीएम को एक चिट्ठी लिखी, जिस पर एक्शन लेने की वजह से मोदी की खूब तारीफ हो रही है। मुंबई  की रहने वाली 5 महीने की तीरा को ऐसी दुर्लभ बीमारी है, जिसके इलाज के लिए उसे 22 करोड़ 50 लाख रुपए का इंजेक्शन लगना है। उसके माता-पिता इतनी बड़ी रकम चुकाने में असमर्थ थे। उन्होंने अपनी बेटी के लिए चंदे के जरिये 16 करोड़ जुटा लिए लेकिन बाकी के पैसों का इंतजाम नहीं कर पा रहे थे। ऐसे में मोदी ने इस इंजेक्शन से टैक्स हटवा दिया है। अब तीरा का ये इंजेक्शन 16 करोड़ में पड़ेगा। 16 करोड़ के इंजेक्शन की बात जब  मीडिया के जरिये  लोगों के सामने आई, तो इस बीमारी की चर्चा शुरू हो गई। आज हम आपको इस बीमारी की पूरी डिटेल देंगे, जो अच्छे खासे परिवार को भी भिखारी बना सकता है। 

  • The baby who could be saved by a 16 crore 70 lakh injection, Zolgensma most expensive medicine dva

    HatkeDec 15, 2020, 12:46 PM IST

    8 हफ्ते के बच्चे को बचा सकता है दुनिया का सबसे महंगा इंजेक्शन, 1 डोज की कीमत 16 करोड़ 70 लाख

    हटके डेस्क : एक मां के लिए उसके बच्चे की तकलीफ से बड़ी परेशानी कोई और नहीं हो सकती है और जब बच्चा नवजात हो तो उसका दर्द बर्दाश्त करना सबसे कठिन काम है। बच्चे को बचाने के लिए मां-बाप कुछ भी करने को तैयार रहते हैं। कुछ ऐसी है स्थिति 29 साल की मेगन विलिस और जॉन की, जिनका बच्चा जन्मजात बीमारी से जूझ रहा है। 8 हफ्ते के इस बच्चे को बचाने के लिए मेगन और जॉन जी जान से मेहनत कर रहे है और उसके ट्रीटमेंट के लिए पैसा जमा कर रहे हैं। बता दें कि इस बच्चे को पैदा होने के बाद से एक ऐसी बीमारी है, जिसके इलाज के लिए एक बार में 16 करोड़ 70 लाख का एक इंजेक्शन लगवाना पड़ता है।