Asianet News HindiAsianet News Hindi

पहली बार आनंद महिंद्रा के लिए बना 'मिर्जापुर' वाले कालीन भइया का मीम, देखिए कैसा रहा उद्योगपति का रिएक्शन

महिंद्रा ने नई इलेक्ट्रिक गाड़ियां लॉन्च की हैं, जिनकी जानकारी खुद आनंद महिंद्रा ने ट्वीट कर दी। इस पर एक शख्स ने टेस्ला के भारत नहीं आने और महिंद्रा के ईवी बाजार में आने को लेकर कालीन भइया का मीम जारी किया है। 

anand mahindra share reaction on mirzapur web series kallen bhaiya meme apa
Author
New Delhi, First Published Aug 16, 2022, 12:47 PM IST

ट्रेंडिंग डेस्क। महिंद्रा ग्रुप ने स्वतंत्रता दिवस पर पांच नई इलेक्ट्रिक एसयूवी लॉन्च की है। जैसे ही सोमवार, 15 अगस्त को इन एसयूवी से पर्दा हटाया गया, एक ट्विटर यूजर ने मिर्जापुर वेबसीरीज वाले कालीन भइया उर्फ पंकज त्रिपाठी का खास मीम वायरल कर दिया। इस मीम वाले ट्वीट को खुद मशहूर उद्योगपति और महिंद्रा एंड महिंद्रा समूह के चेयरमैन आनंद महिंद्रा ने रीट्वीट कर मजेदार रिएक्शन दिया है। 

टेस्ला फिलहाल भारत नहीं आ रही है, मगर फिकर की कोई बात नहीं, क्योंकि आनंद महिंद्रा यहां पर हैं। इलेक्ट्रिक फोर व्हीलर सेगमेंट में लीडरशिप हासिल करने वाले महिंद्रा ग्रुप ने इस स्वतंत्रता दिवस पर पांच नए इलेक्ट्रिक व्हीकल्स यानी ईवी एसयूवी लॉन्च किए हैं। जैसे ही सोमवार को इन एसयूवी से पर्दा हटाया गया, इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। अब तक पांच लाख से अधिक बार देखे गए इस वीडियो पर यूजर्स दिलचस्प कमेंट कर रहे हैं। 

 

माइक्रो ब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर इसका वीडियो वायरल होने के बाद एक यूजर ने आनंद महिंद्रा के लिए मिर्जापुर वेबसीरीज का मीम शेयर किया। ट्विटर यूजर आलेख शिर्के ने बॉलीवुड अभिनेता पंकज त्रिपाठी उर्फ कालीन भइया का मशहूर मीम  शेयर करते हुए लिखा, हम करते हैं प्रबंध, आप चिंता मत किजिए। आलेख ने इस मीम फोटो के साथ एक कैप्शन भी शेयर किया, जिसमें लिखा है, टेस्ला भारत नहीं आ रहा है। इस बीच आनंद महिंद्रा भारत की ओर से भारतीयों को जवाब। यह ट्वीट आनंद महिंद्रा को टैग भी किया गया है। 

 

इस ट्वीट को देखकर हर कोई अपने-अपने हिसाब से अनुमान लगा रहा है। खैर, आपको बता दें कि बीते मई महीने में टेस्ला के मालिक एलन मस्क ने भारत आने की अपनी योजनाओं का खुलासा करते हुए कहा था, टेस्ला भारत में कारों का निर्माण तब तक नहीं करेगी, जब तक कि उसे अपने इलेक्ट्रिक वाहनों को यहां बेचने और सर्विस देने की इजाजत नहीं मिल जाती। ऐसे में आनंद महिंद्रा की कंपनी महिंद्रा ने पांच इलेक्ट्रिक व्हीकल्स लॉन्च कर भारतीयों के लिए सुकून प्रदान किया है और ईवी मार्केट के लिए नए अवसर प्रदान करने जा रहा है। 

हटके में खबरें और भी हैं..

Paytm के CEO विजयशेखर शर्मा ने कक्षा 10 में लिखी थी कविता, ट्विटर पर पोस्ट किया तो लोगों से मिले ऐसे रिएक्शन 

गुब्बारा बेचने वाले बच्चे और कुत्ते के बीच प्यार वाला वीडियो देखिए.. आप मुस्कुराएंगे और शायद रोएं भी 

ये नर्क की बिल्ली नहीं.. उससे भी बुरी चीज है, वायरल हो रहा खौफनाक वीडियो देखिए सब समझ जाएंगे

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios