Asianet News HindiAsianet News Hindi

मेरी पत्नी के साथ गंदा काम मत करना...पति ने पत्नी को किसी और के साथ देखा तो उसके आशिक को लिखा लेटर

Birmingham में एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी को धोखा देते हुए पकड़ लिया। इसके बाद उसने पत्नी के आशिक के नाम ऐसा लेटर लिखा, जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

Birmingham husband sees his wife sleeping with another man kpn
Author
Birmingham, First Published Nov 11, 2021, 5:42 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

बर्मिंघम (Birmingham). यहां एक पति ने अपनी पत्नी को किसी दूसरे व्यक्ति के साथ सोते (Wife Cheated) हुए रंगे हाथों पकड़ लिया। जो व्यक्ति उसकी पत्नी के साथ सो रहा था वह कोई और नहीं बल्कि उसका पड़ोसी था। उसने पड़ोसी को एक लेटर लिखा और उसे सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म (Social Media Platform) पर पोस्ट कर दिया। पति ने ये नोट तब लिखा, जब वह बाहर से घर लौटा और देखा कि पत्नी किसी दूसरे व्यक्ति के साथ सो रही थी। वह उसे धोखा दे रही थी। पति के लिखे नोट को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर शेयर किया गया है। कई लोग इस नोट में लिखी बातों की तारीफ कर रहे हैं और पति का साथ दे रहे हैं तो कुछ ऐसे भी लोग हैं जो तर्क दे रहे हैं कि ऐसी बातों को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर नहीं शेयर करना चाहिए।  
    
नोट में क्या लिखा गया है?
नोट में उस व्यक्ति ने लिखा, हे। मैं सिर्फ आपसे ये कहना चाहता हूं कि आप किसी ऐसे शख्स के साथ सो रहे हैं जिसकी शादी हो चुकी है। वह एक ओपन रिलेशनशिप में है। इसलिए आपको उसके साथ कोई गंदा काम नहीं करना चाहिए। मैं इस बात की सराहना करता हूं कि कई बार अकेलापन लगता है। इसलिए जब मैं बाहर हूं तब आप पॉपिंग न करे। लेटर के आखिर में उसने लिखा- चीयर्स नंबर 86। इस लेटर को देखने के बाद सोशल मीडिया पर करीब 600 कमेंट्स आए। रेडिट पर इतने ज्यादा कमेंट्स आने के बाद लेटर की तस्वीर वायरल होने लगी। 

बर्मिंघम लाइव रिपोर्ट के मुताबिक, रेडिट पर कई गई इस पोस्ट पर सैकड़ों कमेंट्स आए। हालांकि कुछ यूजर्स ने ये भी पूछा कि आखिर ये घटना कब की है। एक अन्य यूजर ने कहा कि इससे दोनों के रिश्ते बहुत ज्यादा खराब हो जाएंगे। एक यूजर ने कहा कि मैं ब्रिटिश हूं। मुझे पता है कि ये व्यंग्य का शानदार तरीका है। ये ऐसा तरीका है जिसमें आप अपनी पत्नी से झगड़ते भी नहीं है और अपनी पूरी बात कह देते हैं।

ये भी पढ़ें.

बन गया कुत्ता-देखो बन गया कुत्ता: मिल गई बॉयफ्रेंड को कुत्ता बनाकर घुमाने वाली लड़की, जानें इससे क्या फायदा

कौन है 24 साल की उम्र में 500 पुरुषों से संबंध बना चुकी लड़की, कहा- अगला टारगेट 1000

इस देश में Work From Home को लेकर बड़ा बदलाव, ऑफिस खत्म होने के बाद बॉस ने मैसेज किया तो जाएगा जेल

दुनिया की सबसे खतरनाक शार्क की चौंकाने वाली तस्वीर, 300 दांत फिर भी शिकार को फाड़कर निगल जाती है

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios